ekterya.com

कैसे एक शर्मीली लड़की के साथ इश्कबाज करने के लिए

आप शायद एक शर्मीली लड़की में रुचि रखते हैं और आप पानी की कोशिश करने के लिए इश्कबाज चाहते हैं, लेकिन आप बर्फ को तोड़ने के लिए सुनिश्चित नहीं हैं। यह एक शर्मीली लड़की के साथ निश्चित होना मुश्किल है, क्योंकि वह पहले घूमने या आपके अनुरूप होने के लिए बहुत परेशान हो या डरे हुए हो। अगर आपने एक शर्मीली लड़की पर अपनी आँखें लगाई हैं, तो कुछ ऐसी तकनीकें हैं जो आप उसके करीब पहुंचने और उसे और खुले बनाने की कोशिश कर सकते हैं, ताकि वह आपको अजनबी या मित्र के रूप में न देख सके।

चरणों

विधि 1
एक शर्मीली लड़की के पास

एक शर्मीली लड़की चरण 1 के साथ इश्कबाज का शीर्षक
1
वार्तालाप प्रारंभ करें इस आकस्मिक बातचीत को रखें। यदि आप उसे बहुत तेज़ तरीके से पेश करते हैं तो उन्हें डर लगता है यदि आप पहली बार अपने साथ बात करते हैं तो अपने आप का परिचय दें आप ऐसा कुछ उल्लेख कर सकते हैं जिसे आपने देखा है और आप भी करना चाहते हैं, या आप इसकी प्रशंसा कर सकते हैं।
  • आप कुछ के रूप में सरल रूप में कह सकते हैं "हैलो, मेरा नाम मिगुएल है मैं आपको हर दिन लाइब्रेरी में देखता हूं, आप क्या पढ़ रहे हैं? "या" आपने एक महान प्रस्तुति दी, आपने उस विषय की जांच करने के लिए प्रेरित किया? वैसे, मेरा नाम सारा है। "
  • Video: कैसे शर्मीली लड़कियों को आकर्षित करने के लिए पर 4 युक्तियाँ

