ekterya.com

जमैंडो के साथ मुफ्त संगीत कैसे डाउनलोड करें

जमेन्डो एक ऑनलाइन संगीत साइट है जो विभिन्न प्रारूपों में 300,000 से अधिक गाने पेश करता है, जिनमें से सभी आप ऑनलाइन सुन सकते हैं और मुफ्त में डाउनलोड कर सकते हैं और

कानूनी! नए कलाकार क्रिएटिव कॉमन्स लाइसेंस के तहत अपने काम को प्रकाशित कर सकते हैं, और आपके पास अच्छी गुणवत्ता वाले संगीत के असीमित डाउनलोड हो सकते हैं। कैसे पता चलता है पढ़ने!

चरणों

जमेन्डो चरण 1 के साथ निशुल्क संगीत डाउनलोड करें शीर्षक वाला इमेज

Video: Singing में बेसुरेपन कैसे दूर करें? आवाज़ को सुरीला कैसे बनाएँ? गाने में नाक की आवाज़ कैसे दूर करें?

1
जामेण्डो वेबसाइट पर जाएं यह यहां स्थित है: https://jamendo.com/es. आपको बड़ी संख्या में लोकप्रिय कलाकार दिखाई देंगे, साथ ही जामेंडो में पंजीकृत और योगदान करने के लिए जानकारी भी देखेंगे।
  • जामेंदो चरण 2 के साथ निशुल्क संगीत डाउनलोड करें शीर्षक वाला चित्र
    2
    वैकल्पिक रूप से, आप जमैंडो अकाउंट के लिए साइन अप कर सकते हैं। यह संगीत सुनने या डाउनलोड करने के लिए आवश्यक नहीं है, लेकिन ऐसी कई विशेषताएं हैं जो आप अन्य वेबसाइटों के साथ टिप्पणियां लिखने और संगीत साझा करने की क्षमता सहित अन्यथा तक पहुंचने में सक्षम नहीं हैं। यह भी निःशुल्क है।
  • बस बटन पर क्लिक करें "अपने आप को पहचानें", जो प्रत्येक पृष्ठ के ऊपर दाईं तरफ है आप एक खाते के साथ पंजीकरण कर सकते हैं फेसबुक या बस एक का चयन करें उपयोगकर्ता नाम और एक पासवर्ड, अपना ईमेल पता डालें और यही है!
  • जमेन्डो चरण 3 के साथ निशुल्क संगीत डाउनलोड करें शीर्षक वाला इमेज
    3
    अन्वेषण करें! हजारों कलाकारों के साथ, आपको निश्चित रूप से कुछ ऐसा मिलेगा जो आप पसंद करते हैं। एक एकीकृत खिलाड़ी है ताकि आप विभिन्न संगीत शैलियों के आधार पर संगीत, साथ ही इंटरनेट रेडियो चैनलों को सुन सकें। किसी भी समय आप मेन स्क्रीन पर मेनू का पता लगा सकते हैं "चयन", जो आपको सप्ताह के 100 सर्वश्रेष्ठ विषयों में रीडायरेक्ट करेगा।
  • ऊपरी दाएं कोने में, आप शैली, कलाकार और अन्य खोज फ़िल्टर के अनुसार गीतों को क्वेरी करने के लिए खोज बॉक्स का उपयोग कर सकते हैं।
  • जामेंडो चरण 4 के साथ निशुल्क संगीत डाउनलोड करें शीर्षक वाला चित्र
    4
    कुछ संगीत ऑनलाइन सुनें जब आप एक गीत का चयन कर लेंगे, तो जामेंडो खिलाड़ी खुल जाएगा क्योंकि यह चित्र में दिखाई देता है बैंगनी गुब्बारे के साथ बटन आपको एक पृष्ठ पर ले जाएगा जहां आप कर सकते हैं "शेयर" अन्य जामेन्डो के उपयोगकर्ताओं के साथ संगीत या फेसबुक या ईमेल के माध्यम से - प्लस चिह्न के साथ बटन, गीत को एक प्लेलिस्ट में जोड़ देगा और नीचे की ओर इशारा करने वाले तीर पर क्लिक करके आप उस गीत को केवल डाउनलोड करेंगे
  • Jamendo चरण 5 के साथ निशुल्क संगीत डाउनलोड करें शीर्षक वाला चित्र
    5
    शैली द्वारा संगीत के लिए खोजें बस पर क्लिक करें "संगीत", शीर्ष पट्टी में और फिर, ड्रॉप-डाउन मेनू में, चुनें "टैग"। यह एक पृष्ठ को खोलता है सैकड़ों लेबल वाले एल्बमों की: पॉप और अधिक परंपरागत रॉक से चीजों की तरह "मुफ़्तक़ोर" और "breakcore"। अब उस वाक्यांश का पाठ, अधिक एल्बमों को उस टेक्स्ट के साथ लेबल किया जाएगा। जब आप टैग किए गए वाक्यांश पर क्लिक करते हैं, तो वह उस टैग के साथ एल्बम के एक पेज को लोड करेगा, उस महीने की लोकप्रियता के अनुसार क्रमबद्ध होगा।
  • Jamendo चरण 6 के साथ निशुल्क संगीत डाउनलोड करें शीर्षक वाला चित्र
    6
    समान कलाकारों को खोजें पर जाएं "संगीत" खोज बार में और चुनें "विदेश से कलाकार"। विदेश से एक कलाकार का नाम दर्ज करें जिसे आप पसंद करते हैं, और साइट उस बैंड या कलाकार के समान गाने की सूची दिखाएगी।
  • जामेंदो चरण 7 के साथ निशुल्क संगीत डाउनलोड करें शीर्षक वाला चित्र
    7



