ekterya.com

फोर्ड एक्सप्लोरर या बुध पर्वतारोही में 5-अंकीय बिना चाबी वाला कोड कैसे प्राप्त करें

फोर्ड एक्सप्लोरर या बुध पर्वतारोही के "बिना चाबी प्रविष्टि" विकल्प का उपयोग करना सुविधाजनक हो सकता है हालांकि, अगर आप अपना व्यक्तिगत कोड भूल जाते हैं, तो यह आपकी कार को बिना किसी क्षति के दर्ज करने के लिए चुनौती हो सकती है। ऐसे 5-अंकीय कारखाने कोड को पुनर्प्राप्त करने के लिए आसान और सस्ती तरीके हैं जिनसे टूल्स या ऑटोमोटिव अनुभव की आवश्यकता नहीं होती है। चाहे मालिक के मैनुअल का उपयोग कर या रिमोट एंटी-थेफ्ट पर्सनलाइजेशन (आरएपी) मॉड्यूल का पता लगाने के लिए, आपको एक नया 5-अंकीय निजी कोड स्थापित करने के लिए फ़ैक्टरी कोड की आवश्यकता होगी।

चरणों

विधि 1
मालिक के मैनुअल का उपयोग करें

फोर्ड एक्सप्लोरर या बुध पर्वतारोही चरण 1 पर 5 अंकीय मूलभूत बिना खोज कोड शीर्षक वाला छवि
1
फैक्टरी कोड खोजें चाहे आप एकमात्र मालिक हैं या किसी प्रयुक्त कार को खरीदा है, फोर्ड एक्सप्लोरर या बुध पर्वतारोही एक फैक्टरी कोड और मालिक के मैनुअल के साथ आएंगे। यह अनुशंसा की जाती है कि नया स्वामी मूल 5 अंकीय फ़ैक्टरी कोड को बदलता है। यह उम्मीद है कि आपने फ़ैक्टरी कोड को किसी सुरक्षित स्थान पर संग्रहीत किया है।
  • 5-अंकीय सुरक्षा कोड आमतौर पर दस्ताने डिब्बे में होता है, अगर आपने वॉलेट के लिए स्वामी के कार्ड को नहीं निकाला है।
  • फोर्ड एक्सप्लोरर या बुध पर्वतारोही चरण 2 पर 5 डिजिट डिफाल्ट की बिना कोड देखें शीर्षक वाला छवि
    2
    कारखाना कोड दर्ज करें। पहले सुनिश्चित करें कि आपने ट्रंक सहित कार के सभी दरवाजे लॉक किए हैं। 5 अंकों वाला कारखाना कोड दर्ज करें।
  • फोर्ड एक्सप्लोरर या बुध पर्वतारोही चरण 3 पर 5 डिजिट डिफॉल्ट अनन्य कोड ढूंढें शीर्षक वाली छवि
    3
    पहले दो अंकों को दबाएं फ़ैक्टरी कोड दर्ज करने के बाद, कीबोर्ड पर 1 - 2 दबाएं। कुंजीपटल को सक्रिय करने के लिए इन दो अंक पांच सेकंड दबाएं। दरवाज़े को लॉक और अनलॉक करने के लिए संकेत मिलता है कि आपने सही फैक्टरी कोड दर्ज किया है।
  • फोर्ड एक्सप्लोरर या बुध पर्वतारोही चरण 4 पर 5 डिजिट डिफ़ॉल्ट की रहित कोड ढूंढें शीर्षक वाला छवि
    4
    अपना नया 5-अंकों का कोड दर्ज करें एक बार जब आप लॉक / अनलॉक सिग्नल प्राप्त करते हैं, तो अगले 5 सेकंड में अपना नया 5-अंकीय व्यक्तिगत कोड दर्ज करें। पांच-सेकंड के अंतराल में आपको प्रत्येक क्रमित संख्या दर्ज करनी होगी।
  • यदि आपकी कार मेमोरी रिकवरी फ़ंक्शन से सुसज्जित है, तो 1/2 बटन दबाने से "ड्राइवर 1" सेटिंग बचाई जाती है, जबकि 3/4 बटन दबाने से "ड्राइवर 2" सेटिंग बचाई जाती है।
  • फोर्ड एक्सप्लोरर या बुध पर्वतारोही चरण 5 पर 5 डिजिट डिफ़ॉल्ट की रहित कोड ढूंढें शीर्षक वाला छवि
    5
    पुष्टिकरण के लिए प्रतीक्षा करें एक बार आपका व्यक्तिगत प्रविष्टि कोड दर्ज हो जाने के बाद, दरवाजे बंद करने की प्रतीक्षा करें और फिर पुष्टि करें कि आपका नया व्यक्तिगत प्रविष्टि कोड स्थापित किया गया है अनलॉक करें।
  • विधि 2
    MyFord टच के साथ शेड्यूल करें

