ekterya.com

यह जानने के लिए कि क्या आपका प्रेमी एक "डॉन जुआन" है

संदेहास्पद या भयावह व्यवहार केवल आपके प्रेमी की उदासीनता को प्रतिबिंबित कर सकता है। हालांकि, यह यह भी संकेत दे सकता है कि वह एक "डॉन जुआन" है, एक लड़का जो हर किसी के साथ छेड़छाड़ करता है और उसका संबंध केवल इसलिए होता है क्योंकि यह लेख आपको एक सच्चे डॉन जुआन के संकेतों का पता लगाने के लिए सिखाना होगा।

चरणों

पता करें कि ब्वॉय आप लव एक खिलाड़ी है चरण 1

Video: सबको मिलेगा 10-10 लाख रुपये !! मोदी ने किया बड़ा एलान !! जल्दी देखिये कैसे मिलेगा आपको

1
देखो कि क्या आप अन्य लड़कियों को देखते हैं जब आप उसके साथ हैं इसका मतलब यह है कि आप ध्यान नहीं देते हैं या कि बातचीत में आपको बहुत दिलचस्पी नहीं है। वह जमीन का परीक्षण कर सकता है, या आप, अपने सबसे अच्छे दोस्त के पास जा सकते हैं। ध्यान दें, शायद यह हर किसी के लिए अनुकूल है
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि बॉय यू लव एक प्लेयर है चरण 2
    2
    अगर वह अन्य लड़कियों के साथ flirts देखें यदि वह तुम्हारे सामने करता है, तो वह आपके लिए कुछ भी नहीं महसूस करता है, वह तुम्हें और दूसरी लड़की पसंद करती है या वह नहीं जानता कि वह क्या कर रहा है। अगर वह तुम्हें प्यार नहीं करता है, तो वह अक्सर बेशर्मी से इश्कबाज़ी करेगा। हालांकि, कुछ लोग दूसरे लड़कियों के साथ इश्कबाज़ी करते हैं कि उनकी गर्लफ्रेंड ईर्ष्यापूर्ण लगती है या नहीं, क्योंकि वे वास्तव में पसंद करते हैं!
  • पता करें कि लड़का तुमसे प्यार एक खिलाड़ी है चरण 3
    3
    अगर अन्य लोगों का कहना है कि यह डॉन जुआन है तो सतर्क रहें



  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि ब्वॉय आप प्यार एक खिलाड़ी है चरण 4
    4

    Video: Kisi मोबाइल नंबर Se Uski सूचना Kaise Nikale || अज्ञात मोबाइल नंबर की विस्तार से Kaise Nikale

    यदि अधिकांश लड़कियां उसके साथ सहज महसूस करती हैं यदि वह छेड़छाड़ और बदला हुआ है, तो इसका मतलब है कि वह उन सभी लड़कियों के साथ बाहर चला जाता है यदि हर कोई उसके साथ बहुत अच्छी तरह से हो जाता है, तो संकेत स्पष्ट है।
  • पता करें कि लड़के आपसे प्यार एक खिलाड़ी है चरण 5
    5
    देखें कि क्या वह संदेह से काम करता है जब अन्य लड़कियां पास हैं आप शायद असहज महसूस करेंगे और स्थिति शर्मिंदगी हो सकती है, या आप एक ही समय में दोनों के साथ छेड़खानी शुरू कर सकते हैं। तुरंत कार्य करें और रिटायर करें, अन्यथा आप प्रेम त्रिकोण के मध्य में खुद को बेवकूफ बना देंगे।
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि ब्वॉय आप लव एक प्लेयर है चरण 6
    6
    ध्यान रखें कि वह आपको अपने दोस्तों के सामने कैसे व्यवहार करता है यदि वह आपसे प्यार करता है और आप (और दूसरी लड़कियों) के साथ छेड़खानी करते हैं, लेकिन अपने दोस्तों के आने के बाद वह एक बेर हो जाता है, तो वह अविश्वासू है और केवल आप के साथ इश्कबाज करने के लिए है। यदि आपके मित्र बहुत करीब हैं और आपसे प्यार करते हैं, तो यह ईमानदारी से है। देखें कि क्या आपको अधिक जानने में रुचि नहीं है अगर वे स्कूल से बाहर नहीं बोलते हैं, तो उन्होंने आपको कोई संपर्क जानकारी नहीं दी है, वे सामाजिक नेटवर्क के माध्यम से नहीं बोलते हैं। का अर्थ है कि वह अपने रिश्ते को गंभीरता से नहीं लेते हैं और सभी लड़कियों के साथ ऐसा करते हैं।
  • Video: Aapka हर सपना कुछ कहता है, Janiye क्या हाई Aapke सपने का अर्थ, रहस्य, मैटलैब

    युक्तियाँ

    • यदि आप ऊपर उल्लिखित कुछ संकेतों का ध्यान रखते हैं, तो आपको अपने प्रेमी से बात करनी चाहिए। निष्कर्ष जल्दी मत करो, लेकिन इन विवरणों को भी अनदेखी न करें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com