ekterya.com

किसी वेबसाइट या ब्लॉग को बनाने के लिए कोई विचार कैसे चुन सकता है

क्या आप एक अच्छा विचार नहीं सोच सकते हैं? शुरू होने से पहले अटक मत हो! आपकी स्वयं की वेबसाइट या ब्लॉग से शुरुआत करने के लिए अरबों अलग-अलग विचारों का शाब्दिक अर्थ है आपको सिर्फ अपना मन और आपके क्षितिज खोलना होगा।

चरणों

वेबसाइट बनाने या ब्लॉग के चरण 1 के लिए एक आइडिया चुनें
1
अपने जुनून की क्षमता का मूल्यांकन करें क्या आप के बारे में भावुक हैं? क्या आपको उत्तेजित करता है? क्या विषयों या गतिविधियों आप एकाग्रता का एक भँवर बनाते हैं? जुनून और कुछ के लिए प्यार (कुछ भी) एक वेबसाइट या एक ब्लॉग के साथ शुरू करने के लिए सबसे अच्छा trampolines में से एक है
  • वेबसाइट बनाने या ब्लॉग के चरण 2 के लिए एक आइडिया चुनें चुनें
    2
    ट्यूटोरियल के साथ साइटों की एक बड़ी क्षमता है यह कैसे बालों की देखभाल पर एक व्यापार बैठक, पाक कला, बच्चे की देखभाल, घर रखरखाव, क्रिसमस की सजावट के बारे में के लिए सही पोशाक का चयन करने के एक कॉलेज छात्रवृत्ति पाने के लिए, एक पिल्ला प्रशिक्षण पर कदम और जानकारी से कदम प्रदान करता है, परिदृश्य निर्देश डिजाइनिंग , आदि। अपने आप से पूछें कि आपको अच्छी तरह से कैसे करना है। उन लोगों की पूरी दुनिया है जो लगभग कुछ भी करने के लिए सीखना चाहते हैं। wikiHow एक बहुत अच्छा उदाहरण है प्रत्येक विकी हौ एक साइट या ब्लॉग है जिसे बनाया जा रहा है!
  • वेबसाइट बनाने या ब्लॉग के चरण 3 के लिए एक आइडिया चुनें शीर्षक वाला छवि
    3
    जैसे अन्य प्रश्नों पर विचार करें क्यों?, कौन?, क्या?, कब?, कहाँ?, क्या आप साजिशों? आप इंटरनेट पर क्या देख रहे हैं? क्या आप जितनी जल्दी और आसानी से ढूंढ रहे हैं, क्या आपको वह जानकारी मिलती है? क्या यह आपके प्रश्नों का उत्तर देता है और आपको वह जानकारी देता है जिसे आप सीखने में रुचि रखते हैं? यदि नहीं, तो उस वेबसाइट पर व्यापक जानकारी प्रदान करने वाले एक वेबसाइट या संपूर्ण ब्लॉग बनाने पर विचार करें।
  • वेबसाइट का निर्माण करने के लिए एक आइडिया चुनें या चरण 4 पर क्लिक करें
    4
    स्वयं सहायता साइटों लोग लगभग किसी भी समस्या आप इस तरह के आहार, व्यायाम, तलाक, parenting, बजट, संगठन, रिश्ते, बुजुर्गों के लिए देखभाल के रूप में सोच सकते हैं, मिलाती हैं करने के लिए मदद करने के लिए एक महान संसाधन हैं।..
  • वेबसाइट बनाने या ब्लॉग के चरण 5 के लिए एक आइडिया चुनें चुनें
    5
    विषय "खुद करो" हमेशा एक अच्छा विषय है क्या आपके पास एक मनोरंजन या एक कौशल है जिसमें आप श्रेष्ठ हैं? शिल्प, ऑटोमोबाइल, निर्माण, बागवानी, लेखन, खेल, अचल संपत्ति, कंप्यूटर, सिलाई, पशु, कलेक्टरों ... आकाश की तरह "यह अपने आप करना" के निर्देश के साथ वेबसाइट या ब्लॉग बनाने के लिए सीमा होती है।
  • वेबसाइट बनाने या ब्लॉग के चरण 6 के लिए एक आइडिया चुनें चुनें
    6
    हास्य हमेशा लोकप्रिय है! ठिठोलिया आप आप के भीतर छिपा ले जाने अन्वेषण करें, और बनाने या मज़ा साइट सबसे मजेदार यूट्यूब वीडियो का एक संग्रह के साथ, हँसी के स्वास्थ्य लाभ पर, डीवीडी पर महान हास्य, हास्य स्ट्रिप्स के साथ ...
  • शीर्षक वाली छवि वेबसाइट या ब्लॉग बनाने के लिए एक आइडिया चुनें 7
    7
    साहसिक, खेल, फैशन, अवकाश, सेवानिवृत्ति, शिक्षा, समाचार, मनोरंजन.. सभी विषयों हैं, जिनके लिए लाखों विशिष्ट साइटें हैं आलों। उदाहरण के लिए, यदि आप शिविर से प्यार करते हैं, तो शिविर के लिए सबसे अच्छी जगहों पर एक विशेष स्थान या शिविर में ले जा सकते हैं। या यदि आप खाना बनाना पसंद करते हैं और आपकी विशेषता होममेड पाइ, ग्रिल या चिंराट ऐपेटाइज़र है, तो आपको पहले से ही एक अच्छी जगह मिल गई है। यह एक वेबसाइट बनाने के लिए एक अच्छी जगह खोजने के लिए सफल हो सकती है, क्योंकि आगंतुक ऐसे लोग होंगे जो इस विशेष विषय के बारे में जानना चाहते हैं।
  • शीर्षक वाली छवि वेबसाइट या ब्लॉग बनाने के लिए एक आइडिया चुनें



