ekterya.com

संगीत सीधे PSP वेब ब्राउज़र से कैसे डाउनलोड करें

पीएसपी कहीं भी खेलने के लिए एक अच्छा कंसोल है, लेकिन यह पोर्टेबल संगीत खिलाड़ी के रूप में भी इस्तेमाल करना संभव है। अगर आप घर से दूर हैं, तो नेटवर्क पर वेबसाइटों को ढूंढना संभव है जहां आप सीधे संगीत डाउनलोड कर सकते हैं। और अगर आप घर पर हैं, तो अपने कंप्यूटर की संगीत लाइब्रेरी को पीएसपी पर कॉपी करना संभव है, जब भी आप चाहें इसे सुनें।

चरणों

विधि 1
संगीत ऑनलाइन डाउनलोड करें

आपकी पीएसपी से सीधे संगीत डाउनलोड करें शीर्षक वाला इमेज`s Web Browser Step 1
1
सुनिश्चित करें कि आपके पास एक मेमोरी कार्ड डाला गया है। पीएसपी पर एमपी 3 फ़ाइलों को डाउनलोड करने में सक्षम होने के लिए, आपको एक मेमोरी कार्ड की आवश्यकता होगी जिसमें उन्हें स्टोर करने के लिए पर्याप्त जगह है। नेटवर्क के विभिन्न दुकानों में मेमोरी कार्ड खरीदना संभव है। एमपी 3 फ़ाइलें आम तौर पर 3 से 10 एमबी पर कब्जा कर लेती हैं, इसलिए आपको बहुत सी फाइलों को स्टोर करने के लिए पर्याप्त जगह की आवश्यकता होगी, अगर आप कई गाने चाहते हैं
  • मेमोरी कार्ड पर रिक्त स्थान की मात्रा जांचने के लिए, मेनू खोलें "खेल" और चयन करें "मेमोरी कार्ड"। उपलब्ध खाली स्थान की मात्रा इसके नीचे प्रदर्शित की जाएगी।
  • 2
    एक वायरलेस नेटवर्क से PSP कनेक्ट करें सीधे एमपी 3 फ़ाइलों को डाउनलोड करने के लिए PSP ब्राउज़र का उपयोग करना संभव है। ऐसा करने के लिए, आपको एक वायरलेस नेटवर्क से कनेक्ट होना चाहिए। सुनिश्चित करें कि स्विच करें "WLAN" मोड में हो "संपत्ति"। स्विच पीएसपी-1000 और पीएसपीजी के बाईं तरफ, और पीएसपी -2000 और 3000 के मामले में ऊपरी तरफ है।
  • अगर आपने वायरलेस कनेक्शन को कॉन्फ़िगर नहीं किया है, तो अनुभाग में एक को बनाना संभव है "नेटवर्क सेटिंग्स" मेनू में "सेटिंग्स"। चुनना "बुनियादी ढांचे" और राउटर से कनेक्ट करने के लिए निर्देशों का पालन करें।
  • चूंकि पीएसपी एक पुराना डिवाइस है, इसलिए आपको सबसे आधुनिक रूटर की सुरक्षा के साथ समस्याएं हो सकती हैं। यदि आपको रूटर में पीएसपी को जोड़ने में कठिनाई हो रही है, तो आपको रूटर की सुरक्षा को WPA या WEP को बदलने की आवश्यकता हो सकती है। अधिक जानकारी के लिए एक वायरलेस नेटवर्क में पीएसपी को कैसे कनेक्ट करें पर एक नज़र डालें।
  • आपकी पीएसपी से सीधे संगीत डाउनलोड करें शीर्षक वाला इमेज`s Web Browser Step 2
    3

    Video: PSP ब्राउज़र के साथ अपने PSP करने के लिए सीधे डाउनलोड मुफ्त एमपी 3 संगीत (वीटा के साथ काम करता है)

