ekterya.com

एक लड़की को आकर्षित करने के लिए

तो एक लड़की है जिसे आप पसंद करते हैं लेकिन आपको नहीं पता कि उसका ध्यान कैसे जाना है? डरो मत! जबकि एक लड़की को आकर्षित करने के लिए कोई आसान तरीका नहीं है, लेकिन कुछ चीजें हैं जो आप उसका ध्यान आकर्षित करने के लिए कर सकते हैं। अपने आत्मविश्वास का विकास, आप कह सकते हैं चीजें और इसके निकट व्यवहार करने का तरीका जानें और आप इसे बहुत ही कम समय में आकर्षित कर सकते हैं!

चरणों

विधि 1

अपने शारीरिक स्वरूप में सुधार करें
एक लड़की कदम 1.jpeg आकर्षित शीर्षक छवि
1

Video: 8 TIPS-किसी भी लड़की को अपनी तरफ कैसे आकर्षित करें? || How to attract a girl in hindi || Love Gems

अपने आत्मविश्वास का विकास करें ट्रस्ट उन गुणों में से एक है जो लड़कियों को आकर्षक लगती हैं। अब, विश्वास अहंकार के समान नहीं है, इसलिए एक पतली रेखा है जिस पर आपको चलना चाहिए। सौभाग्य से, आप अपना आत्मविश्वास विकसित कर सकते हैं, क्योंकि ऐसा कुछ नहीं है जिसे आप आसानी से पैदा होते हैं।
  • जब तक आप वास्तव में इसे महसूस करना शुरू न कर लें, तब तक भरोसा रखने का बहाना करें। आप इसे करने के लिए आपको ड्राइव करने वाली चीजें करके ऐसा कर सकते हैं, भले ही आप इसे महसूस न करते हों कुछ शुरू करो और स्तर बढ़ते जाओ। उदाहरण के लिए, यदि आप शर्मीली हैं, तो उस व्यक्ति से बातचीत शुरू करें जिसे आप नहीं जानते हैं। फिर उस सुंदर लड़की के साथ एक को शुरू करने का प्रयास करें जिसे आपने देखा है।
  • शारीरिक आसन का उपयोग करें जो आत्मविश्वास को प्रेरित करने और भरोसा करने के लिए खुद को अपमानित करने के लिए प्रेरित करते हैं। अपने कूल्हों पर अलग-अलग पैर और अपने हाथों के साथ खड़े हो जाओ। अपनी बाहों को पार न करें (यह सुझाव देता है कि आप भरोसेमंद नहीं हैं)।
  • चबाने वाली गम चबाना अजीब तरह से, चबाने वाली गम न केवल आपकी सांस में सुधार (जो एक लड़की के लिए आकर्षक हो सकती है), यह आपके तनाव को भी कम कर सकती है। तो इससे पहले कि आप उस लड़की के पास हों, जिसे आप आकर्षित करना चाहते हैं, अपने मुंह में एक बबल गम पंप बनाएं।
  • एक लड़की कदम 2.jpeg आकर्षित शीर्षक छवि
    2
    अच्छा स्वच्छता का अभ्यास करें स्वच्छता की परिभाषा आपको दुनिया में कहां पर निर्भर करती है। कुछ स्थानों में उच्च या निम्न मानक हैं और यदि आप अधिक या कम साफ हैं तो आपको एक लड़की को आकर्षित करने की अधिक संभावनाएं होंगी। उदाहरण के लिए, यदि आप ग्रामीण इलाकों में रहते हैं, तो आप शायद शहर में रहते हुए की तुलना में कम स्तर की सफाई के साथ एक लड़की को आकर्षित करेंगे।
  • सप्ताह में कम से कम एक बार स्नान करें जाहिर है, यह सिर्फ एक मार्गदर्शिका है, लेकिन थोड़ी देर में कम से कम एक बार साफ करना एक अच्छा विचार है। जबकि अनुसंधान में कहा गया है कि महिलाओं को एक पसीने वाला आदमी आकर्षक लगता है, आप उसे अपने साथ डूबना नहीं चाहते हैं
  • अपने कपड़े धो लें फिर, थोड़ा पसीना और गंध एक बुरी चीज नहीं है, लेकिन आपके कपड़े सामान्य रूप से साफ होना चाहिए
  • छवि शीर्षक एक लड़की चरण 3 आकर्षित
