ekterya.com

एक लड़की का एक अच्छा मित्र कैसे बनना (लड़कों के लिए)

रिश्ते भ्रमित हो सकते हैं यहां तक ​​कि दोस्तों के साथ, लिंग आपकी भूमिका को कितना सहज महसूस कर सकता है। यदि आप एक लड़के हैं, तो यह याद रखना महत्वपूर्ण है कि पुरुष और महिलाएं अलग-अलग हैं और कभी-कभी वे अलग-अलग चीजों का महत्व देते हैं। सामान्य तौर पर, महिलाओं को भावनात्मक आदान-प्रदान में अधिक रुचि दिखाई देती है और उन भावनाओं को मित्रों से घनिष्ठ करने की अधिक संभावना होती है। इस कारण से, किसी लड़की के अच्छे मित्र होने के कारण उस लड़के के दोस्त होने के समान दृष्टिकोण की आवश्यकता नहीं हो सकती।

चरणों

विधि 1

एक लड़की का सबसे अच्छा दोस्त बनो जिसे आप जानते हैं
अपने प्रेमी या प्रेमिका के चरण 3 के साथ एक ग्रेट डे शीर्षक वाला छवि
1
आम हितों का पता लगाएं और उन्हें उसके साथ करें लड़की के साथ गतिविधियों को साझा करना उसके साथ अपने संबंधों में सुधार लाएगी। जब आप किसी लड़की के साथ एक अच्छा समय बिताते हैं, तो वह अनुभव को याद रखने की अधिक संभावना है। दोस्ती आम तौर पर शुरू होती है क्योंकि दो लोग आम हित को साझा करते हैं, इसलिए यह महत्वपूर्ण है कि दोनों बेहतर मित्र बनने से पहले रुचि साझा करते हैं।
  • भ्रमित संकेत भेजने से बचने का एक तरीका यह है कि लड़की को बताएं कि गतिविधि की लागत कितनी है। ऐसा करने से, आप एक दोस्ताना आउटिंग की लय स्थापित करते हैं और एक नियुक्ति नहीं
  • वे खाने के लिए एक रेस्तरां में जा सकते हैं, एक मनोरंजन पार्क में जा सकते हैं, किसी दूसरे दोस्त की जन्मदिन की पार्टी में जा सकते हैं, सर्फिंग कर सकते हैं, एक कला वर्ग के लिए साइन अप कर सकते हैं या कुछ भी ऐसा कर सकते हैं, जो दोनों का आनंद लेते हैं।
  • घर पर रहना और फिल्में देखना हमेशा एक विकल्प होता है अगर ऐसा करने के लिए कुछ नहीं होता है
  • आपकी प्रेमिका में रुचि रखो शीर्षक वाली छवि आप चरण 1
    2

    Video: लड़की भाई बोले करने के लिए क्या करे / लड़की भाई क्यु बोलती कतरनें hai / लडकी अगर भाई बोले तो कैसे बचे।?

    असली और कमजोर वार्तालाप करें मनुष्य बातचीत से संबंधित होते हैं, खासकर यदि बातचीत का विषय कुछ ऐसा होता है जिससे वह भावनात्मक रूप से चिपकाते हैं आपके संबंधित ज़िंदगी के बारे में जितनी अधिक वार्तालाप हैं, उतने जुड़ाव आपको महसूस होगा। असुरक्षित होने के कारण अपने भय और भावनाओं को सुनना और आपके बारे में बात करने के लिए खुला है।
  • यदि वह आपको एक समस्या बताती है, तो महत्वपूर्ण नहीं हो आखिरी बात यह है कि लड़की सुनना चाहती है कि वह कितनी बुरी थी जब वह पहले से ही चीजों को खराब कर रही थी।
  • हमेशा लड़की की राय सुनें और देखें कि वह उसकी सलाह देने से पहले कहां आती है
  • सलाह के लिए एक लड़की से पूछने पर आत्मविश्वास लगेगा और उसे आपकी तलाश की अधिक संभावना होगी ताकि आप उसे सलाह भी दे सकें।
  • छवि के शीर्षक से जाओ आपका पूर्व से पटल आपके लिए फिर से कदम 16
    3
    इसे एक गैर-यौन तरीके से करें तारीफ प्राप्त करना लोगों को अच्छा लगता है और उन्हें काम करने के लिए प्रेरित करता है। आपको हमेशा उस लड़की को चापलूसी करनी चाहिए जब उसने कुछ हासिल किया है। हालांकि, जब उसे उसके स्वरूप की बात आती है, तो उसे आपको चापलूसी नहीं करना चाहिए, क्योंकि इससे वह केवल असुरक्षित महसूस कर सकता है। इसके बजाय, उस तारीफ को ध्यान में रखें जो आपको बताता है। यदि आप अपनी शारीरिक उपस्थिति का उल्लेख कभी नहीं करते हैं, तो इसकी उपस्थिति का उल्लेख करना बेहतर नहीं है
  • अपने व्यक्तित्व के बारे में "बहुत सुंदर" या अन्य सामान्य चीजें जैसे कहने से बचना
  • विधि 2

