ekterya.com

कैसे Zekrom को पकड़ने के लिए

Zekrom की तरह एक महान पोकीमॉन पर कब्जा करने की तकनीक और रणनीति की आवश्यकता है चूंकि Zekrom "ड्रैगन" और "इलेक्ट्रिक" प्रकार है, साधारण "पोकेबोलस" आपको कोई अच्छा नहीं करेंगे आदर्श को "मास्टरबॉल" का इस्तेमाल करते हुए ज़ेकॉम पर कब्जा करना होगा, लेकिन यह बहुत संभावना है कि आप इसे सहेजना चाहते हैं ताकि उसे पोकीमोन में और भी मजबूत उपयोग कर सकें यह आलेख आपको दिखाएगा कि पहली बार जब आप उसे पहली बार ज़ेडमूम में पकड़ लें तो वह आपकी टीम को उस शक्तिशाली पोकीमॉन को जोड़ सकते हैं।

चरणों

कैच जैकॉम चरण 1 नामक छवि
1
लड़ाई के लिए तैयार आप "उच्च कमांड" को मारने के बाद सीधे इसे पकड़ सकते हैं Zekreom एक अत्यंत खतरनाक पौराणिक पोकेमोन है जब आप उसके साथ लड़ते हैं, तो वह 50 के स्तर पर होंगे। यह कहने के बाद, आपके पास पोकीमोन की एक टीम होगी जो कि ज़ेकॉम के समान है। इसे पकड़ने के लिए कई स्वास्थ्य वस्तुएं और कई पोकेबोलस प्राप्त करें
  • आपको "हाई कमान" को हरा देने के लिए एक "मास्टरबाल" प्राप्त होगा, लेकिन पोकीमोन के लिए पोकरियोला को वोकरोना या किर्यम के रूप में पकड़ना अधिक कठिन बनाना होगा।
  • आप केवल व्हाइट पोकेमोन में ज़ैकोम को पकड़ सकते हैं यदि आप काले पोकीमॉन खेल रहे हैं, तो आपको इसे दूसरे पोकीमोन के साथ बदलना होगा।
  • कैच जैकोम स्टेप 2 नामक छवि का शीर्षक

    Video: पोकीमोन ओमेगा रूबी और अल्फा नीलम में Zekrom, Reshiram और Kyurem कैसे प्राप्त करें

    2
    "उच्च कमांड" को मारो महल के साथ आगे बढ़ने से पहले, जहां ज़िक्रोम है, पहले आपको "हाई कमान" को पराजित करना होगा। उनके पास विभिन्न प्रकार के पोकीमोन होंगे, इसलिए सुनिश्चित करें कि आपकी टीम प्रत्येक सदस्य को हरा करने के लिए पर्याप्त संतुलित है।
  • "उच्च कमांड" को पराजित करने के बाद, पहाड़ की ओर उतरने के लिए उज्ज्वल प्रतिमा को सक्रिय करें एक दृश्य के बाद, आप एन के महल में पहुंचेंगे
  • कैच जैकोम स्टेप 3 नाम वाली छवि
    3



    Zekrom के लिए एक जगह बनाओ इसे कैप्चर करके, आप तुरंत इसे अपनी टीम में जोड़ सकते हैं यदि आपके पास 6 की बजाय 5 पोकीमॉन है। आपको तीसरी मंजिल पर एक पीसी भी मिलेगा जहां आप अपनी टीम के पोकीमॉन का आदान-प्रदान कर सकते हैं। और महल की दूसरी मंजिल पर आप अपनी पोकीमोन टीम को ठीक कर सकते हैं।
  • यदि आप अधिक आइटम प्राप्त करने या अपने पोकीमॉन को थोड़ा और अधिक प्रशिक्षित करने की आवश्यकता है तो आप महल को छोड़ सकते हैं महल की तीसरी मंजिल पर दाईं ओर तीसरे कमरे दर्ज करें प्लाज्मा टीम के सदस्य से बात करें और वह आपको महल से बाहर टेलीपोर्ट करेंगे जब आप वापस जाने के लिए तैयार हों, तो प्लाज्मा टीम के सदस्य से बात करें जो पोकेमोन लीग के पोकेमोन केंद्र में है
  • कैच जैकॉम चरण 4 नामक छवि
    4
    Zekrom खोजें आपको टॉवर के शीर्ष पर एन मिलेगा एक छोटा सा दृश्य के बाद, ज़ेडमॉम दिखाई देगा। लड़ाई शुरू करने के लिए Zekrom के साथ बात करने से पहले आप अपने खेल को बचाने का अवसर होगा यदि आप इसे पकड़ नहीं सकते हैं और फिर से प्रयास करने के लिए उसे सहेजना सुनिश्चित करें
  • Video: पोकीमॉन ओमेगा रूबी और अल्फा नीलम में Zekrom और Reshiram पकड़ो कैसे

    Video: पोकीमॉन सफेद अंग्रेजी कैसे Zekrom को पकड़ने के लिए

    कैच जैकोम चरण 5 नामक छवि
    5
    ज़करम के साथ लड़ो Zekrom के स्वास्थ्य को कम करने के लिए अपने मजबूत पोकीमॉन का उपयोग करें एक रणनीति एक पोकीमॉन का उपयोग करने के लिए हो सकती है जो कि "फ्यूजन रे" जैसे ज़ेकॉम के शक्तिशाली हमलों से बचने के लिए "खुदाई" या "गोता" कैसे जानती है। ध्यान रखें कि जब आप उसके खिलाफ लड़ते हैं, तो जैकरम 50 के स्तर पर होंगे।
  • Zekrom प्रकार "बर्फ", "पृथ्वी" और "अजगर" के हमलों के खिलाफ कमजोर है
  • चूंकि आप Zekrom कब्जा करना चाहते हैं, यह अच्छा है अपने पी एस को कम करने और फिर उसे पकड़ने की कोशिश जब आपका स्वास्थ्य लाल हो, तो "अल्ट्राबॉल्स" फेंकना शुरू करें उन्हें फेंकते रहें और थोड़ा स्वास्थ्य लेने तक उसे पकड़ कर रखें।
  • यदि आप इसे कब्जा नहीं करते हैं, तो आप "टोरेंट डुओड्राको" के सातवें मंजिल पर फिर से कोशिश कर सकते हैं, जिसे आप "सिदाद तेजा" के उत्तर पा सकते हैं। यह वह जगह है जहां Zekrom काले 2 में पाया जा सकता है एक बार आप एन से डार्क स्टोन प्राप्त करते हैं।
  • युक्तियाँ

    • ये पद्धतियां अन्य पौराणिक पोकीमोन को पकड़ना भी प्रभावी हो सकती हैं, जैसे थंडरडस, टॉर्नेडो या रीसारम (यदि आप व्हाइट पोकेमॉन खेल रहे हैं)।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com