    3
    सुनिश्चित करें कि आप अपने दांतों को ब्रश करते हैं सफेद दांत होने से निश्चित रूप से आकर्षण का संकेत मिलता है। अपनी शारीरिक विशेषताओं से अधिक, एक लड़की को साफ, सफेद और स्वस्थ दांतों की ओर आकर्षित होने की अधिक संभावना है, इसलिए उन्हें दिन में कम से कम दो बार ब्रश करने और फ्लॉस में ब्रश करना सुनिश्चित करें।
  • सफेद दांत पहली चीजों में से एक हैं, जो महिलाएं (या कोई और) नोटिस करेंगे, इसलिए उनको अच्छी तरह से देखभाल करने के लिए महत्वपूर्ण है
  • आप भी एक अच्छा सांस लेना चाहते हैं, जिसका अर्थ है कि आपको अपनी जीभ को ब्रश करना चाहिए, खासकर आपके मुंह के पीछे
  • एक लड़की कदम 4.jpeg आकर्षित शीर्षक छवि
    4
    ऐसे कपड़ों का प्रयोग करें जो आपके पक्ष में हैं वस्त्र आत्मविश्वास और आकर्षण का एक महत्वपूर्ण सूचक हो सकता है फिर, यह वास्तव में आप पर निर्भर करता है कि (क्या अच्छा लगता है और ग्रामीण इलाके में जरूरी है कि शहर में आवश्यक और फैशनेबल क्या होगा)। हालांकि, कुछ बुनियादी चीजें हैं जो आपको ध्यान में रखना चाहिए।
  • सुनिश्चित करें कि आपकी जीन्स (या पैंट जो आप पहनना चाहते हैं) फिट हैं जो कपड़े आपको फिट हैं वह आपके शरीर को सुधार सकता है। ढीले कपड़े आपके शरीर को छिपाने या आपको लापरवाह दिखते हैं, जबकि एक जो बहुत तंग है वह आपको मूल रूप से देखेगा जैसा आपके पास कुछ नहीं है।
  • कुछ सुंदर जूते खरीदें जबकि सभी लड़कियों को जूते (या कपड़े) से ग्रस्त नहीं होते हैं, एक अच्छी जोड़ी आपको अच्छे दिखती है, जो कुछ ऐसी लड़की को दिखाई देगी, जो अनजाने में हो या नहीं।
  • आपकी त्वचा की टोन, आपकी आंखों और आपके चेहरे की विशेषताओं से मेल खाते वाले रंग चुनें यदि आपके पास हरे रंग की आँखें हैं, तो एक जंगल हरा स्वेटर पहनें जो उन्हें बाहर खड़ा कर दे। अगर आप किसी को आकर्षित करना चाहते हैं तो लाल और काले रंग अच्छे होते हैं, वे आपको अधिक प्रभावशाली दिखते हैं।
  • एक लड़की कदम 5.jpeg आकर्षित शीर्षक छवि
    5
    इत्र के साथ अतिरंजित मत थोड़ा इत्र का उपयोग करने में कुछ भी गलत नहीं है, खासकर यदि आप उस स्थान पर रहते हैं जहां कॉलोनियों और बॉडी लोशन की विविधता है। लेकिन अगर आप यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि आप जिस लड़की को आकर्षित करना चाहते हैं, तो उसे डूब नहीं लेना, अपनी प्राकृतिक गंध को पूरी तरह से कवर नहीं करने पर विचार करें लड़कियां एक पसीने से आकर्षित होती हैं
  • बस सुनिश्चित कर लें कि आप अपने शरीर की गंध के साथ किसी को भी डूब नहीं सकते यह एक अच्छा संतुलन है जिसे आपको प्राप्त करना है यदि आप बहुत अधिक पसीना करते हैं, तो अपने आप को बार-बार साफ कर लें और अपनी शर्ट बदल दें।
  • कोलोन और बॉडी लोशन आपकी उपस्थिति के लिए थोड़ा सा अच्छा उच्चारण जोड़ सकते हैं, जब तक आप इसे अधिक नहीं करते। कान के पीछे एक छोटे से स्प्रे, अपने चेहरे पर, ठोड़ी पर (एक स्प्रे पर्याप्त होना चाहिए) और छाती पर। सुनिश्चित करें कि आपके कोलोन या बॉडी लोशन आपके प्राकृतिक सुगंध और आपके फेरोमोन से मिलते हैं।
  • विधि 2

