ekterya.com

यदि आप शर्मीली हैं तो लड़कियों के साथ सुरक्षित महसूस करना

क्या आप लड़कियों के साथ शर्मीली हैं? क्या आप अपने स्कूल या काम की लड़की को पसंद करते हैं, लेकिन आप नमस्ते कहने के लिए शर्मीली हैं? तो यह लेख आपके लिए है

चरणों

इमेज का शीर्षक, आप के बारे में जानें` class=
1

Video: कैसे लड़कियों को इम्प्रेस करें ? लड़की को इम्प्रेस करने के कुछ टिप्स।

मानो या न मानो, साफ होने से आपको अधिक सुरक्षित महसूस होगा। तो जब आप इस लड़की से बात करते हैं तो आप गुलाब की तरह गंध लेंगे और वह आपको एक अविश्वसनीय प्रभाव लेगी।
  • अपने नाखूनों को ट्रिम करें जब वे सफेद बॉर्डर शुरू करते हैं आपके पैरों की नाखूनों के साथ भी यही

Video: The Haunting of Hill House by Shirley Jackson - Full Audiobook (with captions)

Video: 2013-07-30 (P1of2) Whatever We Assimilate Inside is Translated Outside

इमेज का शीर्षक, आप के बारे में जानें` class=
  • हमेशा साबुन के साथ बौछार और कभी-कभी शॉवर जेल के साथ। अपने आप को शैम्पू से हर दिन धो लें। हर हफ्ते कंडीशनर का उपयोग करना आपके बाल बहुत अच्छे लगते हैं यदि आपके पास लंबे बाल हैं, तो एक फ्लैट लोहा या कर्लिंग लोहे के साथ प्रयोग करने का प्रयास करें, आपको यह आश्चर्य होगा कि यह बहुत कामुक कैसे दिखता है। छोटे बालों के लिए, बाल जेल के साथ प्रयोग।
    इमेज का शीर्षक, आप के बारे में जानें` class=
  • इमेज का शीर्षक, आप के बारे में जानें` class=
    2



    एक नई अलमारी प्राप्त करें यह पूरी तरह से वैकल्पिक है, हम सभी जानते हैं कि कपड़े अपॉइंटमेंट्स प्राप्त करने, लुभाने आदि के लिए नहीं हैं। व्यक्तित्व क्या मायने रखता है लेकिन अगर आपको लगता है कि आपका अलमारी भयानक दिखता है, तो खरीदारी करने पर विचार करें या यदि आपके पास फैशनेबल भाई है तो सलाह मांगिए।
  • इमेज का शीर्षक, आप के बारे में जानें` class=
    3
    अपने आप में अपने विश्वास को विकसित करने की कोशिश करें ये कुछ तकनीकें हैं जो कभी-कभी आपके आत्मविश्वास की मदद करती हैं: आईने के सामने खड़े रहें और बहकाओ कि आप किसी के साथ बातचीत कर रहे हैं अपने कुत्ते के साथ एक बयानबाजी वार्तालाप करें, वह आपसे बात कर सकता है और कौन सोचता है कि अगर वह सोच रहा है कि "आप किस बारे में बात कर रहे हैं?" क्योंकि यह आपके कुत्ते को आपकी मदद करने के लिए तैयार हो सकता है यदि आपका सबसे अच्छा दोस्त या दोस्त एक ऐसे व्यक्ति का है जो बहुत आत्मविश्वास रखता है, तो सलाह लेने से डरना मत, क्योंकि अपने आप में अपने आत्मविश्वास को बेहतर बनाने में बहुत मदद मिलेगी।
  • इमेज का शीर्षक, आप के बारे में जानें` class=

    Video: The Invisible Man by H.G. Wells Class 12th Novel with Subtitles

    4
    बस एक गहरी सांस ले लो अपने आप को रहें, पूरी तरह से अलग व्यक्ति की तरह कार्य न करें।
  • युक्तियाँ

    • अपने आप को रहो किसी ऐसे व्यक्ति की तरह कार्य करने का प्रयास न करें जो आप नहीं हैं, या आप को थप्पड़ मारने का मौका मिल सकता है।
    • बहकाओ तुम एक फिल्म के स्टार हो और कि स्क्रिप्ट कहती है कि आप पुरुष महिलाएं चाहते हैं यह आपको अधिक सकारात्मक होने की अनुमति देगा
    • हास्य की भावना है यह एक महान सुधार है। यदि आप एक अजीब व्यक्ति नहीं हैं या सिर्फ इस अधिनियम में अजीब बात नहीं सोच सकते हैं, विचारों को प्राप्त करने के लिए टीवी पर कॉमेडी चैनल देखने पर विचार करें।
    • एक जिम में 3 या 4 बार एक हफ्ते में जाने के लिए स्लिम और चिह्नित शरीर को प्राप्त करें जो कि महिलाओं की तरह है और आप अपने सिर को उड़ा देंगे।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com