ekterya.com

अपने प्रेमी को अपने साथ कैसे बांटना है

क्या आपके प्रेमी के साथ आपका संबंध काम नहीं कर रहा है? क्या आपको अपने प्रेमी को यह बताना मुश्किल लगता है कि रिश्ता खत्म हो गया है? या फिर आप उसकी प्रतिक्रिया देखने के लिए खड़े नहीं हो सकते हैं यदि आप उसके साथ तोड़ते हैं? यद्यपि कभी-कभी रिश्ते को समाप्त करना मुश्किल हो सकता है, सबसे अच्छा तरीका आपके प्रेमी के साथ सीधे होना है और उसे बताएं कि आपको नहीं लगता कि उसका रिश्ता काम कर रहा है हालांकि, यदि आप अभी भी अन्य तरीकों को खोजने के लिए निर्धारित हैं, तो आपके प्रेमी को बनाने के तरीके हैं जो आपको छोड़ देगा यदि आप इन सरल चरणों का पालन करते हैं, तो आप थोड़े समय में फिर से अकेले रह सकते हैं।

चरणों

विधि 1
उसके साथ अलग तरह से कार्य करना

आपकी प्रेयसी ब्रेक अप विथ यूथ चरण 1 शीर्षक वाला इमेज
1
यह दूरस्थ कार्य करता है यदि आप अपने प्रेमी से छुटकारा पाने के लिए चाहते हैं, तो उसकी कॉल वापस न करें या वह आपको पाठ संदेश भेजता है। यदि आप उससे बात करते हैं, तो उसे बताएं कि आपके पास उसके साथ बिताने का समय नहीं है। इसके अलावा, सुनिश्चित करें कि आप उसे कॉल नहीं करें या उसे पहली बार पाठ न करें। अगर आप योजना बनाते हैं, तो आखिरी मिनट में उन्हें रद्द कर दें। यह इस संकेत पर कब्जा करेगा कि आप उसके साथ समय बिताना नहीं चाहते हैं और अंततः आपके साथ तोड़ना चाहते हैं।
  • जब आप एक साथ होते हैं, तो उसके साथ गहरी बातचीत करने की कोशिश मत करो। अपनी बातचीत को मजबूर होना और असुविधाजनक बनाना आप ऊब भी महसूस कर सकते हैं या जैसे आप आस-पास होने पर आपको परेशान करते हैं
  • यदि आप अपने व्यवहार को दोषी मानते हैं, तो आप इसे अनदेखा कर सकते हैं या कुछ कह सकते हैं, "मैं हाल ही में बहुत व्यस्त हूं।" यदि वह आपसे क्या पूछता है, इसे अनदेखा करें या उत्तर को हटा दें।
  • यदि आप इसके बारे में सूक्ष्म होना चाहते हैं, तो आप समय के साथ धीरे-धीरे इसे कर सकते हैं। सभी संपर्कों को एक बार में कटौती न करें, धीरे-धीरे उसके साथ कम समय व्यतीत करें। यदि आप प्रति दिन पाठ संदेश कई बार भेजे हैं, तो कम और कम संदेश भेजें समय के साथ आपको पता चल जाएगा कि आपने अपनी बातचीत को कम कर दिया है
  • आपकी प्रेयसी ब्रेक अप विथ टू स्टेप 2 शीर्षक वाली छवि
    2
    उसके साथ झगड़े का कारण बनता है हर बार जब आप अपने प्रेमी के साथ होते हैं, तो उसके साथ अर्थहीन झगड़े का कारण बनता है। जो कुछ भी आप के विरुद्ध करते हैं, उसे लड़ाई में बदल दें। यदि आप कुछ के लिए थोड़ा देर से कर रहे हैं, तो ऐसा कुछ कहें: "आप हमेशा देर से रहे हैं मैं आपके लिए घंटों के लिए इंतजार कर रहा था क्या आप कभी भी समय में नहीं प्राप्त कर सकते हैं? " वह शायद निराश होकर आप के साथ तोड़ देंगे
  • आप अपने साथ लड़ाई शुरू करने के लिए जो कुछ भी करते हैं, उसके बारे में आप नकारात्मक चीजें भी कह सकते हैं। अगर वह आपको कुछ बताता है, तो उसे बताएं: "आप बहुत गलत हैं क्या बेवकूफ है। " समय के साथ यह आपको पर्याप्त प्रभावित करेगा कि वह आपके साथ टूट जाएगा
  • Video: ये 15 सवाल आपको अपने प्रेमी से ज़रूर पूछने चाहिए || Questions You Should Definitely Ask Your Partner

