ekterya.com

यह कैसे पता चलेगा कि क्या एक लड़की आपको पसंद करती है, भले ही उसका एक प्रेमी हो

आप हमेशा नियंत्रित नहीं कर सकते हैं कि आपकी भावनाओं के लिए कौन है। यहां तक ​​कि अगर आप इसे नहीं चाहते हैं, तो आप उस लड़की को पसंद कर सकते हैं जिसकी प्रेमी है यह पता लगाना कि क्या भावनाएं पारस्परिक हैं जटिल हो सकती हैं।

चरणों

विधि 1

अपने कार्यों पर ध्यान दें
इकलौता छवि जिसे एक लड़की ने आपको पसंद किया था यद्यपि वह पहले से ही एक प्रेमी है चरण 1
1
खाते में भौतिक संपर्क की बाधा को ध्यान में रखें ध्यान दें अगर आपने अपने साथ शारीरिक संपर्क की बाधा तोड़ दी है, तो ध्यान दें। यदि आपने ऐसा किया है, तो आपको पता होना चाहिए कि क्या यह मैत्रीपूर्ण या इश्कबाज है यह संभव है कि मैं आपको कंधे पर थप्पड़ मारा या आपके साथ इश्कबाज क्योंकि आप रुचि रखते हैं यदि आपके पास अक्सर शारीरिक संपर्क होता है, तो यह एक संकेत हो सकता है कि वह आपके साथ छेड़खानी कर रहा है।
  • उस समय की मात्रा जिसमें वह आपके साथ शारीरिक संपर्क करता है वह एक ऐसा पहलू है जो निर्धारित करता है कि क्या यह मैत्रीपूर्ण या इश्कबाज है क्या यह त्वरित स्पर्श था या कुछ सेकंड के लिए अपना हाथ रहता था?
  • आप जिस जगह को स्पर्श करते हैं वह हो सकता है कि किस संपर्क से संपर्क किया जाए। यदि यह आपके कंधे को छू लेता है, तो ऐसा कुछ हो सकता है जिसे आप अपने दोस्तों के साथ करते हैं दूसरी ओर, यदि आप अपने हाथ या चेहरे को स्पर्श करते हैं, तो यह एक संकेत हो सकता है कि आप रुचि रखते हैं।
  • देखें कि क्या यह आपके शारीरिक संपर्क से मेल खाती है यदि आप उसे बग़ल में गले लगाते हैं और वह आपकी तरफ झुकाते हैं, तो वह आपको पसंद कर सकती है यदि वह असहज महसूस करती है और गले से दूर हो जाती है, तो वह आपको पसंद नहीं कर सकती।
  • इकलौता छवि जिसे एक लड़की ने आपको पसंद किया, हालांकि वह पहले से ही एक प्रेमी है चरण 2
    2

    Video: लड़की ऐसा करे तो confirm है वो आपसे प्यार करती है |कैसे पता करे लड़की प्यार करती है |by survive area

    अपने शरीर की भाषा को देखें अगर आपसे बात करते समय यह आपको स्थान देता है, तो आप इसे पसंद नहीं कर सकते। यदि आप अपने शरीर को अपने दिशा में बदल देते हैं और अपने पैरों को अपने दिशा में बताते हैं, तो आप रुचि रखते हैं कुछ महिलाओं को नर्वस हो जाता है जब वे लड़के के पास होते हैं जैसे वे पसंद करते हैं। यदि आप उसके बाल और गर्दन को छूते हैं, तो यह एक संकेत है कि वह आपके पास घबराहट महसूस करती है और आप में रूचि रख सकती है।
  • अगर आप एक लड़की को पसंद करती हैं तो बताइए कि वह हालांकि पहले से ही एक प्रेमी है चरण 3
    3
    नेत्र संपर्क पर ध्यान दें कुछ महिला अक्सर लड़के को पसंद करते हैं यदि वह तुम्हें पसंद करता है, तो वह आपकी मदद नहीं कर सकता, लेकिन आप को देखो अगर आपको यह पता चलता है कि जब आप उससे बात करते हैं तो वह आपके साथ बहुत अधिक नज़र से संपर्क कर लेती है, वह आपकी रुचि हो सकती है यदि आप जानते हैं कि वह एक प्रकार की लड़की है जो शर्मीली और परेशान हो जाती है, वह विपरीत हो सकती है और आपको बिल्कुल भी नहीं देख सकती है। इसका मतलब यह भी हो सकता है कि वह आपको पसंद करता है
  • इकलौता छवि जिसे एक लड़की ने आपको पसंद किया, हालांकि वह पहले से ही एक प्रेमी है चरण 4
    4
    ध्यान दें कि जब वह अपने प्रेमी के साथ होती है तो वह कैसे काम करती है यदि हर बार जब आप अपने प्रेमी के साथ होते हैं तो आपके चेहरे पर एक बड़ी मुस्कुराहट होती है, यह एक संकेत हो सकता है कि आपको दूर चलना चाहिए। अगर आप हमेशा दुखी होते हैं जब आप उसके साथ होते हैं, तो किसी और के लिए भावनाओं को विकसित करने के लिए आपके दिल में जगह हो सकती है वह अपने प्रेमी के साथ है जब वह कैसे काम करता है पर ध्यान दे रही है कि वह आपको अपने बारे में कैसे महसूस करता है, यह जानने में मदद कर सकता है, हालांकि इसका मतलब कुछ भी नहीं हो सकता। अगर वह दुखी लगती है जब वह अपने प्रेमी के साथ होती है, इसका जरूरी अर्थ यह नहीं होता कि वह उससे प्यार नहीं करती है या आपके साथ रहना चाहती है।
  • विधि 2

