ekterya.com

इंडी लड़की की तरह पोशाक कैसे करें

सुंदर, रचनात्मक, कलात्मक, मज़ेदार, बुद्धिमान ..., लड़कियां हैं जो वास्तव में इंडी हैं और बहुत लोकप्रिय हैं! आपने इंडी की तरह तैयार करने के लिए कई गाइड पढ़े होंगे, लेकिन वास्तव में इंडी का मतलब है कि स्वतंत्र होने का मतलब है। एक व्यक्ति यह सौंदर्य है लेकिन अगर आप उत्सुक हैं, या सिर्फ एक असली इंडी लड़की की तरह देखने के लिए तैयार करने के बारे में कुछ सलाह चाहें, तो पढ़ें ...

चरणों

एक असली इंडी लड़की चरण 1 की तरह पोशाक का चित्र
1
एक इंडी हेयरस्टाइल खोजें जो आपको पसंद है सामान्य तौर पर, इंडी लड़कियों को अपने बालों को परतों में छोड़ना पड़ता है और यह लंबे या छोटे हो सकता है सुनिश्चित करें कि आप देखने के लिए परेशान नहीं करते हैं, आप यह देखना चाहते हैं कि आपके आस-पास क्या है। बालों का रंग प्राकृतिक होना चाहिए, और अगर यह रंगे हुआ है, तो यह यथासंभव प्राकृतिक होना चाहिए। अगर आप ग्रंज-इंडी के करीब हैं, तो आप अपने बालों को सफेद (या अस्थिर) से अलग करने के लिए खुद को अलग कर सकते हैं ज्यादातर लड़कियों लाल या नारंगी लाल पहनते हैं घुंघराले या सीधे बाल अच्छा लग सकता है क्या आप के साथ सहज महसूस करते हैं
  • Video: अनपढ़ आदमी भी पैसे कमा लेगा इस तरीके से ऑनलाइन पैसा कमाने का इससे आसान तरीका नही मिलेगा इंटरनेट पर

    एक असली इंडी लड़की चरण 2 जैसी पोशाक नाम वाली छवि
    2
    बहुत अधिक छेद नहीं प्राप्त करें सभी इंडी लड़कियों में छेद नहीं होते हैं, लेकिन यदि आप थोड़ा विद्रोही हैं, तो आप अपने होंठ पर एक डाल सकते हैं और पूरी तरह से इंडी देख सकते हैं। चांदी या विशुद्ध रूप से काला रंग न पहनें, या वे तुम्हें एक भावनाएं दिखेंगे। कुछ सुनहरे wicks की कोशिश करो यह बहुत सुंदर लग सकता है एक लाल और गोरा बाल आपको एक अस्सी के दशक का दिखेगा।
  • एक असली इंडी लड़की चरण 3 जैसी पोशाक नाम वाली छवि
    3
    कपड़ों पर डालते वक्त रचनात्मक रहें विभिन्न रंगों के विभिन्न निहित के रूप में एक विविध और सरल संग्रह रखें। अपने आप को केवल काले रंग से जीतने न दें, यदि आप रंग बदलते हैं तो आप चमकेंगे इसके अलावा विंटेज टी-शर्ट, रफल्स या छोटे पोल्का डॉट्स, आड़ू के कपड़े, इत्यादि के साथ पतली ब्लाउज हैं। प्रत्येक लड़की की एक बहुत ही स्त्री पोशाक और अलग रंगों के जीन्स होना चाहिए - बुनना जैकेट, ... और hoodies जरूरी है, यदि आवश्यक हो, कुछ उधार ले। फीता शॉर्ट्स और स्टॉकिंग्स के साथ भारी टी शर्ट का मिश्रण करें और आप खूबसूरत दिखेंगे
  • एक असली इंडी गर्ल चरण 4 जैसी पोशाक नाम वाली छवि
    4
    कुछ जूते चुनें मोकासिन या "मोकोस" आवश्यक हैं कोई भी आकार और रंग ठीक होगा इस पल में कन्ववर बहुत लोकप्रिय हैं, लेकिन अगर आप उन्हें पसंद करते हैं तो उनका उपयोग केवल नाइके या एडिडास के जूते भी अच्छा हो सकते हैं एड़ी के जूते, सरल ब्रॉग्ज या मैकबेथ भी आवश्यक हैं।
  • एक असली इंडी गर्ल की तरह पोशाक की छवि चरण 5
    5



