ekterya.com

वेलेंटाइन डे पर एकमात्र खुश होने का अनुभव कैसे करें

आह, रोमांस बस क्या हम सभी की जरूरत है ... सही? वेलेंटाइंस डे एक विपणन मशीन है, और सामाजिक स्वीकृति के लिए मांग कर सकते हैं "व्यक्तिगत ज्ञान का दिन" दुख की बात या यहाँ तक कि क्रूर है अगर आप अकेले हैं, या तो विकल्प या परिस्थिति से। यह क्या जीवन को देखने के लिए मुश्किल है पेशकश करने के लिए जब हम टेलीविजन, फूलों पर रोमांटिक हास्य, रोमांस और दुकानों में दिल के रूप में आकर्षण के उपन्यासों, अंतहीन विज्ञापनों घटना का उल्लेख नहीं से बमबारी कर रहे हैं। डरो मत है। तुम अकेले खुश हो "" कर सकते हैं वेलेंटाइन डे यदि आपके पास समय नहीं है, तो इस पार्टनर को पाने का दबाव का विरोध करें और इस अवसर का जश्न मनाएं।

चरणों

विधि 1

कुछ गतिविधियों

विधि 2

एकल वेलेंटाइन डे मनाएं
वेलेंटाइन पर एकल होने के नाते खुश रहें` class=
1
कुछ परिप्रेक्ष्य प्राप्त करें तुम उदास महसूस करते हैं क्योंकि आप कारण अकेलेपन की वेलेंटाइंस डे भावनाओं और आप याद दिलाता है कि आप कर रहे हैं "बस" एक स्नातक, वहाँ अन्य लोग हैं, जो एक भी वेलेंटाइंस डे अकेले अनुभव हैं कि सोचने के लिए मदद कर सकता है।
  • जबकि ऐसे अन्य लोग हैं जो आप के रूप में दुखी महसूस करते हैं, कुछ लोग यह देखकर विपरीत महसूस कर सकते हैं कि वेलेंटाइन डे का कोई मतलब नहीं है, या कोई महत्व नहीं देते हैं। कुछ जोड़े जो वेलेंटाइन डे का विरोध करते हैं, एक उपहार खरीदने और इस अवसर का जश्न मनाने के दबाव से दूर जा रहे हैं क्योंकि वे व्यावसायिक रूप से पीड़ित नहीं हैं, भले ही वे प्रेम में हों
  • इस परिप्रेक्ष्य को ध्यान में रखते हुए, रूमाल पर जाने के लिए थोड़ा और मुश्किल हो सकता है।
  • याद रखें कि वेलेंटाइन दिवस के लाभार्थियों फूलों, कैंडी विक्रेताओं, उपहार की दुकानों, दो रेस्तरां के लिए रात्रिभोज तैयार करने वाले रेस्तरां हैं।
  • वेलेंटाइन पर एकल होने के नाते खुश रहें` class=
    2
    अपने अकेलेपन को प्यार करो अकेले होने के सभी अद्भुत लाभों के बारे में सोचें, जैसे टेलीविजन के नियंत्रण के लिए लड़ाई नहीं करना, और अपने स्थान को आप जितना गन्दा रखना चाहते हैं जोड़ों के "संदेश" मजबूत होते हैं, लेकिन वे इस वास्तविकता का प्रतिबिंब नहीं हैं कि द्यूत रहता है - इस विचार में नहीं आती कि सभी जोड़ों के पास अच्छे परिणाम हैं कई एकल लोग हैं, लेकिन राजनीतिक या सामाजिक भाषण में एकल होने के द्वारा खुशी को कवर करने के लिए यह फैशनेबल नहीं है
  • अच्छी चीजें जो अकेलेपन लाती है की एक सूची लिखें उदाहरण के लिए, खाली समय, आपके घर के दिखने, कम जिम्मेदारियों आदि के लिए कोई प्रतिबद्धता नहीं है। और इस बारे में सोचें कि कुछ बिंदुओं के बीच संबंधों में कैसे उछाया जाता है। खराब चीजों से पहले लाभ पर ध्यान दें
  • यदि लोग वेलेंटाइन डे पर अपनी "अकेलीपन" का मज़ाक उड़ाते हैं, तो मजबूत हो और करुणा से जवाब दें: "मुझे एकल होना पसंद है मैं चुन सकता हूं कि मैं प्रतिबद्धता, भोजन या बिस्तर के बिना कैसे जीना चाहता हूं। "आप कुछ सांख्यिकीय आंकड़ों का उल्लेख कर सकते हैं, उदाहरण के लिए, समुदाय का आधा हिस्सा अकेला है या 51% महिला पति के बिना जीवित रहती हैं।
  • वेलेंटाइन पर एकल होने के नाते खुश रहें` class=
    3
