ekterya.com

ग्रीन पोकेमोन लेफ़ और रेडफ़ीयर में हाई कमांड को कैसे पराजित करें

यह लेख आपको बताएगा कि फायर रेड और ग्रीन पोकीमॉन में हाई कमांड को कैसे हराया जाए।

चरणों

Video: पोकीमॉन FireRed / LeafGreen रूबी / नीलम आसान हैक्स भाग 1: बदल रहा है स्टार्टर्स

पोकेमोन फायर रोड या लीफ़ग्रीन चरण 1 में एलिट चार हारना शीर्षक वाली छवि
1
सुनिश्चित करें कि आपकी पोकीमॉन 6 की आपकी टीम 55-60 के स्तर के आसपास है "उड़ान" एक "मानसिक" (सुनिश्चित करें कि आप जानते हैं कि "छाया बॉल" बनाने के) सुनिश्चित करें कि आप एक पोकीमोन प्रकार "बर्फ", एक "बिजली" एक है, अपनी प्रारंभिक पोकीमोन (यह Blastoise साथ बहुत आसान हो जाएगा) और पॉकेमोन "सुपर स्टार" जैसे स्नोरलाक्स या डैनेलाइट
  • पोकीमोन फ़ायरबर्ड या लीफ़ग्रीन चरण 2 में एलिट चार हारना शीर्षक वाली छवि
    2
    हाई कमांड का पहला नेता लोरेली है लोरेली "बर्फ" आंदोलनों का उपयोग करती है, लेकिन "आग" आंदोलनों का उपयोग करने के बारे में भी सोच भी नहीं सकते। इसके बजाय, "इलेक्ट्रिक" चाल का उपयोग करें, और अपने जंक्स के खिलाफ "छाया गेंद" या "मुट्ठी आग" आंदोलन का उपयोग करें।
  • पोकेमोन फायर रोड या लीफ़ग्रीन चरण 3 में एलिट चार हारना शीर्षक वाली छवि
    3
    लोरेली को हराने के बाद, 4 एलीट्स के बंटो ब्रूनो हैं। ब्रूनो "लड़ाई" चाल का उपयोग करता है सुनिश्चित करें कि आप "उड़ान" प्रकार पोकीमोन का उपयोग करते हैं बहुत मजबूत, या इसे समाप्त करने के लिए "मानसिक" आंदोलनों का उपयोग करें अपने पहले 3 पॉकेमोन में ब्ल्लाटोओज़ के "सर्फ" आंदोलन का उपयोग करें और आपको कोई समस्या नहीं होगी। कारण "मक्खी" प्रकार पोकीमोन पर "फ्लाइंग" प्रकार पोकीमोन का उपयोग करना बेहतर है क्योंकि आपके सभी पोकीमॉन में उच्च स्तर का हमला है और आमतौर पर "मानसिक" प्रकार पोकेमोन में कम स्तर की रक्षा होती है।
  • पोकेमोन फायर रोड या लीफ ग्रीन चरण 4 में एलिट चार हारना शीर्षक वाली छवि
    4



    ब्रूनो अगाथा के बाद जारी रहेगा अगाथा "भूत" प्रकार पोकीमोन का उपयोग करता है, इसलिए आपका "मानसिक" प्रकार पोकीमोन उन्हें एक ही हमले के साथ नष्ट कर देगा। यदि आप चाहें, तो अपने गोलबाट को बिजली काट दें। यदि आपकी टीम एक अच्छे स्तर पर है तो आपको इसके साथ कोई समस्या नहीं होनी चाहिए।
  • Video: [पोकीमॉन: पत्ता ग्रीन] प्रकरण 63: ट्रेनर टॉवर

