ekterya.com

लिंक्डइन पर संपर्क कैसे जोड़ें

यदि आपके पास लिंक्डइन पर एक प्रोफ़ाइल है, तो, एक तरफ या किसी अन्य रूप में, आप एक व्यावसायिक प्रतिलेखक हैं यह संभावना है कि आप सकारात्मक पेशेवर संपर्कों के लिए भी देख रहे हैं। क्या आप विशिष्ट लोगों को यह सुनिश्चित करने के लिए जोड़ना चाहते हैं कि आपके काम में एक प्रदर्शनी और सकारात्मक टिप्पणियां होंगी जो आपकी मदद करेंगे? लिंक्डइन पर संपर्क जोड़ने के कुछ तरीके हैं, जैसे कि आपके ईमेल संपर्कों को खोजें। आपके पास एक बार संपर्क होने पर, आप सफलता के लिए तैयार रहेंगे!

चरणों

विधि 1

अपनी ईमेल संपर्क सूची से संपर्क जोड़ें
लिंक्डइन पर कदम जोड़ें 1 पर क्लिक करें
1
अपने लिंक्डइन खाते में लॉग इन करें LinkedIn.com पर अपने इंटरनेट ब्राउजर का उपयोग करें और अपने उपयोगकर्ता नाम और पासवर्ड से लॉग इन करें। प्रवेश करने के बाद, आपको साइट के मुख्य पृष्ठ पर निर्देशित किया जाएगा।
  • लिंक्डइन पर चरण 2 के साथ जुड़ें छवि शीर्षक
    2

    Video: How to Add Lights and Camera to Model in Solidworks - Photoview in Solidworks

    अपना ईमेल पता दर्ज करें उस बॉक्स को देखें जो "अपने पेशेवर नेटवर्क को जल्दी से बढ़ाएं" और अपना ईमेल पता दर्ज करें यह आपको अपने ईमेल पते पर अपने पेशेवर संपर्कों के माध्यम से खोज करने की अनुमति देगा ताकि यह पता लगा सके कि उनके पास लिंक्डइन अकाउंट है या नहीं।
  • Video: Make the REST of your LIFE the BEST EVER - Best Motivational Videos Compilation for 2018

    लिंक्डइन पर कदम जोड़ें 3 पर क्लिक करें
    3
    संपर्क जोड़ें उन संपर्कों में जोड़ने के लिए जिनके पास लिंक किया गया खाता है, सिर्फ नाम के बगल में स्थित बॉक्स को चेक करें और अपनी पसंद की पुष्टि के लिए नीले "संपर्क जोड़ें" बॉक्स चुनें
  • विधि 2

    लिंक्डइन पर खोज करके संपर्क जोड़ें
    लिंक्डइन पर चरण 4 पर जोड़े गए लिंक

    Video: "केंट एक्सेल+" पानी का शुधिकरण यंत्र इंस्टॉल करने की प्रक्रिया (हिन्दी मे) - केंट आरओ

    1



    अपने लिंक्डइन खाते में लॉग इन करें LinkedIn.com पर जाएं अपने इंटरनेट ब्राउज़र का उपयोग करके और अपना उपयोगकर्ता नाम और पासवर्ड दर्ज करें आपके द्वारा लॉग इन करने के बाद, आपको साइट के मुख्य पृष्ठ पर निर्देशित किया जाएगा।
  • लिंक्डइन पर कदम जोड़ें 5 पर क्लिक करें
    2
    उस व्यक्ति को ढूंढें जिसे आप जोड़ना चाहते हैं मुख्य पृष्ठ के शीर्ष पर खोज बॉक्स का उपयोग करें और व्यक्ति का नाम दर्ज करें।
  • आप किसी कंपनी के नाम और भी बहुत कुछ खोज सकते हैं
  • एक ड्रॉप-डाउन सूची उन सभी लोगों के साथ दिखाई देगी जो खोज मापदंड से मेल खाते हैं। जिन लोगों को आप पहले से जोड़ चुके हैं, वे पहले दिखाई देंगे और फिर समूह समूहों में सूचीबद्ध होंगे।
  • लिंक्डइन पर चरण 6 में कनेक्शन जोड़ें
    3
    वह व्यक्ति या कंपनी चुनें जिसे आप ढूंढ रहे हैं। बस नाम पर क्लिक करें और उस व्यक्ति के प्रोफाइल को लोड किया जाएगा।
  • लिंक्डइन पर चरण 7 में जोड़े जाने वाले चित्र शीर्षक
    4
    उस व्यक्ति या कंपनी से जुड़ें उस व्यक्ति या कंपनी की प्रोफाइल तस्वीर के बगल में आपको "कनेक्ट" शब्द के साथ एक बॉक्स दिखाई देगा। बॉक्स पर क्लिक करें
  • आपको एक नए पेज पर निर्देशित किया जाएगा यह नया पृष्ठ आपको आमंत्रण भेजने से पहले कुछ प्रश्नों के उत्तर देने के लिए कहता है। यह आपको विकल्प की एक सूची देगा जिसमें आप यह चुन सकते हैं कि आप जिस व्यक्ति से कनेक्ट होने का प्रयास कर रहे हैं उसे कैसे मिला। उस विकल्प पर क्लिक करें जिसका आप उस व्यक्ति से कैसे मिले थे पर अधिक संबंध है आप एक निजी नोट भी शामिल कर सकते हैं कि वह व्यक्ति उसे संपर्क कर सकता है।


  • लिंक्डइन पर कदम जोड़ें 7 बुलेट 1 पर क्लिक करें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com