ekterya.com

लाल रंग के डाईज बनाने के लिए कैसे फीका नहीं

क्या आप अपने बालों को रंगे हुए होने के बाद सिर्फ एक हफ्ते से थक चुके हैं, मूल रंग पहले ही खो गया है, और आपके बाल सुस्त और फीका दिखते हैं? क्या आप अपने आप को हर दिन दर्पण में देखते हैं और महसूस करते हैं कि आपका दिल कैसे डूबता है जैसा कि आपने जड़ों को देखा है? डर मत करो यहां हम आपको बताते हैं कि आपको एक अद्भुत लाल रंग के रंग के साथ डाई कैसे करना चाहिए और इसे सुंदर कैसे रखना चाहिए

चरणों

लुप्त होती चरण 1 से लाल बाल का रंग रखें
1
यदि आप अपने सामान्य रंग से कम से कम तीन रंगों को लाल रंगाने जा रहे हैं, तो आपको हमेशा अपनी भौहें थोड़ा स्पष्ट करना चाहिए।
  • लुप्त होती चरण 2 से रेड बालों का रंग रखें
    2
    सूरज से दूर हो जाओ! यह बाल को बहुत स्पष्ट करेगा, आपको यूवी सुरक्षात्मक स्प्रे या सुरक्षात्मक बाल मुखौटा का उपयोग करना चाहिए। Redken बिक्री के लिए एक उपलब्ध यूवी स्प्रे है- मैं यह सलाह देते हैं!
  • लुप्त होती चरण 3 से लाल बाल का रंग रखें
    3
    जब आप अपने बाल हैं, तो इसे करने के लिए एक पेशेवर के पास जाओ। डिपार्टमेंट स्टोर में बेचा जाने वाले रंजक आमतौर पर एल्यूमीनियम होते हैं, जो बाल को कवर करते हैं और रंग ठीक से फिक्सिंग से रोकता है। इसके अलावा, ज्यादातर स्टाइलिस्ट जानते हैं कि वे क्या करते हैं - लाल टोन को बनाए रखने के लिए सबसे कठिन हैं किसी व्यक्ति के लिए यह बेहतर है कि वह क्या कर रहे हैं
  • लुप्त होती चरण 4 से लाल बाल का रंग रखें
    4
    अपने बाल रंगाई के बाद इसे तीन दिनों तक न धोएं यह मुश्किल लग सकता है, लेकिन आप एक शॉवर, लेकिन एक स्नान टोपी है कि आप अपने गीले बालों, या यदि आप जोखिम को चलाने के लिए नहीं करना चाहती रोकता ले क्योंकि वहाँ आप, शॉवर एक हाथ तौलिया या डिस्पोजेबल वाइप के साथ ही ख़त्म कर सकते हैं। (ये हम बलिदान के लिए बलिदान करते हैं!)
  • लुप्त होती चरण 5 से लाल बाल का रंग रखें



    5
    आप बाल धोने लेते हैं, तो रंग का बाल, sulfates प्लस कंडीशनर से बेहतर मुक्त करने के लिए एक विशेष शैम्पू का उपयोग कर, और ठंडे पानी के साथ धोने। यदि आपके पास ठंडे बौछार नहीं है, तो आप को धोकर और वातानुकूलित होने के बाद, गर्म पानी से कुल्ला कर लें। आप गर्म पानी से भी बौछार कर सकते हैं, बालों को सूखा रख सकते हैं, और फिर इसे सिंक में या बाथटब में ठंडे पानी से धो सकते हैं। इस तरह, आप पूरे शरीर को ठंडा होने से रोक देंगे और ठंडे पानी के उपयोग को अधिक सहनशील बनाएंगे।
  • Video: “स्तनों” का ढिलापन दूर करने का आसान सा रामबाण घरेलू नुस्खा | How To Make Breast Tight

    लुप्त होती चरण 6 से लाल बाल का रंग रखें
    6

    Video: बदलें टीवी रंग। कैसे ठीक करने के लिए। {हिंदी हिंदी}

    तालक पाउडर का प्रयोग करें तालुक पाउडर आपके सबसे अच्छे दोस्त हैं नहीं, वास्तव में अपने बालों को ताजा महक रखें, और क्योंकि आप अपने बालों को हर रात (हर दूसरे रात या जो वास्तव में उन्हें रंग सहना चाहते हैं के लिए हर 3 रातों) धो नहीं होना चाहिए भी लग रहा है कि अपने बालों को चिकना है और बचा जाता है गंदा। एक अन्य विकल्प तेल के बाल और खोपड़ी के लिए शैम्पू का एक निश्चित ब्रांड है।
  • लुप्त होती चरण 7 से लाल बाल का रंग रखें
    7
    जब आप इसे सूखा, एलीसेस, या राइस सूखते हैं तो हमेशा गर्मी के खिलाफ रक्षक का उपयोग करें
  • लुप्त होती चरण 8 से लाल बाल का रंग रखें
    8
    बाजार में शैम्पू के कई प्रकार के रंग (विशेष रूप से चमकदार लाल टन से अप्राकृतिक रंग के लिए) ताज़ा करने के लिए, रंग सेट को चमकदार, और यहां तक ​​कि करने के लिए कर रहे हैं। कुछ ब्रांड वास्तव में अच्छे परिणाम प्राप्त करते हैं
  • Video: गुलाब के हर रंग के पीछे छुपा होता है एक मतलब, जानें इस फूल से जुड़े दिलचस्प तथ्य

    युक्तियाँ

    • आप एक प्राकृतिक गोरा हैं या आप बहुत समय गर्मियों के दौरान सड़क पर खर्च करने के लिए जा रहे हैं, गर्मियों के दौरान यह एक लाइटर छाया डाई करने के लिए अपने बालों को मंजूरी थोड़ा कम ध्यान देने योग्य है बनाने के लिए प्रयास करें।
    • बाजार में कुछ बहुत अच्छे उत्पाद हैं जो विशेष रूप से उन महिलाओं के लिए डिज़ाइन किए गए हैं जो अपने बाल लाल रंग में डालेंगे, जिनमें से एक आवेद रूट कंडीशनर है। इसे अपने बालों में एक हफ्ते में प्रयोग करें, उसे लगभग आठ मिनट तक काम करने दें, और फिर कुल्ला। बम्ब और बम्बल में रेडहेड्स के लिए एक ड्राई शैम्पू भी है, लेकिन यह काफी महंगा है।

    चेतावनी

    • हमेशा जरा बहुत ध्यान देने योग्य होने से पहले डाई को वापस करने का प्रयास करें। तथ्य यह है कि जड़ों को देखा जाता है यह बहुत कम शैली का संकेत है! आप उस बुरा प्रभाव का कारण नहीं बनना चाहते हैं, है ना?
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com