ekterya.com

कैसे सार्वजनिक में चुंबन के लिए

सार्वजनिक रूप से चुंबन मजेदार हो सकता है, लेकिन यह कुछ लोगों को असुविधाजनक बना सकता है ज्यादातर जगहों पर, यह बहुत संभावना नहीं है कि आप बहुत ज्यादा सार्वजनिक स्नेह दिखाने पर अपमानजनक नज़रिया के अलावा कुछ भी देखें। हालांकि, कुछ संस्कृतियों में जनता में चुंबन निषेध है और आपको कई समस्याओं में मिल सकता है। सार्वजनिक रूप से किसी को चुंबन करने से पहले अपने परिवेश पर ध्यान दें इसके अलावा, सुनिश्चित करें कि आपका साथी इसे करना चाहता है अन्यथा, अपनी सीमाओं का सम्मान करें

चरणों

भाग 1
सार्वजनिक में चुंबन

इमेज शीर्षक में चुंबन में सार्वजनिक चरण 2
1
शिक्षा रखें यदि आप सार्वजनिक रूप से अपने साथी को चुम्बन करना चाहते हैं, तो आप ऐसा कर सकते हैं। इसका मतलब यह नहीं है कि आप इस प्रगति को दे सकते हैं और एक चुंबन सत्र बन सकते हैं। जब आप एक सार्वजनिक चुंबन देने के लिए झुकाते हैं, तो न्याय के साथ करो।
  • जब तक आप इसे ज़्यादा नहीं करते तब तक जनता में चुंबन के साथ कोई समस्या नहीं है अपनी जीभ का उपयोग न करें या अपने साथी के कपड़े के नीचे अपना हाथ मत डालें। एक बंद मुंह चुंबन से अधिक कुछ भी लोगों को असहज बनाने शुरू कर सकता है
  • आपकी प्रेमिका चरण 18 पर क्लिक करें
    2
    अपने परिवेश से अवगत रहें जनता में चुंबन हमेशा स्वीकार्य नहीं है यहां तक ​​कि अगर आपको लगता है कि कोई भी आपकी ओर ध्यान नहीं देता है, तो यह चुंबन शुरू करने का एक अच्छा समय नहीं होगा।
  • उदाहरण के लिए, सिर्फ इसलिए कि वे एक अंधेरे सिनेमा में हैं, इसका मतलब यह नहीं है कि उनके साथ चुंबन शुरू करने में कोई समस्या नहीं है शायद आप गाल पर त्वरित चुंबन प्राप्त कर सकते हैं, लेकिन इसे अधिक मत करना क्योंकि आपको लगता है कि कोई उन्हें नहीं देख सकता है।
  • बड़े साथी के साथ जगहों पर अपने साथी को चूमने से बचें, जैसे रेस्तरां या किराना स्टोर इस नियम को अपवाद नाइटक्लब है, जहां लोगों को चुंबन और नृत्य देखना आम है। यदि आप अपने साथी के साथ बाहर जाते हैं और आपको लगता है कि उसे चुंबन पसंद है, तो आपको शायद समस्याएं नहीं हैं।
  • एक लड़की को पकड़ो शीर्षक वाली छवि`s Hand Step 2
    3
    सामाजिक रीति-रिवाजों से अवगत रहें कुछ देशों में, जनता में चुंबन एक गंभीर अपराध है। ज्यादातर पश्चिमी देशों में, अगर कोई व्यक्ति आपके चुंबन को अस्वीकार करता है, तो आपको केवल एक या दो लोगों के बारे में चिंतित होना पड़ेगा, जो आपको घृणास्पद तरीके से देख रहे हैं। हालांकि, भारत जैसे कुछ स्थानों पर, जनता में चुंबन आपको कई समस्याएं ला सकता है।
  • यदि आप अपने साथी के साथ यात्रा करने की योजना बनाते हैं, तो अपने जाने से पहले कस्टम रिवाजों के बारे में थोड़ा सा अनुसंधान करें। सार्वजनिक रूप से सभी तरह के स्नेह प्रदर्शन के बारे में कानूनों को देखें सिर्फ चुंबन के लिए अपने शोध को सीमित मत करो। उदाहरण के लिए, चीन में, हाथों को पकड़ना भी जोड़ों के बीच निषिद्ध है
  • इमेज शीर्षक में चुंबन में सार्वजनिक चरण 3
    4
    सुनिश्चित करें कि यह पर सहमत हो गया है कोई बात नहीं तुम कहाँ हो, लोगों की सीमाओं का सम्मान करते हो किसी को आप को चुम्बन करने के लिए मजबूर न करें, अगर वे नहीं चाहते हैं भौतिक दृष्टिकोण की अपरिवर्तनीय प्रयासों को किसी को पसंद नहीं है
  • अहंकार को मजबूत बनाने के रूप में सार्वजनिक स्नेह का उपयोग न करें। सार्वजनिक रूप से चुंबन को किसी के साथ चुंबन साझा करने के बारे में होना चाहिए, जिसकी आप समय बिताने का आनंद लेते हैं। इसे दुनिया के बाकी हिस्सों को बताएं कि आपके साथी के पास "एक मालिक है" का उपयोग करें।



