ekterya.com

हार्डवेयर स्टोर्स से प्लास्टिक शीट्स का इस्तेमाल कैसे किया जा सकता है, जिसमें रात के समय में रात के समय में पानी की रक्षा होती है

यह आलेख रात में रात के खाने से बिस्तर की रक्षा करने के लिए हार्डवेयर की दुकानों से प्लास्टिक शीट्स का उपयोग कैसे करें, जब किसी भी उम्र के एक अनुचित वयस्क इसका उपयोग करता है यह काम करेगा कि क्या यह एक बच्चा, किशोर या एक वयस्क है जो चोट या सर्जरी या पुराने वयस्क के लिए ठीक होने की प्रक्रिया में है।

चरणों

एक बेडवाटिंग शीट चरण 1 के रूप में हार्डवेयर स्टोर प्लास्टिक शीटिड का उपयोग शीर्षक वाली छवि
1
ऐस, लोवे या होम डिपो जैसे हार्डवेयर स्टोर पर जाएं और प्लास्टिक रोल खरीदें वे विभिन्न मोटाई और आकारों में आते हैं, साथ ही काले या पारदर्शी रंगों में भी। सबसे आम मोटाई 6 मिमी है, हालांकि हार्डवेयर स्टोर भी 4, 3 और 2 मिमी प्लास्टिक बेचते हैं। मोटी। कुछ लोग विनय के साथ कवर पारंपरिक गद्दे के बारे में शिकायत करते हैं क्योंकि वे फाड़ते हैं या टूटते हैं। हार्डवेयर स्टोर के प्लास्टिक मजबूत होते हैं, यही कारण है कि यह एक लंबे समय के लिए रहना चाहिए। प्लास्टिक शीट को मिलीमीटर या मिमी में मापा जाता है। अधिक मिमी यह है, यह मोटा और अधिक टिकाऊ है। 6 मिमी की एक प्लास्टिक यह इस उद्देश्य के लिए सबसे उपयुक्त होगा, क्योंकि जब वे बिस्तर में स्थिति बदलते हैं, प्लास्टिक पहनते हैं या आँसू इस कारण से, 6 मिमी के प्लास्टिक यह पतले प्लास्टिक से अधिक समय तक रहना चाहिए। एकमात्र दोष यह है कि इस सामग्री को रात के समय के दौरान एक रक्षक के रूप में इस्तेमाल करने से "झुर्री हुई" जब एक बिस्तर में व्यक्ति के आंदोलन की वजह से संकट पैदा हो जाता है। हालांकि, नीचे वर्णित अनुसार, समायोज्य गद्दे अव्वल रहने वालों के साथ प्लास्टिक को कवर करके क्रंचिंग को कम किया जा सकता है। 6 मिमी प्लास्टिक का उपयोग करने के फायदे वे मोटे होते हैं, यह अधिक टिकाऊ होता है और टूटने की संभावना कम होगी।
  • एक बेडवाटिंग शीट के रूप में हार्डवेअर स्टोर प्लास्टिक शीटिंग का उपयोग शीर्षक वाली छवि चरण 2
    2
    एक बार जब आप अपने घर में प्लास्टिक रोल लेते हैं, तो आपको प्लास्टिक शीट्स को काटने के लिए एक बहुउद्देशीय चाकू या कैंची की आवश्यकता होगी।
  • एक बेडवाटिंग शीट के रूप में हार्डवेयर स्टोर प्लास्टिक शीटिड का उपयोग शीर्षक वाली छवि चरण 3
    3
    जब आप प्लास्टिक के साथ बिस्तर को कवर करते हैं, तो इसे बिस्तर के ऊपर रखें। प्लास्टिक काट लें, ताकि यह गद्दा की पूरी लंबाई को कवर कर सके। यह भी सुनिश्चित करें कि प्लास्टिक पक्षों पर काफी व्यापक है ताकि यह जमीन को छू सके। इस तरह, आप इसे बिस्तर के नीचे रख सकते हैं, जो उसे ढीला या ढहने से रोक देगा। प्लास्टिक के साथ गद्दा के कोनों को कवर न करें क्योंकि गद्दा कवर और फिट शीट डालने के बाद, वे बिस्तर बंद कर देंगे।
  • एक बेडवाटिंग शीट के रूप में हार्डवेयर स्टोर प्लास्टिक शीटिड का उपयोग शीर्षक वाली छवि चरण 4
    4
    इसके अलावा, बिस्तर (सिंगल, डबल, रानी या राजा) के आकार को ध्यान में रखकर और गद्दा के आकार को फिट करने के लिए प्लास्टिक काटा।
  • एक बेडवाटिंग शीट के रूप में हार्डवेयर स्टोर प्लास्टिक शीटिड का उपयोग शीर्षक वाली छवि चरण 5
    5
    प्लास्टिक के साथ गद्दे को कवर करने के बाद, एक गद्दे में प्लास्टिक पर तंग आती है और फिर इसे फिट शीट के साथ कवर करें। सज्जित चादर पर अपना हाथ चलाएं और देखें कि प्लास्टिक की कटाई कितनी है। यदि आप देखते हैं कि बच्चे, किशोर या असंयम वयस्क केवल एक गद्दा अव्वल के साथ सो सकते हैं, तो केवल एक का उपयोग करें अगर उन्हें पूछने के बाद वे कहते हैं कि वे प्लास्टिक की कटाई से परेशान हैं, तो समझ लें कि आप ध्वनि को कम करने के लिए प्लास्टिक पर एक और गद्दा कवर रखेंगे। आप लगभग $ 20.00 के लिए गद्दा पैड प्राप्त कर सकते हैं। दो प्रकार हैं: जलरोधक और निविड़ अंधकार नहीं। आप अधिक सुरक्षा के लिए एक गद्देदार पैड खरीद सकते हैं, हालांकि यह वास्तव में जरूरी नहीं है क्योंकि बिस्तर फ़्रेम पहले ही प्लास्टिक से ढका है
  • एक बेडवाटिंग शीट के रूप में हार्डवेअर स्टोर प्लास्टिक शीटिंग का उपयोग शीर्षक वाली छवि चरण 6
    6



