ekterya.com

आपसे छोटी लड़की को कैसे आकर्षित करें, जो आपको शायद ही जानता है

क्या आपने कभी अपनी आंखों को उस व्यक्ति पर रखा है जो आपसे छोटी है, लेकिन दुर्भाग्यवश, वह आप को भी जानता है?

चरणों

इमेज का शीर्षक अटेंड यंग गर्ल, जो कि आप जानते हैं कि चरण 1

Video: The Haunting of Hill House by Shirley Jackson - Full Audiobook (with captions)

1
उसे पता है यह पहला और सबसे महत्वपूर्ण कदम है किसी भी रिश्ते को शुरू करने से पहले, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि वह आपके से भी कम है, यह आवश्यक है कि दो लोग अच्छी तरह से एक दूसरे को जानते हों। अधिकतर लड़कियों के लिए, एक अच्छी वार्तालाप पक्ष में है, और आप को नोटिस करना शुरू कर सकते हैं। उसे, उसके परिवार, उससे क्या पसंद है, आदि के बारे में पूछें यह आपको यह तय करने में भी मदद कर सकता है कि लड़की आपके लिए है, या शायद आप उसे पसंद नहीं करते जितना आपने सोचा था कि आप उसे पसंद करते हैं। अगर आपने अपनी आंखों को एक लड़की पर लगाया है जो सिर्फ किशोरावस्था शुरू कर रही है, तो याद रखें कि वह कितनी जवान है। मैं उस तरह के रिश्ते के लिए तैयार नहीं हो सकता जिसके लिए आप तैयार हैं, आपकी आयु जो भी हो इसलिए आपको इस लड़की को डेटिंग करने का विचार या इंतजार करना होगा।
  • इमेज शीर्षक से एट्रेड यंग्हेर गर्ल द बिनली को जानती है आप चरण 2
    2

    Video: लड़की या औरत को सेक्स के लिए कैसे करे गरम,जाने आसान तरीके

    उसे दिखाओ कि आप उसे पसंद करते हैं चाहे उसकी उम्र क्या हो। वह नोटिस करने में सक्षम हो जाएगा कि क्या आप उसे लगातार उल्लेख कर रहे हैं, जिससे आपको कम ईमानदार और प्रामाणिक दिखाई देगा।
  • इमेज का शीर्षक अटेंड यंग गर्ल, जो कि आप जानते हैं कि चरण 3
    3
    जल्दी मत करो पूछने की जल्दी में रहने का विरोध करें कि क्या वह आपके साथ बाहर जाना चाहता है। एक असली रिश्ते का निर्माण करना समय और प्रयास लेता है। इसके अलावा, उसे इस तरह से पूछें कि नीले रंग से उसे भ्रमित किया जा सकता है और अस्वीकार किए जाने की संभावना में वृद्धि कर सकती है।
  • इमेज का शीर्षक अटेंड यंग गर्ल द बिनली को जानती है आप चरण 4
    4
    दयालु और स्नेही बनें जब आप उसे देखते हैं, तो उससे पूछिए कि वह उस दिन कैसा कर रही है। अपने दोस्तों के सामने उसे अनदेखा न करें क्योंकि वह छोटी है सबसे पहले प्लेटोनिक अर्थ में अपनी रुचि दिखाएं इससे आपको यह बताना होगा कि आप पहले से मित्र के रूप में और बाद में कुछ और के रूप में परवाह करते हैं वास्तव में एक अच्छा विचार है कि उसे अपने समूह में शामिल होने के लिए उसे शामिल करने के लिए आमंत्रित करना है।