    फोर्ड एक्सप्लोरर या बुध पर्वतारोही चरण 6 पर 5 डिजिट डिफाल्ट की बिना कोड देखें शीर्षक वाला छवि
    1
    अपना वाहन दर्ज करें मायफ़ोर्ड टच सिस्टम वाहन के अंदर से स्क्रीन का उपयोग कर अपने बिना चाबी प्रविष्टि कोड को प्रोग्राम कर सकता है। सुनिश्चित करें कि प्रोग्रामिंग से पहले सभी दरवाजे बंद हैं
  • फोर्ड एक्सप्लोरर या बुध पर्वतारोही चरण 7 पर 5 डिजिट डिफ़ॉल्ट कीहित कोड ढूंढें शीर्षक वाला छवि

    Video: दरवाजा कुंजी कोड 2002 अप फोर्ड एक्सप्लोरर / Mountainee / Expedition- उसे ढूंढने का तरीका। और एक आस-पास देखें

    2

    Video: ढूंढने फैक्टरी कुंजी कम प्रवेश द्वार कोड पर 2008 फोर्ड एक्सप्लोरर (एडी Bauer) बुध Mountaineer

    "मेनू" बटन दबाएं अपने वाहन के "मुख्य स्क्रीन" के शीर्ष पर, अपना नया कोड प्रोग्रामिंग शुरू करने के लिए मेनू बटन दबाएं।
  • फोर्ड एक्सप्लोरर या बुध पर्वतारोही चरण 8 पर 5 डिजिट डिफ़ॉल्ट की रहित कोड ढूंढें शीर्षक वाला छवि
    3
    "वाहन" बटन दबाएं मेनू के बाईं ओर, "वाहन" ढूंढें और उसे दबाएं। एक नई स्क्रीन दिखाई देगी।



  • फोर्ड एक्सप्लोरर या बुध पर्वतारोही चरण 9 पर 5 डिजिट डिफ़ॉल्ट की रहित कोड ढूंढें शीर्षक वाला चित्र
    4
    "दरवाज़ा कुंजी कोड" का चयन करें वाहन मेनू सूची से, "दरवाज़ा कुंजी कोड" चुनें कारखाने का उपयोग कोड दर्ज करें जो मालिक के मैनुअल में पाया जा सकता है।
  • Video: बुध और फोर्ड बिना चाबी कोड प्रविष्टि रीसेट डीलर नहीं जाते

    फोर्ड एक्सप्लोरर या बुध पर्वतारोही चरण 10 पर 5 डिजिट डिफाल्ट की रहित कोड ढूंढें
    5
    अपना नया व्यक्तिगत एक्सेस कोड दर्ज करें अपना कारखाना कोड दर्ज करने के बाद, संकेत के लिए प्रतीक्षा करें और नया 5-अंकों वाला एक्सेस कोड दर्ज करें। आपका नया कोड फ़ैक्टरी कोड का उपयोग किए बिना आपको अपना वाहन दर्ज करने की अनुमति देता है।
  • विधि 3
    मालिक के मैनुअल के बिना शेड्यूल करें