    रात के समय के लिए रक्षक के रूप में प्लास्टिक का उपयोग करने के अलावा, आप इसे विभिन्न घरेलू कार्यों जैसे कि: रंग के दागों के लिए एप्रन, बाहरी वस्तुओं जैसे कि लकड़ी और उर्वरक, रीमॉडेलिंग परियोजनाएं, उद्यान कार्य और अन्य कार्यों के कवर।
  • एक बेडवाटिंग शीट के रूप में हार्डवेयर स्टोर प्लास्टिक शीटिड का उपयोग शीर्षक वाली छवि चरण 7

    Video: 20] में सुधार अपने गंदे POUR तरल पदार्थ ऐक्रेलिक चित्रकला रंग और बचाओ!

    7
    समय-समय पर, प्लास्टिक को देखने के लिए जांचें कि क्या कोई पहनना या आंसू है। यद्यपि इस प्रकार के प्लास्टिक बहुत टिकाऊ होते हैं, यह समय-समय पर जांचना भी एक अच्छा विचार है, यह सुनिश्चित करने के लिए। अगर आप छेद या चीर देखते हैं तो आप कर सकते हैं दो चीजें हैं: आप कुछ निविड़ अंधकार टेप का उपयोग कर सकते हैं या आप एक नए के साथ प्लास्टिक की जगह ले सकते हैं हार्डवेयर उद्देश्यों के लिए लोवे और होम डिपो जैसे हार्डवेयर स्टोर में पनरोक पैकेजिंग टेप (या टेप के अन्य प्रकार) हो सकते हैं सुनिश्चित करें कि टेप पनरोक है या जब व्यक्ति बिस्तर पर रात को गीला करता है, तो मूत्र प्लास्टिक में घुसना और गद्दे को बर्बाद कर देगा इस प्रयोजन के लिए प्लास्टिक रोल होने का एक फायदा है, आपको बिस्तर को कवर करने के लिए सिर्फ एक और टुकड़ा कटना पड़ सकता है या आप प्लास्टिक की मरम्मत कर सकते हैं दूसरी तरफ, अगर विनाइल के साथ कवर गद्दा फटा हुआ है, तो आपको स्टोर पर वापस एक नया खरीदना होगा या इसे ऑनलाइन खरीदना होगा। एक अन्य विकल्प रोल से प्लास्टिक की कई शीटों को कटौती करना है और उनमें से प्रत्येक का उपयोग वैकल्पिक है। उदाहरण के लिए, आप महीने के दौरान उपयोग करने के लिए 4 शीट्स काट कर सकते हैं। पहले सप्ताह के अंत में आप दूसरी शीट रख सकते हैं, अगले सप्ताह के अंत में तीसरा, आदि। वैकल्पिक प्लास्टिक की चादरें प्रत्येक के पहनने और आंसू को कम कर देंगी।
  • एक बेडवाटिंग शीट के रूप में हार्डवेयर स्टोर प्लास्टिक शीटिड का उपयोग शीर्षक वाली छवि चरण 8
    8
    थोड़ी देर के लिए बिस्तर पर प्लास्टिक रखें और देखें कि इस व्यक्ति के साथ कैसा महसूस होता है अगर उस व्यक्ति को इसका इस्तेमाल नहीं किया जा सकता है, तो आप हमेशा ऐनी फैब्रिक जैसे फैब्रिक स्टोर्स से vinyl शीट खरीद सकते हैं। इस विकल्प पर अगले चरण में चर्चा की जाएगी।
