ekterya.com

जब आप वास्तव में एक लड़की बनना चाहते हैं तो एक बच्चा बनने के लिए कैसे अनुकूलित करें

हर एक बार थोड़ी देर में, एक लड़का दुनिया में आकर एक लड़की के रूप में ज्यादा सहज महसूस करेगा। दुर्भाग्य से, ये लोग सिर्फ एक लड़की की तरह जीने शुरू करने में सक्षम नहीं हो सकते हैं यदि आप इन लोगों में से एक हैं, तो निम्नलिखित युक्तियां पढ़ें।

चरणों

एडजस्ट टू बीइंग अ बॉय जब आप वास्तव में एक लड़की चरण 1 के लिए चाहते हैं शीर्षक

Video: Suspense: Hitchhike Poker / Celebration / Man Who Wanted to be E.G. Robinson

1

Video: Meet Corliss Archer: Beauty Contest / Mr. Archer's Client Suing / Corliss Decides Dexter's Future

अपने आप को रहो यहां तक ​​कि अगर आप एक लड़की की तरह नहीं रह सकते, तो इसका मतलब यह नहीं है कि आपको पुरुष बनने का प्रयास करना चाहिए या आपको ऐसा चीजें पसंद करना चाहिए जो आपको पसंद नहीं है। इससे केवल आपको अपने और स्थिति के बारे में बुरा महसूस होगा।
  • Video: Ip Man: nace la leyenda, la vida real del maestro de Bruce Lee (1)

    एडजस्ट टू बिईजिंग ब्वॉय जब आप वाकई व्हाट टू व्हाई गर्ल चरण 2
    2
    अपने बालों को बढ़ने दें सुनिश्चित करें कि आप इसे दैनिक धो लें और इसकी अच्छी देखभाल करें।
  • छवि एडजस्ट टू बिईजिंग अ बॉय जब आप वाकई व्हाट टू व्हा गर्ल स्टेप 3
    3
    अपने बालों, त्वचा और नाखूनों की अच्छी देखभाल करें इससे आपको अधिक स्त्रैण महसूस करने में मदद मिलेगी और यदि आपके पास ऐसा करने का अवसर है, तो यह भविष्य में संक्रमण को भी आसान बना देगा।
  • छवि एडजस्ट टू बीइंग ब्वॉय जब आप वाकई व्हाट टू व्हा गर्ल चरण 4
    4
    आरामदायक और आकर्षक कपड़े रखो अपने स्थानीय स्टोर और शॉपिंग सेंटर में लड़कियों के अनुभागों को देखने के लिए डर मत रखें। भाग्य के साथ, लोगों को महिलाओं के जींस पहनने के लिए बहुत ही आम है और जूते की कई शैलियों दोनों लिंगों को फिट करने के लिए डिज़ाइन की गई हैं। लड़कियों के लिए महिलाओं के कपड़े पहनें, जैसे धारीदार शर्ट, टोपी आदि।
  • छवि एडजस्ट टू बिईजिंग ब्वॉय जब आप वाकई फॉर बून व्हाट गर्ल चरण 5
    5
    किसी के साथ बात करने के लिए खोजें यह आपका सबसे अच्छा दोस्त, आपके भाई, एक समर्थन समूह या यहां तक ​​कि एक डॉक्टर या मनोचिकित्सक हो आपकी भावनाओं को व्यक्त करना और दूसरी राय रखना महत्वपूर्ण है यदि आपको अपनी भावनाओं को बाहरी तरीके से समझा जाने में सहायता की आवश्यकता है, तो इंटरनेट पर सैकड़ों संसाधन हैं जो सलाह, सलाह या व्यक्तिगत सहायता भी प्रदान करते हैं।



  • एडजस्ट टू बीइंग ब्वॉय जब आप वास्तव में एक लड़की कदम 6 चाहते हैं शीर्षक छवि
    6
    यदि आप उदास महसूस करते हैं, तो एक चिकित्सक सबसे अच्छा व्यक्ति होगा जिसे आप से बात कर सकते हैं।
  • एडजस्ट टू बिईजिंग ब्वॉय जब आप वास्तव में एक लड़की कदम 7 चाहते हैं शीर्षक छवि

    Video: 2 Reincarnation in Human Evolution - The New Science of Darwinian Reincarnation.

