ekterya.com

लिंक्डइन पर एक निमंत्रण कैसे भेजें

लिंक्डइन एक वेबसाइट है, जो कि बहुत से लोग अपने कारोबार या व्यापार को बढ़ावा देने के लिए उपयोग करते हैं। ऐसे लोग हैं जो स्वतंत्र कार्यकर्ताओं के रूप में अपनी क्षमताओं को बढ़ावा देते हैं। लिंक्डइन पर मौजूद हजारों लोगों के साथ, यह समझना मुश्किल हो सकता है कि अपने खाते में संपर्क कैसे जोड़ना है। सौभाग्य से, अपने संपर्कों में से एक होने के लिए लोगों को आमंत्रण भेजने के कुछ सरल चरणों में, आपके कंप्यूटर या आपके स्मार्टफ़ोन के साथ किया जा सकता है

चरणों

विधि 1
अपने कंप्यूटर का उपयोग करें

लिंक्डइन पर एक आमंत्रण भेजें शीर्षक शीर्षक छवि चरण 1
1
एक वेब ब्राउज़र खोलें अपने निष्पादन के लिए डेस्कटॉप पर स्थित अपनी वरीयता के ब्राउज़र आइकन पर डबल-क्लिक करें।
  • यदि ब्राउज़र आइकन डेस्कटॉप पर नहीं है, तो आप इसे अपने कार्यक्रमों की सूची में पा सकते हैं, वहां से उस पर क्लिक करें।
  • शीर्षक वाली छवि लिंक्डइन पर एक आमंत्रण भेजें चरण 2
    2
    लिंक्डइन वेबसाइट पर जाएं एक बार ब्राउज़र खोलने के बाद, स्क्रीन के शीर्ष पर पता बार में linkedin.com टाइप करें और Enter कुंजी दबाएं। आप वेबसाइट की होम स्क्रीन पर जाएंगे।
  • Video: स्वचालित रूप से लक्षित लिंक्डइन कनेक्शन को आमंत्रित करें

    लिंक्डइन पर एक आमंत्रण भेजें शीर्षक शीर्षक छवि चरण 3
    3
    अपने लिंक्डइन खाते से साइन इन करें संबंधित फ़ील्ड में अपना ईमेल पता और पासवर्ड दर्ज करें, फिर अपने खाते तक पहुंचने के लिए "प्रवेश करें" पर क्लिक करें।
  • लिंक्डइन पर एक आमंत्रण भेजें शीर्षक शीर्षक छवि चरण 4
    4
    उस व्यक्ति को ढूंढें जिसे आप एक संपर्क के रूप में जोड़ना चाहते हैं। एक बार जब आप "साइन इन" पर क्लिक करते हैं, तो आपको मुख्य लिंक्डइन वेबसाइट पर ले जाया जाएगा। स्क्रीन के शीर्ष पर आपको एक खोज बार दिखाई देगा - यहां आप किसी भी व्यक्ति, कार्य या कंपनी के नाम का नाम टाइप कर सकते हैं और मुख्य परिणाम आपके द्वारा लिखे गए नीचे दिखेगा। उस व्यक्ति या स्थिति को खोजें, जिसे आप संपर्क के रूप में जोड़ना चाहते हैं और उस पर क्लिक करें।
  • Video: भेजें एक लिंक्डइन निमंत्रण - लिंक्डइन पर कनेक्ट करने के लिए किसी को आमंत्रित

    लिंक्डइन पर एक आमंत्रण भेजें शीर्षक शीर्षक छवि 5
    5
    "कनेक्ट करें" पर क्लिक करें" उस व्यक्ति के प्रोफ़ाइल पृष्ठ को अपलोड करने के बाद, जिसे आप जोड़ना चाहते हैं, आप एक आमंत्रण भेज सकते हैं। यदि आप वेब पेज के बाईं तरफ देखते हैं, तो आप अपनी प्रोफ़ाइल तस्वीर देखेंगे और इसके ठीक अगले भाग में नीचे तीर वाले एक नीली पट्टी होगी अपने कर्सर को तीर पर रखें और क्लिक करें "कनेक्ट"।
  • Video: कैसे बनाएं और पर लिंक्डइन आमंत्रण भेजने के लिए: सामाजिक मीडिया और मार्केटिंग

