ekterya.com

एक लड़की के साथ इश्कबाज कैसे करें जिसे आप मुश्किल से देखते हैं

आप चर्च में एक लड़की को देखते हैं, पार्क, पूल या एक शिविर में, कभी-कभी आप इसमें रुचि रखते हैं! यह गाइड आपकी मदद करेगा, क्योंकि यह किसी दोस्त की मदद के लिए लड़की द्वारा लिखा गया था।

चरणों

इमेज शीर्षक से इश्कबाज़ विद ए गर्ल आप बरीली स्टेप 01 देखें
1
अपनी मूल योजना की स्थापना सबसे अधिक संभावना है कि लड़की आपके पास नहीं आएगी - भले ही वह करती है, संभवतः क्योंकि वह लड़कों के साथ सहज महसूस करती है और उनके लिए उपयोग की जाती है।
  • Video: Moving Into My Own Apartment | Youtubers Life Episode 3

    एक प्लेअर प्लेअर स्टेप 01 नामक छवि
    2
    जब आप इसे देखते हैं तो उसे ढूंढें यदि आप कुछ प्रकार के क्लब में हैं या कहीं उस समय की "पहले", "दूसरी", आदि की अवधि है, तो उस समय में पता लगाएं कि किस कमरे में कुछ समय है।
  • इमेज का शीर्षक इश्कबाज़ विद ए गर्ल आप बरीली चरण 03 देखें
    3
    अब यह दृष्टिकोण करने का समय है चुपचाप, उसकी ओर चलते हैं और कहते हैं "आप कैसे हैं?" या "हे!" "नमस्ते" मत कहो, क्योंकि इसका अर्थ यह है कि आपको पता नहीं है कि आप उससे बात क्यों कर रहे हैं और सामंजस्य करने की कोशिश कर रहे हैं (लेकिन विफल)।
  • इमेज शीर्षक से इश्कबाज विद ए गर्ल आप बरीली चरण 04 देखें

    Video: Villa Jasmin / Ferid Boughedir, English subtitles ( Adult only)

    4
    चीजें ठीक हो जाएंगी यदि वह आपका स्वागत करती है और आपके बारे में पूछती है. यदि वह आपकी उपेक्षा करता है, तो उसे केवल समस्याएं हैं या बेहद शर्मीली हैं। इसे दयालुता के साथ चापलूसी करके इसे खोलो और फिर कुछ पूछना "आप दूसरे कमरे में किस कमरे में हैं?" या "क्या आप अक्सर यहाँ आते हैं?"



  • इमेज का शीर्षक है एक लड़की के साथ इश्कबाज जिसे आप बमुश्किल चरण 05 देखें
    5

    Video: top 5 strange restaurants

    हर दिन इस दिनचर्या न करें। फिर, यह दर्शाता है कि आप एक अच्छे कारण के लिए अकेला हैं, और आप मित्र बनने की कोशिश कर रहे हैं क्योंकि आप लोकप्रिय होना चाहते हैं
  • इमेज का शीर्षक है एक लड़की के साथ इश्कबाज़ आप बमुश्किल चरण 06 देखें
    6
    एक महत्वपूर्ण घटना की खोज करें जिसमें पता है कि वह हो जाएगा एक अच्छा विचार है कि आपके घर के पूल में या शहर के पूल में पार्टी बनानी होगी। आमंत्रण करें जब बार फिर, उसे एक दे दो और फिर अपने दोस्तों और कुछ अन्य को आमंत्रित करें लड़कियों को आप जानते हैं, इसलिए आपको अकेला या असुविधाजनक नहीं लगता (यदि आप किसी अन्य लड़की को नहीं जानते हैं, तो अपनी गर्लफ्रेंड्स या लड़कियों को आमंत्रित करें जिन्हें आप स्पष्ट रूप से जानते हैं)।
  • एक रिलेशनशिप में बिल्ड ट्रस्ट शीर्षक वाली छवि 05
    7
    उसे एक दोस्त के रूप में देखें और फिर एक प्रेमिका के रूप में देखें कभी उसे बुरी तरह से व्यवहार नहीं करते नियंत्रण नहीं वह अपने निर्णय ले सकती है और उसके साथ खेलना पसंद नहीं करती। शिकार लड़कियों को मत जाओ
  • युक्तियाँ

