ekterya.com

पोकीमोन फायर रेड में पौराणिक कुत्तों को कैसे प्राप्त करें

रेड फायर पोकीमॉन में, 2004 में पोकीमॉन रेड का नया संस्करण, आप प्रति खेल में तीन महानतम Johto कुत्तों में से एक को पकड़ सकते हैं। उन्हें ढूँढना मुश्किल हो सकता है और एक बार जब आप उन्हें ढूंढ लेते हैं तो उन्हें भागने से बचाने के लिए मुश्किल हो सकता है। हालांकि, थोड़ा ज्ञान के साथ, आप थोड़े समय में अपनी टीम को एक महान कुत्ता जोड़ सकते हैं।

चरणों

भाग 1
किसी और चीज को पूरा करें

पोकेमोन फायर रेड चरण 1 पर दिग्गज कुत्तों को प्राप्त शीर्षक वाली छवि
1
हाई कमान मारो महान कुत्ते केवल खेल के बाद के चरणों में दिखाई देते हैं। आपको आवश्यकता होगी हाई कमान को हराया इससे पहले कि आप उन्हें ढूंढ सकें
  • पोकेमोन फायर रेड चरण 2 पर दिग्गज कुत्तों को प्राप्त शीर्षक वाली छवि
    2

    Video: कैसे पोकीमोन FireRed / LeafGreen संस्करण में Entei / Suicune / Raikou प्राप्त करने के लिए

    कम से कम 60 प्रजातियों को पकड़ो आपको राष्ट्रीय पोकेडेक्स को प्राप्त करने के लिए इसे करना होगा ध्यान रखें कि उन्हें 60 अद्वितीय पोकेमोन की आवश्यकता है
  • पोकेमोन फायर लाल चरण 3 पर दिग्गज कुत्तों को प्राप्त शीर्षक वाली छवि

    Video: Raikou, पोकीमॉन आग लाल और पत्ता ग्रीन में Entei या Suicune को खोजने के लिए कैसे

    3
    राष्ट्रीय पोकेडेक्स प्राप्त करें 60 अद्वितीय पोकीमॉन पकड़ने के प्रोफेसर ओक के घर में एक घटना को ट्रिगर किया जाएगा। उससे बात करो और वह आपको राष्ट्रीय पोकेडेक्स देगा।
  • Video: के पोकीमॉन आग लाल, भाग 73 खेलते हैं: पौराणिक कुत्ते!

    भाग 2
    पौराणिक कुत्तों का पता लगाएं

    Pokemon Fire Red Step 4 पर दिग्गज कुत्तों को प्राप्त शीर्षक वाली छवि
    1
    अधिकतम प्रेषक का उपयोग करें पौराणिक कुत्तों को कंटो क्षेत्र यादृच्छिक में घूमते हैं, इसलिए उन्हें खोजने के लिए अपनी उंगलियों को पार करके घास के चारों ओर घूमने की आवश्यकता होती है। अधिकतम विकर्षक का उपयोग करने से आपको कम स्तर पोकीमॉन के साथ अंतहीन मुठभेड़ों से बचने में मदद मिलेगी, जबकि आप ऐसा करते हैं। सुनिश्चित करें कि आपकी टीम का पहला पोकीमॉन स्तर 49 या उससे कम है, या फिर यह काम नहीं करेगा।
  • Pokemon Fire Red Step 5 पर दिग्गज कुत्तों को प्राप्त शीर्षक वाली छवि
    2



    साइकिल की सवारी करें यह काफी स्पष्ट है। चलने के बजाय बाइक की सवारी करने से पोकीमोन को अधिक तेज़ी से ढूंढने में मदद मिलेगी, क्योंकि आपको थोड़े समय में अधिक पोकीमोन मिलेगा। किसी भी भाग्य के साथ, उनमें से एक एक महान कुत्ता होगा।
  • Pokemon Fire Red Step 6 पर दिग्गज कुत्तों को प्राप्त शीर्षक वाली छवि
    3
    पोकेडेक्स में उसका अनुसरण करें यदि आप अंत में एक महान कुत्ता रखें और आप से भाग जाएं, निराशा न करें। अब यह आपके पोकेडेक्स के नक्शे पर दिखाई देगा, जो इसे बहुत तेजी से खोजने की प्रक्रिया को बना देगा।
  • पौराणिक कुत्ते का स्थान हर बार जब आप उड़ जाएंगे, लड़ेंगे, एक इमारत दर्ज करें या मार्ग बदल दें। यह एक बाधा की तरह लग सकता है, लेकिन आप अपने स्वयं के लाभ के लिए इसका उपयोग कर सकते हैं बाइक की सवारी करें, अधिकतम विकर्षक का उपयोग करें और घास के माध्यम से अपनी यात्रा शुरू करें अगर आपको 30 सेकंड में कुछ नहीं मिला है, तो एक घर दर्ज करें। जब आप बाहर आते हैं, तो पौराणिक कुत्ते का क्षेत्र बदल जाएगा। प्रक्रिया को तब तक दोहराएं जब तक कि यह आपके सामने प्रकट न हो।
  • भाग 3
    पौराणिक कुत्तों को पकड़ो

