ekterya.com

विस्मरण में एक पिशाच होने से निपटने के लिए

यदि आप द एल्डर स्क्रोल्स IV: विस्मरण, जल्दी या बाद में खेलते हैं तो आप एक पिशाच बन जाएंगे, जो बहुत परेशान हो सकता है। यह वृद्धि हुई कौशल और "आंख शिकारी" के रूप में, लेकिन एक के बाद आप सूरज की रोशनी से बचने के लिए और लोगों को, जो एक अच्छा में परिणाम कर सकते खिलाने के लिए होगा, जबकि शक्तियों के रूप में इसके फायदे, है। क्या आप देखना चाहते हैं कि पिशाच बने रहने का सबसे अच्छा तरीका क्या है? पढ़ना जारी रखें

चरणों

विस्मृति में एक पिशाच होने के लिए शीर्षक वाला चित्र शीर्षक 1
1
एक पिशाच बनें! यदि आप सही जगह पर नहीं हैं तो आप इसे पिशाच बनाने के लिए क्या करना चाहिए, इसके साथ आप इसका सामना नहीं कर पाएंगे। आप "पोर्फिरिक हीमोफिलिया" रोग को संक्रमित करके पिशाच बन सकते हैं, कभी-कभी आप पिशाच या अन्य जीवों के साथ लड़कर इसे प्राप्त कर सकते हैं "अज़ुरा" (स्तर 2) के मिशन में आप अपना मिशन कर सकते हैं और गुफा में प्रवेश कर सकते हैं। चूंकि वे सभी लोग पिशाच हैं, उन्हें जब तक आप रोग "पॉर्फिरेक्ट हेमोफिलिया" नहीं लेते हैं, तब तक उन्हें हमला करते हैं और फिर एक विशेष पुरस्कार प्राप्त करने या सिर्फ छुट्टी छोड़ने के लिए मिशन को खत्म करते हैं। पिशाच बनने का दूसरा तरीका "डार्क ब्रदरहुड" के मिशन में अग्रिम है, जब तक कि आप विन्सेंट से मिशन प्राप्त नहीं करते हैं। उसे वैम्पायिरम के बारे में पूछिए, और प्रतिक्रिया दें कि आप पिशाच बनना चाहते हैं अगली बार जब आप अभयारण्य में सोने के लिए जाते हैं, तो वह आपको काट लेंगे। यह एक पिशाच बनने का निश्चित तरीका है यदि आप "डार्क ब्रदरहुड" में शामिल होने के लिए किसी को मारना नहीं चाहते हैं, तो आपको क्या करना है मैदान में ग्रे प्रिंस के मिशन करना है। इसमें पिशाच होते हैं, और यदि आपको बीमारी नहीं मिलती तो चिंता न करें। मिशन को पूरा करें, और प्रिंस ग्रे उदास हो जाएगा। जब उसे मैदान में लड़ने का समय आता है, तो वह खुद का बचाव नहीं करेगा यह एक हत्या के रूप में गिना जाएगा और आपको "डार्क ब्रदरहुड" दर्ज करने की अनुमति देगा, लेकिन यह पूरी तरह से कानूनी होगा। एक बार जब आप बीमारी प्राप्त करेंगे तो आपको इसके साथ निपटने के लिए सीखने की आवश्यकता होगी।
  • अन्य क्षेत्रों में जहां पिशाच पा सकते हैं गुफा दुर्गम, Caverna भूपटल Sangrienta, Refugio del Cuervo, गुफा मेमोरियल, इम्पीरियल शहर के तहखाने के कुछ क्षेत्रों, अन्य किलों और पिशाच की गुफाओं, और में कहीं शामिल जहां आप लाश पा सकते हैं, क्योंकि वे रोग भी लेते हैं
  • विस्मृति में एक पिशाच होने के शीर्षक से चित्र चरण 2
    2
    एक घर खरीदें यदि आप दिन के दौरान रहने के लिए जगह ढूंढने के बजाय घर पर रहते हैं तो आप आसानी से वैम्पायिरम से निपट सकते हैं। वैम्पाइरिज्म के चार चरण हैं - पहले एक आपको कुछ कौशल प्रदान करता है, लेकिन यह आपको कोई नुकसान नहीं देता है, आग में थोड़ी सी कमजोरी है। हालांकि, रक्त पीने से 24 घंटों के बाद, आपका पिशाच दूसरी चरण तक पहुंच जाएगा, जिसमें सूर्य की किरणों ने आपको चोट पहुंचाईगी। सूरज की किरणों से आपको प्राप्त हुई क्षति हर दिन बढ़ जाती है जिससे आप रक्त नहीं पीते हैं, इसलिए अपनी खुद की एक घर लेना बहुत उपयोगी होगा सबसे अच्छा घर जिसे आप खरीद सकते हैं वह भी सबसे सस्ता है - 2000 सोने के सिक्कों के लिए आप साम्राज्य के किले में एक घर खरीद सकते हैं, जहां भिकारी आपको भोजन की आवश्यकता होगी। इंपीरियल सिटी मार्केट डिस्ट्रिक्ट में इंपीरियल ट्रेड ऑफिस में आप Vinicia Melissacia से उस घर को खरीद सकते हैं। इसके अलावा, डाउनलोड करने योग्य सामग्री खरीदने पर, तथाकथित "विले लेयर", आप इसे एक घर के साथ बदल सकते हैं, यद्यपि आपको सुधार के लिए भुगतान करना पड़ सकता है (वैम्पायिरम से निपटने के लिए डाउनलोड करने योग्य सामग्री का उपयोग करने के तरीके के बारे में अधिक जानकारी के लिए यह मार्गदर्शिका पढ़ें)
  • Video: गुमनामी (Ep 7) वैम्पायरिज़्म इलाज