    इश्क शीर्षक के साथ एक शर्मीली लड़की चरण 2
    2
    खुले प्रश्न पूछें यह बातचीत को बहते रहेंगे और उसे अपने बारे में बातें करने और साझा करने की अनुमति देगा। आप जो कुछ भी पूछ सकते हैं (उदाहरण के लिए, यह दिन के दौरान कैसे चला गया, आप किस प्रकार का संगीत सुनते हैं या आपका पसंदीदा रेस्तरां क्या है)। पता लगाएं कि वार्तालाप के संदर्भ को ध्यान में लेने के लिए कौन से प्रश्न पूछे जाते हैं आपको ऐसे कई प्रश्नों से नहीं पूछना चाहिए जिनके संबंध में कोई संबंध नहीं है, क्योंकि इससे आप भ्रमित कर सकते हैं।
  • उन प्रश्नों को पूछें जो "कैसे" या "क्यों" से अधिक विस्तृत उत्तर प्राप्त करने के साथ शुरू होते हैं।
  • अपनी रुचियों का ध्यान रखें ताकि आप उन अपॉइंटमेंट्स की योजना बना सकें, जो रोमांचक हैं, अगर आप डेटिंग की बात करते हैं
  • एक शर्मीली लड़की चरण 3 के साथ इश्कबाज नाम का चित्र
    3
    अपने हितों में रुचि ले लो पता लगाएं कि आप किस चीज को पसंद करते हैं (जैसे बैंड, फिल्म, शौक या खेल) इसे अपने खोल से बाहर निकालने के लिए आप अपनी बातचीत के दौरान निजी सवाल पूछकर और उसके साथ साझा कर सकते हैं जो आपको पसंद है और आप क्या नापसंद करते हैं। आम रुचि के क्षेत्रों के बारे में पता करें और इसके बारे में उससे बात करें यह संभावना है कि आप कम उत्तर के साथ उत्तर दें और शुरुआत में नहीं खोलें - हालांकि, अगर आप इसे समय देते हैं और आप लगातार होते हैं, तो आप खुश हो सकते हैं और अपने हितों के बारे में आपसे बात करते वक्त भी भावनाओं को अभिव्यक्त कर सकते हैं।
  • उस लड़की से बात करने का एक तरीका है जिसे आप सामान्य हितों के बारे में पसंद करते हैं, यह कहना है कि "मुझे यह भी पसंद आया डोरो की तलाश! सभी पात्रों को फिर से देखना बेहद मजेदार था फिल्म का आपका पसंदीदा हिस्सा क्या था? "
  • यदि आप एक ही स्कूल में जाते हैं, तो आप होमवर्क के साथ मदद के लिए भी पूछ सकते हैं। यह आपको उसके साथ अधिक समय बिताने का अवसर देगा।
  • इश्क शीर्षक के साथ एक शर्मीली लड़की चरण 4
    4
    अपना समय ले लो एक शर्मीली लड़की के साथ छेड़खानी जब धैर्य मौलिक है अपने आराम के क्षेत्र में दोस्ताना होने, उसके बारे में सवाल पूछने, अपने बारे में ब्योरा साझा करना और उस पर पर्याप्त रुचि दिखाने के लिए रहने दें ताकि वह आपसे भाग न सकें। यदि पहले आपको बस "हैलो" कहने में सहज महसूस होता है, तो एक सप्ताह का समय बिताना अगले हफ्ते, उसे अपने दिन के बारे में पूछिए धीरे-धीरे संचार की मात्रा में वृद्धि
  • छवि शीर्षक शर्मीली लड़की के साथ इश्कबाज चरण 5
    5
    उसके साथ बिताने के लिए समय की मात्रा बढ़ाएं उसके पास होने के लिए बहाने ढूंढें (उदाहरण के लिए, दोपहर के भोजन के दौरान या कक्षा में उसकी तरफ से बैठकर या किसी प्रोजेक्ट पर उसके साथ काम करें)। यदि आप जानते हैं कि आप सुबह में जिम जा रहे हैं, तो उसी समय चलें, ताकि वह बात कर सकें, भले ही उसे जल्दी ही बधाई देने के लिए। आपको अपने जीवन में नियमित उपस्थिति के रूप में देखने की कोशिश करनी चाहिए।
  • वह कहीं भी जाकर कहीं भी जाकर सावधानी बरतें। आपको परिचित होने की भावना पैदा करने के लिए सभी को हर हफ्ते कुछ सामरिक क्षणों को चुनना होगा ताकि वह उसके करीब हो और अपनी उपस्थिति को महसूस कर सकें।
  • विधि 2
    पहला कदम बनाएं

    इश्क शीर्षक के साथ एक शर्मीली लड़की चरण 6
    1
    उसके पास आओ जब वह अकेली है जब आप अन्य लोगों के साथ रहते हैं, तो आपको एक डरपोक लड़की के साथ छेड़खानी करने से व्यक्तिगत संपर्क बेहतर होता है, जो आपको डराता है। अपने आप को अपने दोस्तों के समूह से अलग करें और कुछ समय के लिए लड़की की बात करें जो आपको पसंद है जब दोनों अकेले हों।
    • यदि आप स्कूल में हैं, तो आप उसके साथ बात कर सकते हैं जब वह अपने लॉकर के पास है या अपनी गाड़ी चला रही है।
  • छवि शीर्षक शर्मीली लड़की के साथ इश्कबाज चरण 7
    2
    उसकी स्तुति करो वह शर्मीली हो सकती है, लेकिन वह शायद आपको उसकी नयी केश या ब्लाउज को देखकर सराहना करेगी जो वह पहन रही है इससे भी बेहतर, उस की एक गैर-शारीरिक विशेषता का उल्लेख करें जिसे आप पसंद करते हैं (जैसे आपकी दयालुता, आपकी खुशी या हास्य की भावना) यह आपके आत्मविश्वास को मजबूत करेगा और आपको अपने साथ रहने से अधिक सुरक्षित महसूस करेगा।
  • इश्क शीर्षक के साथ एक शर्मीली लड़की चरण 8