    अपने व्यक्तित्व को चमकने दें
    एक लड़की कदम 6.jpeg आकर्षित शीर्षक छवि

    Video: कपूर की टिकिया से किसी को अपनी और आकर्षित करने का नुस्खा ~ Attract To Anyone By Kapoor / Camphor

    1
    अपने जुनून की खोज करें लोग उन लोगों के प्रति आकर्षित होते हैं जो जानते हैं कि वे कौन हैं, जिन पर भरोसा है और जिनके पास कुछ के लिए जुनून है चीजों (जैसे कि खेल, रॉक क्लाइम्बिंग, खाना पकाने या लेखन) के लिए जुनून किसी अन्य व्यक्ति के जुनून में अनुवाद किया जा सकता है, जो एक आकर्षक गुणवत्ता है।
    • जिन चीज़ों के बारे में आप भावुक हो, आपको उनसे बात करने के लिए कुछ देना होता है यह एक कारण है कि नर्ड्स वर्तमान में सफल रहे हैं, क्योंकि वे वास्तव में उन चीज़ों के बारे में भावुक होने से डरते हैं जो उन्हें पसंद हैं।
    • पता लगाएं कि आप क्या पसंद करते हैं इसका अर्थ है कि कई अलग-अलग चीज़ों का प्रयोग करना और उनको अनुसरण करना जो आपको पसंद हैं। चीजों को बर्बाद करने से पहले या किसी चीज़ पर अच्छा न होने का डर न रखें (उदाहरण के लिए, बहुत कम लोग पहले प्रयास पर हलवा तैयार कर सकते हैं)। अपने संतुलन को बदलने के बिना गलती करने में सक्षम होने के नाते एक आकर्षक गुणवत्ता है
  • एक लड़की कदम 7.jpeg आकर्षित शीर्षक छवि
    2
    नई चीजों की कोशिश करो यह आपको आपकी सुविधा क्षेत्र की सीमाओं पर काबू पाने में मदद करेगा, जिससे आपको जीवन के सामने आने वाली चीजों को संभालने में अधिक आत्मविश्वास मिलेगा। इसका भी अर्थ है कि आप उस लड़की से बात करने में सक्षम होने की अधिक संभावना है जिसे आप आकर्षित करना चाहते हैं। चीजों को करने और नई चीजों की कोशिश करने के लिए तैयार होने से यह एक गुणवत्ता होती है जो लड़कियों का ध्यान आकर्षित करती है।
  • एक नृत्य या खाना पकाने वर्ग ले लो। यदि आप जानना चाहते हैं कि लड़कियां कहां हैं, तो वे आमतौर पर नृत्य या खाना पकाने वाले कक्षाएं लेते हैं। एक आदमी जो नृत्य या पकाना कर सकता है वह महिलाओं के बीच एक बड़ा आकर्षण है। यह यह भी दिखाता है कि आप वास्तव में परवाह नहीं करते हैं कि लोग आपके बारे में क्या सोचते हैं, जो इंगित करता है कि आपके पास आत्मविश्वास है।
  • आप नए लोगों से मिलेंगे और उनके बारे में बात करने के लिए दिलचस्प अनुभव होंगे। एक अच्छे बोलने वाले होने के नाते, दिलचस्प कहानियां कहने और एक जीवन रखने के लिए ऐसी विशेषताएं हैं, जो एक महिला को आकर्षित कर सकती हैं।