    मुक्ति कुछ संगीत! संगीत सीधे डाउनलोड के लिए एमपी 3 प्रारूप में उपलब्ध है, और यदि आपके पास बिटटॉरेंट क्लाइंट है, तो आप अन्य क्लाइंट्स से ओग वॉर्बिस फाइल भी डाउनलोड कर सकते हैं। सीधे डाउनलोड मेनू में बाईं ओर इन अन्य विकल्प हैं
  • Jamendo चरण 8 के साथ निशुल्क संगीत डाउनलोड करें शीर्षक वाला चित्र

    Video: Jio फोन में Mp3 गाने किसी भी भाषा के गाने डाउनलोड करें || हिन्दी, भोजपुरी, पंजाबी,हरियाणवी,या कोई और

    8
    कुछ प्लेलिस्ट बनाएं आप वास्तव में संगीत सुनने के लिए बहुत उपयोगी हो सकते हैं, और शेष समुदाय को दिखाने के लिए भी काम कर सकते हैं कि आप क्या सुन रहे हैं। आप छोटे बटन पर क्लिक करके अपनी सूची में गाने जोड़ सकते हैं या एल्बम को पूरा कर सकते हैं, जो इसके बगल में है और जो कहते हैं: "प्लेलिस्ट में जोड़ें" जब माउस गुजरता है एक खिड़की दिखाई देगी जो आपको किसी मौजूदा सूची में गीतों को जोड़ने या एक नया बनाने की अनुमति देगा। आप अपनी प्लेलिस्ट को मेनू से या अपनी प्रोफ़ाइल के दाईं ओर देख सकते हैं और संपादित कर सकते हैं https://jamendo.com/es/user/username/playlists (अपने उपयोगकर्ता नाम के साथ उपयोगकर्ता नाम बदलने)
  • जामेंदो चरण 9 के साथ निशुल्क संगीत डाउनलोड करें शीर्षक वाला चित्र
    9
    एक प्रोफ़ाइल बनाएं अपनी प्रोफ़ाइल को संपादित करने के लिए, बस बटन पर क्लिक करें "डेटा संपादित करें" जो आपकी प्रोफ़ाइल की तस्वीर के नीचे है। इस पृष्ठ पर आप अपना निजी डेटा बदल सकते हैं, जैसे कि आपका पासवर्ड और अन्य जानकारी। आप अपनी प्रोफ़ाइल को भी संपादित कर सकते हैं। अपने प्रोफ़ाइल को निजीकृत करना एक अन्य तरीका है जो आपको पसंद है और आप कौन हैं I नौकरी पर हाथ!
  • आपका अवतार: इससे आप अपना प्रोफ़ाइल चित्र बदल सकते हैं, या तो आपके कंप्यूटर से एक जेपीजी या पीएनजी फ़ाइल अपलोड कर सकते हैं या पहले से ही उपलब्ध अवतार गैलरी से एक को चुन सकते हैं।
  • आपकी व्यक्तिगत जानकारी: यहां आप अपने बारे में कुछ व्यक्तिगत जानकारी रख सकते हैं, जिसमें आपका स्थान, वेबसाइट, ईमेल पता, नाम और एक खंड शामिल है "लिखो कि आप यहाँ क्या चाहते हैं", जो आपके प्रोफ़ाइल में लेबल के नीचे दिखाई देगा "व्यक्तिगत जानकारी"। हालांकि, सावधान रहें कि आप बहुत अधिक व्यक्तिगत जानकारी न दें, खासकर यदि आप नाबालिग हैं
  • आपकी संगीत पसंद: जामेंडो एक संगीत की वेबसाइट है, इसलिए उसे बताएं कि आप किस संगीत को पसंद करते हैं! यह पेज आपको अपने पसंदीदा कलाकारों को जामेंडो के अंदर और बाहर निर्दिष्ट करने की अनुमति देगा, यदि आप उन्हें देख चुके हैं या नहीं रहते हैं, तो आपके पसंदीदा शैलियों, आपके द्वारा चलाए गए संगीत और आपके द्वारा उपयोग किए जाने वाले संगीत कार्यक्रम!
  • अपनी सामाजिक नेटवर्क प्राथमिकताओं को प्रबंधित करें (फेसबुक, ट्विटर): यहां आप अपने फेसबुक या ट्विटर अकाउंट से पंजीकरण कर सकते हैं, इसलिए आप जब आप अपने पसंदीदा सूची में कोई कलाकार या एल्बम जोड़ सकते हैं या समीक्षा लिख ​​सकते हैं, तब आप अपने आप पोस्ट कर सकते हैं। विकल्प ये हैं कि आप उन्हें अनुकूलित कर सकते हैं।
