ekterya.com

वेलेंटाइन डे के लिए एक नियुक्ति कैसे प्राप्त करें

तो वेलेंटाइन डे तेजी से आ रहा है और आपको नियुक्ति की आवश्यकता है! यहां हम आपको इसे पाने के लिए कुछ टिप्स देते हैं।

चरणों

एक वेलेंटाइन कदम 1 शीर्षक वाली छवि
1
किसी के साथ बातचीत करना शुरू करो यदि कोई आपको अपील करता है, उससे बात करें और वेलेंटाइन डे को धीरे-धीरे थीम बदलने की कोशिश करें। यदि यह मुश्किल है, तो इस दिन के सप्ताह में, पूछें कि क्या आप उस हफ्ते में कुछ दिलचस्प करने जा रहे हैं, इसे आसानी से करें, जैसे कि आप ऊब रहे या विनम्र बनने की कोशिश करें।
  • Video: Exclusive : बिलासपुर हाईकोर्ट का ऐतिहासिक फैसला

    छवि एक वेलेंटाइन चरण 2 प्राप्त करें शीर्षक
    2
    सुनिश्चित करें कि व्यक्ति किसी से डेटिंग नहीं कर रहा है बहुत से लोग पहली बार पूछने की गलती नहीं करते हैं कि वे किसी से डेटिंग कर रहे हैं और शर्मिंदगी खत्म कर रहे हैं।
  • छवि एक वेलेंटाइन चरण 3 प्राप्त करें
    3
    सुनिश्चित करें कि आप उस दिन किसी को तारीख करना चाहते हैं। यदि वे बात करते हैं और इस बारे में बात करते हैं कि वे उस दिन एक नियुक्ति कैसे करना चाहते हैं, तो वे कहेंगे "मैं तुम्हारी तारीख बनूंगा" और, अगर सबकुछ ठीक हो जाए, तो वे हाँ कहेंगे। लेकिन अगर आप कभी भी कुछ भी उल्लेख नहीं करते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप उस दिन को पसंद करते हैं। बहुत से लोग उस दिन कुछ भी नहीं करना पसंद करते हैं या उनके पास पहले से ही किसी के साथ बाहर जाना है
  • एक वेलेंटाइन कदम 4 नाम वाली छवि देखें



    4
    सुनिश्चित करें कि आप किसी तिथि पर जा सकते हैं। अगर वे वेलेंटाइन डे पर नहीं होंगे, तो यह वास्तव में आपकी तिथि नहीं हो सकती। हालांकि, आप उसे किसी भी दूसरे दिन आमंत्रित कर सकते हैं।
  • एक वेलेंटाइन कदम 5 शीर्षक वाली छवि
    5
    अपनी तिथि का आनंद लें! यह वेलेंटाइन डे है, आपको इसका आनंद लेना चाहिए। परेशान मत हो, चाहे कितना मुश्किल लगता है, पसीने की कोशिश न करें, यह बिल्कुल प्यारा नहीं है।
  • छवि एक वेलेंटाइन चरण 6 प्राप्त करें
    6
    जो भी आप करते हैं, यदि आप अपनी तिथि के लिए सहमत हैं, तो उसे लगाए जाने पर छोड़ दें। इससे आपको फिर से डेटिंग की संभावना कम हो जाएगी
  • युक्तियाँ

    • हमेशा अपने आप को हो किसी को पसंद करने के लिए बदलने की कोशिश मत करो अगर वह तुम्हें पसंद नहीं करता तो आगे बढ़ो।
    • कुछ टेलीविजन / रेडियो कार्यक्रम उन लोगों के लिए डेटिंग कार्यक्रम हैं जो बाहर जाने के लिए अकेले हैं तो एक नियुक्ति प्राप्त करने के लिए किसी प्रकार की प्रतियोगिता में प्रवेश करने के लिए बस एक रेडियो स्टेशन या टीवी पर जाएं
    • एक प्रयास करें यदि आप भिखारी की तरह पोशाक करते हैं और मेकअप और ऊँची एड़ी के जूते के साथ वह उच्च वर्ग की है, तो उसे आप तक आकर्षित नहीं किया जाएगा, जब तक कि वह उस व्यक्ति को पसंद नहीं करता।
    • हमेशा उनसे पूछें कि वे कहाँ जाना चाहते हैं। यह अच्छा व्यवहार है और आप उसे प्रभावित करेंगे यदि आप तय नहीं कर सकते हैं, तो आप चुन सकते हैं

    Video: Dragnet: Big Gangster Part 1 / Big Gangster Part 2 / Big Book

    चेतावनी

    • वे नहीं कह सकते यह गारंटी नहीं है कि यह काम करेगा यह कई लोगों के लिए काम करता है, लेकिन आपकी प्रवृत्ति का पालन करना बेहतर है। अगर वह आप से बात नहीं करना चाहती या नफरत करता है, तो उसे आमंत्रित न करें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com