  • एक लड़की कदम 8.jpeg आकर्षित शीर्षक छवि
    3
    सुनने की कला विकसित करना वास्तव में सुनने के तरीके को जानना एक खो कला है लोग खुद के बारे में बात करने में बहुत व्यस्त हैं या अपने फोन की जाँच कर रहे हैं कि वे वास्तव में नहीं सुनते हैं अगर आप बताते हैं कि आप अन्य लोगों के बारे में क्या कह रहे हैं, तो आप यह कहते होंगे कि आप एक जोड़े के रूप में एक अच्छा विकल्प हैं।
  • जब कोई आपसे बात करता है, तो सुनिश्चित करें कि आप उन्हें अपना पूरा ध्यान दें। आँख से संपर्क करें और अपने फोन की जांच से बचें। यदि आप आँख से संपर्क करने में सहज महसूस नहीं करते हैं, तो उसके एक कंधों या उसके माथे पर देखने की कोशिश करें, क्योंकि यह वास्तव में उसके बिना सीधे उसे आँखों में देखने की कोशिश करेगा।
  • सभी लोगों को सुनें, यहां तक ​​कि उन लड़कियों को जो आपको आकर्षक नहीं लगतीं इससे पता चलता है कि आप लोगों का सम्मान करते हैं, आपको लगता है कि वे महत्वपूर्ण हैं और आप केवल किसी से बात नहीं करते क्योंकि आप बदले में कुछ प्राप्त करना चाहते हैं। जब तक कोई लड़की सिर्फ एक-रात्रि स्टैंड की तलाश में नहीं होती है, तब तक वह यह नहीं मानना ​​चाहती कि आप उस पर ध्यान दे रहे हैं क्योंकि आप उसके साथ यौन संबंध रखना चाहते हैं।
  • एक लड़की कदम कदम 9 शीर्षक छवि
    4
    लोगों को अच्छी तरह से व्यवहार करें, बिना अपवाद के। जब आप सुपरमार्केट में हों, तो प्रबंधक को धन्यवाद देना सुनिश्चित करें जब आप एक रेस्तरां में हों, तो वेटर को टिप दें लोगों को अपने दर्शन के क्षेत्र में देखें और उन्हें महसूस करें कि आप उन्हें देखते हैं, कि वे आपके लिए अदृश्य नहीं हैं।
  • इसका जरूरी नहीं मतलब है कि आप कमजोर हैं। अगर कोई आपको कुछ अशिष्ट या अपमानजनक कहता है, तो आपको खुद का बचाव करने का अधिकार है
  • उस व्यक्ति के इलाज का मतलब है कि उस महिला को दरवाजा खोलना या उसकी खरीददारी करना। इसका अर्थ है कि आप अपने दोस्तों को अपनी कार में लेने की पेशकश कर रहे हैं क्योंकि उनके पास कोई और ऐसा नहीं है। यदि आप लोगों को अच्छी तरह से इलाज करने की आदत में आते हैं, तो लड़कियों को नोटिस होगा।
  • विधि 3

