ekterya.com

यह कैसे पता चलेगा कि क्या एक लड़की तुम्हारे साथ छेड़खानी करती है

क्या आपने कभी सोचा है कि क्या एक लड़की ने आपसे प्रेम किया या बस दोस्ताना? क्या आप उस मुस्कुराहट को बहुत ज्यादा खेल रहे हैं या आप वास्तव में इसे पसंद करते हैं? कुछ लड़कियां छिपाने के लिए संघर्ष कर सकती हैं कि वे आपको पसंद करते हैं - हालांकि, कुछ सुराग हैं जो उनकी वास्तविक भावनाओं को प्रकट कर सकते हैं। इस अनुच्छेद में हम आपको दिखाएंगे कि 10 से 18 साल की उम्र में लड़कियों में सामान्य छेड़छाड़ करने वाले लक्षण क्या हैं (18 साल की और महिलाएं छेड़खानी करते समय अलग-अलग सुराग दिखाती हैं)। ध्यान रखें कि सभी लड़कियां एक समान नहीं हैं और ये युक्तियाँ अभी हैं कुछ तरीके जिसमें एक लड़की इश्कबाज हो सकती थी। इन संकेतों को सुराग के रूप में गौर करें, जो आपको बता सकते हैं कि वे आपको पसंद करते हैं, एक निश्चित जवाब के रूप में नहीं।

चरणों

भाग 1

निर्धारित करें कि क्या आप निश्चित रूप से इश्कबाज हैं
बताएं कि एक लड़के को आप में रुचि है बताओ
1
उस आवृत्ति की पहचान करें जिसके साथ वह आपको दिखता है। क्या आपने देखा है कि वह कमरे के दूसरी तरफ से आपको देखता है? यदि आप किसी समूह में हैं, तो क्या आप ऐसा दिखते हैं कि आप अपनी प्रतिक्रियाओं को देख रहे हैं? ऐसा होने की संभावना है कि वह आपकी रुचि रखती है अगर वह जल्दी से दूर दिखती है, जब उसे पता चलता है कि आपने उसे खोज लिया है और फिर आप पर फिर से दिखता है।
  • मुस्कुराते हुए, आँख से संपर्क बनाए रखना या अपनी आइब्रो बढ़ाने से आप उस पल में कर सकते हैं।
  • मेक ए ब्वॉय ब्लश चरण 1 शीर्षक वाली छवि
    2
    विचार करें कि वह आपके साथ कितनी बार मजाक करता है आप बोलना बेरहमी साथ व्यवहार कर रहे हैं, तो यह दूसरे हाथ पर coqueteo- बारे में नहीं है, अगर कुछ हद तक शरारती मुस्कान आप के साथ छेड़खानी होने की संभावना है और के रूप में वह कुछ तुमने कहा या किया है करने के लिए अनुकूल तरीके teases हंसते हुए कहते हैं।
  • यदि आप इश्कबाज़ी करना चाहते हैं, तो उसके साथ मजाक करते हुए जवाब दें, लेकिन क्रूर मत बनो, उसे कुछ दर्द न करें।
  • Video: 15 साल के लड़के ने की छेड़छाड़, सुष्मिता ने ऐसे सिखाया था सबक

