ekterya.com

किसी भागीदार के बिना वेलेंटाइन डे को कैसे बचाना है

एकल होने का मतलब यह नहीं है कि वेलेंटाइन डे को अवसादग्रस्तता की तारीख होना चाहिए। आप रहस्यपूर्ण हो सकते हैं और आप इस बारे में अच्छा महसूस कर सकते हैं कि आप जीवन में कैसे हैं। यह आलेख चीजों को करने और "आत्माओं" में भाग लेने के लिए आपके विचारों को बरकरार रखने के लिए कई विचार प्रदान करता है - या आप इसे किसी भी दूसरे दिन की तरह व्यवहार कर सकते हैं।

चरणों

चित्र के माध्यम से जाओ वेल वेलेंटाइन` class=
1
चॉकलेट पाएं कौन कहता है कि आपको किसी को खरीदने की ज़रूरत है? चॉकलेट का एक बॉक्स खरीदें और आनंद लें आपको अच्छा महसूस करने के लिए चॉकलेट मस्तिष्क को एंडोर्फिन जारी करता है! फिर थोड़ा सा चॉकलेट वास्तव में आपके मनोदशा में सुधार करेगा और आपको बेहतर महसूस करेगा।
  • चित्र के माध्यम से जाओ वेल वेलेंटाइन` class=
    2
    अपने आप को गुलाब या गुड़िया का एक मजेदार गुलदस्ता भेजें वेलेंटाइन डे के कुछ हफ़्ते पहले ऑर्डर करें। निम्नलिखित वाक्य के साथ कार्ड पर हस्ताक्षर करें: "एक विशेष प्रशंसक से" और वेलेंटाइन डे पर इसे प्राप्त करने के लिए भेजें। यहां तक ​​कि अगर आपको याद है कि यह आप ही था जिसे आपने भेजा था, यह आपके लिए अच्छा दिन बना देगा।
  • चित्र के माध्यम से जाओ वेल वेलेंटाइन` class=
    3

    Video: Brian McGinty Karatbars Review 2018 Plus Karatbank Free ICO Tokens Information Brian McGinty

    आपसे प्यार करते लोगों के साथ समय व्यतीत करें। हमेशा की तरह, एक अलग प्रकार के प्यार के साथ, अपने दोस्तों और अपने परिवार के दिन को बिताना। कुछ दोस्तों के साथ एक फिल्म, रिश्तेदारों के एक समूह के साथ स्थानीय रेस्तरां में डिनर करें, आप जो भी करते हैं, प्रेम प्यार है और वेलेंटाइन डे उसे प्रतिनिधित्व करने के लिए है। इसका आनंद लेने के लिए आपके पास रिश्ते की आवश्यकता नहीं है।
  • चित्र के माध्यम से जाओ वेल वेलेंटाइन` class=
    4
    यदि आपने अभी-अभी एक बुरा रिश्ता समाप्त किया है, तो अपने लिए एक महान विचार है कि आप "दिन मुझे "या एक"मेरे बारे में सब कुछ का दिन। " जाओ अपने आप पर कुछ पैसे खर्च करें समय-समय पर थोड़ा सा स्वार्थी होना अच्छा है और जब आप लाल दिलों की सजावट देखते हैं या किसी प्रेम गीत को सुनते हैं, तो अपने बारे में सोचें और आप खुद से कितना प्यार करते हैं
  • चित्र के माध्यम से जाओ वेल वेलेंटाइन` class=
    5
    आपके लिए बुरा मत मानो। यह केवल यह एक निराशाजनक दिन और एक को डरने के लिए होगा इसके बजाय, इस दिन के बारे में उत्साही रहें सब के बाद, यह केवल साल में एक बार होता है और यह एक छुट्टी है!
  • चित्र के माध्यम से जाओ वेल वेलेंटाइन` class=
    6
    Bakes! एक मजेदार नुस्खा की कोशिश करो, यह करने के लिए समय व्यतीत करें और खुद को अपने आप को खाने का लक्ष्य निर्धारित करें! करने की कोशिश करोयह. असल में, यह एक केक बनाने के लिए 10 मिनट का त्वरित तरीका है!



