ekterya.com

लिंक्डइन पर अपनी शिक्षा कैसे संपादित करें

लिंक्डइन एक लोकप्रिय सामाजिक नेटवर्क है जो व्यवसाय और नेटवर्किंग पर केंद्रित है। आप इसे संपर्कों को जोड़ने और सह-कार्यकर्ताओं (पुराने और वर्तमान) के साथ-साथ संभावित व्यावसायिक भागीदारों के साथ जुड़ने के साधन के रूप में इसका उपयोग कर सकते हैं। संक्षेप में, लिंक्डइन उन लोगों को एक साथ लाने में मदद करता है, जिनके पास परियोजनाओं पर मिलकर काम करने के समान विचार हैं। यदि आपके पास एक लिंक्डइन प्रोफ़ाइल है, तो इसे यथासंभव प्रभावी बनाएं। इसके लिए शिक्षा के अपने स्तर को उजागर करने की तुलना में शुरू करने का कोई बेहतर तरीका नहीं है।

चरणों

भाग 1
संपादन स्क्रीन संपादन स्क्रीन तक पहुंचें

लिंक्डइन पर अपनी शिक्षा संपादित करें शीर्षक वाली छवि चरण 1
1
लिंक्डइन वेबसाइट पर जाएं बस अपने पसंदीदा ब्राउज़र को खोलें और पता बार में linkedin.com लिखें। कीबोर्ड पर एंटर दबाएं और आपको लिंक्डइन होमपेज पर पुनर्निर्देशित किया जाएगा जो आपको दर्ज करना होगा।
  • लिंक्डइन पर अपनी शिक्षा संपादित करें शीर्षक वाली छवि चरण 2
    2

    Video: ETN Electroneum - WEBD Webdollar - Who is Chris Gorman OBE? - Fighting FUD - WebDollar How To & More

    अपने खाते में लॉग इन करें एक बार जब आप लिंक किए गए होम पेज पर हों, तो स्क्रीन के शीर्ष पर टेक्स्ट फ़ील्ड में अपना ईमेल और पासवर्ड डालें। अपने खाते तक पहुंचने के लिए "साइन इन करें" पर क्लिक करें।
  • लिंक्डइन पर अपनी शिक्षा संपादित करें शीर्षक वाली छवि चरण 3
    3
    प्रोफ़ाइल टैब खोजें यह स्क्रीन के शीर्ष के निकट स्थित है। विकल्प देखने के लिए प्रोफाइल टैब पर रोल करें और जारी रखने के लिए "प्रोफ़ाइल संपादित करें" पर क्लिक करें।
  • लिंक्डइन पर अपनी शिक्षा संपादित करें शीर्षक शीर्षक छवि चरण 4
    4
    संपादन प्रारंभ करें एक बार जब आप प्रोफाइल संपादित करें पेज को लोड करते हैं, तो नीले बटन पर क्लिक करें जो कि "एड्यूलेशन संपादित करें" जो आपकी प्रोफाइल तस्वीर के बगल में है। इससे आप अपनी शिक्षा के बारे में जानकारी अपने प्रोफ़ाइल में जोड़ सकते हैं।



  • भाग 2
    अपनी शिक्षा संपादित करें

    लिंक्डइन पर अपनी शिक्षा संपादित करें शीर्षक शीर्षक छवि 5
    1
    अपनी विद्यालय और उस वर्ष को जोड़ें जहां आपने भाग लिया था उसके बाद के "शिक्षा जोड़ें" बटन के साथ प्लस चिह्न पर क्लिक करें फिर पाठ फ़ील्ड दिखाई देंगे। अपने स्कूल के नाम को दर्ज करने के लिए एक पर क्लिक करें और ड्रॉप-डाउन मेनू का उपयोग करें, जिससे आप उन सालों को इंगित कर सकें कि आपने वहां कितनी बार उपस्थित थे।
    • सुनिश्चित करें कि तिथियां सही हैं, इसलिए लिंक्डइन डेटाबेस के लिए उन लोगों से मिलान करना आसान है, जो आपके साथ स्कूल गए थे और जो लिंक्डइन पर हैं, साथ ही जिन लोगों के साथ आप फिर से कनेक्ट कर सकते हैं
  • लिंक्डइन पर अपनी शिक्षा संपादित करें शीर्षक वाली छवि चरण 6
    2
    अपने स्तर के शिक्षा के बारे में अधिक जानकारी दें हालांकि यह पूरी तरह से वैकल्पिक है, यदि आप अपनी डिग्री, शैक्षणिक अनुशासन, ग्रेड (ग्रेड बिंदु औसत), गतिविधियों और विवरण के अनुरूप फ़ील्ड को भी पूरा करते हैं, तो यह आपके प्रोफ़ाइल और आपके अवसरों के लिए अच्छी तरह से करेंगे। जानकारी शामिल करने या संपादित करने के लिए बस प्रत्येक फ़ील्ड पर क्लिक करें।
  • लिंक्डइन पर अपना शिक्षण संपादित करें शीर्षक शीर्षक छवि 7
    3
    डेटा को बचाएं आपके द्वारा दर्ज की गई जानकारी की सटीकता की जांच करने के बाद, पृष्ठ के निचले भाग में स्थित "सहेजें" बटन पर क्लिक करें।
  • लिंक्डइन पर अपनी शिक्षा संपादित करें शीर्षक शीर्षक छवि 8

    Video: Clinical Research Resume Review - Study Coordinator

    4
    एक योग्यता परीक्षा अपलोड करें जानकारी सहेजने के बाद, आपको संपादन संपादन स्क्रीन पर वापस ले जाया जाएगा जहां आप अभी जोड़ी गई जानकारी के ठीक नीचे "फ़ाइल अपलोड करें" बटन देख सकते हैं। अपने अकादमिक रिकॉर्ड की एक कॉपी अपलोड करने के लिए बटन पर क्लिक करें, जिसके द्वारा आपने जिस डिग्री का उल्लेख किया है या अपने डिप्लोमा या प्रमाण पत्र की एक कॉपी प्राप्त की है।
  • सुनिश्चित करें कि आपने पहले अपने कंप्यूटर पर ग्रेड परीक्षण फाइल अपलोड की है जब आप "फ़ाइल अपलोड करें" बटन पर क्लिक करते हैं तो आप सहेजी गई विभिन्न फ़ाइलों के माध्यम से ब्राउज़ कर सकते हैं। सही फ़ाइल पर क्लिक करें और फिर यह लोड होगा और यह आपके प्रोफाइल पर प्रदर्शित होगा।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com