    अपनी प्रेयसी ब्रेक अप विथ दैट चरण 3
    3
    भविष्य के बारे में चिंतित रहें उसे सुराग दोहराएं कि आपको नहीं लगता कि आप दोनों के लिए भविष्य है। यदि आप नियुक्ति के लिए योजना बनाने की कोशिश कर रहे हैं, तो कुछ भी विशिष्ट स्वीकार न करें या प्रश्न से बचें। यदि वह आपको कुछ महीनों में एक संगीत कार्यक्रम या घटना के बारे में पूछता है, तो कहते हैं, "हम देखेंगे मुझे नहीं पता कि मैं उसके बाद क्या कर रहा हूं। " समय के साथ आप समझेंगे कि आप उसके साथ भविष्य नहीं देखते हैं।
  • मैं आपको सवाल पूछने पर भी नाराज़ हो सकता है यदि वह आपको पूछता है कि आप सप्ताहांत के दौरान क्या करेंगे, तो वह ऐसा कुछ के साथ जवाब देता है: "आपको जानने की आवश्यकता क्यों है? आपको यह जानने की जरूरत नहीं है कि मैं हर पल में कहाँ हूं। " अगर आपको लगता है कि आप सप्ताहांत के लिए प्रतिबद्ध नहीं हो सकते हैं, तो आप यह संकेत प्राप्त कर सकते हैं कि आप उसके साथ एक भविष्य के लिए प्रतिबद्ध नहीं करना चाहते हैं।
  • जब आप भविष्य के बारे में बात करते हैं, तो इसे योजनाओं में शामिल न करें इस बारे में बात करें कि आप अपने दोस्तों के साथ छुट्टी पर कैसे जाना चाहते हैं या आप नए शहर में नौकरी की तलाश में क्या सोच रहे हैं। यदि आप इसे अपनी किसी भी योजना में नहीं बताते हैं, तो आप जान लेंगे कि आप इसके साथ भविष्य की योजना नहीं बना रहे हैं।
  • अपनी प्रेयसी ब्रेक अप विद अपना शीर्षक टाइप करें छवि चरण 4
    4
    "मैं तुमसे प्यार करता हूं" कहने से बचें हर बार जब मैं आपको बताता हूँ कि मैं आपसे प्यार करता हूं, इसे वापस मत कहो। यदि वह आपको पूछता है कि क्या आप उससे प्यार करते हैं, तो कुछ कहने वाले की तरह: "बेशक" या "आह" कहें। यदि आप यह कहते हैं, तो ईमानदारी से या समझने योग्य न हो, जैसे कि यह एक अतिरिक्त विचार था।
  • अपने प्रेमी को आप के साथ ब्रेक अप करें शीर्षक वाला इमेज चरण 5
    5
    अंतरंग होने से रोकें किसी भी शारीरिक अंतरंगता को सीमित करने से निश्चित रूप से आपके रिश्ते के बारे में एक लाल झंडा दिखाया जाएगा। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आपका संबंध कितना घनिष्ठ हो गया है, उससे दूर चलना शुरू करें यदि आप अभी भी चुंबन चरण में हैं, तो उसे चुंबन या उसे cuddling से बचें यदि वे सेक्स कर रहे हैं, तो उन्हें बताएं कि आप ऐसा महसूस नहीं करते हैं या आप मूड में नहीं हैं अगर वह आपको पूछता है कि क्यों, उसे कोई कारण न दें
  • आप पूरी तरह से उसके साथ सभी शारीरिक संपर्क को रोक भी सकते हैं। यदि आप अपना हाथ पकड़ने की कोशिश करते हैं, तो व्यस्त होने या व्यस्त होने के लिए कोई कारण ढूंढिए।
  • अपनी प्रेयसी ब्रेक अप विद अपना शीर्षक वाला चित्र चरण 6
    6
    कहो आपको अंतरिक्ष चाहिए एक साथ समय बिताने के लिए एक अच्छा तरीका यह बताना है कि आपको उससे थोड़े समय की जरूरत है आप अपने आप को दूर करेंगे और आपको इसके साथ सौदा नहीं करना होगा। यदि आप थोड़ी देर के बाद कॉलिंग या टेक्स्टिंग प्रारंभ करते हैं, तो बस अपने सभी प्रयासों को अनदेखा करें समय के साथ आप समझेंगे कि आप क्या कर रहे हैं और यह आपके साथ टूट जाएगा।
  • आपकी प्रेयसी ब्रेक अप विथ दैट 7 शीर्षक वाली छवि
    7



