ekterya.com

टोयोटा कोरोला के रेडियो को कैसे अद्यतन करें

यह एमपी 3-डब्ल्यूएमए-सीडी प्लेयर और रेडियो के साथ प्री-2005 कोरोला के फैक्टरी रेडियो को बदलने के लिए एक कदम-दर-चरण गाइड है।

चरणों

एक टोयोटा कोरोला कार रेडियो चरण 1 अपडेट करें शीर्षक वाला चित्र
1
प्रतिस्थापन ऑडियो उपकरण चुनें आप $ 98 के लिए वॉलमार्ट एमपी 3 और डब्लूएमए खिलाड़ी प्राप्त कर सकते हैं। सबसे महत्वपूर्ण विशेषताओं में सीडी पर एमपी 3 और डब्लूएए प्रारूप में फाइल चलाने की क्षमता है, साथ ही एक यूएसबी ड्राइव (यूएसबी मेमोरी या हटाने योग्य हार्ड डिस्क)। इन सुविधाओं के लिए मूल्य सबसे अच्छा था (2006 में!)
  • टोयोटा कोरोला कार रेडियो चरण 2 अपडेट करें शीर्षक वाला चित्र
    2
    केबल या एडाप्टर का एक सेट प्राप्त करें जो आपको कार रेडियो को नए रेडियो के पीछे कनेक्ट करने की अनुमति देता है। आप उन्हें 4.9 9 डॉलर के लिए वॉलमार्ट में पा सकते हैं सुनिश्चित करें कि प्लग आपकी कार के साथ संगत है (बॉक्स के पीछे की सूची देखें)। उन्हें आपको रेडियो के पीछे दिखाया गया है, ब्रा का काली सेट है जहां काली प्लग भी शामिल किया जाएगा। ब्लैक प्लग में ढीले तारों को एडाप्टर से जोड़ा जाएगा जो कि कार के तारों में प्लग किया जाएगा। 1 99 5 टोयोटा कोरोला कार के लिए, वायरिंग आरेख नीचे दिखाया गया है। इस चित्र से आपकी कार काफी भिन्न हो सकती है।
  • टोयोटा कोरोला कार रेडियो चरण 3 अपडेट करें शीर्षक वाली छवि
    3
    उन केबलों से कनेक्ट करें जो आपके द्वारा अलग-अलग खरीदे गए एडाप्टर वायरिंग के लिए नए रेडियो के साथ आते हैं। सही तारों को एक साथ कनेक्ट करें और फिर उन्हें मिलाएं (या केबल पागल का उपयोग करें यदि आपके पास वेल्डिंग उपकरण नहीं है)। बिजली के टेप या थर्मल सील टेप के साथ उजागर केबल कवर। अटैची एक अन्य तालिका है जिसे रेडियो जैक के लिए आपके टोयोटा वायरिंग से कनेक्ट करना है। कृपया ध्यान रखें कि आपका रेडियो और आपकी कार थोड़ी भिन्न हो सकती है
  • टोयोटा कोरोला कार रेडियो चरण 4 अपडेट करें शीर्षक वाली छवि
    4

    Video: 2017-2019 टोयोटा कोरोला फैक्टरी Entune जीपीएस नेविगेशन रेडियो अपग्रेड - आराम प्लग एंड प्ले स्थापित करें!

    स्थापित फैक्टरी रेडियो को निकालें (निर्देश केवल कोरोला 95-98 पर लागू होते हैं) पैनल के नीचे से दो शिकंजा निकालें। एयर कंडीशनिंग और प्रशंसक नियंत्रण knobs निकालें, आदि इन्हें धीरे से खींचकर बहुत आसानी से हटाया जा सकता है
  • टोयोटा कोरोला कार रेडियो चरण 5 अपडेट करें शीर्षक वाला चित्र
    5
    रास्ते के बारे में 2/3 की जांच करने के लिए एक पतली शीट (मेटल स्पैटूला) का उपयोग करें और पक्षों को बाहर निकालने का प्रयास करें। धातु शीट प्रत्येक तरफ क्लिप को निष्क्रिय कर देगा। थोड़ा प्रयास के साथ वे बाहर आ जाएगा। ये क्लिप वेन्ट्स के ठीक नीचे स्थित हैं पैनल को ऊपर उठाएं और इसके नीचे, सही पक्ष पर प्लग हटा दें जो डिफ्रॉस्टर, घड़ी और बीकन से जुड़े हैं। आप प्लग पर रिलीज टैब को दबाकर और धीरे से खींचकर इन प्लग को निकाल सकते हैं।
  • टोयोटा कोरोला कार रेडियो चरण 6 अपडेट करें शीर्षक वाला चित्र
    6



