ekterya.com

वोक्सवैगन जेटटा 2007 की हेडलाइट कैसे बदलनी है

मैकेनिक आपको हेडलाइट बदलने के लिए चार्ज करेगा, लेकिन वोक्सवैगन को सिस्टम को बदलने में आसान है ताकि आप इसे स्वयं कर सकें यह गाइड आपको वीडब्लू जेटटा 2007 के फोकस को बदलने में मदद करेगा, लेकिन यह 2005 के बाद भी लागू होगा।

चरणों

एक वोक्सवैगन जेट्टा 2007 हेडलाइट बल्ब चरण 1 को बदलकर छवि शीर्षक
1
एक नया ध्यान प्राप्त करें ऑटोज़ोन, वाल-मार्ट या ऑटो पार्ट्स स्टोर्स के पास आपका फोकस होना चाहिए, और आप यह भी बता सकते हैं कि आपकी कार के मेक, मॉडल और वर्ष के आधार पर आपको कौन सी फोकस चाहिए। मेरी 2007 Jetta में एक H7 श्रृंखला बल्ब था, जो लगभग $ 8 (सामान्य) खर्च करता है एक बार जब आप बल्ब खरीदा है, तो अपनी कार पर वापस जाएं ...
  • एक वोक्सवैगन जेट्टा 2007 हेडलाइट बल्ब चरण 2 बदलें शीर्षक वाला छवि
    2
    छाती को खोलें और उस भाग का पता लगाएं जहां रोशनी स्थित हैं। रोशनी की विधानसभा हेडलाइट के पीछे ही स्थित होगी।
  • एक वोक्सवैगन जेट्टा 2007 हेडलाइट बल्ब चरण 3 बदलें शीर्षक वाला छवि
    3
    हेडलाइट कवर निकालें यह एक गोल, काली आवरण है जो नाव की ढक्कन की तरह लग रहा है और व्यवहार करता है। जैसा कि यह स्पष्ट रूप से आपके चेहरे पर कहते हैं, इसे एक इंच के बारे में बदलें और यह पॉप आउट हो जाएगा। इसे इंजन क्षेत्र में गिरने न दें।
  • एक वोक्सवैगन जेट्टा 2007 हेडलाइट बल्ब चरण 4 बदलें शीर्षक वाला छवि

    Video: हेडलाइट बल्ब प्रतिस्थापन वोक्सवैगन जेट्टा 2005-2010

    4
    प्लग का पता लगाएं और उसे अपनी जगह से निकाल दें यह सही है, पूरे प्लग चालू है और बाहर आता है। प्लग प्लास्टिक से बना है और इसमें एक हैंडल है जो आपको इसे चालू करने की अनुमति देता है। प्लग में घर वाला कैमरा सफेद प्लास्टिक से बना होता है, तारों से जुड़ा होता है, और दीवारों के रूप में कार्य करता है जहां प्लग डाला जाता है। (फोटो देखें) प्लग में इंगित कुछ प्लास्टिक पिन हैं आपको प्लग को वामावर्त रूप से बंद करना होगा ताकि छिद्र पिन के साथ गठबंधन कर सकें। सावधान रहें, क्योंकि यदि कोई पुराना बल्ब अभी भी गर्तिका में प्लग किया गया हो, तो आप दोनों एक ही समय में हटा सकते हैं।
  • एक वोक्सवैगन जेट्टा 2007 हेडलाइट बल्ब चरण 5 को बदलते हुए चित्र का शीर्षक
    5
    पुराने प्लग फ़ोकस निकालें आप देखेंगे कि बल्ब सिर्फ सॉकेट में किसी सामान्य प्लग जैसे प्लग आता है। डिस्क के रूप में, इसके आधार द्वारा इसे निकालें



  • एक वोक्सवैगन जेट्टा 2007 हेडलाइट बल्ब चरण 6 बदलें शीर्षक वाला छवि
    6
    गर्तिका में नया बल्ब डालें यह बहुत महत्वपूर्ण है कि * नए बल्ब के कांच को स्पर्श न करें। आपकी उंगलियों की अशुद्धता और गर्मी आपके फोकस को नुकसान पहुंचा सकती है या इसे टूट सकती है जिस व्यक्ति ने मुझे बल्ब बेचते हुए जेल को खाने से रोकने के लिए एक जेल रखा, लेकिन यह वास्तव में आवश्यक नहीं है।
  • एक वोक्सवैगन जेट्टा 2007 हेडलाइट बल्ब चरण 7 को बदलें शीर्षक वाला छवि

    Video: कैसे VW Jetta A5 MK5 गोल्फ़ Mk5 पर हेडलाइट दूर करने के लिए। हेडलाइट हटाने रिप्लेसमेंट

    7
    प्लग को अपने कैमरे में वापस लाएं। प्लग में बल्ब को जोड़ने के बाद, इसे कैमरे में वापस स्लाइड करें ताकि पिंस छेद से गुजर सकें। इसे चालू करने के लिए प्लग-कॉकवॉक्वाइड की बारी बारी से, यह सुनिश्चित करें कि "टॉप" को चिह्नित किया गया भाग शीर्ष पर है और जगह में डाल दिया (ड्राइविंग करते समय आप इसे गिरना नहीं चाहते)।
  • एक वोक्सवैगन जेट्टा 2007 हेडलाइट बल्ब चरण 8 को बदलें शीर्षक वाला छवि

    Video: बदलें 2006-2010 वीडब्ल्यू जेट्टा हेडलाइट केस

    8
    बढ़ते हुए कवर पर लौटें और हुड बंद करें अपनी जगह में सब कुछ रखो और ढक्कन को बंद करें
  • एक वोक्सवैगन जेट्टा 2007 हेडलाइट बल्ब चरण 9 को बदलकर छवि शीर्षक
    9
    रोशनी की जांच करें रोशनी चालू करें यदि दोनों काम करते हैं, तो आप तैयार हैं
  • युक्तियाँ

    • कवर, प्लग, या बल्ब भागों में फंस सकते हैं, खासकर अगर पहली बार जब आप इसे बदलते हैं आपको कुछ वसा लगाने की आवश्यकता हो सकती है, लेकिन सावधान रहें क्योंकि कवर प्लास्टिक के बने होते हैं और तोड़ सकते हैं। अगर आपको समस्याएं आ रही हैं, तो उन्हें हटाने से पहले उन्हें हानि पहुंचाए बिना उन्हें ढीलने का एक सुरक्षित तरीका ढूंढने का प्रयास करें।

    चेतावनी

    • फोकस ग्लास को स्पर्श न करें इसे अपने धातु आधार से ले लो
    • भागों प्लास्टिक के बने होते हैं आप इसे उचित दिशा में कुछ कठिन मोड़ दे सकते हैं, लेकिन स्क्रूड्राइवर और पिलर के साथ मदद से उन्हें नुकसान पहुंचा सकता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com