    पीएसपी का इंटरनेट ब्राउज़र खोलें आप इसे मेनू में पाएंगे "नेटवर्क"।
  • 4
    पता बार चुनें यदि आप इसे नहीं देखते हैं, तो बटन दबाएं ताकि यह प्रकट होता है बार का चयन करने के लिए दिशात्मक पैड का उपयोग करें
  • आपकी पीएसपी से सीधे संगीत डाउनलोड करें शीर्षक वाला इमेज`s Web Browser Step 3
    5
    पता कीबोर्ड खोलें बटन दबाएं जबकि पता बार का चयन किया जाता है। यह यूआरएल दर्ज करने के लिए कीबोर्ड खोल देगा। एक खोज इंजन का नाम दर्ज करें जैसे Google या विशिष्ट वेब पेज
  • आपकी पीएसपी से सीधे संगीत डाउनलोड करें शीर्षक वाला इमेज`s Web Browser Step 4

    Video: डाउनलोड करने के लिए कैसे संगीत के माध्यम से पीएसपी वेब ब्राउज़र

    6
    एक संगीत वेब पेज खोजें जिसमें सीधे एमपी 3 डाउनलोड हो। पीएसपी पर सीधे एमपी 3 फ़ाइलों को प्राप्त करने का एकमात्र तरीका एक ऐसे पृष्ठ का उपयोग करना है जिसमें सीधे डाउनलोड लिंक हैं वे आम तौर पर ब्लॉग हैं जो उन्हें हटाने से पहले कुछ समय के लिए नई फ़ाइलें संग्रहीत करते हैं। यह खोजना संभव है "एमपी 3 डाउनलोड" Google में और सबसे लोकप्रिय विकल्प खोजने के लिए परिणामों को ब्राउज़ करें या विभिन्न फ़ोरम में खोजें।
  • पीएसपी के लिए सबसे लोकप्रिय विकल्पों में से एक है downloads.nl. विभिन्न ब्लॉगों और सीधे डाउनलोड लिंक वाले पृष्ठों पर संग्रहीत संगीत को खोजने के लिए पृष्ठ पर खोज फ़ंक्शन का उपयोग करना संभव है। अधिकांश देशों में यह संगीत डाउनलोड करना गैरकानूनी है जो आपके नहीं है
  • 7
    डाउनलोड लिंक का चयन करें जब आप उस गीत को खोजते हैं जिसे आप डाउनलोड करना चाहते हैं, तो डाउनलोड लिंक का चयन करने के लिए दिशात्मक पैड या क्रॉसहेड का उपयोग करें। लिंक एमपी 3 फ़ाइल का एक सीधा लिंक होना चाहिए।
  • 8
    प्रेस। और चयन करें "पुरालेख" मेनू में यह आपको एमपी 3 फाइल को पीएसपी पर सहेजने की अनुमति देगा।



  • 9
    चुनना "लिंक को इस रूप में सहेजें" और फिर "बचाना"। एमपी 3 का डाउनलोड पीएसपी के मेमोरी कार्ड से शुरू होगा। आपके द्वारा आवश्यक समय इंटरनेट कनेक्शन और पृष्ठ की गति पर निर्भर करेगा।
  • 10
    डाउनलोड संगीत चलाएं। जब आप कुछ गाने डाउनलोड करते हैं, तो आप उन्हें अनुभाग में खेल सकते हैं "संगीत" पीएसपी मुख्य मेनू से चुनना "मेमोरी कार्ड" मेनू में "संगीत" आपके द्वारा डाउनलोड किए गए सभी गीतों को दिखाने के लिए इसे खेलना शुरू करने के लिए एक का चयन करें।
  • विधि 2
    कंप्यूटर से संगीत स्थानांतरित करें