  • एक बेडवाटिंग शीट के रूप में हार्डवेयर स्टोर प्लास्टिक शीटिड का उपयोग शीर्षक वाली छवि चरण 9
    9
    जैसा कि उल्लेख किया गया है, निविड़ अंधकार वाली चादरें का एक और घर का विकल्प, जो ऐ कपड़े के रूप में शिल्प भंडार में विनाइल शीटिंग के साथ बिस्तर को कवर करना है Vinyl एक प्रकार का प्लास्टिक है जो एन फैब्रिक्स विभिन्न मोटाई के vinyl शीट बेचता है, मैट और पारदर्शी रंग में आते हैं। कुछ लोगों ने रात मैट्रिक्स के लिए रक्षक के रूप में मोटी मैट 12 vinyl का उपयोग किया है और अब तक यह बहुत अच्छी तरह से काम किया है। यह प्लास्टिक शोर जब झुर्रियों को भी बनाता है, तो आपको भी इसे कंकड़ को ढंकना होगा। इसके अतिरिक्त, कई ऑनलाइन कपड़े स्टोर हैं जो विनाइल शीट बेचते हैं। अमेज़ॅन इन शीट्स को भी बेचता है
  • 10
    हालांकि बिस्तर को प्लास्टिक के साथ कवर किया गया है, यह डायपर के साथ सोने के लिए असंयम वाले व्यक्ति के लिए एक अच्छा विचार है तो प्लास्टिक पैंट या डिस्पोजेबल डायपर के साथ चिपकने वाला टेप (डिस्पोजेबल पैंट के रूप में जाना जाता है) के साथ कवर किए गए सुरक्षा पिंस वाले डायपर हैं। वे दो प्रकारों का उपयोग भी कर सकते थे, कुछ रातों में व्यक्ति पैकेट के साथ सुरक्षा पिनों के साथ प्लास्टिक की पैंट और अन्य रातों के साथ डिस्पोजेबल डायपर का इस्तेमाल कर सकता था। बड़े बच्चों और रात enuresis के साथ किशोरों के लिए डायपर के विभिन्न प्रकार के बारे में अधिक जानकारी के लिए, "बड़े बच्चों या बिस्तर गीला के साथ किशोरों के लिए चयन डायपर।" wikiHow लेख को पढ़ने के
  • Video: छह आसान तरीके में पानी बचाने के लिए कैसे

    11
    * यदि व्यक्ति वर्ष के सबसे गर्म समय के दौरान कपड़े और प्लास्टिक के डायपर का उपयोग कर असहज महसूस करता है, जैसे कि वसंत और गर्मियों के दौरान, उस समय के दौरान डिस्पोजेबल डायपर पर स्विच करें। प्लास्टिक की चादरें सुरक्षा का पहला रूप नहीं होना चाहिए, डायपर के माध्यम से मूत्र की लीक होने पर उन्हें सुरक्षा के रूप में उपयोग किया जाना चाहिए। यदि डायपर के माध्यम से नमी निकलती है, तो आपको गद्दे का आवरण और तंग गद्दा कवर धोना होगा। आपको प्लास्टिक शीट को अलग से साफ़ करना होगा और उसे सूखी लटका देना होगा। आप इस प्रयोजन के लिए एक कतरसलाइन का उपयोग कर सकते हैं
  • युक्तियाँ