    लिंक्डइन पर एक आमंत्रण भेजें शीर्षक शीर्षक छवि 6
    6
    जांचें कि आप वास्तव में इस व्यक्ति को जानते हैं। एक नई विंडो यह पूछेगी कि आप इसे कैसे जानते हैं (नाम या कंपनी दर्ज करें)। इस प्रश्न के नीचे उन स्थानों की एक सूची दी गई है जहां आप इस विशेष व्यक्ति से मिल सकते हैं, बस जवाब देने के लिए बबल पर क्लिक करें



  • शीर्षक वाली छवि लिंक्डइन पर एक आमंत्रण भेजें चरण 7
    7
    एक संदेश जोड़ें एक ही पॉपअप विंडो में एक निजी नोट लिखने के लिए आपके लिए एक बॉक्स है। यह नोट तय करने से पहले संपर्क में दिखाई देगा कि क्या वे आपका निमंत्रण स्वीकार या अस्वीकार करना चाहते हैं।
  • लिंक्डइन पर एक आमंत्रण भेजें शीर्षक शीर्षक छवि 8
    8
    आमंत्रण भेजें आखिरी चीज आपको करना है, नीले रंग पर "निमंत्रण भेजें" पर क्लिक करें। अब आपको जो करना है, वह व्यक्ति को स्वीकार करने के लिए इंतजार करना होगा।
  • विधि 2
    अपने स्मार्टफोन का उपयोग करें

    लिंक्डइन पर एक आमंत्रण भेजें शीर्षक शीर्षक छवि चरण 9
    1
    लिंक्डइन एप्लिकेशन को चलाएं अपनी होम स्क्रीन पर ऐप आइकन पर क्लिक करें या ऐप ड्रॉवर में इसे खोलने के लिए क्लिक करें।
    • यदि आपके पास अभी तक लिंक्डइन आवेदन नहीं है, तो आप इसे Google Play (Android के लिए) या आईट्यून्स एप्लिकेशन स्टोर से प्राप्त कर सकते हैं (आईओएस के लिए)। ऐप स्टोर में आवेदन की तलाश करें, खोज परिणामों में लिंक्डइन आइकन पर क्लिक करें और अपने डिवाइस पर एप्लिकेशन इंस्टॉल करने के लिए "इंस्टॉल करें" या "डाउनलोड करें" दबाएं।
  • लिंक्डइन पर एक आमंत्रण भेजें शीर्षक शीर्षक छवि 10
    2
    अपने खाते से प्रवेश करें स्क्रीन के मध्य में दो बॉक्स होंगे। पहले बॉक्स पर क्लिक करें और अपना ईमेल पता डालें, फिर दूसरे बॉक्स में अपना पासवर्ड डालें।
  • एक बार आपकी जानकारी भरने के बाद, अपने खाते तक पहुंचने के लिए "लॉगिन" पर क्लिक करें।
  • लिंक्डइन पर एक आमंत्रण भेजें शीर्षक शीर्षक छवि 11
    3
    उस व्यक्ति या कंपनी को ढूंढें जिसे आप से कनेक्ट करना चाहते हैं। कनेक्ट करने के लिए आमंत्रण भेजने के लिए, आपको उस व्यक्ति या कंपनी का प्रोफ़ाइल ढूंढना होगा जिसे आप जोड़ना चाहते हैं। आप अपनी स्क्रीन के ऊपरी दाईं ओर स्थित आवर्धक ग्लास पर क्लिक करके ऐसा कर सकते हैं।
  • जब खोज बॉक्स खोला जाता है, तो उस व्यक्ति या कंपनी का नाम दर्ज करें। संभावित परिणामों के साथ एक खोज पट्टी के नीचे एक सूची दिखाई जाएगी - जो आपकी खोज से मेल खाता है उस पर क्लिक करें।
  • शीर्षक वाली छवि लिंक्डइन पर एक आमंत्रण भेजें चरण 12
    4
    एक कनेक्शन निमंत्रण भेजें एक बार जब आप अपने प्रोफाइल नाम पर क्लिक करते हैं, तो आप स्क्रीन के शीर्ष पर अपनी प्रोफ़ाइल तस्वीर देखेंगे। आपकी तस्वीर के नीचे नीले "कनेक्ट" बटन है, उस पर क्लिक करें और कनेक्शन आमंत्रण स्वचालित रूप से भेजा जाएगा।


  • शीर्षक वाली छवि लिंक्डइन पर एक आमंत्रण भेजें चरण 12
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com