ekterya.com

ट्रक पर रिमोट चार्जलेस एंट्री सिस्टम कैसे स्थापित करें

आज, अधिक कारें पहले की तुलना में उच्च तकनीक घटकों के साथ बिकी या उन्नयन की जा रही हैं। कारखाने में स्थापित ऑपरेटिंग सेल फोन के लिए सीडी और डीवीडी प्लेयर से सभी चीजों के साथ ट्रकों का निर्माण किया जाता है। इन उपकरणों के सबसे आगे, लोकप्रिय रिमोट किलाहीन एंट्री सिस्टम है, जो ऑपरेटरों को रिमोट कंट्रोल के उपयोग से दूरी पर ट्रक के दरवाजे खोलने की अनुमति देता है। आपके ट्रक में रिमोट चाइनाइड एंट्री डिवाइस को इंस्टॉल करते समय कुछ कदम उठाए गए हैं।

चरणों

एक ट्रक चरण 1 में रिमोट कीलाल एंट्री सिस्टम स्थापित करें शीर्षक वाला चित्र
1
तय करें कि कौन से कार्यविधियां आवश्यक हैं इससे पहले कि आप आगे की जांच करें, यह तय करें कि कौन-सी कार्यक्षमता आपके लिए सबसे अच्छा काम करेगी। कुंजी प्रविष्टि सिस्टम केवल ड्राइवर के दरवाजे के लिए हो सकता है या सभी यात्री दरवाजों के लिए हो सकता है। सुनिश्चित करें कि आप जानते हैं कि आपके लिए कौन सा सिस्टम सही है
  • एक ट्रक चरण 2 में रिमोट कीलाल एंट्री सिस्टम स्थापित करें शीर्षक वाला चित्र
    2
    नेटवर्क में प्रवेश प्रणालियों के मॉडल की जांच करता है विभिन्न मॉडलों में विभिन्न कार्यप्रणालीएं होंगी, लेकिन अधिक लोकप्रिय या प्रशंसा प्रणालियों पर अधिक खर्च करने के लिए तैयार रहें। विभिन्न वेबसाइटों और चर्चा मंचों की जांच करें, जो कि उन लोगों की प्रणाली के बारे में जानने के लिए बिना चाबी वाली प्रविष्टि प्रणालियों और आपके विशिष्ट ट्रक मॉडल से निपटते हैं जो वर्तमान में उनका उपयोग कर रहे हैं
  • एक ट्रक चरण 3 में रिमोट कीलाल एंट्री सिस्टम स्थापित करें शीर्षक वाला चित्र
    3
    अपने वितरक से परामर्श करें यदि संभव हो, तो अपने कार डीलर से बात करें, जिसके बारे में सिस्टम बनाता है जो आपके विशिष्ट ट्रक पर सर्वोत्तम काम करता है। वितरक आपको फ़ैक्टरी कुंजी और फ़ैक्टरी स्थापना के बिना मानक प्रविष्टि सिस्टम के बारे में जानकारी भी दे सकता है।



  • एक ट्रक चरण 4 में रिमोट कीलाल एंट्री सिस्टम स्थापित करें शीर्षक वाला छवि
    4
    यदि आप यांत्रिकी में दिलचस्पी रखते हैं, तो नई अनारक्षित प्रविष्टि प्रणाली को स्वयं स्थापित करें
  • निर्देश पढ़ें बिना चाबी प्रविष्टि प्रणालियों के सभी मॉडल समान नहीं हैं, इसलिए अपने सिस्टम की सटीक सीमा और विशिष्टताओं को जानने के लिए निर्देशों को पढ़ना सुनिश्चित करें।
  • ट्रक से बैटरी को डिस्कनेक्ट करें। यह महत्वपूर्ण है और इस प्रक्रिया में बाद में किसी भी बिजली के झटके और संभावित हिलाना से बचने के लिए होगा।
  • बोर्ड के निचले भाग पर बिना चाबी प्रविष्टि प्रणाली को ठीक करें। सुनिश्चित करें कि यह केबल संबंधों के साथ सुरक्षित रूप से मजबूत है इसके अलावा केबल संबंधों के साथ किसी भी ढीली केबल को जोड़ने के लिए सुनिश्चित करें कि वे ढीले नहीं आते हैं। सुनिश्चित करें कि सिस्टम रखा गया है जहां यह अन्य प्रणालियों में हस्तक्षेप नहीं करेगा, जैसे कि एयर कंडीशनिंग या ब्रेक
  • अपने ट्रक के उपयोगकर्ता मैनुअल से परामर्श करें कि ये जानने के लिए कि कौन सी रंग केबल दरवाजे बंद करने की व्यवस्था को नियंत्रित करते हैं। एक बार जब आप इन केबलों को खोजते हैं, तो उन्हें अपने बिना चाबी प्रविष्टि सिस्टम के उचित केबलों पर मिलाएं। उन्हें बिजली टेप के साथ गोंद सुनिश्चित करने के लिए कि केबल एक साथ रहें और कनेक्शन बनाए रखें।
  • चाबीहीन प्रविष्टि सिस्टम को एक निरंतर शक्ति स्रोत की आवश्यकता होती है पास के एक शक्ति का स्रोत इग्निशन स्विच के तारों है। उपयोगकर्ता मैनुअल का उपयोग करके और अपने इनपुट सिस्टम से इग्निशन स्विच में लाल पॉवर केबल को मिलाकर रखें।
  • एक ट्रक चरण 5 में रिमोट कीलाल एंट्री सिस्टम स्थापित करें शीर्षक वाला चित्र
    5
    जांचें कि यह सही ढंग से काम करता है नई व्यवस्था को सुनिश्चित करने के लिए दरवाजों को लॉक और अनलॉक करें।
  • एक ट्रक चरण 6 में रिमोट कीलाल एंट्री सिस्टम स्थापित करें शीर्षक वाला छवि
    6
    अतिरिक्त सुविधा के लिए, रिमोट चार्जलेस एंट्री डिवाइस को इग्निशन स्विच को कार को दूर करने के लिए दूर से नियंत्रित करने के लिए सुसज्जित किया जा सकता है।
  • आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • केबल संबंध
    • वेल्डिंग उपकरण
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com