    1
    मेमोरी कार्ड को पीएसपी में डालें PSP पर संगीत फ़ाइलों को संग्रहीत करने के लिए आपको एक मेमोरी कार्ड डालने की आवश्यकता होगी। यह अमेज़ॅन में मेमोरी कार्ड और इंटरनेट पर अन्य स्टोर्स ढूंढना संभव है।
    • अगर आप बहुत सारे संगीत की प्रतिलिपि करने जा रहे हैं, तो संभवतः आपको एक मेमोरी कार्ड की ज़रूरत होगी जिसमें कम से कम कुछ गिगाबाइट (जीबी) है। पीएसपी 32 जीबी भंडारण के लिए मेमोरी कार्ड का समर्थन करता है।
  • 2
    कंप्यूटर से पीएसपी यूएसबी के माध्यम से कनेक्ट करें कंप्यूटर पर पीएसपी कनेक्ट करने के लिए मिनी-यूएसबी केबल का उपयोग करना संभव है। यह उन कई गीतों को स्थानांतरित करने का सबसे आसान तरीका है, जिन्हें आपने कंप्यूटर पर वेब पेजों से डाउनलोड करने के बजाय संग्रहीत किया है।
  • 3
    चुनना "यूएसबी कनेक्शन" मेनू में "सेटिंग्स" पीएसपी का यह आपको कंप्यूटर पर पीएसपी की सामग्रियों को देखने की अनुमति देगा।
  • 4
    कंप्यूटर पर पीएसपी खोलें विंडोज़ में, आपको खिड़की में पीएसपी मिलेगा "कंप्यूटर", "यह टीम" या "मेरा कंप्यूटर", शेष हटाने योग्य इकाइयों के बगल में मैक पर, पीएसपी डेस्कटॉप पर दिखाई देगा।
  • 5
    फ़ोल्डर खोलें "संगीत" पीएसपी में सभी संगीत फ़ाइलें इस स्थान पर जाएंगी।
  • 6
    वह संगीत खोजें जिसे आप अन्य विंडो में स्थानांतरित करना चाहते हैं। की दूसरी विंडो खोलें "एक्सप्लोरर" या "साधक" और उन संगीत फ़ाइलों को नेविगेट करें जिन्हें आप पीएसपी पर प्रतिलिपि बनाना चाहते हैं। पीएसपी एमपी 3, एमपी 4, डब्ल्यूएवी, डब्लूएमए और एएसी फ़ाइल स्वरूपों का समर्थन करता है।
  • पीएसपी अतिरिक्त फ़ोल्डर्स की एक परत का समर्थन करता है। यही है, फ़ोल्डर के भीतर फ़ोल्डर्स जोड़ना संभव है "संगीत" लेकिन उनके भीतर सबफ़ोल्डर्स को पुन: प्रस्तुत नहीं किया जाएगा। उदाहरण के लिए, अगर आपके पास एक कलाकार के नाम के साथ एक फ़ोल्डर है और उसके भीतर उस कलाकार के सभी एल्बम हैं, तो आप उस फ़ोल्डर की सामग्री तक पहुंच नहीं पाएंगे। इसके बजाय, आपको फ़ोल्डर्स को एल्बम से सीधे फ़ोल्डर में कॉपी करने की आवश्यकता होगी "संगीत" पीएसपी का
  • 7
    संगीत विंडो में खींचें "संगीत"। फाइलों को पीएसपी के मेमोरी कार्ड में कॉपी करना शुरू हो जाएगा। यदि आप कई फाइल कॉपी करते हैं, तो आपको समय की आवश्यकता हो सकती है
  • 8
    प्रतिलिपि संगीत खेलते हैं जब आप फ़ाइलों को स्थानांतरित करना समाप्त करते हैं, तो PSP और USB मोड को डिस्कनेक्ट करें। आप अनुभाग में सभी संगीत पा सकते हैं "मेमोरी कार्ड" मेनू से "संगीत"। यदि आपने फ़ोल्डर्स की प्रतिलिपि बनाई है, तो आप उन्हें अंदर सुराग ढूंढने के लिए खोल सकते हैं।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com