ekterya.com

कैसे एक लड़की के करीब पाने के लिए

एक लड़की के पास मुश्किल हो सकता है यह सब उस पर निर्भर करता है कि आप उससे कैसे संबंधित होना चाहते हैं। यह लड़की बनने के कई तरीकों में से एक है आपका दोस्त

. निम्न चरणों में से प्रत्येक को धीरे-धीरे बाहर ले जाएं या वह सोचें कि आप चीजें भागते हैं

चरणों

गेट क्लोज टू अ गर्ल चरण 1
1

Video: लड़कियों के मोबाइल नंबर पाने का आसान तरीका

अपने आप को शुरू करके शुरू करें, फिर उसके नाम के लिए पूछें। अभिमानी न हों, यह बातचीत में बहुत बड़ा आपदा हो सकता है। मुस्कान जब आप पहली बार उससे मिलेंगे
  • गेट क्लोज टू अ गर्ल चरण 2
    2
    एक लंबे समय के लिए एक ही बात के बारे में बात करने से सावधान रहें। कभी-कभी इस विषय को हर बार बदलना अच्छा होता है, लेकिन कुछ लड़कियां इससे निराश होती हैं या लगता है कि आप अजीब तरीके से काम कर रहे हैं उस समय के बारे में बात कर रहे विषय के बारे में उसके हित की डिग्री का मूल्यांकन करें। मस्तिष्क के हिस्सों पर नजर रखने और नियमित रूप से मुस्कुराएं।
  • गेट क्लोज टू अ गर्ल चरण 3
    3
    कभी उसके साथ झूठ बोलना कारण के भीतर महत्वपूर्ण चीजें हैं जिनके साथ, जाहिर है, आपको उसके साथ ईमानदार रहना होगा। लेकिन अगर वह आपको पूछता है कि "आप क्या सोच रहे हैं?" और आपने सोचा था कि डिश ने उन दोनों को खा लिया है, उसे एक भयानक लहसुन की सांस दी थी, इसका उल्लेख करना बेहतर नहीं है।
  • गेट क्लोज टू अ गर्ल चरण 4
    4
    अगर वह किसी समस्या या किसी चीज के बारे में आपकी बात करती है जो उससे परेशान करती है, तो ध्यान दें और सक्रिय रूप से सुनो। विभिन्न दृष्टिकोणों से समस्या को देखने के लिए प्रयास करने के लिए वह क्या कह रही है उसके बारे में प्रश्न पूछें सामान्य तौर पर, जब महिलाएं किसी समस्या के बारे में बात करती हैं, क्योंकि वे इसे हल करने के बजाय वजन से छुटकारा चाहते हैं। एक अतिरिक्त लाभ के रूप में, आपको पता चल जाएगा कि वह क्या पसंद नहीं करती।



  • गेट क्लोज टू एक गर्ल के चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    5
    उसे दिखाओ कि आप हमेशा उसके लिए वहां होंगे। जब भी उसकी निजी प्रतिबद्धता है, तब उसे कभी भी खड़े नहीं छोड़ें, कभी भी उसे बातचीत में नज़रअंदाज़ करें और अपने जन्मदिन या स्नातक स्तर की पढ़ाई जैसी महत्वपूर्ण तिथियां याद रखें। इससे उसे यह देखना पड़ेगा कि वह आपको भरोसा कर सकती है।
  • गेट को टू द गर्ल चरण 6
    6
    प्रशंसा करें जब वे बात कर रहे हों लगभग सभी लड़कियां अपने बालों के बारे में प्रशंसा करती हैं, इसलिए यह एक सुरक्षित विकल्प है। संभवतः यदि आपको लगता है कि वे अक्सर उसकी प्रशंसा करते हैं, तो संभवतः आप उससे अधिक अंक अर्जित करेंगे यदि आपकी प्रशंसा रचनात्मक है उदाहरण के लिए, "आपके पास एक खूबसूरत बाल हैं" ठीक है, लेकिन "आपके पास बहुत निविदाएं हैं", आप अधिक प्रभावित होंगे बेशक, अगर आप नहीं जानते कि आप क्या कह रहे हैं तो लड़की को कभी भी तारीफ नहीं करें।
  • गेट को एक गर्ल के चरण 7 के नाम से प्राप्त चित्र
    7
    हास्यास्पद होने की कोशिश करें, इससे अधिकांश लोगों को अधिक आराम मिलता है आपको कॉमेडियन बनने की ज़रूरत नहीं है, आपको सिर्फ हास्य के स्पर्श में जोड़ना होगा जहां आप इसे उचित मानते हैं। इसका मतलब यह नहीं है कि आपको कुछ चुटकुले को याद करना होगा: जहां पर मनोदशा सबसे अच्छा है, वहां काम करें। आप मजेदार उपाख्यानों, विडंबना और व्यंग्यात्मक टिप्पणियां, बुद्धिमान शब्द का खेल बता सकते हैं, जो आप बेहतर समझते हैं
  • युक्तियाँ

    Video: आप पर जादू टोना तो नहीं हुआ यह प्रयोग बताएंगे आपको कि कहीं आप के निवास पर जादू टोना तो नहीं

    • यह लेख आपको बताता है कि एक लड़का होने के नाते लड़की का दोस्त कैसे बनें हे एक लड़की, नहीं कैसे उसे छेड़खानी
    • वार्तालाप, उपस्थिति और आत्मविश्वास में सुधार के लिए कुछ संबंधित विकीहेवों की जांच करें।
    • उसे पहली बार देखने की कोशिश करें कि वह कैसे प्रतिक्रिया करता है। अगर वह पूरी तरह से आप की उपेक्षा करते हैं, तो वह कोई दिलचस्पी नहीं है।
    • याद रखें कि सुनना चाबी है, ज्यादातर लड़कियों को बात करना पसंद है, साथ में शुरू करना।

    चेतावनी

    • यदि आप अपने दोस्तों के साथ हैं, तो यह दिखाने के लिए प्रयास न करें, स्वयं बनें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com