    एक लड़की के साथ बातचीत करें
    चित्र शीर्षक एक लड़की कदम 10.jpeg आकर्षित
    1
    सम्मान के साथ उसे दृष्टिकोण हमेशा एक अंतर्निहित विचार के साथ लड़की से संपर्क करें कि वह सब से ऊपर है, एक इंसान है और वह आपके सम्मान के योग्य है (कोई बात नहीं वह क्या करती है, वह नशे में कैसे है या वह कैसे काम करती है)। आम तौर पर, यह माना जाता है कि लड़कियां सम्मान के योग्य नहीं हैं, इसलिए इन चरणों का पालन करके आप अन्य लोगों से बाहर खड़े होंगे।
    • यह भी सुनिश्चित करें कि आप खुद के लिए सम्मान महसूस करते हैं। यह विश्वास के बारे में है जब आप बात करते हैं या आप किसी लड़की से संपर्क करते हैं, तो उस पर आपकी खुशी का आधार नहीं रहें, अगर वह आपकी दिलचस्पी करेगी। यदि आप करते हैं, तो आप निराश होंगे। एक विनम्र तरीके से, उसके साथ बातचीत शुरू करें और अगर उसे कोई दिलचस्पी नहीं है, तो एक तरफ कदम।
    • जब आप उनसे करीब हों तो अन्य लोगों का सम्मान करें (यह लोगों को अच्छी तरह से इलाज करने से संबंधित है) अपमानजनक महिलाओं से बचना, या तो एक बलात्कार (यह मत करो) के बारे में एक मजाक कह कर, किसी अन्य लड़के को "ज़ोरदार" कहकर या अपनी पूर्व प्रेमिका को संदर्भित करने के लिए अपवित्रता का उपयोग कर। आप खुद को अपमानजनक और अपरिपक्व के रूप में देखेंगे
    • कई बच्चे अभिमानी और घृणित होने के साथ आत्मविश्वास को भ्रमित करते हैं उनका दावा है कि महिलाएं केवल उन भयानक लड़कों को चाहती हैं जो उन्हें बुरी तरह से इलाज करते हैं। इस प्रकार के आदमी के साथ क्या होता है कि वह आत्मविश्वास से आगे निकलता है। यह आमतौर पर घृणित व्यवहार के बजाय विश्वास करता है जो महिलाओं को आकर्षित करती है।
  • एक लड़की कदम 11.jpeg आकर्षित शीर्षक छवि
    2
    उसके बारे में अपने प्रश्न पूछिए ऐसा लगता है कि आप वास्तव में क्या कहना है में रुचि रखते हैं। अपने बारे में सीधे तौर पर कुछ कहने के बजाय, आपने जो कहा, उससे संबंधित दूसरे प्रश्न पूछें। लड़कियों, किसी अन्य व्यक्ति की तरह, यह सोचने के लिए कि लोग अपने विचारों और राय में रुचि रखते हैं।
  • उदाहरण के लिए, आप अपने काम के बारे में पूछ सकते हैं और अगर आप कहते हैं कि तुम एक बरिस्ता के रूप में काम करते हैं, अगर आप चाहते क्या काम, आप किस भाग से कम की तरह है की उनके पसंदीदा हिस्सा पूछना।
  • जाहिर है, सुनिश्चित करें कि आप जो कहते हैं वह सुनें। न सिर्फ अपने अगले प्रश्न पूछें या यह दिखाई देगा कि आप जवाबों के बारे में चिंता किए बिना इसका सवाल करते हैं
  • बहुत अंतरंग विवरण में मत जाओ आप केवल सिर्फ लड़की से मिला है, तो अपने परिवार के साथ अपने रिश्ते के बारे में सीधे मत पूछो या आप कुछ अंधेरे रहस्य है (हालांकि मैं पूछना के रूप में एक मजाक ठीक हो सकता है, महिला के आधार पर)। यदि दोनों एक नियुक्ति समाप्त हो जाएंगे, तो उन प्रकार के प्रश्नों के लिए समय बाद में होगा
  • एक लड़की का कदम शीर्षक चित्र 12
    3