  • चित्र के माध्यम से जाओ वेल वेलेंटाइन` class=
    7
    किसी और के लिए कुछ अच्छा करो किसी की जरूरत के लिए दरवाजा खोलो, चर्च में एक स्वयंसेवक बनें, एक गुलाब खरीदें और इसे किसी सड़क पर यादृच्छिक रूप से दे दो, आप जो कुछ भी करते हैं, आपको अंदर से प्यार से भरा लगता है।
  • Video: You Bet Your Life: Secret Word - Air / Bread / Sugar / Table

    चित्र के माध्यम से जाओ वेल वेलेंटाइन` class=
    8
    किसी पर जाएँ एक मित्र, एक रिश्तेदार जिसे आपने कुछ समय तक नहीं देखा है, जो भी हो, उसे देखें अपनी थोड़ी सहायता करें यह आपका दिन है, इसे किसी के लायक निवेश के साथ खर्च करें
  • चित्र के माध्यम से जाओ वेल वेलेंटाइन` class=
    9
    आप घर पर भी रह सकते हैं यद्यपि यह सभी समाधानों में से सबसे आसान है, यह संभवतः जारी करना सबसे कठिन होता है, यदि ऐसा होता है तो वेलेंटाइन डे सप्ताह के दौरान काम के एक दिन से मेल खाता है या इसे शुरू करने से और आपका पर्यवेक्षक उस आधे आभारी की सराहना नहीं कर सकता है अपने कार्य बल के एक व्यस्त सोमवार को बीमार की सूचना दी। लेकिन अगर आप स्वतंत्र रूप से काम करते हैं, तो अपना दरवाज़ा सुरक्षित करने में संकोच न करें, रोशनी बंद करें और दिन समाप्त होने तक प्रतीक्षा करें। इससे बचने की कोशिश करें, लेकिन अगर आप बहुत निराश हैं, तो घर पर रहें।
  • चित्र के माध्यम से जाओ वेल वेलेंटाइन` class=
    10
    खुद को अन्य लोगों के साथ तुलना न करें आप एक व्यक्ति जो माहौल हैं, तो अपने दोस्तों के गुप्त रूप से सड़क के नीचे señalándote और अपने एकल स्थिति व्यक्ति पर हँस, आप भी खर्च कर रहे हैं ज्यादा माना जाता है कि खुश और प्यार जोड़ों समय के साथ खुद को की तुलना। याद: सिर्फ इसलिए कि किसी व्यक्ति का वेलेंटाइन डे पर एक भागीदार है, इसका जरूरी अर्थ यह नहीं है कि वह या वह धन्य है (या यहां तक ​​कि दूर से खुश भी)।
  • चित्र के माध्यम से जाओ वेल वेलेंटाइन` class=
    11
    एक दिन के रूप में वेलेंटाइन डे का उपयोग करें, सक्रिय रूप से एक साथी की खोज करें, कई जगहें हैं जो सिंगल रातों का आयोजन करती हैं - फिर अपने दोस्तों या दोस्तों को इकट्ठा करें और एक सिंगल पार्टी में शामिल हों। कौन जानता है कि आप किससे मिल सकते हैं?
  • युक्तियाँ