    Video: एक शर्मीली लड़की आप जानते हैं या नहीं पता है कि बात करने के लिए कैसे

    3
    एक गतिविधि का सुझाव दें जो आप एक साथ कर सकते हैं। यह आपको उसके साथ अधिक समय बिताने और अपने संबंधों को मजबूत करने की अनुमति देगा क्योंकि वह आपको और अधिक जानती है। कुछ सरल सुझाव दें, जैसे ब्रेक के दौरान दोपहर के भोजन के साथ या दोस्तों के साथ फिल्मों पर जाने के लिए दोपहर का भोजन करना, यदि आप देखते हैं कि उसे समूह में आराम महसूस होता है।
  • ऐसी स्थितियों से बचें, जो किसी नियुक्ति के समान होती हैं आपको बस इतना करना है कि आपको ऐसे अवसरों की तलाश है जो आपको एक-दूसरे को जानने की अनुमति देती हैं। एक शर्मीली लड़की के लिए, एक तारीख एक ऐसी अवधारणा हो सकती है जिसे संसाधित करने की आवश्यकता है, जिसका अर्थ है कि वह उस व्यक्ति को जानना चाहती है जो वह डेटिंग कर सकती है।
  • Video: Top 10 Movie Milfs

    विधि 3
    शरीर की भाषा के माध्यम से इश्कबाज




    एक शर्मीली लड़की चरण 9 के साथ इश्कबाज का शीर्षक
    1
    संपर्क बाधा तोड़ो जैसे ही आप बोलते हैं, अपने हाथ, अपने कंधे या हाथ को हल्के से स्पर्श करें (एक या दो सेकंड संदेश प्रसारित करेंगे)। इसे धीरे से स्पर्श करें जब मैं आपको कुछ कहता हूं या कुछ अजीब बात कहता हूं
  • एक शर्मीली लड़की चरण 10 के साथ इश्कबाज का शीर्षक
    2
    एक खुला शरीर भाषा रखें अपने पूरे शरीर को उसके सामने रखो, और अगर वह धीरे-धीरे बोलती है, तो उससे अधिक बारीकी से सुनने के लिए झुक जाओ इससे आप दोनों के बीच एक छोटी भौतिक दूरी के साथ अधिक सहज महसूस कर सकेंगे। हालांकि, अगर वह उत्तेजित हो जाता है, तो वह भी पीछे हट जाता है ताकि उसे भयभीत न करें
  • अपनी बाहों को पार मत करो यदि वह आपकी गतिविधियों पर ध्यान केंद्रित करती है, तो वह इस कार्रवाई को आपके हिस्से पर ब्याज की कमी के कारण भ्रमित कर सकती है।
  • छवि शीर्षक शर्मीली लड़की चरण 11 के साथ इश्कबाज
    3
    नेत्र संपर्क बनाए रखें कुछ सेकेंड्स के लिए करो, उसे आप को देखकर आश्चर्य कीजिए और छिपाने का प्रयास करें। आई संपर्क उसके लिए साज़िश का एक शक्तिशाली उपकरण है शुरुआती समय में, वे क्षणभंगुर नज़रों का आदान-प्रदान करने की संभावना रखते हैं - हालांकि, यदि यह आपके से मेल खाती है, तो आंख के संपर्क की अवधि लंबी हो सकती है।
  • विधि 4
    अपनी प्रतिक्रिया की गणना करें और जारी रहें