    अपने वार्तालाप पढ़ें
    इकलौता का शीर्षक बताओ अगर एक लड़की आपको पसंद करती है हालांकि वह पहले से ही एक प्रेमी है चरण 5
    1
    हास्य की अपनी भावना का निरीक्षण करें अगर वह हमेशा बहुत गंभीर है, जब वह आपके साथ है, वह आपको पसंद नहीं कर सकती। इसका मतलब यह भी हो सकता है कि वह शर्मीली है या वह एक विनोदी व्यक्ति नहीं है, लेकिन लड़कियां अक्सर उन बच्चों के साथ चुटकुले करती हैं, जो उन्हें पसंद करती हैं। अगर यह सचमुच आपके साथ मजाक कर रहा है (मजाक करना, चुटकुले बनाना और अपने चुटकुले पर हँसते हुए), तो आप इसे पसंद कर सकते हैं।
  • इकलौता का शीर्षक बताओ अगर एक लड़की आपको पसंद करती है यद्यपि वह पहले से ही एक प्रेमी है चरण 6
    2
    आप के बारे में क्या बात करता है इसके बारे में सोचें अगर आपकी बातचीत में आपके दिन-दिन की संक्षिप्त और बुनियादी वार्ताएं होती हैं ("आपका सप्ताहांत कैसा था?" या "सच में आज एक गर्म दिन है"), तो आप इसे पसंद नहीं कर सकते। हालांकि, इसका यह भी मतलब हो सकता है कि वह आपको गहराई से पूछने के लिए बहुत परेशान है। अगर वह आपको अपनी जिंदगी और रुचियों के बारे में पूछती है और आपको बताती है कि वह आपकी रुचि ले सकती है
  • इकलौता छवि जिसे एक लड़की ने आपको पसंद किया था यद्यपि वह पहले से ही एक प्रेमी है
    3
    ध्यान दें जब आप अपने प्रेमी के बारे में बात करते हैं अगर आपने कभी इसका उल्लेख नहीं किया है या इसके बारे में केवल नकारात्मक बातें कहें, तो यह हो सकता है कि इसके लिए आपकी भावनाएं कमजोर हैं। यदि आप इस बारे में बात करते रहते हैं कि यह कितना सही है, तो शायद आपको इसे पसंद नहीं है। हालांकि, यह जटिल हो सकता है क्योंकि एक से अधिक व्यक्तियों के लिए भावनाओं को करना संभव है।
  • अगर वह कहता है, "उसने मुझे कल गुलाब दिया और हम आज रात के खाने के लिए जाएंगे! वह सबसे अच्छा प्रेमी है, "वह शायद आपको पसंद नहीं करता यदि आप कहते हैं कि "हम कल रात एक महान चर्चा हुई थी, क्योंकि हम कभी भी कुछ नहीं करते", यह संभव है कि आपका दिल संबंधों में पूरी तरह से नहीं है।



  • टेलिविज़न छवि जिसे एक गर्ल ने आपको पसंद किया था यद्यपि वह पहले से ही एक प्रेमी है चरण 8

    Video: करें टोटका, जादू टोना जिसने भी आप पर किया उसी के पास वापस जाएगा

    4
    ध्यान दें जब मैं आप से बात करता हूँ यदि आप अपने रास्ते से हटते हैं और उन पर ध्यान देते हैं, तो आप उन्हें पसंद कर सकते हैं। क्या यह आपसे संपर्क करने और आपसे बात करने की गति में है, या यह केवल आपसे बात करता है जब वे एक दूसरे के करीब होते हैं? अगर ऐसा लगता है कि आप अपने साथ बातचीत करने और आपका ध्यान दिखाने के लिए अपने रास्ते से बाहर जा रहे हैं, तो आप इसे पसंद कर सकते हैं।
  • इकलौता शीर्षक वाली छवि अगर एक लड़की आपको पसंद करती है, भले ही वह पहले से ही एक प्रेमी है 9
    5
    उनके पास संदेश देखें अपनी ऑनलाइन बातचीत के बारे में ध्यान न दें, न सिर्फ उन लोगों पर जो आपके पास हैं अगर आप पाठ संदेश कभी नहीं भेजें, या तो किसी एप्लिकेशन द्वारा या नहीं, तो आप उन्हें पसंद नहीं कर सकते (हालांकि आप ऐसा नहीं कर सकते क्योंकि आपके पास एक प्रेमी है) यदि आप हमेशा अपनी दैनिक गतिविधियों के बारे में पाठ संदेश भेजते हैं या अपने बारे में सवाल पूछते हैं, तो आप रुचि रखते हैं। इसके विपरीत, यदि आप केवल एक महीने में एक बार स्कूल या काम के बारे में पूछने के लिए संदेश भेजते हैं, तो यह संभव नहीं है।
  • विधि 3