  • भाग 2
    अपने साथी के साथ स्नेह के सार्वजनिक प्रदर्शन की चर्चा करें

    अपनी प्रेमिका को चूमो चित्र 17
    1
    पता करें कि आपको क्या परेशान है यदि आपका साथी सार्वजनिक रूप से उसे चुम्बन करने की कोशिश करता है, तो उसके बारे में उससे पूछें अपनी भावनाओं के प्रति संवेदनशील रहें और उनकी राय का आदर करें उसे ऐसा महसूस न करें कि उसे आपको सार्वजनिक रूप से चुंबन देना होगा
    • सिर्फ इसलिए कि आपका साथी आपको सार्वजनिक रूप से चुम्बन नहीं करना चाहता इसका मतलब यह नहीं है कि आप शर्मिंदा हैं। यह किसी खास जगह में आपको चुम्बन नहीं करना चाहती जितना आसान हो सकता है। उदाहरण के लिए, आप उस जगह के पास चुंबन नहीं करना चाहते जहां आप काम करते हैं या अपने दोस्तों के सामने।
  • शीर्षक वाली छवि शारीरिक भाषा के साथ लड़कियों को आकर्षित करें चरण 7

    Video: ME IGNORA HASTA QUE SE ENTERA QUE SOY FAMOSO (Gold Digger Prank)

    2
    मैं आपको बताता हूं, ध्यान दें। इसमें कई कारण हो सकते हैं कि मैं आपको सार्वजनिक रूप से क्यों नहीं चुम्बन करना चाहता हूं कुछ कारणों को व्यक्त करना मुश्किल हो सकता है हो सकता है कि उसके पिछले रिश्तों में ज्यादा स्नेह नहीं था या हो सकता है कि वह सोचें कि यह एक निजी मामला है।
  • जब आप बात करना समाप्त करते हैं, तो "मैं समझता हूँ कि आपको ऐसा क्यों लगता है" फिर, अपने परिप्रेक्ष्य की व्याख्या करें अपनी भावनाओं से इनकार न करें, लेकिन समस्या के लिए अंतर्निहित कारणों को जानने का प्रयास करें
  • इमेज आउट शीर्षक चरण 7
    3

    Video: How To Kiss a Girl?! | (Kissing Secrets) BEST Hot "How To Kiss" Tutorial!

    एक समझौते तक पहुंचने का प्रयास करें अपने साथी से पूछो कि वह जनता में क्या कर रही है। उसे आश्वस्त करो कि आप उसे बड़ी भीड़ के बीच में चुंबन करने की कोशिश नहीं करेंगे।
  • यदि वे एक समझौते पर पहुंचते हैं और तय करते हैं कि हाथ पकड़कर और गाल पर चुंबन करने में कोई समस्या नहीं है, तो उन सीमाओं का सम्मान करें अपने आप में विश्वास के साथ विश्वासघात मत करो जो आप के साथ आराम से महसूस करते हैं।
  • Video: किस (चुंबन) करने के फायदे जानेंगे तो रोज किए बगैर रह नहीं पाएंगे | Benefits of Kiss | Life Care

    आपका प्रेमी चरण 15 के साथ अधिनियम सिली नाम वाला छवि
    4
    इसे गोपनीयता की राह में मत देना जब आप अकेले हों, तो अपने प्रतिबंधों को एक तरफ रख दें नजदीकीता के रास्ते में सार्वजनिक स्नेह की समस्या को प्राप्त न करें।
  • अपने घर की गोपनीयता में, आपको स्नेही होने के साथ सहज महसूस करना चाहिए गुदगुदी, खेलना और चुंबन चीजों को मज़ेदार बनाएं थोड़ी देर के बाद, उस प्यार के कुछ बाहर की दुनिया में स्थानांतरित किया जाएगा
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com