    7
    जब भी आप कर सकते हैं महिलाओं के कपड़े पर रखो। मैं आपको अपनी बहन के बेडरूम में जाने के लिए नहीं कह रहा हूं और उसकी अलमारी निकालता हूं हेलोवीन पर महिलाओं के कपड़ों में ड्रेसिंग, एक लड़की के रूप में मज़बूत होने का सबसे अच्छा तरीका है, जिसका न्याय नहीं किया जा रहा है। यह आपको स्थायी रूप से एक लड़की होने के विषय को प्रदर्शित करने के लिए महान अवसर भी प्रदान करेगा।
  • एडजस्ट टू बिईजिंग ब्वॉय जब आप वास्तव में एक लड़की चरण 8 के लिए चाहते हैं शीर्षक छवि
    8
    दोस्तों के रूप में अन्य लड़कियों के साथ बाहर जाओ
  • इमेज शीर्षक एडजस्ट टू बिईजिंग ब्वॉय जब आप वाकई वॉन्ट ब्व बी गर्ल चरण 9
    9
    एक लड़की होने के नाते बहुत सी बातें चिंतित होती हैं आपके बाल, आपकी त्वचा, प्यार में, इत्यादि
  • युक्तियाँ

    • यौवन और पुरूष के प्रभाव को बदलने के लिए हजारों डॉलर खर्च करने से बचने के लिए जितनी जल्दी हो सके अपने जीवन में उस संक्रमण को बनाने की कोशिश करें, लेकिन इस प्रक्रिया में स्कूल को याद रखें और काम करें। कभी-कभी यह हाई स्कूल से स्नातक होने से पहले बदलाव करने के लिए अधिक फायदेमंद होता है।
    • यह वास्तव में समय पर विचार करने के लिए समय लेता है कि क्या आप वास्तव में एक लड़की बनना चाहते हैं या यदि आप बस उलझन में हैं। कभी-कभी यह एक चरण, यौन भावनाओं का एक मिश्रण या यहां तक ​​कि यौन बोध है, जो लोग तुरंत पहचान नहीं सकते हैं।
    • यदि आपका शरीर बहुत मर्दाना है और आपको लड़की होने का ढोंग करने की संभावना नहीं है, तो अपनी भावनाओं को व्यक्त करने के तरीके तलाशें। एक रास्ता खोजो, चाहे वह एक समलैंगिक क्लब के पास ट्रांस्वाइटटाइट शो देखने के लिए या एक लड़की के रूप में देखा जाने वाले लोगों के साथ रहने के लिए उतना ही आसान हो। या बेहतर अभी तक, खुद को प्रशिक्षित करने के लिए आप के प्रति अन्य लोगों की भावनाओं के बारे में चिंता करना बंद करो और अपनी पसंद का आनंद लें!

    चेतावनी

    • जब आपको इसकी ज़रूरत होती है, तो अपने डर और बेचैनी से आपको मदद पाने से रोक न दें। जो लोग उचित हैं वे आपको न्याय नहीं करेंगे या आपको उनकी मदद से इनकार नहीं करेंगे।
    • दुर्भाग्य से हम संकीर्ण मन और हिंसक लोगों से भरी दुनिया में रहते हैं। जब आप इन लोगों के आस-पास हों तो अपनी सावधानी बरतें और सुरक्षित रहें
    • एक लिंग की भूमिका या अन्य के आधार पर एक इंसान के विभिन्न गुणों को निर्णायक के रूप में न लें। शक्ति स्त्रीत्व के विपरीत नहीं है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com