ekterya.com

यह जानने के लिए कि आपका प्रेमी वास्तव में आपसे प्यार करता है या नहीं

युवा महिला अपने प्रेमी को देखकर कमरे के दूसरी तरफ बैठी है, सोच रहा है कि क्या वह वास्तव में उससे प्यार करता है। आप कैसे जानते हैं कि यह वास्तव में सच है? उसने उस रिश्ते को सब कुछ दिया है और वह वास्तव में उसे उसके दिल से प्यार करता है क्या उसने अपना दिल तोड़ दिया? वह कैसे जान सकती है और उसके दिल को तोड़ने से बच सकती है? क्या आप ऐसी स्थिति में हैं जहां आप "एक चट्टान और एक कठिन जगह" के बीच में हैं?

चरणों

पता है कि आपका प्रेमी वास्तव में आपको प्यार करता है चरण 1 शीर्षक वाला चित्र
1
याद रखें कि आप अकेले नहीं हैं वे सभी अपने जीवन में इस के माध्यम से चले गए हैं
  • Video: ऐसी बाँसुरी तो लाखों से कोई एक ही बजाते है??

    पता है कि आपका प्रेमी वास्तव में प्यार करता है आप चरण 2 शीर्षक वाली छवि
    2
    उसके पास आने से पहले, आपके पिछले रिश्तों के अपने सभी भय को एक तरफ रख दें याद रखें कि वह एक व्यक्तिवादी है उसे पूछो कि वह भविष्य में क्या चाहता है यदि वह आपको बताता है कि वह भविष्य में सपने देखता है, तो आपको इसमें शामिल किया जाता है, यह एक अच्छा संकेत है, अगर वह केवल उसके बारे में है तो आपको पता चल जाएगा कि उसके पास उसके साथ कोई भविष्य नहीं है। उसे पूछने का प्रयास करें कि वह आपको पसंद क्यों करता है यदि यह आपको बताता है कि आप सेक्सी हैं तो यह एक अच्छा संकेत नहीं है क्योंकि यह आपकी उपस्थिति के कारण आपको पसंद करता है।
  • पता है कि आपका प्रेमी सचमुच प्यार करता है आप चरण 3
    3
    अपने प्रति अपना दृष्टिकोण देखें क्या यह आपको पहले बना देता है? क्या आपको यह दिखाने के लिए कि आप परवाह करते हैं, छोटे या बड़े काम करते हैं?
  • पता है कि आपका प्रेमी वास्तव में आपका प्यार चरण 4 शीर्षक वाला चित्र
    4
    अपने व्यवहार को समझना सीखें क्या आप आसानी से अपने आप से परेशान हैं क्योंकि आप कैसे हैं या आप अपने व्यक्तित्व के भाग के रूप में अपने सनकी छोटे लोगों को स्वीकार करते हैं या उन्हें पसंद नहीं करते हैं?
  • Video: प्यार के इन 9 इशारों को समझें

    पता है कि आपका प्रेमी वास्तव में आपका प्यार चरण 5 शीर्षक वाला चित्र



    5
    अपने शरीर की भाषा को देखें क्या आप अनुकंपा आँखों से देखते हैं? क्या वह तुम्हें देखभाल और / या जुनून के साथ चूमता है या क्या वह आपको सिर्फ जुनून के साथ ही ध्यान देता है? क्या आप बहुत से लोगों के साथ कमरे में खोज रहे हैं? क्या यह बहुत ही सुरक्षात्मक है या क्या आप चाहते हैं कि वह केवल उसी व्यक्ति से हो, जो कि बहुत ही स्वामित्व वाली है?
  • पता है कि आपका प्रेमी सचमुच प्यार करता है चरण 6 शीर्षक वाली छवि
    6
    आप और आपके प्रेमी के बीच विश्वास और संचार स्थापित करें अगर कोई ऐसी चीज है जो आपको परेशान करती है, तो उसके बारे में तैयार दिल से उससे बात करें
  • पता है कि आपका प्रेमी सचमुच प्यार करता है आप चरण 7
    7
    अपने दोस्तों के साथ बैठक करते समय उनकी प्रतिक्रिया का निरीक्षण करें क्या आप थोड़ा गुस्सा है, या आप अपने दोस्तों के साथ मिल के विचार पसंद है?
  • पता है कि आपका प्रेमी वास्तव में प्यार करता है
    8
    वह जिस तरह से आपके साथ व्यवहार करता है, उसे देखें। क्या आप खुद पर दबाव डालने की कोशिश करते हैं? यदि वह आपको सेक्स या ड्रग्स का इस्तेमाल करने के लिए दबाव डाल रहा है, तो क्या वह वास्तव में उस व्यक्ति की तरह है जिसे आप अपने जीवन में चाहते हैं? अगर वह आपसे ऐसा करने के लिए दबाव डालने जा रहा है, तो यह एक अच्छा संकेत है कि वह आपकी क्या परवाह नहीं करता है, वह केवल वह चाहता है जो वह चाहता है।
  • युक्तियाँ

    Video: जानें आपकी सन्तान का आपसे पिछले जन्म में क्या रिश्ता है? Why friction between parent and children ?

    • याद रखें कि आपके जैसे ही चिंता और भय हो सकते हैं।

    चेतावनी

    Video: पत्नी में हैं ये गुण तो आप है भाग्यशाली | Agar Patni Mein Ye Gun Hai To Pati Hai Bhagyashaali

    • अपने दिल को बंद करने की कोशिश न करें, क्योंकि आपको डर लग रहा है, इसलिए आपको चोट लगने से बचें।
    • अभियोग मत करो
    • आपके प्रेमी के पीछा करने के बजाय आप अपने हाथों से निकल रहे हैं क्योंकि वह चुप आदमी हो सकता है या वह गलतफहमी है जो उसे अपने हाथों से बाहर निकलने का कारण बन सकती है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com