ekterya.com

अपने विवाह प्रस्ताव के लिए एक रचनात्मक वातावरण कैसे चुनना

आप एक लड़की (या लड़के) के साथ प्यार कर रहे हैं और आप अपने रिश्ते में सबसे महत्वपूर्ण कदम उठाने के लिए तैयार हैं ताकि आपसे शादी कर सकें। अपने पसंदीदा रेस्तरां में डिनर के दौरान शादी का प्रस्ताव मदद कर सकता है - यह कई अन्य लोगों के लिए पर्याप्त है लेकिन आप अलग होना चाहते हैं। शादी के आपके प्रस्ताव के लिए रचनात्मक रूप से रोमांटिक पल बनाने के बारे में जानने के लिए थोड़ी कल्पना और संभवतः एक कॉल या दो को यह वास्तविकता बनाने के लिए आवश्यक है

चरणों

आपकी शादी की प्रस्तावना चरण 1 के लिए क्रिएटिव सेटिंग चुनें शीर्षक वाली छवि
1

Video: You Bet Your Life: Secret Word - Water / Face / Window

एक संग्रहालय, मछलीघर या यहां तक ​​कि एक सामुदायिक समारोह में एक सार्वजनिक विवाह प्रस्ताव बनाओ।
  • एक्वैरियम में, गोताखोरियां मछली को एक दिन में कई बार खाने के लिए प्रवेश करती हैं। गोताखोरों में से एक को एक संकेत दें जो कहते हैं कि आप अपने साथी से उसे कांच के करीब लाने के लिए प्रस्ताव देते हैं, ताकि सभी लोग जो उसे देख रहे हैं
  • स्वतंत्रता दिवस, एक सराय, एक परेड या किसी अन्य घटना के रूप में एक सामुदायिक घटना के दौरान शादी का प्रस्ताव करने के लिए आवश्यक व्यवस्था करें। अपने स्थानीय पार्कों या उन जगहों के प्रशासन से संपर्क करें जहां ये घटनाएं होती हैं। आप एक ही परेड से प्रस्ताव कर सकते हैं।
  • सिनेमा में एक विज्ञापन खरीदें, उन विज्ञापनों में जो फिल्म के सामने स्क्रीन पर डालते हैं और फिर फिल्म देखने के लिए अपने साथी को लेते हैं
  • आपकी शादी की प्रस्तावना चरण 2 के लिए क्रिएटिव सेटिंग चुनें शीर्षक वाली छवि
    2



    एक बैठक में चर्चा के विषय के रूप में प्रस्ताव को बनाकर अपने परिवार के सदस्यों को शामिल करें।
  • अपने परिवार के सदस्यों से सहमत हैं कि इससे पहले कि आप अपने पसंदीदा पार्क में जा सकें, ताकि वे आश्चर्यजनक पिकनिक के लिए सब कुछ व्यवस्थित कर सकें। अपने भविष्य के मंगेतर को पार्क में चलने के लिए ले जाएं और फिर उसे त्योहार के सम्मान के अतिथि बनाएं।
    आपकी शादी की प्रस्तावना चरण 2 बुलेट 1 के लिए एक क्रिएटिव सेटिंग चुनें शीर्षक वाली छवि
  • एक परिवार के भोजन की अनुसूची करें और परिवार के सदस्य मुद्रित संदेश वाले टी-शर्ट पहनें। आप एक ही संदेश को सभी शर्ट या एक पत्र पर रख सकते हैं और फिर उन पत्रों के क्रम में फिट होने के लिए कह सकते हैं ताकि आपका साथी संदेश को पढ़ सके।
  • आपकी शादी की प्रस्तावना चरण 3 के लिए क्रिएटिव सेटिंग चुनें
    3
    अधिक घनिष्ठ प्रस्ताव की योजना बनाएं, केवल आप और आपका साथी, घर पर या अपने पसंदीदा जगह पर।
  • इसे अपने पसंदीदा कॉफी शॉप पर ले जाएं या उस स्थान पर जहां आप एक केक का पूर्व-ऑर्डर कर सकते हैं जिसमें बिटमैन में लिखा संदेश है "क्या तुम मुझसे शादी करते हो? आप केक के शीर्ष पर अपने मामले के साथ अंगूठी डाल सकते हैं।
  • समुद्र तट पर जाने की योजना है, जहां आप पहले गए थे और आपने रेत का महल बना लिया है और समुद्र से बहुत दूर रेत में प्रस्ताव लिखा है ताकि आप ज्वार को बर्बाद न करें।
    अपनी शादी के प्रस्ताव के लिए एक क्रिएटिव सेटिंग चुनें शीर्षक वाला चित्र चरण 3 बुलेट 2
  • दोनों के फोटो और अपने संदेश के साथ एक वेबसाइट बनाएँ, फिर इसे खोलने के लिए लिंक के साथ एक ईमेल भेजें। वह स्वीकार करने के बाद, वह अपने परिवार के सदस्यों के लिए लिंक भेज सकते हैं।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com