    • अगर उसे नहीं पता कि आप उसे पसंद करते हैं तो उसे अक्सर उसके पास घूरना मत पकड़ो। यदि आप ध्यान दें, उसके साथ आँख संपर्क रखें और उस पर मुस्कान करें या ढोंग करो कि तुम दूर से देख रहे हो। जब उसे पता चलता है तो तुरंत उसे तुरंत पता नहीं चलता, क्योंकि यह बहुत स्पष्ट है।
    • यदि आप उपरोक्त चरणों में से कोई भी करते हैं, तो हंसते हैं, यह तंत्रिका या आश्चर्य हो सकता है नाराज मत हो भी हँसो!
    • * लड़कियों के समूह के साथ संबंध बनाने की कोशिश करें मित्रों को बनाएं और उन्हें एक दूसरे के साथ परिचय दें मज़े करो!
    • एक अच्छा विचार उसे कुछ देना है यह प्यारा टी-शर्ट देने के लिए एक अच्छा विचार है जिसे आप ऑनलाइन खरीद सकते हैं, एक किताब जिसे आपने पढ़ा है और आपको लगता है कि आपको पसंद आएगा (क्योंकि आपको नोटिस नहीं दे!) या संगीत सीडी रोमांटिक बनाने के लिए, उसे फूल भेजें, या शायद उसे एक चुंबन भी दें!
    • हम में से ज्यादातर लड़कियों के लिए, जब लड़कों को शब्द गेम के साथ दिखाया जाता है जैसे "यदि मेरा खून स्याही होता है और मेरा दिल स्याही होता है, तो मैं पेंट करता था `मैं तुमसे प्यार करता हूं, मैं आपको पसंद करता हूं और मैं आपको प्यार करता हूं`"। ज्यादातर लड़कियों को यह मजाकिया या अजीब नहीं लगता है, लेकिन कुछ करते हैं जो वास्तव में पागल या चंचल हैं हंसते हैं!
    • कभी-कभी लड़कियों को स्वाभाविक रूप से आरामदायक और लड़कों के साथ सहज महसूस होता है। दोस्ती करने के लिए उत्साह के संकेतों की जांच करें, लेकिन वास्तव में कोई बड़ा अतिशयोक्ति नहीं है क्योंकि आप लड़के हैं। यदि आप रोमांटिक रूप से उसके साथ रहना चाहते हैं और गहरा संबंध रखते हैं, तो इसका मतलब है कि आपको कठिन काम करना होगा
    • यदि वह आपको अस्वीकार कर देता है, तो फिर से प्रयास करें। एक बेहतर मुस्कान या एक त्वरित "मुझे ब्याज न करें" प्रतिक्रिया को "हाँ, हां, हाँ! मुझे मैं तुम्हारे साथ बात करने के लिए मर रहा हूँ कठिन प्रयास करें! "कभी-कभी, ऐसा नहीं होगा
    • ऐसा महसूस करने की कोशिश मत करो जैसे आप इसे पसंद करते हैं। उसे मत बताएं अगर आप उसे नहीं जानना चाहते हैं
    • इसे माइस्पेस या किसी मैसेंजर (एमएसएन, एआईएम) में जोड़ें। उससे पूछें कि क्या उनके पास कोई और खाता है ऑनलाइन? अगर आप देखते हैं कि यह वास्तव में गिया, फकटाउन, मोकिटाउन या किसी अन्य "नगण्य" प्रोफ़ाइल में हो, तो आप अपने निजी पक्ष के साथ संवाद कर सकते हैं। माइस्पेस बहुत ही सार्वजनिक है आप शायद सोचते हैं कि आप और दोस्तों की तलाश में हैं छोटे और अनदेखा किए गए खाते, उस व्यक्ति को प्रोजेक्ट करते हैं जो वास्तव में है।

    चेतावनी

    • अपने बॉस की बेटी के साथ कभी भी कोशिश न करें
    • आप ज़ोर से छेड़छाड़ करके शारीरिक रूप से छेड़छाड़ करके परेशान हो सकते हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com