    अपने प्रेमी के साथ इश्कबाज नाम की छवि 12 कदम
    3
    जिस आवृत्ति के साथ यह आपको छूता है उसे ठीक करें क्या आप अपने हाथ को छूते हैं जब आप कोई अवलोकन करते हैं या जब उत्साहित होते हैं? क्या आप अपना हाथ अपने साथ लेते हैं? क्या वह आपकी पीठ को ब्रश करता है जब वह आपको मुस्कुराता है?
  • क्या यह पीछे से आता है और आपको उस क्षेत्र में गुदगुदी करता है जहां आप जानते हैं कि आप संवेदनशील हैं? यह आपको हंसी, स्पर्श और इश्कबाज करने का एक मजेदार तरीका है।
  • चित्र शीर्षक से एक लड़की आउट ओवर टेक्स्ट चरण 2
    4
    इसे ध्यान में रखें यदि यह आपको हास्यास्पद और यादृच्छिक संदेश भेजता है या यदि आप केवल व्यावहारिक सवालों पर ही करते हैं आप कुछ अजीब है कि कक्षा में हुआ, एक मूर्खतापूर्ण छवि या एक यादृच्छिक सवाल के बारे में संदेश भेजने के हैं (जैसे कि "आप एक सुपर हीरो, क्या अपने सुपर पावर? होगा थे, तो"), यह तुम्हारे बारे में सोच का मतलब है। आपका इरादा आपके साथ बातचीत शुरू करना है क्योंकि आप रुचि रखते हैं
  • इमेज का शीर्षक बनाएं आपका क्रश आपको लगता है` class=
    5
    निर्धारित करें कि क्या वह वह है जो वार्तालाप आरंभ करती है यदि कोई लड़की बातचीत शुरू करती है, तो यह एक संकेत है महत्त्वपूर्ण कि वह तुम्हें पसंद करता है आम तौर पर, लड़कियां लड़के को उनके पास जाने की प्रतीक्षा करती हैं, इसलिए यह आपके लिए बहुत अच्छा संकेत है।
  • चित्र शीर्षक से एक लड़की आउट आउट पाठ चरण 8
    6
    उस समय पर विचार करें जब आप अपने आप से संवाद करने का प्रयास करें और आप इसे कितनी बार करते हैं। क्या आप हर समय ऑनलाइन संवाद करने का प्रयास करते हैं? क्या यह आपको "सुप्रभात" या "शुभ रात्रि" कहकर संदेश भेजता है? ये स्पष्ट संकेत हैं कि वह आपके बारे में सोचता है
  • छवि को क्रैश लास्ट करें चरण 3 को बनाएं
    7
    इमोटिकॉन्स का उपयोग करने के तरीके पर ध्यान दें क्या आप अपने संदेश में बहुत मुस्कुराते हुए या शर्मिंदा चेहरे डालते हैं आपको पूरा यकीन हो सकता है कि वह आपको पसंद करता है अगर वह आपको दिल की आंखों से इमोटिकॉन भेजता है
  • बहुत इमोटिकॉन्स नहीं डालने की कोशिश करें उन्हें सावधानी से उपयोग करें और बहुत सारे संक्षिप्ताक्षर का उपयोग न करें, या आप एक बच्चे की तरह दिखेंगे
  • भाग 2

    निर्धारित करें कि आप फ्लर्टिंग कर सकते हैं
    आपका क्रश हँसते कदम 5 शीर्षक वाली छवि
    1
    देखें कि जब आप एक कहानी बताते हैं तो वह हंसते हुए हैं यदि आप हर पल में हंसते और मुस्कुराते हैं (भले ही आपकी कहानी बहुत मजेदार नहीं हो), यह इसलिए है क्योंकि वह आपको पसंद करते हैं, दोस्त या कुछ और के रूप में
    • आम तौर पर, जब एक लड़की आपको पसंद करती है, तो कुछ "प्रभामंडल प्रभाव" कहते हैं, जिससे आप उसे लगभग सही समझते हैं वह आपके चुटकुले पर हंसने वाले पहले होंगे, चाहे वे कितने मूर्ख या हास्यास्पद हों।
    • यह सूक्ष्म तरीका हो सकता है जिसमें वह आपकी प्रशंसा करता है। वह आपको यह जानना चाहती है कि वह आपको मज़ेदार मानती है और आपके पास अपने पक्ष में एक महान समय है।
  • मेक ए बॉय ब्लश चरण 8 नामक छवि
    2
    उपनामों पर ध्यान दें यह एक मजाक या एक पल के साथ आपको बिताए जाने का एक तरीका है (शायद यह "अंगूर सोडा" कहता है, क्योंकि एक बार जब आप अपनी गोद में एक पूरी बोतल डालते हैं) और अपने कनेक्शन को सुदृढ़ करते हैं इसके अलावा, दयालुता के साथ आपके साथ मजाक करने का एक और तरीका हो सकता है
  • यदि हर कोई "भालू" कहता है और वह वही करता है, तो इसका शायद कोई मतलब नहीं है दूसरी ओर, यदि आप एक प्रचलित नाम की खोज करते हैं जो केवल वह प्रयोग करती है, इसका मतलब है कि वह आपके साथ छेड़खानी कर रही है
  • छवि का शीर्षक है कि आप खुद को विनती करें` class=