    चंचल रहें जब आप उसके साथ बाहर जाते हैं तो आपको कान से कान की ओर मुस्कुराहट करने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन आपकी बातचीत को मज़ेदार बनाना उचित है वह याद रखेगी कि आप के करीबी मज़ेदार और गहन (फ्लर्टिंग के लिए अच्छा है)
  • एक बड़ी मुस्कान के बजाय, आधे मुस्कान होने की संभावना पर विचार करें। आमतौर पर, यह एक बड़ी मुस्कान की तुलना में लड़कियों के लिए और अधिक आकर्षक है।
  • उसे हंसी बनाओ उसे अजीब कहानियाँ बताएं असली लोग सबसे अच्छे हैं, खासकर जब आप अपने आप को एक इंसान के रूप में पेश करते हैं यह आपको दिखाता है कि आप अपने आप पर हंसी कर सकते हैं उदाहरण के लिए, आप बार जब आप अपने पिताजी को डराने की कोशिश की के रूप में वह जिम लॉकर रूम छोड़ दिया, केवल यादृच्छिक पर किसी अन्य व्यक्ति भूल अंत में बता सकते हैं।
  • आप जिस चीज से कह रहे हैं उससे सावधानी बरतें, क्योंकि सभी के समान हास्य नहीं है अपनी प्रतिक्रिया को मापने के लिए सुनिश्चित करें क्या आप जोर से हंसते हैं कि आप क्या कहते हैं या केवल शिक्षा के लिए करते हैं? नस्लवादी या सेक्सिस्टिक चुटकुले जैसे हानिकारक हास्य से बचें
  • छवि का शीर्षक एक लड़की का कदम 13.jpeg
    4
    एक लड़की के साथ इश्कबाज छेड़खानी थोड़ी अप्रत्याशित हो सकती है, लेकिन मजेदार और हल्के वातावरण बनाने का यह एक शानदार तरीका है। यह थोड़ा गहन भी हो सकता है और इसे अधिक चाहते हैं। सुनिश्चित करें कि आप व्यक्तिगत रूप से प्रत्येक लड़की की प्रतिक्रिया का मूल्यांकन करते हैं, क्योंकि वे पसंद और नापसंद के संबंध में सभी अलग-अलग हैं।
  • वह उसके साथ थोड़ा चुटकुले आप जो कहते हैं, उसके साथ क्रूर मत बनो, लेकिन उसका मजाक उड़ाएं। उदाहरण के लिए, उसे बताएं कि आप उससे बेहतर नृत्य कर सकते हैं यदि यह एक बेहतर नर्तक हो, तो दिखाएं कि आप हैं।
  • नेत्र संपर्क छेड़खानी का एक अत्यंत महत्वपूर्ण हिस्सा है। उस लड़की के साथ नजदीक संपर्क रखें जिसे आप रुचि रखते हैं, या तो वे बार में होते हैं या बातचीत के दौरान इससे दोनों के बीच एक वास्तविक ऊर्जा प्रभार पैदा होगा
  • युक्तियाँ

    • याद रखें कि उनमें से सभी लड़कियों को खुश होगा, कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप क्या करते (क्योंकि या तो यह आदि किसी और में रुचि रखते हैं, क्योंकि केवल लड़कियों में रुचि है, है)। ऐसा न करें कि जिस तरह से आप अपने बारे में सोचते हैं उसका निर्धारण करें यदि वह लड़की आपके बारे में परवाह नहीं करती, तो शिक्षा के साथ काम करें।

    चेतावनी

    • अपने हार्मोन को नियंत्रित करें! अगर आप सेक्स करने पर जोर देते हैं, तो यह आप से दूर हो सकता है और पूरी तरह से आपको अपने जीवन से रोक सकता है।
    • ईर्ष्या पाने की कोशिश में मदद नहीं करेगा जितना अधिक आप कोशिश करते हैं, जितना अधिक आप उसे और उस लड़की से नफरत करेंगे जिसे आप ईर्ष्यापूर्ण बनाने के लिए इस्तेमाल करते हैं।
    • अन्य लड़कियों के बारे में बात न करें जब आप उसके साथ हों वह ईर्ष्या हो सकती है और समय के साथ, वह आप में रुचि खो देंगे।
    और पढ़ें ... (3)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com