    सहायक उपकरण। रंगीन और प्लास्टिक के गहने से दूर रहें - वे एक इंडी लड़की के साथ फिट नहीं हैं कुछ दुकानों पर जाएं और विंटेज ब्रोच, हार या कंगन चुनें। आप एक सपने पकड़ने वाला झुमका या लंबी श्रृंखला ही पहन सकते हैं शांति के प्रतीक के रूप में महत्वपूर्ण चाबी, यह भी एक अच्छा सहायक है।
  • एक असली इंडी लड़की चरण 6 की तरह पोशाक की छवि

    Video: जानिए, सुंदर दिखने के लिए कैसे कपड़े पहनें

    6
    अपना मेकअप बनाएं आप कैसे बनाते हैं, यह आप पर निर्भर है यदि आप पस्टेल रंग की पोशाक पहनते हैं, तो आप बहुत ज्यादा काले आइलाइनर पहनना चाह सकते हैं। यदि आप मर्दाना जैकेट के साथ जींस पहनते हैं, तो सभी रामोनेस शर्ट के साथ, आप केवल तर्ज पर एक पतली परत पहनना चाहते हैं। सुनिश्चित करें कि आपके पास स्पष्ट और उज्ज्वल त्वचा है
  • एक असली इंडी लड़की चरण 7 की तरह पोशाक की छवि
    7
    संगीत सुनें यह बहुत महत्वपूर्ण है! उस संगीत को सुनें जिसे आप पसंद करते हैं, और किसी भी शैली की। कुछ विशिष्ट बैंड शामिल करने के लिए: फ्रांसीसी फिल्मों, जंगली जानवर, भयावहता, ड्रम, इलाज, पीजे हार्वे, बिल्ली पावर या द लिबर्टीइन स्थानीय बैंड के कॉन्सर्ट पर जाएं और बैंड की रिकॉर्ड कंपनी पर जाएं।
  • एक असली इंडी लड़की चरण 8 की तरह पोशाक की छवि
    8
     विवरणों पर ध्यान दें यह तंग पैंट पहनने और शर्ट के शीर्ष बटन का उपयोग करने के लिए बहुत ही इंडी है। तो हैप्पी बैग ले जा रहा है आप अपने देखो के साथ क्या करना चाहते हैं, लेकिन इसे अच्छी तरह से मेल करने की कोशिश करें।
  • Video: राजपूती पोशाक की सिलाई/kurti ki Silai/राजपूती पोशाक कटिंग एंड स्टिचिंग इन हिंदी

    एक असली इंडी लड़की पहचान पोशाक की तरह शीर्षक छवि
    9

    Video: इस लड़की की सेक्सी कमर सेक्सी डांस देख कर दीवाने हो जाएंगे गारंटी है।।।।

    हो गया।
  • युक्तियाँ

    • एक स्वस्थ जीवन का नेतृत्व करें क्या आप एक अच्छा लगना चाहते हैं? पानी ले लो कॉफी के बजाय हरी चाय या चमेली चाय पीना अच्छा है।
    • लाल लिपस्टिक लगभग अनिवार्य है।
    • पुराने किताबें पढ़ें
    • मज़ा रहें
    • जीवन को बहुत गंभीरता से न लें, लेकिन आप जो चाहते हैं उसके लिए कड़ी मेहनत करें।
    • अच्छा हो
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com