    फोर्ड एक्सप्लोरर या बुध पर्वतारोही चरण 11 पर 5 अंकीय मूलभूत बिना खोज कोड शीर्षक वाला चित्र
    1
    फैक्टरी कोड को कहां खोजें, पता करें। फोर्ड डीलर आपको अपना वाहन कंप्यूटर से जोड़कर कारखाना कोड प्रदान कर सकते हैं। कोड को इस तरह से पुनर्प्राप्त करना काफी महंगा हो सकता है। यदि स्वामी के मैनुअल में अनुपलब्ध है और आपके पास "बिना चाबी प्रविष्टि" कोड नहीं है, तो याद रखें कि रिमोट एंटी-थेफ्ट पर्सनलाइजेशन (आरएपी) मॉड्यूल में इसके लेबल पर फ़ैक्टरी कोड मुद्रित भी होता है। आरएपी आपके वाहन के बाएं पीछे के पीछे एक हटाने योग्य पैनल के पीछे है।
  • फोर्ड एक्सप्लोरर या बुध पर्वतारोही चरण 12 पर 5 डिजिट डिफ़ॉल्ट की रहित कोड ढूंढें शीर्षक वाला छवि
    2
    रैप को कवर करने वाले पैनल को ढूंढें और निकालें टॉर्च का उपयोग करना, हटाने योग्य पैनल की स्थिति जानें और प्लास्टिक के पैनल को हटाने के लिए दो घुमावदार स्क्रू को वामावर्त करें। फ्लैश के साथ आरएपी मॉड्यूल को हल्का बनाएं और 5-अंकीय कारखाने कोड वाले लेबल की खोज करें।
  • फोर्ड एक्सप्लोरर या बुध पर्वतारोही चरण 13 पर 5 अंकीय मूलभूत बिना खोज कोड शीर्षक वाला चित्र
    3
    कारखाना कोड दर्ज करें। एक बार जब आप पहली प्रविष्टि को दबाते हैं, तो कीबोर्ड चमक जाएगी उचित संपर्क सुनिश्चित करने के लिए बटन का केंद्र दबाएं।
  • फोर्ड एक्सप्लोरर या बुध पर्वतारोही चरण 14 पर 5 डिजिट डिफ़ॉल्ट की रहित कोड ढूंढें शीर्षक वाला छवि
    4
    चरण 1 के पांच सेकंड के भीतर नियंत्रण 1/2 दबाएं। अपना नया व्यक्तिगत कोड प्रोग्राम करने के लिए, फ़ैक्टरी कोड दर्ज करने के 5 सेकंड के अंदर नियंत्रण 1/2 दबाएं।
  • फोर्ड एक्सप्लोरर या बुध पर्वतारोही चरण 15 पर 5 डिजिट डिफ़ॉल्ट की रहित कोड ढूंढें शीर्षक वाला छवि
    5
    अपना 5-अंकीय निजी प्रविष्टि कोड दर्ज करें। प्रत्येक लगातार अंकों के बीच पांच सेकंड से अधिक न लें। आपका नया व्यक्तिगत कोड आपका वाहन अनलॉक करने के लिए उपयोग किया जाएगा, लेकिन आप फ़ैक्टरी कोड का भी उपयोग कर सकते हैं।
  • हर बार एक नया व्यक्तिगत कोड स्थापित होता है, यह पुराना कोड बदल देता है, न कि फ़ैक्टरी कोड। कारखाने को कभी भी बदला नहीं जा सकता। आप पिछले मालिक के कोड को हटा सकते हैं और एक नया व्यक्तिगत कोड दर्ज किए बिना कारखाने के द्वारा निर्धारित कोड का उपयोग कर सकते हैं। कारखाने कोड में प्रवेश करने के बाद, 1/2 बटन दबाएं और फिर 7/8 और 9/0 के नियंत्रण एक ही समय पर करें। प्रत्येक क्रमिक बटन को दबाए जाने के लिए 5 सेकंड से अधिक न लें। एक बार जब आप इन चरणों का पालन करते हैं, तो आपका सिस्टम फ़ैक्टरी द्वारा निर्धारित कोड का उपयोग करेगा।
  • युक्तियाँ

    • "बिना चाबी प्रविष्टि प्रणाली" के साथ दरवाजे अनलॉक करें या तो कारखाना सेट कोड या आपके व्यक्तिगत कोड के साथ और फिर पांच सेकंड के लिए 3/4 बटन दबाएं।
    • एक ही समय में 7/8 और 9/2 बटन दबाने से बिना कुटिल प्रविष्टि प्रणाली के साथ दरवाजे को लॉक करें। वाहन के दरवाज़ों को लॉक करने के लिए न तो 5-अंकीय कारखाना कोड और न ही आपके व्यक्तिगत कोड को दर्ज करना होगा।
    • स्वत: लॉक को निष्क्रिय / सक्रिय करने के लिए 5 अंकों के फ़ैक्टरी कोड या अपना व्यक्तिगत कोड दर्ज करें, 7/8 बटन को दबाकर रखें, 7/8 बटन को दबाते रहें, 3/4 बटन दबाएं और फिर बटन को रिलीज़ करें 7/8। सक्रियण को इंगित करने के लिए, एक बार सिग्नल को इंगित करने के लिए या दो बार ध्वनि दिखाई देगा।
    • अपना पिछला दरवाजा खोलने के लिए फ़ैक्टरी कोड या अपना व्यक्तिगत कोड दर्ज करने के बाद 5/6 बटन दबाएं।

    चेतावनी

    • स्वामी के मैनुअल या "बिना चाबी प्रविष्टि" कार्ड को फेंक न दें, जिस पर आपका 5-अंकीय कारखाना कोड है।
    • अगर आपकी कार की बैटरी खत्म हो जाती है, तो "चाबी वाली प्रविष्टि" कोड 5 अंकों वाला कारखाना कोड रीसेट कर दिया जाएगा।
    • अपने दस्ताने के डिब्बे में 5 अंकों के कारखाना कोड को स्टोर न करें, जब बैटरी समाप्त होने पर आप अपने वाहन से बाहर रहें। वाहन से एक प्रति बाहर रखें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com