  • जामेंडो चरण 10 के साथ निशुल्क संगीत डाउनलोड करें शीर्षक वाला चित्र
    10
    दुनिया को बताएं कि आप जमैंडो में किस संगीत को पसंद करते हैं! जमेन्डो आपको व्यक्तिगत कलाकार या एल्बम को उजागर करने की अनुमति देता है, और आपके हाल ही में हाइलाइट किए गए आइटम आपके प्रोफाइल पेज पर दिखाई देंगे। आप अपने पृष्ठ पर फोटो के बगल में दिल बटन पर क्लिक करके एल्बम और कलाकारों को आसानी से हाइलाइट कर सकते हैं। और अगर आप किसी कारण से हाइलाइट चिह्न को हटाना चाहते हैं, तो बस फिर से क्लिक करें।
  • जमेन्डो चरण 11 के साथ डाउनलोड फ्री म्यूजिक शीर्षक वाला इमेज
    11
    कुछ करो लोग समुदाय के भीतर किसी को मित्र के रूप में जोड़ने के लिए, बस अपनी प्रोफ़ाइल पर जाएं और बटन पर क्लिक करें "मेरे दोस्तों में जोड़ें" आपके प्रोफाइल चित्र के नीचे यहां आप किसी को निजी संदेश भेजना भी तय कर सकते हैं। आप अपने निजी संदेश इनबॉक्स को अपने प्रोफाइल पेज पर अपनी तस्वीर के तहत ईमेल के रूप में छोटे चिह्न का चयन करके एक्सेस कर सकते हैं। जमैंडो में भी मंच हैं https://forum.jamendo.com/es. बातचीत करने और अन्य उपयोगकर्ताओं के साथ दोस्त बनाने का प्रयास करें जो वहां मौजूद हैं!
  • इसके नाम के अधिकांश पेजों के शीर्ष दाईं ओर विकल्प भी हैं "जामेण्डो में शामिल होने के लिए अपने दोस्तों को आमंत्रित करें"। इस विकल्प का उपयोग करके आप जामेंडो पर अपने दोस्तों को ई-मेल पते से खोज सकते हैं या उनसे जुड़ने के लिए उन्हें निमंत्रण भेज सकते हैं यदि उन्हें अभी तक पता नहीं चला है।
  • जमेन्डो चरण 12 के साथ डाउनलोड फ्री म्यूजिक शीर्षक वाला इमेज
    12
    कुछ एल्बमों पर चर्चा करें यह संगीतकारों को आलोचना प्राप्त करने की अनुमति देगा, और आप अन्य उपयोगकर्ताओं को एक विशेष एल्बम के बारे में क्या सोचते हैं, यह दिखा सकते हैं कि आप इसे कैसे डाउनलोड करेंगे या नहीं। एक एल्बम के बारे में एक टिप्पणी लिखने के लिए, बस क्लिक करें "एक समीक्षा लिखें" एल्बम पृष्ठ के शीर्ष पर समीक्षा लिखने से पहले एल्बम को कई बार सुनने की कोशिश करें, ताकि यह केवल आपके पहले छापों पर आधारित न हो।
  • सबसे पहले, एक ग्रेड डाल दिया यह वैकल्पिक है, लेकिन यह लोगों को जल्दी से देखने की अनुमति देगा कि आप सामान्य रूप से एल्बम को कितना पसंद करते हैं। रेटिंग श्रेणी से "0: अतुलनीय" ऊपर "10: बहुत बढ़िया"।
  • शीर्षक के तहत "दो शब्दों में" एक संक्षिप्त वाक्य लिखें जो आपको आलोचनाओं में क्या कहना चाहते हैं, संक्षेप में लिखता है, और उसके बाद इसका विकास आता है।
  • बनने की कोशिश करो विनम्र, लेकिन फिर भी, कहें कि आप ईमानदारी से क्या सोचते हैं आपकी आलोचना में शामिल होने के कुछ अच्छे विचार हो सकते हैं: आपका पसंदीदा गीत क्या थे और क्यों, एल्बम कैसे लगता है, अगर आपको कवर का डिज़ाइन पसंद है और यह कैसे लाइव होगा, आदि। लिखें जो आप चाहते हैं, इसे अपना व्यक्तिगत स्पर्श दें!
  • यह नीचे एक बॉक्स भी है जो आपको उस एल्बम को तुरंत हाइलाइट करने की अनुमति देता है, अगर आपने इसे क्लिक करके पहले नहीं किया है "भेजना"।
  • युक्तियाँ

