ekterya.com

100 स्तर पोकेमोन कैसे प्राप्त करें

यहां आप सीखेंगे कि स्तर 100 पोकीमोन कैसे प्राप्त करें। हालांकि, यह विधि हमेशा काम नहीं करती।

चरणों

पोकेमोन गेम चरण 1 में एक स्तर 100 पॉकेमोन प्राप्त करें
1

Video: Origami Ninja Star Tutorial - Shuriken - Paper Kawaii

सबसे पहले आपको यह तय करने की आवश्यकता है कि आप किस स्तर पर पोकीमॉन चाहते हैं यदि आप इसे हाई कमान के खिलाफ इस्तेमाल करना चाहते हैं, तो शेडिनजा का चयन न करें। यद्यपि सामान्य हमले उसे कमजोर नहीं करेगा, यदि वह हिप्पडॉन के खिलाफ लड़ता है, तो उनकी विस्फोट एरिना की क्षमता अगले मोड़ को कमजोर कर देगी।
  • पोकेमोन गेम चरण 2 में एक स्तर 100 पॉकेमैन प्राप्त करें
    2
    कुछ पोकीमोन हैं जो दूसरों की तुलना में तेजी से बढ़ते हैं उदाहरण के लिए, पोल्कोमोन जैसे बेलोसम को एक बहुत अधिक अनुभव की जरूरत नहीं है जैसे कि मैक्करप जैसे पोकेमोन सामान्यतया, पोकीमोन को प्राप्त करना मुश्किल होता है या जो कमजोर होते हैं और मजबूत पोकीमोन को विकसित होते हैं, उनका स्तर बढ़ जाता है। पोकीमोन जो कि प्लांट या बग प्रकार के हैं और जिन्हें विकसित करने के लिए कई स्तरों की आवश्यकता नहीं है, उन्हें कम अनुभव की आवश्यकता होती है।
  • पोकेमोन गेम चरण 3 में एक स्तर 100 पॉकेमैन प्राप्त करें
    3
    डील एक्सप्रीशन ऑब्जेक्ट कुछ खेलों में और बाद में दूसरों में अधिक प्राप्त किया जाता है। आप इसे 4900 पी के लिए भी बेच सकते हैं हालांकि, इस मद को विक्रय सबसे बड़ी गलती है जो आप किसी भी गेम में कर सकते हैं (मैगिकार के साथ मास्टर बॉल का इस्तेमाल करने के अलावा अन्य), जब तक आपके पास इस आइटम का 100 और अधिक न हो इसके अलावा, यह आइटम पोकीमोन को 100 के स्तर पर बढ़ाने के लिए आवश्यक है। हालांकि यह इस ऑब्जेक्ट का एकमात्र उद्देश्य नहीं है। यह उन लोगों की भी सेवा करता है जिन्होंने नए पोकीमोन को पकड़ा था, जब उनकी टीम पहले से ही बहुत शक्तिशाली थी और इन्हें बाकी टीम की कीमत पर नहीं बढ़ाना चाहते थे
  • पोकेमोन गेम चरण 4 में एक स्तर 100 पॉकेमैन प्राप्त करें



    4
    जब आप दूसरे कोचों से लड़ते हैं तो नई चुनौतियों का ध्यान रखें हाई कमांड और कोच को चैलेंज आस-पास (अंदर नहीं) टॉवर और बैटल फ्रंट इन डिब्बों पोकीमोन स्तर 46 में कम से कम (पोकीमॉन रूबी, नीलम या पन्ना में Sixtus एक Mightyena, सबसे कमजोर पोकीमोन हाई कमान और युद्ध टॉवर या सामने है)। जब आपकी टीम इन कोचों को आसानी से पराजित कर सकती है, जैसे कि वे केटरीपीज़ का एक गुच्छा है, तो आपको पोकीमोन को प्रशिक्षण देने पर ध्यान देना चाहिए, जब तक कि एक ही समय में अपनी टीम के बजाय 100 के स्तर तक पहुंच नहीं होनी चाहिए।
  • पोकेमोन गेम चरण 5 में एक स्तर 100 पॉकेमैन प्राप्त करें

    Video: टीचर के नॉलेज में बिहार की राजधानी दिल्ली, सीएम और शिक्षा मंत्री जरूर देखें