    अपनी रिश्ते की स्थिति की परवाह किए बिना खुद के साथ खुश रहें रोमांटिक कहानियों आप किसी और की जरूरत है की तरह "मेरे दूसरे आधे" बातें साथ complementarte करने के लिए सुझाव, "मैं तुम्हारे बिना एक अधूरी व्यक्ति हूँ", या "दो दिलों को एक साथ हरा", बनाने बहुत कम लोगों को इस का सही अर्थ को समझते हैं। यदि आप इसे गंभीरता से लेते हैं, तो यह अस्वस्थ दृष्टिकोण सह-निर्भरता, स्वतंत्रता की हानि, और किसी अन्य व्यक्ति में हानि हो सकती है। यह अप्रत्याशित है! क्या समान रिश्ते खुश हैं? तलाक और दुखी जोड़ों की कहानियां कई लोगों तक पहुंच जाती हैं ध्यान रखें कि यदि आप अकेले हैं, तो आप को बदलने की आवश्यकता नहीं है, या अपनी स्वतंत्रता और आदतों को खो दें। वेलेंटाइन डे पर बुरा महसूस करने के बजाय, आपको यह बताने के लिए कि आपने एक पूर्ण और स्वस्थ व्यक्ति, एक व्यक्ति के रूप में प्यार के लिए जगह है, क्योंकि आपको इस समय पूर्ण और खुश महसूस करने की आवश्यकता नहीं है।
  • वेलेंटाइन पर एकल होने के नाते खुश रहें` class=
    4
    ज्वार पर चक्कर आना बचें यह आपके "अन्य आधा" के लिए बहुत ही रोमांटिक हो सकता है लेकिन आपको इसे एक वास्तविक गुण बनाने के लिए धैर्य होना चाहिए। आपके जीवन में बहुत सारे वेलेंटाइन दिवस हैं और ऐसे कई लोग हैं जिनके साथ आप प्यार कर सकते हैं। कभी-कभी वेलेंटाइन दिवस जीवित रहने का कठिन हिस्सा प्यार का प्रमुख संदेश होता है जो आपको नाव पर ले जाता है यदि यह आपका मामला है, तो अन्य मौकों पर प्रेम संभव नहीं होता, और यह सच नहीं है। लोगों की ज़िंदगी में कई शानदार रोमांस हैं, उनकी आयु की परवाह किए बिना। इस बीच, आप जिस जिंदगी में रहते हैं उससे प्यार करें और प्रेम के लिए जीवित न रहें।
  • याद रखें कि जो लोग प्यार करते हैं और शादी करने से पहले एक दूसरे को अच्छी तरह जानते हैं, उनके साथ क्या होता है? इसमें समाप्त हो सकता है कि पार्टियों में से एक को यह पता चलता है कि उसे "मिलना" के लिए समय की आवश्यकता होती है और रिश्ते के परिणामों को भुगतना पड़ेगा
  • डायपर रोमांटिक नहीं हैं अनन्त रातें बिना सोने के रोमांटिक हैं जब तक आप आश्वस्त नहीं हो जाते कि आप अपने आप को प्रतिबद्ध करने के लिए तैयार हैं, तब तक जल्दी मत करो, अपने अकेलेपन का आनंद अब तक या जब तक वह रहता है।
  • वेलेंटाइन पर एकल होने के नाते खुश रहें` class=
    5
    अपने आप को लाड़ प्यार आप कुछ चीजें भुगतान करने के लिए इंतजार कर खड़े कर रहे हैं, यदि आप एक छोटे टेडी के साथ प्यार में गिर एक दिल किसी को आप उन सुनने में अजीब आप दे देना, या दिल के आकार में चॉकलेट का एक डिब्बा में से एक भेज होने की प्रतीक्षा कर रही पकड़े भालू, लेकिन लाड़ अपने आप में स्वरोजगार का मानना ​​है कि जगह तुम्हें मारने के लिए जगह यदि आप टेडी बियर को बहुत पसंद करते हैं, तो इसे खरीदें या सबसे अच्छी तरह से, आप वास्तव में एक इत्र की तरह कुछ खरीदते हैं, यूरोपीय बीयर का एक पैकेट, एक नया कप कॉफी, या अपने पसंदीदा लेखक द्वारा नई किताब। इस दिन को कुछ चीजों से वंचित मत करो!
  • कुछ ऐसा करें जो आपको पसंद है, स्पा में एक दिन की तरह या अपने शहर की उड़ानें देखें। कुछ दोस्तों को ले लो, अगर आपको अजीब लगता है।
  • अतिरंजित मत हो अपनी समस्याओं को दिन के लिए दूर रखें, लेकिन उन्हें खराब न करें और अधिक अब और भविष्य में यदि आप जानते हैं कि आप अपने खर्चे कम करने के लिए यदि आप विशेष चॉकलेट के रूप में भोग के बारे में अधिक खर्च करते हैं, या आप वजन कम करता है, तो तेजी से, क्योंकि वे इतना समृद्ध है कि आप उन्हें नहीं खा रोक सकते थे जा रहे हैं का आनंद लेंगे।
  • वेलेंटाइन पर एकल होने के नाते खुश रहें` class=