    उसे अपनी भावनाओं को बताएं
    इकलौता शीर्षक वाली छवि अगर एक लड़की आपको पसंद करती है, भले ही वह पहले से ही एक प्रेमी है 10 कदम
    1
    अपने इरादों की खोज करें यदि आप उससे पूछने का निर्णय लेते हैं कि उसकी भावनाएं आपके लिए क्या हैं, तो पता करें कि आपको पहले क्या चाहिए। क्या आप उसे केवल एक बार सोते हैं और फिर उससे बात नहीं करना चाहते हैं, या आप उससे प्यार करते हैं? यदि आपके पास उसके लिए सच्ची भावनाएं नहीं हैं, तो यह संभावना है कि उसे आगे बढ़ाने का प्रयास करना आपके समय या तुम्हारा नहीं है। यदि आप वास्तव में इसे पसंद करते हैं, तो यह आपके लिए क्या कह रहा है, यह आपके लिए क्या हो सकता है।
  • इकलौता छवि जिसे एक लड़की ने आपको पसंद किया था यद्यपि वह पहले से ही एक प्रेमी है
    2
    उसके साथ इश्कबाज। सिर्फ उसे मत पूछो कि उसकी भावनाएं आपके लिए क्या हैं उसे दिखाने के लिए उससे पहले इश्कबाज़ी करें कि आप रुचि रखते हैं अपने आप को और उसके साथ मजाक हो तारीफ और उसके बारे में सवाल करें। मुस्कान जब आप उसे देखते हैं और आँख से संपर्क करें अपने हाथ को रगड़ या छूने के लिए बहाना ढूंढकर संपर्क अवरोध को तोड़ने का प्रयास करें। ईमानदार रहें, गलत नहीं।
  • इकलौता छवि जिसे एक लड़की ने आपको पसंद किया था, हालांकि वह पहले से ही एक प्रेमी है 12 कदम
    3
    उस विषय को बाहर निकालें जिसे आप रुचि रखते हैं अगर आपको लगता है कि आपने उसके साथ संबंध स्थापित किया है और आपको विश्वास है कि आप उसे भी पसंद कर सकते हैं, तो उससे पूछें कि वह कैसा महसूस करती है यह तनावपूर्ण और तनावपूर्ण हो सकता है, लेकिन अंत में एक स्पष्ट जवाब देने के लिए इसके लायक होगा। आत्मविश्वास दिखाएं, लेकिन यह भी समझें कि यह एक नाजुक स्थिति है और यह आपको असुविधाजनक महसूस करने के लिए संभव है। यद्यपि वह आपके साथ फ्लर्ट कर रहा है, इसका मतलब यह नहीं है कि उन्हें अपने प्रेमी से प्यार नहीं करना चाहिए।
  • कुछ कहने की कोशिश करें जैसे "मुझे पता है कि आपके पास एक प्रेमी है और मैं आपके बीच खड़ा नहीं करना चाहता, लेकिन मैं चाहता हूं कि आप यह जान लें कि मैंने आपके लिए भावनाओं को विकसित किया है। मैं पूरी तरह से समझता हूं कि आप किसी और के लिए प्रतिबद्ध हैं, लेकिन मैं आपसे यह जानना चाहता हूं कि यदि आप नहीं थे, तो मैं आपके साथ बाहर जाना चाहता हूं। "
  • उसे बताइए कि आप क्या कह रहे हैं और उसकी भावनाओं का पता लगाने के लिए उसे बहुत समय दें।
  • इकलौता छवि जिसे एक लड़की ने आपको पसंद किया था यद्यपि वह पहले से ही एक प्रेमी है 13 चरण
    4
    अगर आपको इसकी आवश्यकता है तो उसे हटा दें यदि वह कहता है कि वह कोई दिलचस्पी नहीं है, तो वह नहीं है। उसे अकेला छोड़ दो और उसे अपने प्रेमी के साथ खुश होने की अनुमति दें उसे पीछा करने के लिए जारी कठोर और अपमानजनक होगा हालांकि, जो भी जगह आप चाहते हैं या उस पर काबू पाने की आवश्यकता है उसे दें। यदि आप इसके साथ आराम कर रहे हैं, यह अभी भी आपका दोस्त है
  • युक्तियाँ

    • अगर आपको यह पसंद नहीं है, तो कई लड़कियां भी हो सकती हैं जो आप कर सकते हैं।
    • आप इश्कबाज जब उसके साथ दोस्ताना और ईमानदार रहें
    • स्वचालित रूप से यह मत मानें कि आप इसे पसंद करते हैं यदि आप कुछ इश्कबाज करते हैं

    चेतावनी

    Video: The Haunting of Hill House by Shirley Jackson - Full Audiobook (with captions)

    • लोगों को मत बताना कि आप इसे पसंद करते हैं क्योंकि आपका प्रेमी पता लगा सकता है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com