    उसे नियंत्रित करने का प्रयास करें आपके द्वारा किए गए हर चीज पर पटकथा करना शुरू करें। उसे बताओ वह उन पैंटों के साथ उन जूते पहनना नहीं चाहिए। आप खाने के बजाय खाने वाले खाद्य पदार्थों की व्याख्या करें। उसे अपने जीवन में हर चीज के लिए बेवकूफ बनाओ आप उसके साथ विनम्र रूप से बात कर सकते हैं जैसे कि वह दूसरे तरीके से नहीं जानते थे। जब मैं आपके लिए कुछ करता हूं, उसे बताओ, "ओह, यह बहुत प्यारा है लेकिन ऐसा नहीं है कि यह कैसे किया जाता है। आपको ऐसा करना होगा। " समय के साथ आप ऊब जाएंगे कि आप उन्हें एक बच्चे की तरह व्यवहार करेंगे और आप के साथ तोड़ देंगे।
  • अपनी प्रेयसी ब्रेक अप विद आपस के चरण 8

    Video: इत्र से होता है वशीकरण, यूं कर सकते हैं पैसे व प्रेम से जुड़ी सारी समस्याएं दूर

    8
    स्वार्थी रहें जब आप और आपके प्रेमी एक साथ समय बिताते हैं, तो उसे स्थिति को नियंत्रित न करें। यदि वह खुद के बारे में बात करना शुरू करता है, तो हस्तक्षेप करता है और आपके बारे में बात करना शुरू करता है यदि आप इसे समाप्त करते हैं, तो वाक्यांशों के साथ जवाब दो: "यह ठीक है" या "यह महान है" इससे पहले कि आप अपने बारे में बात करना शुरू करें यह आपको यह धारणा देगा कि आप उसके बारे में बिल्कुल परवाह नहीं करते हैं या आपको लगता है कि आप बहुत स्वार्थी हैं
  • विधि 2
    दूसरों के साथ अलग तरीके से अभिनय करना