  • इमेज का शीर्षक अटेंड यंग गर्ल, जो कि आप जानते हैं कि चरण 5
    5
    इश्कबाजी! लेकिन केवल जब आपको लगता है कि संबंध उस बिंदु तक आगे बढ़ गया है। सुप्रभात रोमांटिक इशारों अच्छे हैं, साथ ही साथ आप किसी अन्य कारण के लिए उन्हें फूल दे देते हैं क्योंकि आप इसके साथ विस्तार करना चाहते हैं। अपने बारे में जो कुछ विशिष्ट चीजें हैं जो आपको लगता है कि उसके बारे में सोचेंगे, उसका लाभ उठाएं यदि आप चाहें तो आप प्रतीक्षा कर सकते हैं जब तक वह आपके साथ छेड़खानी शुरू न करें
  • इमेज शीर्षक से अटारी यंग गर्ल, जो कि आप जानते हैं कि आप 6 कदम उठा रहे हैं
    6
    समझें वह आपके साथ बाहर जाना नहीं चाहेंगे। शायद मैं तैयार नहीं हूँ सबसे ऊपर, आपको याद रखना चाहिए कि एक रिश्ते को दो लोगों की जरूरत है उसे ऐसा कुछ करने के लिए दबाव न दें जो वह नहीं करना चाहती है
  • इमेज शीर्षक से अटेंड योरगर गर्ल, जो कि आप जानते हैं कि आप चरण 7 में हैं
    7

    Video: लड़की या औरत को सेक्स के लिए गरम कैसे करे ! Ladki ya Aurat ko Sex ke liye garam kaise kare

    अभ्यास, अभ्यास, अभ्यास! किसी भी महत्वपूर्ण कौशल के विकास के लिए, और कुछ भी की तरह, यह एक कौशल है जिसकी आवश्यकता है समय। यदि शुरुआत में, आप सफल नहीं हैं, तो आप इसे किसी और के साथ कर सकते हैं। समुद्र में कई मछली हैं, और सबसे अच्छा मछुआरे, मछली के लिए मछली पकड़ने के लिए नहीं, बस मछली पकड़ने के अनुभव के लिए मछली पकड़ना है थोड़ी देर के लिए "कैच-एंड-रिलेज" की कोशिश करें जब तक आप आरामदायक महसूस नहीं करते। आप बाद में अपने "शिकार" के साथ क्या करना सीख सकते हैं
  • युक्तियाँ

    • आपको थोड़ा जिज्ञासु होना चाहिए ज्यादातर लड़कियां आपको यह बताने से प्यार करती हैं कि वे सिर्फ पूछकर और उन्हें बताकर क्या कर रहे हैं कि आप वास्तव में परवाह करते हैं।
    • उसके बारे में बातें याद रखें, जैसे उसका जन्मदिन या उसका पसंदीदा रंग यह आपको दिखाएगा कि आप उन छोटे विवरणों को याद रखने के लिए पर्याप्त ध्यान रखते हैं।
    • दोहराना मत दो, सेक्स और स्पष्ट मामलों के बारे में बात न करें, जब तक कि एक अच्छा समय बीत गया और आप उन ट्रस्टों के लिए पर्याप्त रूप से जानते हैं अन्यथा, आप गलत धारणा दे देंगे और आपको एक उथले आदमी की तरह दिखेंगे, जो बहुत उथले है।

    चेतावनी

    Video: कामसूत्रा: सेक्‍स Art और Position के अलावा कमाल की बातें छिपी है इस प्राचीन किताब में

    • आपको यह सुनिश्चित करना होगा कि आप वास्तव में उस लड़की के साथ जाना चाहते हैं युवा लड़कियों के लिए, उनकी दुख की भावनाओं को ठीक करना उनके लिए बहुत मुश्किल है।
    • ध्यान रखें कि यदि लड़की आपके लिए बहुत जरूरी है, तो आपको इस तरह से रिश्ते को संभालना चाहिए कि आपके पास उस उम्र के अंतर को ध्यान में रखते हैं यह विभिन्न जाति या संस्कृति की लड़कियों पर भी लागू होता है
    • सुनिश्चित करें कि लड़की आपके लिए बहुत छोटी नहीं है क्योंकि यह अच्छा नहीं होगा। प्रत्येक जगह में नाबालिगों से संबंधित अन्य मुद्दों के बीच संबंधों की सहमति के लिए कानूनी आयु के बारे में अलग-अलग कानून हैं।
    • बावजूद किसी भी लड़की के साथ जाने की कोशिश न करें, जिससे आपको एक ऐसे व्यक्ति के रूप में लेबल किया जा सकता है जो महिलाओं के साथ खेलता है, और यह आपकी प्रतिष्ठा के लिए अच्छा नहीं है।
    • किसी भी मामले में आपको विवेक की खुराक पर आना चाहिए, क्योंकि आपको नहीं पता कि अचानक लड़की की प्रेमी क्यों हो सकती है। आप एक बुरा समय नहीं करना चाहते हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com