    पोकेमोन फायर रेड चरण 7 पर दिग्गज कुत्तों को प्राप्त शीर्षक वाली छवि
    1
    पता है कि आप का सामना कैसे करेंगे प्रत्येक 3 गेम में केवल 3 दिग्गज कुत्तों में से एक दिखाई देगा और यह प्रारंभिक पोकीमोन पर निर्भर करेगा जो खिलाड़ी चुनता है। अपने खेल पर पौराणिक कुत्ते हमेशा पुरुष अपने प्रारंभिक पोकीमोन के खिलाफ बहुत प्रभावी है कि, इसलिए यदि आप यदि आप Entei होने का चयन Raikou Squirtle, Bulbasaur होने का चयन किया जाएगा और यदि आप चार्मान्डर करने के लिए चुन Suicune हो। एक उपयुक्त टीम की योजना बनाएं
    • राइको एक बिजली पोकीमोन है, इसलिए उनके खिलाफ भूमि प्रकार मजबूत हो जाएंगे, जबकि पानी और उड़ान के प्रकार कमजोर होंगे।
    • एनटेई एक आग पोकीमोन है, इसलिए इसके प्रकार पानी, पृथ्वी और चट्टान इसके खिलाफ मजबूत होंगे, जबकि प्रकार के पौधे, बर्फ, बग और स्टील कमजोर होंगे।
    • सिकुने पानी पोकीमोन है, इसलिए संयंत्र और बिजली के प्रकार इसके खिलाफ मजबूत होंगे, जबकि आग, पृथ्वी और रॉक प्रकार कमजोर होंगे।
  • Pokemon Fire Red Step 8 पर दिग्गज कुत्तों को प्राप्त शीर्षक वाली छवि
    2
    अल्ट्रा बॉल्स पर स्टॉक करें आप उन्हें एक महान कुत्ता सफलतापूर्वक पकड़ने की आवश्यकता होगी। यह पकड़ना मुश्किल होगा, इसलिए करीब 15 खरीदे ताकि वह सुनिश्चित हो सके।
  • Pokemon Fire Red Step 9 पर दिग्गज कुत्तों को प्राप्त शीर्षक वाली छवि
    3
    उसे भागने से रोकें पौराणिक कुत्ते डरावना हैं और हमेशा एक लड़ाई में भाग लेने के बजाय पलायन की कोशिश करते हैं। सबसे अच्छी रणनीति है कि कर्स, ईविल आई या ब्लॉक जैसे आंदोलन का इस्तेमाल करना
  • स्लीपिंग या फ्रीजिंग भी काम करेगी, लेकिन चूंकि राज्य की समस्याओं का कारण होने वाला आंदोलन अस्थायी है, वे सबसे अच्छी रणनीति नहीं हैं
  • वैकल्पिक रूप से, आप बस एक अल्ट्रा बॉल फेंक सकते हैं। हालांकि, आपके बाधाएं बहुत कम हैं क्योंकि महान कुत्ते शायद पोकेबोला से बचकर पलायन करेंगे
  • पोकेमोन फायर रेड चरण 10 पर दिग्गज कुत्तों को प्राप्त शीर्षक वाली छवि
    4
    उसके खिलाफ लड़ो एक बार जब आपको पौराणिक कुत्ते को भागने से रोकने के लिए एक रास्ता मिल गया है, तो कैप्चर प्रक्रिया किसी अन्य पोकीमोन के समान है अपने पीएस को उतना जितना भी कम कर सकते हैं जितना कि आप इसे मुकाबले से बाहर छोड़कर, अल्ट्रा बॉल फेंक सकते हैं और अपनी उंगलियों को पार कर सकते हैं।
  • बार-बार सहेजें, क्योंकि अगर आप अकस्मात दिग्गज कुत्ते को बाहर निकालते हैं, तो आपको इसे पकड़ने का एक और मौका नहीं मिलेगा।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com