ekterya.com

लिंक्डेडिन में एक संपर्क को कैसे हटाएं

लिंक्डइन एक संपर्क वेबसाइट है जो विशेष रूप से व्यापार मालिकों और सहयोगियों के लिए नए कनेक्शन बनाने में रुचि रखते हैं और नियोक्ताओं, सह कार्यकर्ताओं और जैसे-दिमाग वाले पेशेवरों के साथ संपर्क में रहते हैं। वेबसाइट पर संपर्क "संपर्क" के रूप में जाना जाता है यदि आपको लगता है कि आपके संपर्कों में से कोई भी आपको संदेशों के साथ बाढ़ करता है या आपकी पेशेवर छवि को नुकसान पहुंचाता है, तो आप उसे लिंक की गई वेबसाइट से हटा सकते हैं। दुर्भाग्य से पेशेवरों के लिए चल रहा है, यह वर्तमान में लिंक्डइन एप्लिकेशन से संपर्क हटाना संभव नहीं है

चरणों

लिंक्डेडिन चरण 1 पर एक कनेक्शन हटाएं शीर्षक वाला चित्र
1
लिंक्डइन वेबसाइट पर लॉग इन करें आप लिंक्डइन वेबसाइट से एक या कई संपर्कों को तुरंत हटा सकते हैं जब आप किसी संपर्क को हटाते हैं, तो आप अब कोई संदेश नहीं भेज सकते हैं, और आप जो भी टिप्पणियां लिखी हैं या जो आपने लिखी हैं, उन सभी को भी खो देते हैं।
  • आप किसी सेल फोन एप्लिकेशन से संपर्क नहीं हटा सकते। आपको अपने ब्राउज़र में लिंक्डइन वेबसाइट खोलनी होगी- अगर आप अपने सेल फोन पर एक ब्राउजर का उपयोग करने जा रहे हैं, तो आपको लिंक्डइन वेबसाइट के पीसी संस्करण में बदलाव करना होगा।
  • लिंक्डेडिन चरण 2 पर एक कनेक्शन हटाएं शीर्षक वाली छवि
    2
    बटन पर क्लिक करें "संपर्क" लिंक्डइन वेबसाइट के शीर्ष पर यह लिंक्डइन पर आपके सभी संपर्कों की एक सूची खोल देगा।
  • छवि को शीर्षक से हटाएं लिंकडिन पर चरण 3
    3
    जिस व्यक्ति को आप हटाना चाहते हैं उसके बगल में स्थित बॉक्स को चेक करें यदि आप केवल एक व्यक्ति को खत्म करना चाहते हैं, तो इस कदम को छोड़ दें।



  • लिंक्डेनिन चरण 4 पर एक कनेक्शन हटाएं शीर्षक वाली छवि

    Video: लिंक्डइन पर कनेक्शन निकालने का तरीका

    4

    Video: छिपाने के लिए और लिंक्डइन 2016 को कनेक्शन निकालने के लिए कैसे

    लिंक पर क्लिक करें "अधिक" जो सूची के शीर्ष पर है। यदि आप केवल एक व्यक्ति को हटाना चाहते हैं, तो लिंक पर क्लिक करें "अधिक" ऐसा प्रतीत होता है कि जब आप संपर्क पर कर्सर डालते हैं
  • लिंक्डेनिन पर चरण 5 पर एक कनेक्शन को हटाएं
    5
    चुनना "संपर्क हटाएं" मेनू से वे आपको यह पुष्टि करने के लिए कहेंगे कि आप व्यक्ति को समाप्त करना चाहते हैं और वे आपको दिखाएंगे कि एक बार आप उन्हें हटा दिए जाने के बाद क्या उपलब्ध नहीं होंगे।
  • Video: कैसे निकालें या Unfriend एक लिंक्डइन संपर्क और एक कनेक्शन 2015 तक उन्हें हटाने के लिए - ChrisConey.com

    लिंक्डेडिन पर चरण 6 में एक कनेक्शन को हटाएं
    6
    पर क्लिक करें "हटाना" चयनित संपर्क को हटाने के लिए आप अपनी सूची से संपर्क निकाल देंगे। उस व्यक्ति को आपको कोई सूचना नहीं मिलीगी जो आपको बताती है कि आपने उन्हें अपनी संपर्क सूची से हटा दिया था।
  • युक्तियाँ

    • आप किसी सेल फोन एप्लिकेशन से संपर्क नहीं हटा सकते।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com