    विस्मृति में एक पिशाच होने का शीर्षक शीर्षक छवि 3 चरण
    3
    रक्त पी लो एक पिशाच के रूप में, आपको रहने के लिए रक्त चाहिए कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप किस स्तर पर हैं, जब आप रक्त पीते हैं, तो आप पहले चरण में वापस आ जाते हैं जहां सूरज आपको चोट नहीं पहुंचाता है। आप उस व्यक्ति के पास जाकर किसी की गर्दन को काट सकते हैं जो सो रहे हैं और कार्रवाई बटन दबाने के लिए। गर्दन काटने के लिए अपने आप को खिलाने के विकल्प का चयन करें और कुछ सेकंडों में आप बेहतर हो सकते हैं सबसे आसान शिकार खुले में सो रही भिखारी हैं, तो आप उन्हें अधिकांश शहरों में पा सकते हैं और इसलिए कोई भी नोटिस करेंगे और इसके लिए जुर्माना नहीं लिया जाएगा अक्सर, लोग जब वे सो रहे हैं करने के लिए बंद नहीं कर रहे हैं। इम्पीरियल शहर के किले में घर से, सबसे आसान जिनमें से भिखारी आप इसे जहां बगीचे में (तुम्हारा के रूप में एक ही सड़क पर) नन्हा Ancus, जो सही घर Methredhel पीछे है फ़ीड कर सकते हैं और बस अगले आर्मंड क्रिस्टोफ़ चोर्स गिल्ड के नए सदस्यों से मिलते हैं (पीछे की ओर की झोपड़ी के पीछे जो कि मेथेडेल के घर के बगल में है)। पूनी 10 बजे (अन्य सभी भिखारियों की तरह) सो जाता है, जो आपको आर्मंड क्रिस्टोफे के उस क्षेत्र में प्रवेश करने से लगभग 2 घंटे देता है। उसे चुपचाप चलो (सावधान है कि कोई भी vea- अगर आंख फिर किसी आप देख सकते हैं इसका मतलब है कि चमक रहा है हो सकता है) और इसे से खाते हैं। यह किसी अन्य व्यक्ति के साथ किया जा सकता है, लेकिन यह स्थान सरलतम है
  • विस्मृति में एक पिशाच होने का शीर्षक है छवि चरण 4
    4
    अपने कौशल स्वीकार करें स्वचालित रूप से उस पैशाचिकी एक नुकसान है यह मानकर न चलें, पैशाचिकी के साथ कुछ अद्भुत शक्तियों और क्षमताओं मिलता है, और यदि आप धागा हड़पने कर सकते हैं, तो आप अपने चरित्र बहुत मजबूत कल्पना से है बना सकते हैं। यह बहुत उपयोगी है अगर आप दिन के दौरान रात और नींद में गुफाओं की खोज कोई आपत्ति नहीं है, हालांकि आप भी दिन के दौरान तहखानों और गुफाओं का पता लगाने कर सकते हैं। एक रात रेत पर बैठे रूप में पिशाच को आप किनारे की जरूरत है देता है में प्रवेश कर, लेकिन आप केवल एक बार बंद करने के मैदान से पहले जब तक आप मिशन रेत पूरा कर दिया है, इसलिए, जीव लड़ सकता है, तो लड़ सकता दिन के किसी भी समय, सप्ताह में एक बार।