    8
    उत्पाद बेचो, भले ही आप खुद को नहीं है! यदि आप अन्य कंपनियों (एक सहबद्ध कंपनी के साथ संबद्ध हो, तो आप पूरे स्टोर को बना सकते हैं और आप इसके लिए जिन उत्पादों को बेचते हैं उनके लिए आपको कमीशन देना होगा)। अमेज़ॅन उत्पादों की श्रेणी के बारे में सोचें यह आपके साथ भागीदारी करने के लिए उपलब्ध हजारों संबद्ध कंपनियों में से सिर्फ एक है अमेज़ॅन.कॉम के एक सहयोगी के रूप में आप अपनी वेबसाइट के माध्यम से उन उत्पादों की किसी भी श्रेणी का चयन कर सकते हैं, जिनके लिए आप बिक्री कर सकते हैं और खुद को बढ़ावा दें। क्या आप इलेक्ट्रॉनिक्स, सौंदर्य प्रसाधन, किताबें, संगीत, पेटू भोजन पसंद करते हैं?
  • वेबसाइट का निर्माण करने के लिए एक आइडिया चुनें या ब्लॉग चरण 9 शीर्षक वाला चित्र
    9
    क्या आपके पास कोई विशेष कौशल है जिसे आप तृतीय पक्षों के लिए सेवा के रूप में बेच सकते हैं? ग्राफिक डिजाइन, कानूनी मुद्दों, लेखन, पुस्तकों की समीक्षा, संपादन, वेब डिजाइन, वित्तीय परामर्श, अचल संपत्ति, आंतरिक सजावट ... एक यह को बढ़ावा देने के वेबसाइट के माध्यम से अपने खुद के परामर्श सेवा प्रारंभ करें।
  • वेबसाइट बनाने या ब्लॉग के चरण 10 के लिए एक आइडिया चुनें शीर्षक वाला चित्र
    10
    क्या आपके पास ऐसी जानकारी है जिसे आप साझा करना चाहते हैं? एक साइट टिप्स, क्या सबसे अच्छा लैपटॉप, बिल्लियों का सबसे अच्छा नस्लों, संयंत्र के लिए सबसे अच्छा वार्षिक फूल, सबसे अच्छा मोटरसाइकिल, हरी चाय के लाभ, सबसे अच्छा भंवर, शराब और बीयर पर सुझाव दिए गए हैं की तरह शुरू करें ...
  • शीर्षक वाली छवि वेबसाइट या ब्लॉग बनाने के लिए एक आइडिया चुनें शीर्षक 11
    11
    क्या आप राजनीति, विश्व शांति, ध्यान, यात्रा या जैविक बागवानी पर चर्चा करना पसंद करते हैं? दुनिया के साथ अपने दृष्टिकोण को साझा करने के लिए अपना ब्लॉग प्रारंभ करें
  • Video: Hive Tutorial: Features, Pricing & Discount

