ekterya.com

अपने सेल फोन पर कॉल को अपने सेल फोन पर कैसे डाइवेट करें

एक और फोन लपटें जो आप प्राप्त आपके उपलब्धता में वृद्धि होगी करने के लिए हटाने, खासकर यदि आप कॉल समय की एक लंबी अवधि के दौरान अन्य नंबर पर अग्रेषण बनाने के लिए फोन से दूर होने के लिए योजना है। स्थितियों में आपको अपने कॉल हटाने की आवश्यकता हो सकती है, इसके कुछ उदाहरण होगा जब आप छुट्टी पर जाना है, या आप एक आपात स्थिति है कि आप अपने लैंडलाइन से दूर बारी करने के लिए मजबूर करता है जब। अपने घर फोन, या लैंडलाइन, या सेल फोन से प्राप्त कॉल डाइवर्ट करने के लिए, पहली बात आपको क्या करना चाहिए सत्यापित करने के लिए अपने फोन लाइन कॉल अग्रेषण कर सकते हैं या अपने सेवा प्रदाता पूछना है। अधिकतर मामलों में, आप कॉल फ़ॉरवर्डिंग सक्रिय करने के लिए अपने फोन के साथ संख्यात्मक कोड दर्ज कर सकते हैं। हालांकि, सटीक कोड आपके सेवा प्रदाता और जिस क्षेत्र में आप रहते हैं, उसके आधार पर भिन्न हो सकते हैं। अपने घर फोन से एक सेल फोन के लिए कॉलों को हटाने के लिए आवश्यक चरणों को जानने के लिए इस लेख को पढ़ते रहें

चरणों

विधि 1
अपने लैंडलाइन सेवा प्रदाता से संपर्क करें

एक सेल फोन के लिए फॉरवर्ड आपका होम फ़ोन शीर्षक वाली छवि चरण 1
1
टेलीफोन सेवा प्रदाता से संपर्क करें ताकि आप कॉल अग्रेषण को सक्रिय कर सकें। इस क्षमता अपने लैंडलाइन से detours सेवा योजना आप पर हस्ताक्षर किए, या विशेषताओं लाइन जो के साथ अपने टेलीफोन कंपनी स्थापित किया गया है पर निर्भर कर सकते बनाने के लिए।
  • एक सेल फोन के लिए फोर्ड आपका होम फोन शीर्षक वाला चित्र, चरण 2
    2

    Video: किसी का भी Phone Call कैसे सुने ? How to hear phone call ?

    कॉल अग्रेषण से जुड़े दर और शुल्क की जांच के लिए टेलीफोन कंपनी से पूछें। कुछ प्रदाताओं में पहले से ही अपनी वर्तमान योजना के साथ मोड़ सेवा शामिल हो सकती है, जबकि अन्य वाहक आपको प्रत्येक कॉल के लिए एक अतिरिक्त प्रति मिनट शुल्क लगा सकते हैं जिसे आप हटाना चाहते हैं।
  • एक सेल फोन के लिए फॉरवर्ड आपका होम फोन शीर्षक वाला छवि 3
    3
    कॉल अग्रेषण को सक्रिय और निष्क्रिय करने के लिए निर्देशों का पता लगाएं। कॉल बदलने के लिए सटीक प्रक्रिया आपके निवास स्थान के आधार पर भिन्न हो सकती है। उत्तर अमेरिका के अधिकांश क्षेत्रों में, आप अपने फोन की कीपैड के माध्यम से कुछ संख्यात्मक आदेशों को दर्ज करके कॉल अग्रेषण को सक्षम या अक्षम कर सकते हैं।
  • विधि 2
    कॉल अग्रेषण सक्रिय करें

    एक सेल फोन के लिए फॉरवर्ड आपका होम फोन शीर्षक वाला छवि 4 चरण
    1
    डायल टोन को अपने लैंडलाइन पर सक्षम करें आप फोन के हैंडसेट को उठाने या वायरलेस फोन के मामले में कॉल बटन दबाकर ऐसा कर सकते हैं।
  • एक सेल फोन फॉरवर्ड आपका होम फोन शीर्षक वाली छवि चरण 5
    2
    चिह्न या एस्टरिस कुंजी दबाएं, उसके बाद नंबर 7 और 2 दबाएं



  • एक सेल फोन के लिए फॉरवर्ड आपका होम फोन शीर्षक वाला चित्र 6
    3
    जांचें कि क्या आप कोड दर्ज करने के बाद डायल टोन सुनते हैं।
  • एक सेल फोन फॉरवर्ड आपका होम फोन शीर्षक वाली छवि चरण 7
    4
    उस सेल फोन से संबंधित 10 अंकों की संख्या दर्ज करें, जिसे आप कॉल करना चाहते हैं।
  • एक सेल फोन फॉरवर्ड आपका होम फोन शीर्षक वाला छवि 8
    5

    Video: किसी दूसरे के मोबाइल का call और sms history अपने मोबाइल में देखे 5 सेकंड में

    सेल नंबर दर्ज करने के बाद कॉल डायवर्सन शुरू करने के लिए अंक कुंजी को चिह्नित करें या दबाएं। अब से, जब भी कोई व्यक्ति आपके घर का नंबर चेक करता है, तो आपकी कॉल को सीधे आपके सेल फ़ोन पर भेज दिया जाएगा।
  • कुछ मामलों में, आप एक स्वत: प्रतिक्रिया की पुष्टि कर सकते हैं कि आपने कॉल अग्रेषण सेवा को सक्रिय कर दिया है।
  • विधि 3
    कॉल अग्रेषण को निष्क्रिय करें

    एक सेल फोन फॉरवर्ड आपका होम फोन शीर्षक वाली छवि चरण 9
    1
    डायल टोन को अपने फोन पर सक्षम करें
  • एक सेल फोन फॉरवर्ड आपका होम फोन शीर्षक वाला चित्र 10
    2
    आपके फ़ोन की कीपैड पर तारांकन कुंजी दर्ज करें या चिह्न दें, उसके बाद नंबर 7 और 3 दर्ज करें इस तरह, आपने कॉल फ़ॉरवर्डिंग को निष्क्रिय कर दिया है, और उन कॉलों को पहले आपके सेल फोन पर रीडायरेक्ट किया गया था, अब आपके होम फोन पर रिंग करेंगे।
  • युक्तियाँ

    • आप केवल अपने सेल फ़ोन पर कॉल अग्रेषित करना चाहते हैं अपने लैंडलाइन फोन व्यस्त है, या जब कोई भी भाग लेकर नहीं है, तारांकन-7-2 के बजाय, संख्या 6 और 8 के बाद स्टार कुंजी दर्ज करें जब। आप एस्टरिक -8-8 दर्ज करके इस सेवा को बाद में निष्क्रिय कर सकते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com