ekterya.com

हाई स्कूल में आकर्षक कैसे होना चाहिए

क्या आप हमेशा मजा करना चाहते हैं, और एक ही समय में पहुंच योग्य हैं? आपको इसे तक पहुंचने के लिए एक फिल्म स्टार की तरह दिखना नहीं पड़ता है!

चरणों

1
एक साफ दिखने की कोशिश करें गंदा बाल, गंदा दाँत, आदि। वे आपको बहुत अप्रिय दिखते हैं यही कारण है कि यह स्नान करना और साफ रहने के लिए महत्वपूर्ण है एक अच्छा शैम्पू और कंडीशनर का उपयोग करें यदि आप अपने बालों को सीधा करते हैं, तो बाल टूटना को रोकने के लिए गर्मी संरक्षण के साथ एक उत्पाद की तलाश करें। एक मॉइस्चराइजिंग उत्पाद लगभग किसी भी प्रकार के बालों के लिए अच्छा है यह हमेशा महंगा नहीं है ... हर्बल सारस शानदार है!
  • Video: अक्षांश और देशांतर को कैसे समझें?

    2

    Video: UP POLICE CONSTABLE BHARTI 2017-18 कितना सीना ,कितनी लंबाई, कितना वजन ,कितनी दौड़ ??

    खुद के लिए आदर करो इसका अर्थ बुरी तरह से ड्रेसिंग नहीं है: दुनिया को दिखाएं कि आप बहुत अधिक दरार दिखाए बिना सुंदर हो सकते हैं। यह इश्कबाज पोशाक को स्वीकार्य है, लेकिन अच्छा स्वाद और अश्लीलता के बीच एक अच्छी रेखा है।
  • 3
    हर किसी के साथ अनुकूल रहें! इसका जरूरी नहीं मतलब है कि आपको स्कूल में हर व्यक्ति का सबसे अच्छा दोस्त होना पड़ेगा, सामान्य रूप से अच्छा होने के बाद ही आपका आकर्षण बढ़ेगा याद रखें, गुणवत्ता, QUANTITY नहीं है कुछ, लेकिन अच्छे दोस्त हैं जो आप वास्तव में भरोसा करते हैं, हजारों मित्रों से बेहतर हैं जो आपको नीचे फाड़ते हैं।
  • 4
    अपने आप में भरोसा रखें एक कम आकर्षक लड़की जो सुरक्षित रूप से चलता है और उसके सिर के साथ उच्च आयोजित करती है, एक सुंदर लड़की की तुलना में अधिक है जो चलते समय ठोकर खाती है। अनुग्रह और आत्मविश्वास के साथ गलियारों में दिखाना सीखें! दूसरे के सामने एक पैर रखें, और, अगर आप बिना उन में अजीब लगने के चलते ही ऊँची एड़ी पहन सकते हैं! सैंडल अच्छे हैं, लेकिन अपनी खुद की शैली को व्यक्त करने में डर नहींें!
  • 5

    Video: कविता लिखने का सबसे आसान तरीका|कविता कैसे लिखें|The easiest way to write poetry|easy trick to write




    वह मुस्कुराता है। मुस्कुराहट आपको अधिक अनुकूल और अधिक सुलभ दिखती है। आप खूबसूरत मुस्कुराहट के लिए सफेद रंग की स्ट्रिप्स या टूथपेस्ट का उपयोग कर सकते हैं। एक गुलाबी होंठ चमक का प्रयोग करें - यह आपके दांतों को चमकदार दिखेंगे। यह भी सुनिश्चित करें कि आपके होंठ कभी सूखे नहीं होते हैं - सूखा होंठ बहुत ही बदसूरत हैं
  • 6
    यह शानदार लग रहा है! चाहे मेकअप या नहीं, आप ऐसा नहीं दिखना चाहते हैं जैसे आप बिस्तर से बाहर निकल गए हैं श्रृंगार के सुनहरे नियम हैं: आंखों के नीचे, मस्करा को आंखों पर और होंठ पर चमकते हैं। लेकिन यह सिर्फ इतना ही सीमित नहीं है! यदि आपकी छोटी आंखें हैं, तो आप अपनी आंखों के अंदर एक सफेद आलिलिनर और ऊपर और नीचे सफेद या भूरे रंग के लिए आवेदन कर सकते हैं। आधे रास्ते बंद करो (या जहां आपकी आंखें पतली हो जाती हैं) और आपकी आंखें बड़ी दिखती हैं बड़ी आंखों वाले लोगों के लिए, अपनी आँखों के अंदर पूरी तरह से एक अंधेरे आंखें लगाने लगें। इससे आपकी आंखें लंबे समय तक दिखेंगी और ... उत्तेजक! जो मेकअप का उपयोग नहीं करना पसंद करते हैं, 10 मिनट के लिए अपनी आंखों के नीचे एक ठंडी चम्मच रखने से आपको श्रृंगार का इस्तेमाल किए बिना काले घेरे को कम करने में मदद मिलेगी।
  • 7
    प्रभावित करने के लिए पोशाक गुलाब और लाल बाहर खड़े हो जाओ। मानो या मानो, काले और ग्रे तो बहुत ही आकर्षक हो सकते हैं अगर सही ढंग से इस्तेमाल किया जाए मोटा कॉलर या मोटी बेल्ट के साथ काले वी-गर्दन ब्लाउज पहनने की कोशिश करें। खरीदारी करते समय, उन चीजों की तलाश करें जो और कोई नहीं होगा ... मौलिकता अच्छा है!
  • 8
    कई लोगों के साथ इश्कबाज़ी न करें लोगों का बुरा विचार होगा और इसका लाभ ले सकता है एक ही समय में अच्छा और दृढ़ रहें
  • युक्तियाँ

    • अपने स्वरूप पर ध्यान न दें आप छोटे विवरण देखेंगे जो कि कोई अन्य नोटिस नहीं करेगा।
    • अच्छा महसूस करने का आनंद लें अपने आप को एक स्पा जैसे सत्र में घर पर लाड़ प्यार

    चेतावनी

    • दर्पण के सामने व्यर्थ न होने की कोशिश करें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com