    Video: जाने आपको वो लड़की पसंद करती है या नहीं | Kaise Pata Kare Ladki Pasand Karti Hai Ya Nahi

    3
    यदि आप पहले वार्तालाप समाप्त करते हैं या यदि आप तुरंत अपने संदेश का जवाब नहीं देते तो चिंता न करें यह एक छेड़खानी रणनीति हो सकती है जिसका लक्ष्य अधिक चाहते रहना है। वह हर समय तुरंत निराशाजनक जवाब दिखाना नहीं चाहता है यदि आप एक संदेश आपको बताते हैं कि आपको किसी स्थान पर जाना चाहिए, तो यह ऐसा तरीका हो सकता है कि आप दिखाते हैं कि ऐसे अन्य लोग हैं जो आपका ध्यान चाहते हैं
  • छवि का शीर्षक सीई अलविदा को सहकर्मियों के चरण 12



    4
    किसी गेम से संबंधित अपने इंटरनेट अपडेट देखें खेल आपके करीब पहुंचने का एक अच्छा तरीका हो सकता है। निम्नलिखित क्रियाओं में से कुछ संकेत कर सकते हैं कि आप खुद से छेड़छाड़ करने में रुचि रखते हैं:
  • क्या आप एक ऑनलाइन गेम में अपना स्कोर पार कर चुके हैं? यह आपको परेशान करने की संभावना है और आपको अप्राकृतिक तरीके से उसके साथ प्रतिस्पर्धा करने के लिए प्रोत्साहित करने की कोशिश कर रहा है।
  • क्या उसने आपको बताया कि वह एक ऑनलाइन गेम में हार गया है? मैं शायद चाहता हूं कि आप उसे दया करें और उससे पूछें (एक चिढ़ाने के रास्ते में) "क्या आप ठीक हैं?"
  • क्या आपको इंटरनेट गेम में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया गया है? इस तरह से आप एक तटस्थ स्थान की तलाश कर सकते हैं ताकि लंबे समय तक एक साथ रहें।
  • आपकी प्रेमिका चरण 2 के साथ व्यवहार करें छवि शीर्षक
    5
    याद रखें कि यदि आप अपने साथ बोलने के एकमात्र उद्देश्य के लिए दुर्लभ बहस करते हैं यदि आप इसे पहचानते हैं, तो यह एक छोटे से हंसी भड़काने की संभावना है, लेकिन ऐसा कुछ है जिसे आपको खुश करना चाहिए। यदि यह साहसी है, तो यह आपके स्थान को यादृच्छिक रूप से बातचीत शुरू करने में प्रवेश करेगा। यहां कुछ बहाने हैं कि लड़कियों (और लड़के) हर समय उपयोग करते हैं:
  • "हे, मैं अपनी नोटबुक भूल गया था, क्या आपको याद है कि काम क्या है?" वह अपनी पुस्तकों को खो सकता था, लेकिन उसने आपको कार्य के बारे में पूछने का फैसला किया।
  • "क्या आप इस समस्या को हल करने में मेरी सहायता कर सकते हैं? मुझे नहीं पता कि मुझे क्या करना चाहिए। " यह विशेष रूप से महत्वपूर्ण है यदि आप एक अच्छे छात्र हैं एक अच्छे छात्र को उसके होमवर्क को हल करने के लिए क्यों मदद की ज़रूरत है?