    पोकेमोन फायर रोड या लीफ़ग्रीन चरण 5 में एलिट चार हारना शीर्षक वाली छवि
    5
    अगाथा बाद लांस का पालन करता है लांस "ड्रैगन" प्रकार का एक शिक्षक है। सुनिश्चित करें कि आप "इलेक्ट्रिक" पोकीमॉन से शुरू करते हैं, ताकि आप केवल एक हिट के साथ अपने गारैडोस को हरा सकते हैं। एक बार जब आप उसके साथ समाप्त कर लें, तो अपने "बर्फ" प्रकार पोकीमोन को बदलना सुनिश्चित करें और उसकी टीम अलग-अलग हो जाएगी हालांकि, अगर आप आर्टिकुनो का उपयोग नहीं कर रहे हैं, तो यह बहुत ही संभावना है कि आपका एरोडैक्टाइल या डैनेलाइट आपकी "बर्फ" प्रकार पोकीमोन को मार देगा। यदि ऐसा होता है, तो अपने पोकीमोन "सुपर स्टार" का उपयोग करें और उसे आपके पास सब कुछ दें।
  • पोकीमोन फायरबर्ड या लीफ ग्रीन चरण 6 में एलिट चार हारना शीर्षक वाली छवि
    6
    एक बार जब आप लांस को हरा देते हैं, तो ब्लू चैंपियन / काज़ / गैरी / प्रतिद्वंद्वी नाम सम्मिलित करें। यह बहुत मुश्किल लड़ाई है क्योंकि यह केवल एक प्रकार का पोकीमॉन का उपयोग नहीं करता है सबसे अच्छी बात यह है कि आप अपने पोकीमॉन को उस चीज़ में बदल सकते हैं जो आसानी से पोकीमोन को पराजित कर सकते हैं जो वह उपयोग कर रहे हैं। "बर्फ" का प्रयोग करें, वीनसुऊर, एक्सजेउटर और रीयडन से चलता है, और "इलेक्ट्रिक" चार्जोज़, ग्याराडोस, ब्ल्लास्टो और पिजोट के खिलाफ चलता है। Arcanine के खिलाफ अपने "सुपर स्टार" या ब्ल्लास्टोइज़ (यदि आपके पास है) का उपयोग करें, और अलकाज़म के खिलाफ "छाया गेंद" आंदोलन का उपयोग करें
  • पोकीमोन फायर रोड या लीफग्रेना चरण 7 में एलिट चार हारना शीर्षक वाली छवि
    7
    जीत तुम्हारा है! आपने पहले से ही पोकीमोन लीग को हरा दिया है!
  • Video: पोकीमोन आग लाल और पत्ता ग्रीन - पकड़ो कैसे Articuno, Moltres और Zaptos

    युक्तियाँ

    • आंदोलनों जैसे "बिजली", "फ्लेमथ्रॉवर" और "बर्फ़ बीम" के बजाय "भड़कना", "हाइपररेज़", "बर्फ़ीला तूफ़ान" आदि का प्रयोग करें।
    • सुनिश्चित करें कि आप कई "कुल इलाज", "अधिकतम औषधि" और "पुनर्जीवन" खरीदते हैं।
    • यदि आपके महत्वपूर्ण पोकीमोन में से एक को युद्ध के दौरान कमजोर पड़ता है, तो एक ऐसा परिवर्तन करें जो इतना महत्वपूर्ण नहीं है, और इसमें "पुनर्जीवित" का उपयोग करें
    • पौराणिक पक्षियों पर कब्जा करने का यह एक बहुत अच्छा विचार है यह कैसीनो में ड्रैटिनी को ड्रैगनैट में विकसित करने के लिए भी अच्छा होगा।
    • अपने "सुपर स्टार" पोकीमॉन को "बिजली" और "बर्फ बीम" आंदोलनों को जानें। यह किसी भी पोकीमॉन पर हमला करने में सक्षम होगा और इसे सभ्य क्षति देगा।
    • उन दोनों आंदोलनों को किसी भी पोकीमोन में भी दिखाएं जो "विशेष हमले" का एक अच्छा स्तर है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com