    रेडियो निकालें, हर तरफ शिकंजा के दो जोड़े इसे पकड़ते हैं उन्हें निकालें (और उन्हें बचाने के लिए जैसे आपको बाद में उनकी आवश्यकता होगी) और फिर रेडियो हटा दें
  • टोयोटा कोरोला कार रेडियो चरण 7 अपडेट करें
    7
    रेडियो के पीछे से ऐन्टेना केबल निकालें प्लग के रिलीज टैब को दबाकर केबल के दोहन प्लग जो कि रेडियो के पीछे जाते हैं, की जोड़ी निकालें रेडियो निकालें रेडियो के पक्ष में बढ़ते ब्रैकेट हैं उन्हें फैक्टरी रेडियो से निकालें यह जांचना सुनिश्चित करें कि कौन बायीं ओर जाता है और जो कि दाईं ओर जाता है वॉलमार्ट रेडियो इस तरफ कई छेदों के साथ आता है, कुछ बढ़ते ब्रैकेट के साथ खड़े हैं। यदि आप इन से जुड़ने की कोशिश करते हैं, तो छोटे धातु के नाखून कनेक्शन में हस्तक्षेप करते हैं, इसलिए उन्हें डीर्मेल या म्युचुअल टूल के साथ ले जाएं। रेडियो के बाईं ओर और सही पर दाईं ओर नाखूनों को पेंच करें उपरोक्त चित्रों में, काले पेज़ेल को रेडियो से नहीं हटाया गया है।
  • टोयोटा कोरोला कार रेडियो चरण 8 अपडेट करें शीर्षक वाली छवि
    8
    आपके द्वारा तैयार की गई केबलों का सेट प्राप्त करें और केबल के सेट में इलेक्ट्रिक दोहन के सफेद छोरों को कनेक्ट करें जो आपने पिछले फैक्टरी रेडियो के पीछे से निकाल दिया था और वह यह जारी रखने के लिए जारी रहेगा कि आपने कौन से छोड़ा था। रेडियो के पीछे ब्लैक एंड को कनेक्ट करें यह रेडियो के पीछे ऐन्टेना केबल को भी जोड़ता है (बड़े ब्लैक होल में)।
  • एक टोयोटा कोरोला कार रेडियो अपडेट करें शीर्षक वाला चित्र 9

    Video: रेडियो हटाने टोयोटा कोरोला 2003 -2008

    9
    यह सुनिश्चित करने के लिए कनेक्टेड रेडियो को आज़माएं और यह कि आप वक्ताओं के माध्यम से ध्वनि सुन सकते हैं। सत्यापित करें कि रेडियो की रोशनी (एलईडी चालू होती है, जो रेडियो को रेडियो में बह रही है, यह सत्यापित करें कि आप 4 वक्ताओं से संतुलन और घुमक्कड़ के विरूपण (इसका अर्थ है कि 4 वक्ताओं सही तरीके से जुड़े हुए हैं) से ध्वनि सुनते हैं और जांचें कि आप एफएम और AM स्टेशनों को सुन सकते हैं (पुष्टि कर रहे हैं कि ऐन्टेना जुड़ा हुआ है)।
  • एक टोयोटा कोरोला कार रेडियो चरण 10 अपडेट करें शीर्षक
    10
    रेडियो को स्लाइड करें जब तक कि पक्ष कोष्ठक बढ़ते हुए छेद से संरेखित न करें और रेडियो को मूल शिकंजे के साथ रख दें, जो फ़ैक्टरी रेडियो को पकड़ने के लिए इस्तेमाल किया गया था। br>
  • एक टोयोटा कोरोला कार रेडियो चरण 11 अपडेट करें
    11
    सुनिश्चित करने के लिए रेडियो एक बार और कोशिश करें। अब केंद्र पैनल को हटा दें जिसे आपने हटा दिया है) उसे अनुमानित स्थिति में रखकर, ख) पैनल में तीन प्लग डालकर, और ग) जिस स्थान पर क्लिप हैं, उस जगह को हल्का झटका लगाकर रख दिया जाए। एक बार आपके पास पैनल होने पर, तीन निचले शिकंजे को रखें। Knobs और एयर कंडीशनिंग स्विच सेट ... और यह बात है।
  • युक्तियाँ

    • Google पर खोज करें "[अपने ऑटो का रेडियो बदलें]" या कार ऑडियो सहायक कंपनियों की वेबसाइटों पर जाएं। शायद उन्हें आपकी गाड़ी में रेडियो की जगह के बारे में जानकारी है
    • चेतावनी: केवल महत्वपूर्ण वायरिंग कनेक्शन रेडियो की शक्ति केबल है। सुनिश्चित करें कि शक्ति का सकारात्मक पक्ष + 12 वी से जुड़ा है और ग्राउंड कनेक्शन -12V या कार की विद्युत भूमि प्रणाली से जुड़ा हुआ है। उन्हें बदलने से आपकी कार को नुकसान हो सकता है
    • आपको कई उपकरणों की ज़रूरत नहीं है, रेडियो को हटाने और जगह देने के लिए केबलों और स्क्रू ड्रायर्स को कटने और कनेक्ट करने के लिए केवल सामग्री नहीं है। पैनल का लाभ उठाने पर इस्पात का एक टुकड़ा अविश्वसनीय रूप से उपयोगी होता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com