ekterya.com

Instagram पर नकली अनुयायियों को कैसे प्राप्त करें

आपके Instagram खाते के लिए नकली अनुयायी उत्पन्न करना अन्य उपयोगकर्ताओं को यह धारणा देती है कि आपका खाता लोकप्रिय है और आपके पास एक बड़ी ऑनलाइन ऑनलाइन है। नकली अनुयायियों को आकर्षित करने के लिए, आपको एक तृतीय-पक्ष सेवा का उपयोग करना चाहिए जो नकली Instagram खातों को विकसित करता है।

चरणों

भाग 1
Instagram पर नकली अनुयायियों को उत्पन्न करें

Instagram के चरण 1 पर गेट फैक अनुयायियों का शीर्षक चित्र
1

Video: BUSY AFTER SCHOOL ROUTINE | We Are The Davises

Instagram पर झूठी अनुयायियों की पेशकश करने वाली सेवाओं के लिए ऑनलाइन खोजें इन सेवाओं में नकली Instagram खाता डेटाबेस है जो वास्तविक और सक्रिय देखने के लिए डिज़ाइन किए गए हैं और इन्हें अपना पालन करने के लिए ऐसे खातों का उपयोग करेंगे।
  • इस सुविधा की पेशकश करने वाली तृतीय-पक्ष सेवाओं की पहचान करने के लिए खोज शब्द (उदाहरण के लिए, "Instagram अनुयायियों को प्राप्त करें" या "नकली Instagram अनुयायियों का निर्माण") का उपयोग करें।
  • Instagram के चरण 2 पर गेट फैक अनुयायियों का शीर्षक चित्र
    2
    अपनी पसंद के Instagram अनुयायियों के पैकेज का चयन करें अधिकांश सेवाएं पैकेज की पेशकश करती हैं जिनकी कीमत झंडे अनुयायियों के लिए न्यूनतम सौ डॉलर से लेकर कई सौ डॉलर तक होती है, जो आप अपने खाते में जोड़ना चाहते हैं।
  • Instagram के चरण 3 के बारे में जाओ नकली अनुयायियों का शीर्षक चित्र
    3
    सेवा के अनुरोध के लिए अपने Instagram खाते की क्रेडेंशियल दर्ज करें। ज्यादातर मामलों में, आपको अपना Instagram उपयोगकर्ता नाम प्रदान करने के लिए कहा जाएगा और आप इन सेवाओं के लिए अपने खाते को एक्सेस करने की अनुमति देंगे।
  • Instagram के चरण 4 पर गेट फैक अनुयायियों का शीर्षक चित्र
    4
    स्क्रीन पर दिए गए निर्देशों का उपयोग करके अपनी भुगतान जानकारी दर्ज करें जब आपकी खरीदारी पूरी हो जाती है, तो गलत अनुयायियों की अनुरोधित राशि आपके Instagram खाते में जोड़ दी जाएगी।
  • Video: तुलसी का वैज्ञानिक और धार्मिक महत्त्व | तुलसी के फायदे | Benefits Of Tulsi | अर्था । Basil Benefits




    भाग 2
    जोखिम को समझें

    Instagram चरण 5 पर गेट फैक अनुयायियों का शीर्षक चित्र
    1

    Video: How To Get Facebook Auto Follower | Tutorial By JESSON PRANTO

    कम भागीदारी दर पैदा करने के लिए तैयार रहें। प्रमुख सामाजिक नेटवर्क प्लेटफ़ॉर्म के अधिकांश निर्धारित करने के लिए कैसे अपनी सामग्री समाचार और अपने अनुयायियों की समयसीमा में बांटा गया है एल्गोरिदम का उपयोग। नकली Instagram अनुयायियों असली लोग नहीं हैं और इसलिए अपने Instagram खाते, जिसका अर्थ है कि आपकी सामग्री अन्य उपयोगकर्ताओं की खबर के बीच निचले स्थानों पर लग सकती है के साथ बातचीत नहीं होंगे।
  • Instagram के चरण 6 पर गेट फैक अनुयायियों का शीर्षक चित्र
    2
    अपने वास्तविक अनुयायियों को जंक मेल भेजने वाली सेवाओं का उपयोग करने से बचें। अधिकांश तृतीय-पक्ष सेवा आपको अपने Instagram खाते तक पहुंचने की अनुमति के लिए कहेंगे ताकि वे आपकी तरफ से विज्ञापन और अन्य सामग्री पोस्ट कर सकें। इन सेवाओं से दूर रहें क्योंकि जंक प्रकाशन आपको अपने असली और प्रामाणिक अनुयायियों को खो देते हैं।
  • Instagram के चरण 7 पर गेट फैक अनुयायियों का शीर्षक चित्र
    3
    समझें कि झूठे अनुयायी होने से आपकी ऑनलाइन प्रतिष्ठा प्रभावित हो सकती है बहुत से सोशल मीडिया यूजर्स झूठे अनुयायियों को भ्रामक और अनैतिक के रूप में खरीदने का कार्य देखते हैं, जो आपकी ऑनलाइन प्रतिष्ठा को नकारात्मक रूप से प्रभावित कर सकते हैं। इसके अलावा, आपका असली इंस्टाग्राम अनुयायियों अक्सर नोट किया जाएगा जब आपके अनुयायियों की संख्या कुछ ही दिनों में कुछ हज़ार से कुछ हज़ार हो जाती है।
  • Video: HOW TO GET MORE LIKES ON INSTAGRAM 2018 - (1000 PER POST)

    Instagram के चरण 8 के बारे में गेट फैक अनुयायियों का शीर्षक चित्र
    4
    याद रखें कि आपका Instagram खाता निलंबित किया जा सकता है। आदेश सभी उपयोगकर्ताओं के लिए एक अधिक प्रामाणिक अनुभव बनाने के लिए, प्रमुख सामाजिक नेटवर्क प्लेटफ़ॉर्म आदेश पर अंकुश लगाने और उन को रोकने के लिए झूठी अनुयायियों प्रयास उत्पन्न करने के लिए नहीं में एक सचेत कर रहे हैं। Instagram, ट्विटर और फेसबुक जैसी प्लेटफार्म विशेषताओं और समायोजन एल्गोरिदम कि चेतावनी जब अनुयायियों का एक बहुत या किसी भी समय पर एक विशिष्ट खाता का पालन नहीं करते है। याद रखें कि यदि आपके खोजशब्दों को पता चलता है कि आप झूठे अनुयायी पैदा कर रहे हैं तो आपके Instagram खाते को अस्थायी या स्थायी रूप से निलंबित किया जा सकता है।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com