    एक शर्मीली लड़की चरण 12 के साथ इश्कबाज नाम का चित्र
    1
    देखें कि क्या वह आपको भी छेड़खानी करती है एक शर्मीली लड़की आसानी से किसी के साथ इश्कबाज़ नहीं करेगी, इसलिए आप सुनिश्चित हो सकते हैं कि वह आपकी रूचि रखती है अगर आप ध्यान दें कि वह इश्कबाज़ी करने के आपके प्रयासों के अनुरूप नहीं है। वह आपके साथ आंखों के संपर्क को अधिक बार, सामाजिक नेटवर्क पर आपकी स्थिति "पसंद", संक्षिप्त बातचीत शुरू करने या चुलबुला शरीर की भाषा के संकेत दिखाकर आपके साथ इश्कबाज कर सकता है
  • एक शर्मीली लड़की चरण 13 के साथ छेड़छाड़ की छवि
    2
    स्थिर रहें एक शर्मीली लड़की को आत्मविश्वास महसूस करने की आवश्यकता हो सकती है ताकि वह आश्वस्त हो सके कि आपका इरादा उसे जीतने के लिए गंभीर है। आपको क्या करना चाहिए, उसे कई लगातार संकेत भेजना है ताकि उसे यकीन हो जाए कि आप उसके साथ छेड़खानी कर रहे हैं।
  • अगर आपने कल उसे बधाई दी, तो आज उसे बधाई। यदि आप उस पर मुस्कुराया जब वे कैफेटेरिया में पार हो जाते हैं, तो उसे फिर से मुस्कुराएं, इसलिए वह नहीं सोचती कि आप अभी अच्छे हैं। आँख संपर्क कई बार बनाने की कोशिश करें यदि आप उन्हें दोबारा दोहराते हैं तो वह आपके संकेतों को समझ जाएगी।
  • इश्क शीर्षक के साथ एक शर्मीली लड़की कदम 14
    3
    उसे समय दें शायद आपको समय की आवश्यकता है (जैसे कि कुछ सप्ताह या एक या दो महीने), छेड़छाड़ करने या छेड़छाड़ करने का विचार आपके संकेतों को पहचानने में अधिक समय लग सकता है
  • उस समय की मात्रा निर्धारित करें जब आप बर्फ को तोड़ने का प्रयास करें। उदाहरण के लिए, यदि दो महीने के छेड़छाड़ के बाद आप उससे अधिक समय नहीं बिता सकते, तो आप एक तरफ कदम कर सकते हैं या अधिक सीधे छेड़खानी तकनीक की कोशिश कर सकते हैं
  • एक शर्मीली लड़की चरण 15 के साथ इश्कबाज नाम का चित्र
    4
    टेक्स्ट मैसेज या सोशल नेटवर्क के माध्यम से इश्कबाज यदि आप ध्यान दें कि वह आपके शरीर की भाषा के संकेतों का जवाब नहीं देती है, तो पाठ संदेश या सामाजिक नेटवर्क के माध्यम से इश्कबाज करने का प्रयास करें फेसबुक मैसेंजर पर संदेशों का जवाब देने से आप कम से कम व्यक्तियों में वार्तालापों के साथ सहज महसूस कर सकते हैं (या उससे कम इस्तेमाल कर सकते हैं) पाठ संदेश भेजें ताकि वह छोटे वार्तालापों में इस्तेमाल हो सके और आपके साथ बात कर सकें। इस तरह, वह व्यक्ति में खुल सकती है क्योंकि वह आपके साथ अधिक आरामदायक महसूस करती है क्योंकि समय बीतता है।
  • इश्क शीर्षक के साथ एक शर्मीली लड़की चरण 16
    5
    छेड़खानी की अपनी शैली बदलते देखें कि वह आपके विभिन्न छेड़छाड़ के तरीकों के प्रति प्रतिक्रिया कैसे करता है जब आप आँख से संपर्क करने की कोशिश करते हैं, तो मैं पूरी तरह से आपकी अनदेखी कर सकता हूं, लेकिन जब आप अपने शौक के बारे में पूछें तो भाषण दें। लक्ष्य लचीला होना चाहिए और अपने छेड़छाड़ शैली को अपने आराम क्षेत्र में अनुकूलित करना है। इसके बाद, आप धीरे-धीरे संचार को अधिक पारस्परिक क्षेत्र में ले जा सकते हैं।
  • इश्क शीर्षक के साथ एक शर्मीली लड़की चरण 17
    6
    पहचानें अगर आपको यह पसंद है या नहीं यदि वह आपकी शारीरिक भाषा के संकेतों के लिए दिलचस्पी और ग्रहणशील है, तो वह खुले शरीर की भाषा के साथ प्रतिक्रिया कर सकती है इसके अलावा, वह आपके आस-पास होने और शरमा या हड़बड़ी के बारे में परेशान हो सकती है, जिसका अर्थ हो सकता है कि वह आपकी रूचि रखती है। अगर वह परेशान है क्योंकि वह आपको पसंद करती है, वह आपको परेशान करने की कोशिश कर सकती है या जब वे बात करते हैं तो मजाक कह सकते हैं।
  • अगर आपको यह पसंद नहीं है, तो आप देखेंगे कि यह आपके इशारों से असुविधाजनक है। आपके पास एक बंद शरीर की भाषा होगी, आँख से संपर्क नहीं करेगा और सामान्य से भी शांत हो जाएगा।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com