  • छवि विस्मृति में एक पिशाच होने का शीर्षक शीर्षक चरण 5
    5
    अपनी गतिविधियों और आंदोलनों की योजना बनाएं आप एक पिशाच बनने, धूप और संदिग्ध लोगों के बीच के प्रति सावधान होने की जरूरत है, तो आप सुनिश्चित करें कि आप जहाँ आप वहाँ पाने से पहले सूरज ऊपर आता है, या खिलाने के लिए है बनाने की जरूरत है इससे पहले कि वे मंच पर सूरज की किरणों को चोट करने के लिए शुरू 2 वैम्पारिज्म के यह अपने आप को खिलाने के लिए रखने के लिए की खोज को रोकने के लिए है करने के लिए है, लेकिन धैर्य रखें और अगर यह आपको ज्यादा मुसीबत बना देता है "द वैम्पायर इलाज" मिशन को पूरा करने का प्रयास करें, या लगता है कहा जाता है डाउनलोड करने योग्य सामग्री के रूप में आपकी समस्या से निपटने के लिए अन्य तरीकों से बहुत कष्टप्रद हो सकता है "विले लेयर"। दोपहर में शाम 8 बजे सूर्य छिपाते हैं, इसलिए जब तक मिशन को पूरा करने के लिए सूरज नीचे चला जाता है, तब तक इसकी खोज शुरू करना सुनिश्चित करें।
  • विस्मृति में एक पिशाच होने के शीर्षक वाला चित्र शीर्षक 6
    6

    Video: गुमनामी पिशाच गाइड

    अतिरिक्त सामग्री डाउनलोड करें, जैसे एक फोन किया जाता है "विले लेयर", जो पिशाच और बुरा खिलाड़ियों को खाने और आराम से भूमिगत रहने की अनुमति देता है। इस एक्सटेंशन को पिशाच के साथ ध्यान में रखा गया है, क्योंकि इसमें एक कैदी शामिल है, जिसे आप इसे खिलाने के लिए खरीद सकते हैं और वैम्पायिरम के लिए इलाज कर सकते हैं। यह बहुत उपयोगी है क्योंकि आपको इसका उपयोग करने के लिए इसे खरीदने की आवश्यकता नहीं होगी। आप Xbox Live बाजार में 150 Microsoft पॉइंट के लिए एक्सटेंशन डाउनलोड कर सकते हैं यदि आप Xbox 360 या कुछ इंटरनेट साइटों पर खेलते हैं यदि आप अपने कंप्यूटर पर खेलते हैं ध्यान रखें कि यह सामग्री डाउनलोड करते समय अन्य लागतें लागू हो सकती हैं।
  • विस्मृति में एक पिशाच होने के शीर्षक से चित्र चरण 7
    7
    यदि आप पिशाचवाद से छुटकारा चाहते हैं तो एक इलाज का पता लगाएं "पिशाच का इलाज" मिशन इम्पीरियल सिटी के दक्षिण में आर्केन विश्वविद्यालय में रामिनस पोलस से बात करना शुरू कर सकता है। मिशन बहुत लंबा और बहुत मुश्किल है, लेकिन अंत में आप ठीक हो जाएंगे। इस पद्धति के अतिरिक्त, आप विस्तार के साथ "नवीनीकरण स्रोत" का उपयोग कर सकते हैं "विले लेयर", जो वैम्पाइरिज्म को ठीक करता है और बहुत तेज है। आपके द्वारा चंगा होने के बाद, आप फिर से पिशाच नहीं बन सकते, जब तक कि आप कंप्यूटर पर नहीं खेल रहे हों और कुछ बदलाव का उपयोग कर रहे हैं।
  • युक्तियाँ

