ekterya.com

असुरक्षित डब्लूएमए फ़ाइलों को एमपी 3 फाइलों में कैसे परिवर्तित करें

डब्ल्यूएमए ऑडियो फाइलें विंडोज मीडिया प्लेयर फाइलें हैं यदि आप उन उपकरणों पर संगीत सुनने के लिए सक्षम होना चाहते हैं जो डब्लूएमए फाइलों का समर्थन नहीं करते हैं, तो आपको उन्हें परिवर्तित करना होगा। अपने संगीत को किसी भी ऑपरेटिंग सिस्टम में कनवर्ट करने के लिए इस गाइड का पालन करें।

चरणों

विधि 1

विंडोज पर आइट्यून्स के साथ फाइलों को कनवर्ट करें
एमपी 3 फ़ाइलें चरण 1 में असुरक्षित WMA फाइलों को कनवर्ट करें
1
अपनी रूपांतरण सेटिंग बदलें आईट्यून्स / संपादन मेनू पर क्लिक करें और प्राथमिकताएं चुनें सामान्य टैब खोलें और "सेटिंग आयात करें ..." पर क्लिक करें। "आयात का प्रयोग" ड्रॉप-डाउन मेनू में, एमपी 3 एन्कोडर का चयन करें। ठीक पर क्लिक करें और iTunes पर लौटें
  • नोट: यह विधि केवल iTunes के विंडोज संस्करण में काम करती है, क्योंकि इसे विंडोज मीडिया प्लेयर 9 या एक नया संस्करण की आवश्यकता होती है।
  • एमपी 3 फ़ाइलें चरण 2 में असुरक्षित डब्ल्यूएए फाइलों को कनवर्ट करें
    2
    अपनी डब्लूएमए फाइलें जोड़ें कोई भी डब्लूएमए फ़ाइल जोड़ें जिसे आप अपने आईट्यून्स लाइब्रेरी में कनवर्ट करना चाहते हैं। फ़ाइल पर क्लिक करें, फिर पुस्तकालय में जोड़ें चुनें। उन फ़ाइलों या फ़ोल्डरों को चुनें जिन्हें आप कनवर्ट करना चाहते हैं। फ़ाइलें आपके लाइब्रेरी में जोड़े जाने के बाद स्वचालित रूप से कनवर्ट हो जाएंगी। रूपांतरण की प्रक्रिया एक नई फ़ाइल बनाएगी, और मूल लाइब्रेरी फ़ाइल और एमपी 3 फ़ाइल दोनों आपकी लाइब्रेरी में दिखाई देंगे।
  • एमपी 3 फ़ाइलें चरण 3 में असुरक्षित डब्ल्यूएए फाइलों को कनवर्ट करें
    3
    मौजूदा गाने कन्वर्ट अगर आपकी लाइब्रेरी में पहले से ही डब्ल्यूएमए फ़ाइलें हैं, तो फाइल या फाइलों पर राइट क्लिक करें जिन्हें आप बदलना चाहते हैं। उन्नत चुनें, और कहां क्लिक करें "एमपी 3 संस्करण बनाएं" पर क्लिक करें। फ़ाइल परिवर्तित हो जाएगी और दोनों फाइलें आपकी लाइब्रेरी में दिखाई देंगी।
  • विधि 2

    आइट्यून्स के बिना मैक ओएस एक्स और विंडोज़ में फाइलों को कन्वर्ट करें
    एमपी 3 फ़ाइलें चरण 4 में असुरक्षित डब्ल्यूएए फाइलों में कनवर्ट करें
    1
    एक रूपांतरण सॉफ्टवेयर डाउनलोड करें मैक ओएस एक्स पर अर्थोपाय अग्रिम फ़ाइलों के लिए कोई देशी समर्थन आईट्यून के उपरोक्त विधि पर एक मैक से काम नहीं करता है, क्योंकि वहाँ कोई विंडोज मीडिया प्लेयर नहीं है। इसका मतलब है कि आपको रूपांतरण करने के लिए एक अन्य प्रोग्राम डाउनलोड करना होगा। कई विकल्प उपलब्ध हैं
    • अनुकूलक यह सबसे लोकप्रिय फ्री संस्करणों में से एक है, और यह हमारे गाइड पर आधारित है। यह पीसी और मैक दोनों के लिए उपलब्ध है।
    एमपी 3 फ़ाइलें चरण 4 बुलेट 1 में असुरक्षित डब्ल्यूएए फाइलों को कनवर्ट करें
  • एमपी 3 फ़ाइलें चरण 5 में असुरक्षित डब्ल्यूएए फाइलों को कनवर्ट करें
    2
    ऑडियो बटन पर क्लिक करें यह एडाप्टर विंडो के ऊपरी भाग में स्थित है। अपनी डब्लूएमए फाइलें जोड़ें अपनी फ़ाइलों में नेविगेट करने के लिए प्रोग्राम के ऊपरी बाएं कोने में जोड़ें बटन पर क्लिक करें या विंडो में उन्हें खींचें और ड्रॉप करें। आप प्रोग्राम की बाईं पैनल में जोड़े गए फ़ाइलों की एक सूची देखेंगे।
  • एमपी 3 फ़ाइलें चरण 6 में असुरक्षित WMA फाइलों को कनवर्ट करें