    6
    एकल समुदाय में क्या होता है, पता करें। कई सलाखों एकल के पक्ष देते हैं जो आपको एक स्वतंत्र व्यक्ति के रूप में मनाए जाने का मौका देंगे। अपनी अपेक्षाओं को न लें - एक अच्छा समय प्राप्त करें और नए लोगों को खोजें जिनके साथ आप चैट और कुछ पेय लेंगे। यह अकेलापन के लिए प्यार में गिरने के बारे में नहीं है!
  • वेलेंटाइन पर एकल होने के नाते खुश रहें` class=
    7
    उस पैसे के बारे में सोचें जो आप बचत कर रहे हैं। प्यार में एक व्यक्ति सोच सकता है "लेकिन प्यार पर क्या मूल्य रखा जा सकता है? यह अनमोल है! "इन प्रकार के विचारों को आप महंगे चीजों के बजाय शब्दों और क्षणों के साथ संबंधों के महत्व के महत्व पर ध्यान केंद्रित किए बिना एक असाधारण जीवन जी सकते हैं। हीरे महंगे हैं, और वे रिश्ते के लिए अच्छी सलाह नहीं हैं
  • वेलेंटाइन पर एकल होने के नाते खुश रहें` class=
    8
    व्यायाम को प्यार करो अगर आपको प्यार में परेशानी होती है, तो इसे बाहर ले जाओ क्योंकि आप सभी दर्द से छुटकारा पायेंगे, थोड़ा क्लासिक व्यायाम के साथ। पार्क में चलना, स्केटिंग करना, पूल में तैरना आदिम इच्छाओं का विरोध करने में आपकी सहायता कर सकती है।
  • वेलेंटाइन पर एकल होने के नाते खुश रहें` class=
    9
    वेलेंटाइन डे के दिन पर विचार करें। क्या उन प्यारे प्रेमियों को अपने कानों में अच्छी चीजें फुसफुसाते रहना पड़ता है, क्या वे कैंडललाइट द्वारा डिनर से भी आश्चर्यचकित होंगे? मुझे उम्मीद है वास्तविकता यह सुझाव देती है कि लोग, चाहे वे अकेले हों या प्रतिबद्धता न हों, अपने जीवन में होने वाले लोगों का आकलन न करने की आदत में आ सकते हैं। वे वेलेंटाइन डे का इस्तेमाल करना अच्छा होगा कि उन्हें याद दिलाना होगा कि उन्हें बाकी लोगों को उनके प्यार वाले लोगों के साथ बिताना चाहिए। यह आपके मित्र को एक साथी के साथ दिखाएगा जो प्यार करता है हर जगह।
  • युक्तियाँ