    दोस्ती मजबूत रखें
    छवि शीर्षक वाला एक लड़का है जिसे वह आपको पसंद करता है 7 कदम
    1
    उसके साथ संपर्क में रहें जैसे-जैसे समय लगता है, लड़की के साथ मजबूत रिश्तों को बनाए रखने में मुश्किल हो सकती है, इसलिए आपको उसे पाठ संदेश भेजने या उसे कॉल करने के लिए अधिक प्रयास करना होगा। यदि आप अभी भी एक दूसरे के करीब रहते हैं, तो इसे सामाजिक घटनाओं और बैठकों के लिए ध्यान में रखना सुनिश्चित करें। किसी मित्र के जन्मदिन का जश्न मनाते हुए उसे संपर्क करने या उसे यात्रा का भुगतान करने के लिए एक और अच्छा बहाना है।
    • यदि आपका मित्र दूसरे शहर में जाता है, तो उसके साथ सामाजिक नेटवर्क के माध्यम से संपर्क करने का प्रयास करें।
    • यदि आपका दोस्त व्यस्त है, तो उसके साथ जाएं अगर आपके पास समय बिताने के लिए है, तो उसे उसके लिए सुविधाजनक बनाएं वह रास्ते पर आपको धन्यवाद देंगे।
  • इमेज शीर्षक एक ब्वॉय चरण 9 को आकर्षित करें

    Video: लड़कों को कैसे दीवाना बनाये | उसको अपनी और आकर्षित करने के लिए क्या करे

    2
    यदि वह आपको कहीं आमंत्रित करता है, तो उसके साथ जाएं जितना अधिक आप सामाजिक निमंत्रण स्वीकार करेंगे, उतना ही अधिक संभावना है कि लड़कियां आपको भविष्य की घटनाओं के लिए आमंत्रित करेंगे। यह विशेष रूप से महत्वपूर्ण है अगर लड़की एक ऐसी घटना में भाग लेती है जो वह नहीं जाना चाहती है और उसको समर्थन देने के लिए एक मित्र की जरूरत है।
  • यदि आप व्यस्त हैं या कुछ और करना है और इसमें शामिल नहीं हो सकते, तो अपने दोस्त को पहले से अच्छी तरह से जाने देना सुनिश्चित करें ताकि वह किसी और को साथ में मिल सके।
  • अगर आप कहीं भी नहीं जाना चाहते, तो मत जाओ। आपकी नकारात्मक ऊर्जा संभवत: आपके और उन दोनों के बीच होने वाली बातचीत को उतनी ही अच्छी नहीं बनाती जितनी वे सामान्य रूप से होगी।
  • बिना किसी कारण के चरण 4 के साथ ब्रेक अप विद का शीर्षक चित्र
    3
    मुझे वह भावनात्मक समर्थन है जिसे वह जरूरत है लोग विभिन्न उतार-चढ़ाव के माध्यम से जाते हैं और ज्यादातर लोगों को मुश्किल समय के दौरान भावनात्मक समर्थन के रूप में कार्य करने के लिए दोस्तों की जरूरत होती है।
  • एक अच्छे मित्र होने के नाते यह जानने का अर्थ भी है कि एक तरफ कदम कब और किसी को रोना चाहिए सुनिश्चित करें कि आप परेशान नहीं हैं।
  • प्रसन्नता और तनावपूर्ण क्षणों के लिए भावनात्मक समर्थन भी आवश्यक है, जैसे प्रदर्शन या एक स्पोर्टिंग इवेंट के पहले पल।