    3
    आउटपुट स्वरूप (आउटपुट स्वरूप) का चयन करें। यह एक ड्रॉप-डाउन मेनू है जो खिड़की के शीर्ष पर स्थित है। आउटपुट स्वरूप के रूप में एमपीईजी परत -3 (। एमपी 3) चुनें।
  • एमपी 3 फ़ाइलें चरण 7 में असुरक्षित WMA फाइलों को कनवर्ट करें
    4
    एक गंतव्य चुनें आपके द्वारा कन्वर्ट की जाने वाली सभी फाइलें प्रक्रिया के अंत में जाएंगी। अगर आप उन्हें सीधे अपने iTunes पुस्तकालय में जोड़ना चाहते हैं, तो नीचे iTunes बटन का चयन करें
  • एमपी 3 फ़ाइलें चरण 8 में असुरक्षित डब्ल्यूएए फाइलों को कनवर्ट करें
    5
    प्रेस प्रारंभ करें जब आप सेटिंग के साथ समाप्त हो जाते हैं, तो स्क्रीन के शीर्ष दाईं ओर स्थित ग्रीन ऐरो पर क्लिक करें जो कि प्रारंभ कहते हैं। रूपांतरण प्रक्रिया शुरू हो जाएगी। प्रक्रिया की अवधि निर्भर करती है कि आप कितनी फ़ाइलें परिवर्तित कर रहे हैं।
  • विधि 3

    Ubuntu / Fedora / Centos / Redhat Linux में फ़ाइलों को कनवर्ट करें
    1
    आवश्यक सॉफ्टवेयर स्थापित करें आप एम प्लेयर (खिलाड़ी खुला स्रोत), लंगड़ा कार्यक्रम (एक एमपी 3 एनकोडर खुला स्रोत) और Win32 कोडेक कि अर्थोपाय अग्रिम प्रारूप अनलॉक की जरूरत है। कंसोल में प्रोग्रामों को स्थापित करने के लिए निम्न आदेशों का उपयोग करें:
    • sudo योग्यता स्थापित mplayer
    एमपी 3 फाइलों में असुरक्षित WMA फाइलों को परिवर्तित करने वाला चित्र शीर्षक 9 बुलेट 1
  • सुडो योग्यता लंगड़ा स्थापित
    एमपी 3 फाइलों में असुरक्षित डब्ल्यूएए फाइलें कन्वर्ट करने वाली छवि 9-बुललेट 2
  • सुडो योग्यता उबुंटू-प्रतिबंधित-अतिरिक्त इंस्टॉल करें
    एमपी 3 फाइलों में असुरक्षित डब्ल्यूएए फाइलों को परिवर्तित करने वाला चित्र शीर्षक 9 बुलेट 3
  • Ubuntu कमांड को आप जिस भी वितरण का प्रयोग कर रहे हैं उसे बदलें।
  • एमपी 3 फ़ाइलें चरण 10 में असुरक्षित डब्ल्यूएए फाइलों को कनवर्ट करें
    2
    केवल एक WMA फ़ाइल कन्वर्ट एक समय में एक गीत को परिवर्तित करने के लिए निम्न कमांड निष्पादित करें। File.wma और file.mp3 को उस फ़ाइल के नाम से बदलें जिसे आप कनवर्ट करना चाहते हैं:
  • -af प्रतिदर्श चैनल -vc MPlayer -vo अशक्त डमी = 44100 -ao पीसीएम: waveheader archivo.wma-लंगड़ा -m रों वी 3 audiodump.wav-mv audiodump.wav.mp3 file.mp3-rm audiodump.wav
  • 3
    अपने सभी डब्लूएमए फाइलें कन्वर्ट करें यदि आप अपनी हार्ड ड्राइव से एमपी 3 तक अपनी सभी डब्ल्यूएमए फाइलों को परिवर्तित करना चाहते हैं, तो निम्न कमांड का उपयोग करें। आप "resample = #" कमांड को बदलकर कोडिंग की गुणवत्ता को समायोजित कर सकते हैं:

    #! / बिन / बाश
    "$ @" में फ़ाइल के लिए - म्यूप्लेयर
    -vo null
    -वीसी डमी
    -af resample = 44100
    -ao pcm: file = "$ {file %%। [ww] [एमएम] [ए ए]}। wav"
    "$ फ़ाइल"
    -V9 licks "$ {फ़ाइल %%। [स.स.] [Mm] [आ]}। Wav" "$ {फ़ाइल %%। [स.स.] [Mm] [आ]}। एमपी 3"
    आरएम-एफ "$ {फाइल %%। [Ww] [एमएम] [ए ए]}। wav"
    किया

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com