    • आपके जीवन में उस विशेष व्यक्ति के लिए वेलेंटाइन डे बनाया गया है कौन कहता है कि आपके जीवन में कोई खास व्यक्ति आप नहीं हो सकता है? आप अपने पैसे के लिए कड़ी मेहनत करते हैं और वेलेंटाइन किसी का ध्यान नहीं रखते हैं। फिर दिन बिताए अपने आप को विलासिता के साथ लाड़ प्यार कि संत आप खुद होगा!
    • बुरे व्यवहार वास्तव में किसी को भी मदद नहीं करते हैं वे आपको बुरा महसूस करते हैं और वे निश्चित रूप से अन्य लोगों को आप के पास नहीं होना चाहते हैं। देखने और देखने के लिए अलग-अलग दृष्टिकोणों का प्रयास करें, ताकि आप बेहतर महसूस कर सकें। बातें करने के लिए खोजें, जैसे आराम स्नान लेना, एक पत्रिका पढ़ना, एक कला वर्ग लेना बुरी भावनाओं को छोड़ दें
    • आप अकेले दिन खर्च कर सकते हैं, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि आप एक काल्पनिक संबंध का थोड़ा आनंद नहीं ले सकते। सुसान मिनोट द्वारा उपन्यास "एक्स्टसी" ढूंढें यह एक दोपहर के बारे में एक कहानी है जब दो प्रेमी इसे बिस्तर में एक साथ बिताते हैं। आखिर, आप बिस्तर पर दिन बिता सकते हैं!
    • अपनी छुट्टियों को थोड़ा अधिक रोचक बनाने के लिए, यह एक गठबंधन करें, क्रिसमस की फिल्म देखने या हेलोवीन की फिल्म देखें - अन्य अवकाशों का प्रयास करें और उन्हें याद रखें और उन्हें एक में शामिल करें। यह एकल होने के विचार से आपके मन को विचलित कर देगा और एक शानदार और मजेदार सलाह है।
    • आप यह भी एहसास होना चाहिए वहाँ दुनिया भर में कम भाग्यशाली लोग हैं, मैं एक साथी नहीं होने से खुद के लिए उदास महसूस कर सकते हैं कि है, लेकिन कई लोग हैं, जो भी एक घर, भोजन, और अन्य आवश्यक स्वतंत्रता की जरूरत नहीं है कर रहे हैं। आपकी स्थिति उन लोगों की तुलना में खराब नहीं है जो तानाशाही या तीसरी दुनिया के गरीबी के नीचे रहते हैं आश्रय आश्रयों में स्वयंसेवा करने का प्रयास करें या तीसरे विश्व के देशों को उत्पादों का दान करें। आपको एहसास होगा कि आप अभी भी भाग्यशाली हैं और आप पार्टनर नहीं होने के बारे में बहुत ज्यादा चिंता नहीं करेंगे।
    • जोड़ों के बारे में बुरा सोचने से बचें यह अकेला हो जाने के बाद की संभावना से अधिक है, आप सोच रहे हैं, "उस अजीब जोड़ी को देखो," या जोड़ों के बारे में बुरे या अजीब बातों को इंगित कर रहे हैं क्योंकि वे एक संबंध नहीं होने के कारण ईर्ष्या कर रहे हैं, इसके बजाय, आपको उनके प्यार का जश्न मनाने चाहिए। यह एकमात्र दिन है, अपनी शादी की सालगिरह से अलग, जहां वे वास्तव में अपने प्यार का जश्न मना सकते हैं, एक और आम विचार यह भी है: "मेरा मानना ​​है कि मेरे जैसे रिश्ते थे", लेकिन आपको बेहतर महसूस करना होगा और पता चलेगा कि आप एक दिन । यह केवल कुछ समय लेगा
    • आप वर्तमान में एक अच्छे कारण के लिए एकल हैं इसके लिए कारण जानने की कोशिश करें शायद आप वापस पकड़ रहे हैं और आप नहीं जानते। शायद यह समय है कि आप अपने जीवन को दूसरे दृष्टिकोणों से देखते हैं ताकि आप एक नए रिश्ते को खोल सकें।
    • क्या आप उत्सवों में जीतने वालों की तुलना में उन 3 किलो अधिक खोने की कोशिश कर रहे हैं? के बारे में सोचो चॉकलेट. क्या यह विचार से बाहर है? फिर से सोचो! इस विनम्रता के साथ अपनी इंद्रियों को संतुष्ट करें, लेकिन इसके स्वाद के लिए नहीं, इसके बजाय, इसे स्पर्श करें, इसे देखें और इसे गंध दें! साबुन के एक बार के साथ खुद को साबुन दें जो अमेज़ॅन से चॉकलेट की तरह खुशबू आ रही है, चॉकलेट-स्वाद वाले मोमबत्ती को रोशनी दें और चॉकलेट स्नान लवणों में खुद को भिगो दें। वेबसाइट पर उपलब्ध चॉकलेट गंध के साथ थोड़ा इत्र के साथ स्प्रे स्पैजली फिर आराम से जाओ और फिल्म "चॉकलेट" देखें।
    • यदि आप वेलेंटाइन डे पर अकेले हैं, तो इस बारे में प्यार की उपस्थिति पर ध्यान केंद्रित करने का एक अवसर मानें। एक बार तुम्हारे लिए प्यार करने के लिए तैयार हो जाओ! यह अन्य लोगों को प्यार करना जितना महत्वपूर्ण है

    चेतावनी

    • दिन न जाने दो क्योंकि आप इसे बचाना चाहते हैं। पूरे दिन सो रही कोई उद्देश्य नहीं है।
    • क्या आपने कभी वाक्यांश को सुना है: "कार्पे दीम"? इसका मतलब है: दिन का लाभ उठाएं!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com