    • आपको पता होना चाहिए कि दुनिया में कम भाग्यशाली लोग हैं आप भागीदार नहीं होने के कारण वेलेंटाइन डे पर उदास महसूस कर सकते हैं, लेकिन ऐसे कई लोग हैं जिनके पास घर, भोजन, स्वास्थ्य, स्वतंत्रता और अन्य आवश्यक चीजें नहीं हैं। आपकी स्थिति तानाशाही में रहने वाले लोगों या विकासशील देशों में गरीबी के मुकाबले तुलनीय नहीं है। सड़क के लोगों के घरों के लिए स्वयंसेवक बनने का प्रयास करें या विकासशील देशों के लिए सामग्री दान करें। आपको एहसास होगा कि आप कितने भाग्यशाली हैं, भले ही आपके पास साथी न हो।
    • उन लोगों के साथ बाहर निकलते हैं जिनके पास जीवन का अपना दृष्टिकोण है और जिम या अन्य आराम स्थानों का आनंद लें। अपने एकल दोस्तों के साथ बाहर जाओ!
    • स्टोर से दूर रहें विपणन हमें "अनिवार्य भागीदारी" के एक अवसर के रूप में वेलेंटाइन डे को देखने देता है जैसे कि आप इसका हिस्सा नहीं होने के लिए बुरे व्यक्ति थे। यह छवि संयुक्त राज्य या कनाडा जैसी जगहों पर मजबूत है, जबकि अन्य देशों में वे उत्सव से ग्रस्त नहीं हैं। कुछ देशों में, जैसे कि ब्राजील, वे जून में वेलेंटाइन डे का जश्न मनाते हैं ताकि यह कार्निवाल समारोहों में हस्तक्षेप न करें। शायद आपको वेलेंटाइन डे के सप्ताह में यात्रा करना चाहिए!
    • अपने प्रिय लोगों को प्रेम संदेश भेजें: परिवार, करीबी दोस्त, आदि। इससे आप अपने जीवन में सच्चा प्यार के लिए और अधिक आभारी होंगे, और कुछ अस्थायी वेलेंटाइन रोमांस के लिए नहीं।
    • सस्ता चॉकलेट डे के लिए अपने दांत तैयार करें, जो तब होता है जब स्टोर्स दिल के आकार वाले चॉकलेट की कीमत कम करते हैं इन सुपर डिस्काउंट के साथ दिल के आकार का चॉकलेट का आनंद लेने के लिए सबसे अच्छा दिन है किसी भी मामले में, इन छूटों पर विचार करें, भले ही आप एक जोड़े में हों, तो वेलेंटाइन डे को अधिक व्यक्तिगत और कम व्यापारिक वातावरण में खर्च करने के लिए अधिक रोमांटिक हो सकता है।
    • "सस्ता चॉकलेट दिवस" ​​मनाएं उन सभी महंगे मिठाई, मिठाई केंद्रों के साथ चॉकलेट और दिलचस्प घोला जा सकता है 15 वीं पर बेहतर डिस्काउंट के साथ हासिल किया जा सकता है। आप इसे अपने आकार और चॉकलेट के साथ मना सकते हैं!

    चेतावनी

    • यदि लोग प्रतिक्रिया करते हैं जैसे कि वे आपके लिए खेद महसूस नहीं करते हैं, तो उनके प्रेम जीवन के बारे में व्यंग्यात्मक टिप्पणियों से बचें। बस उन्हें याद दिलाना है कि आप खुश हैं और आप जीवन के लिए तैयार किए गए पाठ्यक्रम का अनुसरण करते हैं। यदि आप वास्तव में गुस्से में हैं, तो उनसे पूछें कि वे आपकी रुचि रखते हैं या आपके पास भागीदार है या नहीं। यह एक संवेदनशील तंत्रिका को छू सकता है!
    • कई रोमांटिक फिल्में देखना, रेडियो पर गीतों को सुनने के लिए, और टीवी पर वेलेंटाइन डे के विशेष देखने पर आपको बुरा महसूस हो सकता है बुरा मत मानो क्योंकि आपके पास कोई भी आपके पास नहीं है आप बुरा महसूस कर सकते हैं, रो सकते हैं और लगता है कि आप कुछ भूल गए हैं अपने आप को एक एहसान करो और ऐसा मत करो ऐसे कई मजेदार चीजें हैं जो आप कर सकते हैं, जैसे अन्य चीजें मनाएं।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • अपने आप को लाड़ प्यार करने के लिए भोजन
    • व्यायाम करने का समय
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com