  • "क्या आप अपना बैकपैक पकड़ सकते हैं (या मेरी चीजों का ख्याल रखना)? यह एक बहुत वजन (या मैं कई चीजें ले रहा हूँ)! " लड़कियों को पहले से ही सब कुछ की योजना है यदि आप उन्हें लोड नहीं कर सकते तो आप स्कूल में बहुत सी चीजें क्यों लेंगे?
  • मधुमेह निदान के बाद अपने रिश्ते को बनाए रखें शीर्षक छवि 6
    6
    बेचैन आंदोलनों को देखें यदि आप अपने करीबी हैं, तो क्या आप अपने कपड़े ठीक करना शुरू कर देते हैं, अपने अंगूठे को बदल सकते हैं, अपना मुंह छूते हैं या अपने बालों को ढंकते हैं? यदि आप ऐसा करते हैं, जब आप नेत्र संपर्क बनाए रखते हैं, या यदि आप नेत्र संपर्क बनाते हैं और नीचे देखें, तो यह एक संकेत है कि आप सकारात्मक तरीके से परेशान महसूस करते हैं।
  • जब एक औरत छेड़ती है, तो उसे उसके होठों को स्पर्श या चाटना चाहिए या उसके कॉलर या उसके ब्लाउज के कॉलर के साथ खेलते हैं, जैसा कि आप उत्तेजित करने का एक थोड़ा सुगम तरीका है
  • चित्र शीर्षक वाला गाइ यू की तरह चरण 12
    7
    अपने पैरों की स्थिति का निरीक्षण करें अगर आप अपने पास बैठे हैं या यदि आप खड़े और बात कर रहे हैं तो अपने पैरों को देखें यदि आपके पैर सीधे आप पर बैठते हैं, तो इसका मतलब है कि आप ध्यान दे रहे हैं और उनकी रूचि पर कब्जा कर लिया है। यदि आपके पैरों की दूसरी दिशा में इंगित करते हैं, तो बहुत ज्यादा चिंता न करें
  • यदि आप बात करते समय दुबला करना शुरू करते हैं, तो यह इंगित करता है कि आप रुचि रखते हैं यह विशेष रूप से एक अच्छा संकेत है यदि आप एक समूह में हैं, जैसा आपने चुना होगा।
  • यदि आप अपने सिर को एक तरफ झुकाते हैं, यह एक और संकेत है जो इंगित करता है कि आपका ध्यान और आपकी रुचि है।
  • यदि आपके पैर सीधे आप पर बैठते हैं, तो यह इश्कबाज के लिए तैयार होने की संभावना है। दूसरी ओर, यदि आपके पैरों को दूसरी तरफ इंगित करते हैं, तो इसका हमेशा मतलब नहीं होता कि आपको इसे पसंद नहीं है। यह केवल दो विकल्पों के साथ एक स्थिति नहीं है
  • छवि प्रभावी रूप से संवाद 10 शीर्षक शीर्षक
    8
    बोलने के अपने रास्ते पर ध्यान दें यदि आप अपनी आवाज बढ़ाने या कम करना शुरू करते हैं, तो यह एक संकेत है जो आपको इंगित करता है कि आप उन्हें पसंद करते हैं। लोग अनजाने में अपनी आवाज़ को बदल देते हैं, यदि वे उन लोगों के करीब हैं जो उन्हें आकर्षित करता है।
  • भाग 3