    • यदि आपको गद्दा प्लास्टिक के बाहर पर्ची में आते हैं तो आपको समस्या हो सकती है यदि यह समस्या है, तो आप बिस्तर, स्नान और परे जैसे दुकानों पर गद्दा पट्टियां खरीद सकते हैं और उन्हें गद्दा के नीचे रख सकते हैं - इस से फेटिंग से फेटिंग को रोकना चाहिए। आप उन्हें अमेज़ॅन पर भी प्राप्त कर सकते हैं।
    • कुछ लोगों को नियमित विनील गद्दे में टूटने या आँसू के साथ समस्याएं होती हैं हार्डवेयर स्टोर्स की प्लास्टिक परंपरागत पनरोक शीट्स के लिए एक विकल्प है। इस प्रकार का प्लास्टिक बहुत टिकाऊ होता है और उसे लंबे समय तक काम करना चाहिए। प्लास्टिक शीट्स की एक रोल खरीदने का एक अन्य लाभ यह है कि आप इसे अलग-अलग लंबाई में कट कर सकते हैं। इस प्रकार के प्लास्टिक खरीदने के अन्य लाभ हैं आप प्लास्टिक के कई शीटों को रात के समय सुरक्षा के लिए संरक्षक के रूप में कटौती कर सकते हैं (जब कि प्लास्टिक के एक शीट कपड़े पर सुखाने हैं, आप दूसरे के साथ बिस्तर को कवर कर सकते हैं) यह भी अच्छा है कि आपके ऊपर कुछ प्लेट्स हैं जिनका इस्तेमाल ऊपर उल्लेख के अनुसार किया गया है।
    • कुछ लोग रात के शुरू होने से बिस्तर की रक्षा के लिए सभी प्रकार की निविड़ अंधकार वाली चादरें का उपयोग करते हैं: विनाइल स्नान के पर्दे, मेज़पोश, साथ ही अन्य प्रकार के प्लास्टिक उदाहरण के लिए, विकी लांस्की द्वारा पुस्तक में "प्रैक्टिकल पेरेंटिंग युक्तियाँ" (प्रैक्टिकल पेरेंटिंग टिप्स) यह कैसे बिस्तर के नीचे और बिस्तर गीला के बारे में एक और किताब में प्लास्टिक कचरा बैग का उपयोग करने के लिए, के रूप में इस्तेमाल किया जा सकता प्लास्टिक के किसी भी प्रकार की तरह बात करते हैं बताते हैं एनरेसिस के लिए एक आवरण उसने कहा, हार्डवेयर स्टोर प्लास्टिक की कोशिश करना मुश्किल नहीं है। इसी तरह, एक अन्य पुस्तक ने हार्डवेयर की दुकानों से प्लास्टिक शीट्स का उपयोग करने के बारे में बात की जिससे अस्थमा के लोगों की एलर्जी से उनकी स्थिति को बढ़ाया जा सके।
    • नाइटनर एनरेसिस से बिस्तर की रक्षा के लिए प्लास्टिक काटने के अलावा, उपरोक्त उल्लिखित इस सामग्री के अन्य उपयोग हैं। का उपयोग करता है के अलावा में शामिल हैं: सर्दियों के दौरान इस तरह के जलाऊ लकड़ी, लकड़ी, उर्वरक पौधों के रूप में विदेशी वस्तुओं को कवर किया और mandil फर्नीचर दाग patio-, प्लास्टिक ठोस और albaliñería- antihierbas के साथ काम करने के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है के तहत रखा जाल कटेरीटर में उर्वरक, रैक के पत्तों के लिए, रीमॉडेलिंग कार्यों के लिए एक कवर के रूप में, इन्सुलेट वापा बाधा के साथ-साथ कई अन्य कार्यों के लिए। इसे ध्यान में रखते हुए, अगर व्यक्ति प्लास्टिक की पलकों के साथ असहज महसूस करता है और बिस्तर के रक्षक के रूप में अन्य प्रकार की सामग्री का उपयोग करना चाहता है, तो प्लास्टिक शीट्स के लिए अभी भी अन्य उपयोग हैं।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • 6 मिमी हार्डवेयर की प्लास्टिक शीट मोटाई के साथ-साथ एक बहुउद्देशीय चाकू या कैंची जो प्लास्टिक को काट सकती हैं आपको दो गद्दे अव्वल रहने वालों की भी आवश्यकता होगी
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com