    वेबसाइट का निर्माण करने के लिए एक आइडिया चुनें या ब्लॉग का चरण 12 शीर्षक वाला चित्र
    12
    क्या आप दूसरों की राय में दिलचस्पी रखते हैं, या क्या आप यह जानना चाहते हैं कि ग्लोबल वार्मिंग, सौंदर्य या स्पोर्ट्स टीम जैसे मुद्दों के बारे में अन्य लोग क्या सोचते हैं? एक विषय के बारे में एक इंटरेक्टिव फोरम प्रारंभ करें जिसे आप पसंद करते हैं।
  • Video: Who cares about topology? (Inscribed rectangle problem)

    वेबसाइट का निर्माण करने के लिए एक आइडिया चुनें शीर्षक या छवि 13
    13
    क्या आप एक ईबे प्रशंसक हैं? एक विशेष नीलामी साइट शुरू करें
  • शीर्षक वाली छवि वेबसाइट या ब्लॉग बनाने के लिए एक आइडिया चुनें 14
    14

    Video: VINCENT CYR'S GF (BABY DASHA) **HARASSES?!** YOUTUBERS EDWINS GENERATION & MINA BELL (ILLEGAL!)

    क्या आप अतिरिक्त आय अर्जित करना चाहते हैं? जांचें कि कौन से विषय या उत्पाद पैसे कमाते हैं वित्तीय, रियल एस्टेट, परामर्श साइटों, साइटों, जो कंप्यूटर, वाहन, छुट्टियों जैसे महत्वपूर्ण वस्तुओं को बेचते हैं, यदि आप उन्हें अच्छी तरह से प्रस्तुत करते हैं तो आपको एक उदार संभावित आय प्रदान कर सकते हैं
  • युक्तियाँ

    • विचारों को उत्पन्न करने के लिए आवश्यक समय लें और यह निर्धारित करने के लिए थोड़ा जांच करें कि कौन सा "EL" चुना गया है अपने बिस्तर के बगल में एक नोटबुक रखें जो दिन भर आपके पास आने वाले विचारों को लिखते हैं, जबकि आपका मन आराम कर रहा है अपने विकल्पों को एक्सप्लोर करते हुए संभावित विचारों की सूची रखने के लिए, कुछ दिनों या सप्ताह के लिए नोटबुक रखें।
    • चिंता मत करो अगर इसी तरह की साइटें पहले से मौजूद हैं आप अपनी स्वयं की व्यक्तित्व को अपनी वेबसाइट पर दे देंगे, इस विषय पर आपका अपना दृष्टिकोण, और आप उस सामग्री पर ध्यान आकर्षित करेंगे जो अन्य साइटें ऑफ़र नहीं करती हैं, या आपके साथ ही साथ नहीं करती।
    • प्रेरित हो जाओ! रचनात्मक रहें! अन्वेषक हो! कल्पनाशील बनो!

    चेतावनी

    • यदि आप निराश महसूस करते हैं, तो ब्रेक लें इंटरनेट कहीं भी नहीं जाएंगे, और जब तक आप तैयार न हों तब तक वहां होगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com