    निर्धारित करें कि आप फ्लर्टिंग नहीं कर रहे हैं
    छवि ऊपर उठाओ लड़कियों चरण 1
    1
    यदि आप हमेशा से दूर जाना चाहते हैं तो देखें जब आप बात करते हैं तो क्या आप अपने विपरीत दिशा में झुकते हैं? या क्या आप हमेशा बाएं या दाएँ दिखाई देते हैं? आप शायद छोड़ने का एक तरीका तलाश रहे हैं
  • Survive हाई स्कूल चरण 2 शीर्षक छवि
    2
    देखें कि क्या आप हमेशा उन दोनों के बीच एक बाधा लगाने की कोशिश करते हैं। बैठो या उसके पास खड़े हो जाएं जब उसके पास बैग या बटुआ होता है, और ध्यान दें कि वह उनके साथ क्या करती है। यदि आप अपने बैग को दृढ़ता से पकड़ते हैं, अगर इसे इसके साथ कवर किया जाता है, या यदि आप एक साथ बैठते हैं, तो आप इन लक्षणों के बीच में हैं, ये लक्षण हैं जो आपको फ्लर्टिंग में कोई दिलचस्पी नहीं है।
  • छवि का पता लगाएं, अगर एक लड़की आप पर पागल है चरण 4
    3
    जब आप एक कहानी या मजाक बताते हैं तो आप जिस तरह से प्रतिक्रिया करते हैं उस पर ध्यान दें यदि आप अपने चुटकुले में कभी-कभार जवाब नहीं देते और हंसी नहीं करते हैं, तो यह महत्वपूर्ण संकेत नहीं है। वह शायद एक बुरा दिन होने है हालांकि, अगर आप, हर बार जब आप बात घृणा में देखने के लिए अगर यह बातचीत के प्रति उदासीन लग रहा है या पूरी तरह से क्रूर है, इस महिला आप के लिए सही नहीं है।
  • जब वह आपके साथ बोलता है तो वह किस तरह का टोन उपयोग करता है? क्या आप हमेशा रवाना या नाराज लगते हैं?
  • मध्य विद्यालय चरण 1 में एक तिथि प्राप्त करें
    4
    विश्लेषण करें कि यदि आप अन्य लोगों की तरह व्यवहार कर रहे हैं क्या वह हर किसी के साथ अनुकूल है? सामान्य तौर पर, यदि कोई लड़की आपको दूसरे तरीकों से अलग तरह से व्यवहार करती है, तो यह संकेत दे सकता है कि वह आपके साथ छेड़खानी कर रही है। इसलिए, एक सुंदर दोस्त लड़की शर्मीली बन सकती है अगर वह किसी को पसंद करती है तो वह उसे पसंद करती है। अन्य लड़कियां उस व्यक्ति को अधिक ध्यान दे सकती हैं जो उन्हें पसंद करती हैं। हालांकि, अगर वह आपको अपने सभी दोस्तों की तरह व्यवहार करता है, तो यह बहुत कम संभावना नहीं है कि वह वास्तव में आपके साथ छेड़खानी कर रहा है।
  • इमेज का शीर्षक अपने पति पतन में प्यार तुम्हारे साथ फिर से कदम 12
    5
    रोकें यदि आप लोगों की पसंद के बारे में आप से बात करना शुरू करते हैं। यदि वह आपको किसी अन्य व्यक्ति (या जो उसके साथ छेड़छाड़ करता है) के बारे में एक कहानी बताता है, तो इसका हमेशा कोई मतलब नहीं होता है मैं भी आपको ईर्ष्या करने की कोशिश कर रहा हूं। हालांकि, यदि वह उस व्यक्ति से सलाह लेने के लिए कहती है जिसे वह पसंद करती है या अगर वह आपको बताती है कि वह किसी और को तारीख बनाना चाहती है, तो वह आपको संभावित भावुक साथी के रूप में नहीं मानती।
  • चेतावनी

    • किसी भी लड़की से बहुत सावधान रहें जो आपके साथ इश्कबाज़ी करना चाहता है सुनिश्चित करें कि वह अकेली है, ऐसा न हो कि वह अपने साथी (प्रेमी, पति) को धोखा देने और उसे जलन करने के लिए राज़ हो - जो आपको और उसके दोनों के लिए बहुत जोखिम भरा है।
    और पढ़ें ... (15)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com