    Video: Jio Phone मे गाने डाउनलोड करने का आसान तरीका ! JIO PHONE में MP3 गाने कैसे DOWNLOAD करे ! Tech xl

    • जमेन्डो के पास अपने स्वयं के इंटरनेट रेडियो स्टेशन हैं जो विशेष रूप से संगीत शैलियों के लिए समर्पित हैं, जिन्हें यहां पाया जा सकता है: https://jamendo.com/en/radios. यह आपके पसंदीदा शैली के नए कलाकारों को खोजने का एक शानदार तरीका है!
    • अधिकांश एल्बमों में सामुदायिक समीक्षाएं हैं, इसलिए आप एल्बम को सुनने से पहले उन्हें पढ़ना चाह सकते हैं। आप अपने संगीत स्वाद का विस्तार करने में सक्षम होंगे
    • यह अक्सर साइट पर जाने के लिए बहुत मददगार है क्योंकि नए कलाकार लगातार जामेंडो में संगीत अपलोड कर रहे हैं

    चेतावनी

    • संगीत डाउनलोड करने के लिए बिटटॉरेंट का उपयोग करते समय, क्लाइंट की संख्या वह गति निर्धारित करेगी जिस पर आप अपनी फ़ाइलें डाउनलोड कर सकते हैं, अगर आप उन्हें सभी डाउनलोड करते हैं आप वापस जाकर दिन के किसी अन्य समय में जांच कर सकते हैं या प्रत्यक्ष डाउनलोड का उपयोग कर सकते हैं।
    • इस साइट के माध्यम से संगीत का एक बड़ा संग्रह प्राप्त करना आसान है, इसलिए यह सुनिश्चित करने के लिए कि आप वास्तव में फ़ाइलों को अपने कंप्यूटर पर स्थान पर कब्जा करना चाहते हैं, डाउनलोड करने से पहले एल्बम को सुनें
    • एक समीक्षा लिखकर एल्बम की अपनी राय व्यक्त करने से डरो मत। अन्य लोग आपके साथ असहमत हो सकते हैं, लेकिन आप किसी ऐसे एल्बम को सुनाने का दर्द बचा सकते हैं जिसे आप पसंद नहीं करते।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • एक इंटरनेट कनेक्शन
    • जामेण्डो पर एक खाता (वैकल्पिक)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com