    • पिशाच के चरणों के माध्यम से प्रगति केवल अगर आप प्रतीक्षा करते हैं या आराम करते हैं तो सक्रिय होते हैं, यदि आप नहीं करते हैं, तो वैम्पायरवाद होना संभव है और कभी भी किसी की गर्दन को काटने की ज़रूरत नहीं है। हालांकि, यह ज़ोर से ऊपर उठाना और घावों को ठीक करना कठिन बना देता है, आप कुछ निश्चित अभियानों को भी नहीं कर सकते हैं जिसमें आपको कुछ घटनाओं या पात्रों के लिए इंतजार करना पड़ता है।
    • जादूगर का समाज भिखारियों के लिए एक अच्छा विकल्प है। अगर आप सदस्य हैं, तो सहयोगियों के कमरे में से एक को दर्ज करें, जबकि वे सो रहे हैं और अपने आप को भोजन करते हैं, बस याद रखें कि यदि वे आपको पकड़ लेते हैं तो वे आपको जादूगर के समाज से निकाल देंगे।
    • अगर आप स्किग्राड में एक घर खरीदते हैं, तो आप सबसे महंगे खरीद सकते हैं, आप अपने दास को खिलाने के लिए, बस उसके लिए सोते हुए इंतजार कर सकते हैं और फिर खुद को खाएं भिखारियों को खोजना या अन्य घरों में प्रवेश करने के बिना यह सबसे निम्न स्तर पर लौटने का सबसे आसान तरीका है
    • homeowners सबसे कठिन शिकार करने के लिए के रूप में आप ताले खोलने के लिए और पर नजर रखने के किस समय वे के रूप में वे आसानी से तुम्हें पकड़ सकता है अगर आप जल्दी घर जाने के सोने के लिए होती है।

    चेतावनी

    Video: गुमनामी - कैसे एक पिशाच और अपने कौशल बनने के लिए

    • याद रखें, आग आपको पहले की तुलना में अधिक नुकसान पहुंचाएगी, और सूरज भी आपको नुकसान पहुंचाएगा। यदि लोग जानते हैं कि आप पिशाच हैं, तो लोग आपके साथ बात नहीं करना चाहते हैं, जो अपने नुकसान को लंबे समय तक ला सकते हैं।
    • "तेज़ स्क्रॉल" का उपयोग करते समय सावधान रहें (या इसे उपयोग न करें)। आप जितना रहना चाहते हैं, उतना अधिक होने की संभावना है कि आप दिन की यात्रा करें।
    • यह सिर्फ वैम्पायिरम से निपटने का एक परिदृश्य है - ऐसे कई अन्य बेहतर क्षेत्र हैं जहां आप रह सकते हैं और फ़ीड कर सकते हैं। एक ऐसा ढूंढें जिसे आप पसंद करते हैं, क्योंकि साइरोडिइल के आस-पास एक क्षेत्र हो सकता है जो आपकी आवश्यकताओं के अनुसार सबसे उपयुक्त है। चाहे आप उस स्थिति के साथ जीने का फैसला करें या अपने आप को ठीक करें, याद रखें कि आप पिशाच बन सकते हैं, इसलिए सावधान रहें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com