    5
    पौराणिक के आधार पर एक महान पोकीमॉन का उपयोग करना, काम कर सकता है। रेगिस चार विकल्प बहुत ही गरीब हैं क्योंकि वे 40 के स्तर जब पकड़ जबकि Regigigas (स्तर 70) सामान्य प्रकार और क्षमता है "धीरे शुरू करें" असुविधा का कारण बनता है कर रहे हैं। Moltres और Articuno के रूप में पौराणिक पक्षी, उपयोगी होते हैं आप कैसे को प्रशिक्षित के आधार पर (Zapdos केवल, एक उपयोगी हमले, थंडर है गरीब परिशुद्धता होने जब तक आप एक बारी बर्बाद बारिश नृत्य का उपयोग)। पौराणिक आप जब आप खेल (Heatran, म्यूटो, आदि), पौराणिक तीसरी और चौथी पीढ़ी (Giratina पोकीमॉन डायमंड और पर्ल और Rayquaza रूबी और नीलमणि के लिए) और दोनों युगल पौराणिक (Groudon और Kyogre को समाप्त प्राप्त कर सकते हैं पोकेमोन एमराल्ड और डायल्गा और पोलकॉन प्लेटिनम में पालिका) बहुत मजबूत और उच्च स्तर हैं। दिग्गजों, जो कि आप चाल, अंधरा और शेयमीन के साथ मिलते हैं, बहुत उपयोगी होते हैं लेकिन वे निम्न स्तर से शुरू करते हैं। Arceus Pokémon निश्चित रूप से मदद मिलेगी
  • पोकेमोन गेम चरण 6 में एक स्तर 100 पॉकेमैन प्राप्त शीर्षक वाली छवि
    6
    अपने पोकेमोन को अच्छी चालें सिखाएं 100-स्तरीय Magikarp अनुपयोगी है अगर यह केवल Splatter जानता है हालांकि, आर्केस जैसे शक्तिशाली पोकीमॉन उपयोगी नहीं हो सकता है। उदाहरण के लिए, यदि आप हाइपर बीम, फोकस ब्लास्ट, साई और वसूली की तरह चलता रहता है सिखाने और आप एक Spiritomb स्तर 1, तुम्हें क्या लगता है क्या होगा सामना करना पड़ता है? आप इसे नुकसान पहुंचाने में सक्षम नहीं होंगे। आदर्श उसे आंदोलनों कि अच्छी तरह से पूरक सिखाने के लिए है भूकंप या जहर या धातु की विषाक्त तरह के रूप में कई पोकीमोन उत्तोलन कौशल है या टाइप उड़ान कर रहे हैं, यह भी हो सकता है की तरह चलता रहता है सिखाना है। उन्हें भड़कना, आइस बीम, छाया बॉल या बंद नहीं सिखाएं क्योंकि वे एसोबो की क्षमता के साथ एक स्नोरलाक्स के खिलाफ काम नहीं करेंगे। सभी पोकीमोन की प्रजातियों का निरीक्षण करें और जांच करें कि क्या आपके आंदोलन आपको चोट पहुंचा सकते हैं। आइस बीम, उड़ान, बिजली और सर्फ: उदाहरण के लिए, कोई पोकीमोन इन चार आंदोलनों का एक संयोजन जीवित रह सकते हैं। एक पोकीमोन ढूँढना जो इन आंदोलनों को सीख सकते हैं जटिल नहीं है उदाहरण के लिए, स्नोरलाक्स, रीप्परियर, डैनेलाइन और ग्याराडोस उन्हें सीख सकते हैं।
  • युक्तियाँ

    • यदि आपका पोकीमॉन ने एक प्रयास टेप प्राप्त किया है, तो अपने दुर्लभ कैंडी को उच्चतम स्तरों के लिए बचाएं। पोकेमोन को उच्चतम स्तर तक चढ़ने के लिए और भी अधिक अनुभव की आवश्यकता होती है, लेकिन दुर्लभ कैंडीज हमेशा एक स्तर तक जाते हैं, चाहे कोई बात नहीं।
    • एक कैंडी बर्बाद मत करो अगर आपके पोकीमॉन ने अभी तक अपनी कोशिश नहीं की है टेप। यह तुम्हारी मदद नहीं करेगा क्योंकि आपके पोकीमॉन के गुण बहुत कम होंगे। उस टेप का मतलब यह है कि आपका पोकेमोन पहले से ही प्रयासों के सभी बिंदुओं को मिल चुका है, ताकि आप समस्याओं के बिना अजीब कैंडीज और डेकेयर का उपयोग कर सकें।
    • यह स्तर 100 पोकीमॉन का उपयोग करने के लिए एक बुरा विचार नहीं है जिसे आपने एक एक्सचेंज में प्राप्त किया था। हालांकि, सावधान रहें कि क्या यह एक पोकीमॉन है, जो मेव या सेलेबी जैसे चाल से पकड़ा जा सकता था। कभी-कभी वे उन्हें अवैध रूप से मिलते हैं और वे आपकी फ़ाइलों को भ्रष्ट कर सकते हैं।
    • एक टीम के पोकीमोन के 100 स्तर एक बहुत ही महत्वपूर्ण उपलब्धि है के रूप में। फिर भी, आपको लड़ाइयों को जीतने के लिए सबसे अच्छी टीम की आवश्यकता नहीं है। यहां तक ​​कि एक व्यक्ति जो केवल एक ही पोकीमोन स्तर 100 और स्तर 80 दूसरों है 2 स्तर 100 पोकीमोन के साथ एक व्यक्ति को हरा सकते हैं, के साथ साथ 4 जो 90 के स्तर पर हैं।
    • एक उपलब्धि हासिल करने के लिए सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि यह करते समय मज़े करना है। खेल का दास न बनें स्तर 67 को 100, लेकिन पहले पहुंच स्तर 70, 75, आदि करने के लिए अपनी पोकीमोन पर ध्यान न दें इसके अलावा, तक पहुँचने के स्तर 99 100 के लिए कुछ पोकीमोन के लिए बहुत आसान है। उदाहरण के लिए, एक Umbreon स्तर 99 100 एक Alakazam स्तर 60. हराने के अपने पोकीमोन स्तर 99 100 तक पहुँच पाने के लिए पहले से ही आसान है पर पहुँच गया है जब जा सकते हैं।

    चेतावनी

    • सभी खेलों के हॉर्क कोड पर भरोसा मत करो! वे आपकी फ़ाइलों को भ्रष्ट कर सकते हैं, विशेषकर 5000 अनुभव प्राप्त करने के लिए चाल उन्हें अपने जोखिम पर प्रयोग करें।
    • एकमात्र महत्वपूर्ण चेतावनी यह है कि यदि आप कई अनुभवी प्रशिक्षकों को चुनौती देते हैं, तो आप हार सकते हैं। थोड़ी देर के बाद एक ब्रेक लो!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com