  • आप के लिए गेट ऑफ एवर टू फॉल फॉर यूथ ऐंड स्टेप 10 इमेज
    4
    एक यौन या रोमांटिक दृष्टिकोण को अपनाने से बचना चाहिए, जब तक कि वह ऐसा नहीं चाहती विपरीत सेक्स के साथ दोस्ती को नष्ट करने के लिए सबसे सरल तरीकों में से एक जब आप नहीं करना चाहते हैं, तो अत्यधिक यौन या रोमांटिक होना चाहिए। यह न केवल लड़की को असहज महसूस करती है, वह भी उसे उदास महसूस कर सकती है, क्योंकि वह आपको एक मित्र के रूप में प्यार करती है, लेकिन रोमांटिक तरीके से नहीं। एक दोस्ती एक रोमांटिक रिश्ते बन सकती है, लेकिन ऐसा तब होता है जब दोनों लोग इसे चाहते हैं।
  • यदि आप अपने दोस्त के प्रति रोमांटिक भावनाओं को विकसित करते हैं, तो आपको उसे बताना चाहिए हालांकि, सावधान रहें, क्योंकि यह लंबे समय तक दोस्ती को नुकसान पहुंचा सकता है।
  • यदि आपका मित्र आपके साथ रोमांटिक होना चाहता है और आपको इसके साथ कोई समस्या नहीं है, तो आगे बढ़ें। सबसे अच्छे संबंध दोस्ती से पैदा होते हैं
  • विधि 3

    नई लड़कियों से मिलो
    छवि जिसका नाम विश्वसनीय नहीं है चरण 8

    Video: Whatsapp बराबर नाय दोस्त kaise dhoonde (funciraa चैनल)

    1
    उन लड़कियों को जाने के लिए सामाजिक समारोहों में भाग लेना ऐसे सामाजिक समारोहों में भाग लेने की कोशिश करें जहां आप लड़कियां हैं जिनसे आप मित्र बनना चाहते हैं। आपको अपने शहर या आपके शहर में होने वाली लोकप्रिय घटनाओं से अवगत होना चाहिए और किसी से मिलने के लिए तैयार हो जाना चाहिए। यदि आप कर सकते हैं, तो एक कोर्स लेने की कोशिश करें जो आपको रुचियां (एक कला वर्ग की तरह) या आप एक अंतराल स्पोर्ट्स क्लब में शामिल हो सकते हैं। नए लोगों से मिलना सरल है, आपको खुद को ऐसी स्थिति में रखना चाहिए जो आपको लोगों के साथ अपने आप को घेरने की अनुमति देता है
    • अगर सामूहीकरण करने का एक सीमित अवसर है, तो रचनात्मक होने का प्रयास करें आप लड़कियों को किराने की दुकान में, चर्च में, जिम में या मॉल में मिल सकते हैं
    • यदि आप स्कूल में हैं, तो आपके पास अपनी कक्षा में नई लड़कियों से मिलने का सही मौका है। कक्षा से पहले या उसके बाद आओ।
  • छवि को शीर्षक से प्राप्त करें कि वह आपको पसंद करता है चरण 3
    2
    उन लड़कियों को स्वयं का परिचय दें जिनके साथ आप दोस्ती करना चाहते हैं। लड़की को अपना नाम बताएं और उसे अपने लिए पूछें वे क्या कर रहे हैं या वे कहां हैं इस बारे में बात करके एक आरामदायक बातचीत शुरू करें।
  • यदि आप नए लोगों के आने के बारे में चिंतित महसूस करते हैं, तो कम घबराहट महसूस करने का एकमात्र तरीका यह करना है। सबसे बुरी बात यह हो सकती है कि वह आपसे बात नहीं करना चाहती।
  • अच्छे सवालों के कुछ उदाहरणों में "यह जगह मज़ेदार है, क्या आपको यह पसंद है?" या "सबक उबाऊ हो गया है, आप कक्षा के बारे में क्या सोचते हैं?"
  • आत्मविश्वास प्रकट करने की कोशिश करें, लेकिन आग्रह न करें बस लड़की से बात करें जैसे कि आप एक अच्छे दोस्त से बात कर रहे थे, लेकिन अच्छे से हो
  • Video: इसलिए लड़का और लड़की कभी दोस्त नहीं हो सकते