    अपनी प्रेयसी ब्रेक अप विद अपना शीर्षक टाइप करें इमेज चरण 9
    1
    अपने सामाजिक नेटवर्क बदलें आपके रिश्ते को मनाने के लिए आपके सोशल नेटवर्क एक बढ़िया तरीका है। इसे आपके साथ तोड़ने के लिए, सोशल नेटवर्क पर अपने खाते को बदलने के लिए इसे एक जैसा दिखने के लिए बदलें फेसबुक और ट्विटर पर अपनी प्रोफ़ाइल तस्वीर को दो में से केवल एक तस्वीर में बदलें। फेसबुक पर अपने रिश्ते की स्थिति को निकालें यदि आप एक लंबे समय के लिए एक व्यक्ति के रूप में दिखाई देते हैं, तो आपको संकेत मिलेगा।
    • इसे और भी बेहतर बनाने के लिए, अपनी प्रोफ़ाइल चित्र को उस एक में बदल दें जिसमें आप अपने आप को बेहतर देख सकें यह संकेत संकेत करेगा कि आप दूसरों से बात कर रहे हैं कि आप अकेले महसूस करते हैं और अन्य लोगों के साथ जाने के लिए तैयार होते हैं।
    • फेसबुक पर बात करना या अन्य लोगों के साथ ट्वीट करना प्रारंभ करें जब आप अपनी बातचीत देखते हैं, तो आप समझेंगे कि आप उसके साथ अपने संबंधों से आगे बढ़ना शुरू कर रहे हैं।
  • आपकी प्रेयसी ब्रेक अप विथ दैट 10 शीर्षक वाली छवि
    2
    अपने दोस्तों को बताएं अगली बार जब आप और आपके प्रेमी अपने दोस्तों के साथ बाहर निकलते हैं, उन्हें स्थिति के बारे में चेतावनी दें। उन्हें बताएं कि उन्हें उसके साथ इतनी अच्छी तरह से व्यवहार करने या अच्छा होने की जरूरत नहीं है। जब आप एक साथ होते हैं, तो अपने दोस्तों के साथ अधिक समय बिताने के पक्ष में इसे अनदेखा करें आप सभी की शीतलता महसूस करेंगे और आपको पता चल जाएगा कि कुछ हो रहा है।
  • अपनी प्रेयसी ब्रेक अप आप के साथ शीर्षक वाली छवि चरण 11
    3
    अपने दोस्तों के बारे में शिकायत करें जब भी आप अपने दोस्तों के साथ समय बिताने का विषय उठाते हैं, शिकायत करते हैं कि वे किस तरह कार्य करते हैं या कौन हैं। जब आप अपने दोस्तों के साथ हैं, तो उन्हें बताएं कि वे कितने गलत हैं। यदि आप उन्हें किसी बातचीत में बताते हैं, तो उन्हें बताएं कि वे कितने भयानक हैं या उनका विरोध करते हैं, जब वे बात करते हैं कि वे कितने महान हैं। लड़के आम तौर पर अपने दोस्तों के करीब होते हैं और उन्हें आलोचना करने से थक जाते हैं।
  • यदि आप जानते हैं कि आप अपने दोस्तों के साथ समय बिताने जा रहे हैं, तो उसके साथ अपनी योजना रद्द करें यह आपको दिखाएगा कि आप अपने दोस्तों को कितना पसंद नहीं करते
  • अपनी प्रेयसी ब्रेक अप आप के साथ स्टेप 12 को शीर्षक वाली छवि
    4
    अन्य लोगों के साथ इश्कबाज हर बार जब वे निकल जाते हैं, तो दूसरे लोगों के साथ इश्कबाज़ करते हैं जब आप सड़क पर एक प्यारा लड़का देखते हैं, तो वह बताता है कि वह कैसी सेक्सी है अपनी तरफ से गुजरने वाले लड़के को देखकर अपने प्रेमी के साथ अपनी बातचीत से खुद को विचलित करें। तुम भी अपने सबसे अच्छे दोस्त के साथ इश्कबाज कर सकते हैं यह उसे पागल कर देगा और वह नाराज हो जाएगा, जिससे वह रिश्ते को समाप्त करना चाहेंगे।
  • अपनी प्रेयसी ब्रेक अप आप के साथ चरण 13 के शीर्षक वाला चित्र
    5
    अपने पूर्व के बारे में बात करना शुरू करें कुछ भी नहीं लड़के को अपने पूर्व प्रेमी के विषय को हर समय लेने से ज्यादा तेजी से रन बना देगा। बातचीत में इसका उल्लेख करें, बात करें कि आप इसे कितना याद करते हैं या आप यह जानना चाहते हैं कि आप क्या कर रहे हैं। यदि आपका प्रेमी आपकी अलमारी को बदल देता है, तो ऐसा कुछ कहें: "ओह, धन्यवाद। मेरे पूर्व मुझे इन कपड़ों के साथ प्यार करता था। " न केवल आप अपने अहं दुख होगा, यह भी संकेत पर कब्जा होगा कि यह आपके लिए काफी अच्छा नहीं है क्योंकि आप अपने पूर्व के बारे में सोचते रहेंगे
  • जब आपके प्रेमी के चारों ओर है तो आप अपने पूर्व के साथ की गई तस्वीरें देख सकते हैं अपने प्रोफ़ाइल तस्वीर को सामाजिक नेटवर्क पर या अपने फोन पर दो से एक से अपने पूर्व के साथ वॉलपेपर में बदलें यह एक बहुत स्पष्ट संदेश भेजता है कि अब आप अपने प्रेमी के साथ नहीं रहना चाहते हैं
  • युक्तियाँ

    • अगर आपके पास कोई अन्य विकल्प नहीं है तो बस इस विकल्प का प्रयास करें इसमें एक अवांछित प्रभाव हो सकता है और भविष्य में आपका दोस्त बनने के लिए आपको कोई मौका नहीं मिल सकता है। इसके अलावा, आप दूसरों को बता सकते हैं कि आप एक अच्छे व्यक्ति नहीं हैं और दूसरों को भी आपसे प्रश्न पूछना शुरू कर सकते हैं।
    • यदि संभव हो तो, बस अपने प्रेमी के साथ ईमानदार होना चाहिए गेम खेलने से यह आसान और कम तनावपूर्ण विकल्प है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com