    छवि शीर्षक वाला एक लड़का जिसे वह आपको पसंद करता है चरण 1
    3
    निर्धारित करें कि उनके बीच क्या बातें हैं और इसके बारे में बात करें। एक बड़ा मौका है कि जिस लड़की को आप अपने साथ साझा करना चाहते हैं उस लड़की को आपसे साझा करें, क्योंकि वे एक ही सामाजिक सभा में दोनों हैं। उदाहरण के लिए, यदि आप किसी स्पोर्ट्स क्लब में लड़कियां जानते हैं, तो यह बहुत संभावना है कि वे खेल में रुचि साझा करते हैं, या यदि वे एक कला वर्ग में हैं, कला में रूचि आदि। एक आम बंधन और कुछ खोजें जिसमें आप एक विशेषज्ञ हैं और आप किस बारे में बात करना पसंद करते हैं
  • जब आप किसी लड़की से बात करते हैं तो मज़ेदार और हंसमुख होने की कोशिश करें। यदि आप उसे हंसी बना सकते हैं, तो वह आपके मित्र बनना चाहती है।
  • अच्छा श्रोता रहो और उसे बात करने दो। आप जितने अधिक प्रश्न पूछेंगे, उतना वह खुल जाएगा और वह ज्यादा सहज महसूस करेगी। आपको अपनी राय देना चाहिए और व्यक्त करना चाहिए, लेकिन आपको एक अच्छे श्रोता होने पर भी ध्यान देना चाहिए।
  • खरीदें सेल सेल खरीदें चरण 5
    4
    अपनी संपर्क जानकारी प्राप्त करें जब आपको लगता है कि आप और आपके साथ मिले लड़की की अच्छी बातचीत हो गई है, तो अपना फोन नंबर प्राप्त करना सुनिश्चित करें। उन्हें पूछने से डरो मत, खासकर अगर उनकी बातचीत अच्छी हो। उसे बताएं कि आपने उसके साथ मजाक किया है और उससे पूछें अगर वह फिर से बात करना चाहती है। यदि आप सकारात्मक रूप से उत्तर देते हैं, तो अपनी जानकारी प्राप्त करें
  • अगर बातचीत गलत हो जाती है, तो एक अच्छा मौका है कि वह आपको अपना नंबर नहीं देना चाहती है
  • अगर आपको यह पता नहीं है कि कब जाना है, तो आप बातचीत समाप्त होने से पहले पूछ सकते हैं।
  • छवि शीर्षक शीर्षक से फोन जल्दी से कदम 21
    5
    उसे छोड़ने के लिए एक पाठ संदेश भेजें कुछ ऐसा निर्धारित करें जो दोनों कर सकते हैं और पूछ सकते हैं कि क्या वे आपके साथ मिलना चाहते हैं। यह दोपहर के भोजन, रॉक क्लाइम्बिंग या कॉन्सर्ट में जाने के लिए जा रहा है। यदि आपको कुछ करने के बारे में परेशानी है, तो याद रखें कि आपने पहले किस बारे में बात की थी और जो कुछ आप दोनों के हित में हैं रोमांटिक सैर को व्यवस्थित न करें और पाठ संदेश में इश्कबाज न करें या आप भ्रामक संकेत भेज सकते हैं। आप उसे यह भी बता सकते हैं कि आप इस समय एक रोमांटिक आउटलेट की तलाश नहीं कर रहे हैं।
  • यदि वह जवाब नहीं देती है, तो उसे कई पाठ संदेश न भेजें हो सकता है कि वह व्यस्त है या शायद वह बात नहीं करना चाहता है। आपको दोस्तों के लिए बेताब नहीं दिखना चाहिए और आपको उन्हें परेशान नहीं करना चाहिए
  • मजेदार या दिलचस्प छवियां भी अच्छी बातें हैं जो आप पाठ संदेशों के माध्यम से साझा कर सकते हैं।
  • टेक्स्ट मैसेज में यथासंभव मैत्रीपूर्ण बनने की कोशिश करें। क्योंकि आप अपनी आवाज़ के स्वर को नहीं सुन सकते, आपको व्यंग्य नहीं होना चाहिए, क्योंकि आप मजाक नहीं समझ सकते।
  • यदि लड़की आपको बहुत सारे पाठ संदेश भेजती है, तो आपको जवाब देना चाहिए। यह पता लगाने की कोशिश करें कि आप पाठ संदेश कैसे भेजना चाहते हैं और उस ऊर्जा से मिलान करने का प्रयास करें।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com