ekterya.com

सुरक्षा के साथ एक डेटिंग वेबसाइट का उपयोग कैसे करें

यह एक नया साल है और किसी को मिलने की संभावना बहुत अधिक है। डेटिंग वेबसाइटों पर आपका अनुभव सुरक्षित है यह सुनिश्चित करने के लिए यहां कुछ युक्तियां दी गई हैं

चरणों

छवि शीर्षक ऑनलाइन छवियाँ सुरक्षित रूप से चरण 1 का प्रयोग करें
1

Video: Livestream Tarot Readings

अपने प्रोफाइल में व्यक्तिगत संपर्क जानकारी न दें। अपने घर का विवरण, जैसे कि आपका फोन नंबर और पता, आपके प्रोफाइल पर प्रदान करना यह पता लगाने का एक सरल तरीका है कि आप कहां रहते हैं या काम करते हैं इसलिए, ऑनलाइन नियुक्ति के शुरुआती चरणों में, अपनी व्यक्तिगत जानकारी रखें जब आप अपनी नियुक्ति को जानते हैं तो आप यह निर्धारित कर सकते हैं कि आप कितना जानकारी देना चाहते हैं। याद रखें कि सामाजिक नेटवर्क में खुद का पता लगाने के लिए अपना नाम और उपनाम जानने के लिए केवल आवश्यक है। यही कारण है कि आपको लेबल या उपनाम बनाने के लिए सलाह दी जानी चाहिए जो आप डेटिंग पेजों में उपयोग कर सकते हैं। टेलीफोन संचार पर अधिक जानकारी के लिए टिप 4 की समीक्षा करें।
  • छवि शीर्षक ऑनलाइन छवियाँ सुरक्षित रूप से चरण 2 का उपयोग करें
    2
    अपने सहज ज्ञान पर भरोसा करें कभी-कभी आप यह जानते हैं कि कुछ सही नहीं है यह हमेशा सामान्य ज्ञान का उपयोग करने के लिए अपने वृत्ति एक नियुक्ति और एक शानदार तरीका एक संबंध बनाने या चलाने के लिए तय करने के लिए के लिए एक महान उपकरण है महत्वपूर्ण है। जैसा कि आप व्यक्तिगत प्रोफाइल पढ़ते हैं, ईमेल का जवाब देते हैं या फोन पर बात करते हैं, आपकी प्रवृत्ति आपको बताएगी कि कुछ गलत है या नहीं। यदि आपके कोई प्रश्न हों, सावधान रहें, पीछे से जाएं या सतर्कता से आगे बढ़ें!
  • छवि शीर्षक ऑनलाइन छवियाँ सुरक्षित रूप से चरण 3 का उपयोग करें
    3
    मुफ्त ईमेल खाते का उपयोग करें आप गुमनाम ईमेल खाते है कि ज्यादातर डेटिंग साइटों की पेशकश (जैसे [email protected]) से अपनी सामान्य पते के अलावा किसी अन्य ईमेल खाते में स्थानांतरित करने के लिए निर्णय लेते हैं तो एक मुक्त खाता जीमेल, हॉटमेल रजिस्टर करने के लिए सलाह दी जाती है, या याहू! कि आप केवल इंटरनेट डेटिंग के लिए उपयोग करते हैं "से" फ़ील्ड में अपना पूरा नाम न रखें, सिर्फ अपना पहला नाम या उपनाम। यह आपको किसी भी सामाजिक नेटवर्क पर आपको खोजने के लिए अपने सामान्य ईमेल पते का उपयोग करने की कोशिश कर रहा से रक्षा करेगा।
  • छवि शीर्षक ऑनलाइन छवियाँ सुरक्षित रूप से चरण 4 का प्रयोग करें

    Video: MARIE MOORE PISCES APRIL 2018 MONTHLY HOROSCOPES

    4
    अपने सेल फोन से चैट करने के लिए एक अनाम टेलीफोन सेवा का उपयोग करें जब यह संचार अगले स्तर पर ले जाता है (फ़ोन पर बात करें), अपना घर या कार्य फोन कभी भी हार न दें आप एक सेल फोन प्रदान कर सकते हैं, स्काइप का उपयोग कर सकते हैं या एक अनाम टेलीफोन सेवा जैसे कि Paginglist.com का उपयोग कर सकते हैं। यह केवल एक अतिरिक्त सुरक्षा उपाय है जब तक कि आप दूसरे व्यक्ति को बेहतर नहीं जानते।



  • छवि का शीर्षक शीर्षक ऑनलाइन डेटिंग साइट सुरक्षित रूप से चरण 5
    5
    संदेहास्पद विशेषताओं का पता लगाता है जैसा कि आप दूसरे व्यक्ति से फोन या मेल के साथ बातचीत करते हैं, आप उनकी विशेषताओं का ध्यान रखना शुरू करेंगे। क्या यह बुरा लग रहा है? क्या यह नियंत्रक है? क्या आप अपने किसी भी प्रश्न से बचते हैं? पूछें कि आपका आखिरी रिश्ता कब था और यह कितनी देर तक चला था। कई प्रश्न आपको बता सकते हैं कि क्या आप सही व्यक्ति हैं या यदि यह देखने का समय है बहुत व्यक्तिगत सवाल पूछने की कोशिश न करें ताकि उन्हें डराने न दें।
  • छवि शीर्षक ऑनलाइन छवियाँ सुरक्षित रूप से चरण 6 का उपयोग करें
    6
    हाल के फोटो के लिए पूछें यदि आपके संपर्क के पास उसकी प्रोफ़ाइल पर कोई तस्वीर नहीं है, तो उसे हाल ही में एक के लिए पूछें यह महत्वपूर्ण है कि आप जिस व्यक्ति को किसी बिंदु पर मिलना चाहते हैं, उस पर अच्छा नज़र डालें इसके अलावा, आपकी प्रवृत्ति आपको उन व्यक्ति की संचार और उनकी तस्वीरों से बहुत मूल्यवान अवधारणा देगी। यदि व्यक्ति अपनी तस्वीर या प्रोफ़ाइल के बारे में झूठ लेता है, तो यह संबंध के साथ जारी रखने के लिए एक संकेत है
  • छवि का शीर्षक शीर्षक ऑनलाइन डेटिंग साइटें सुरक्षित रूप से चरण 7
    7
    भुगतान मुठभेड़ों के पृष्ठों का उपयोग करें मुफ़्त डेटिंग साइटों को संभावित खतरनाक व्यक्तियों का सामना करने की अधिक संभावना है, क्योंकि उन्हें क्रेडिट कार्ड प्रदान करने या जानकारी की पहचान करने की आवश्यकता नहीं है। आप जो भी भुगतान करते हैं वह आपको मिलता है Facebook या Twitter पर अनुशंसित मीटिंग के पृष्ठ देखें आप कुछ डेटिंग पत्रिकाओं के वेब पेज को भी ऑनलाइन खोज सकते हैं।
  • छवि शीर्षक ऑनलाइन छवियाँ सुरक्षित रूप से चरण 8 का उपयोग करें
    8
    जब वे पहली बार मिलते हैं, तो सुनिश्चित करें कि यह सार्वजनिक स्थान पर है। जब यह एक-दूसरे को जानने के लिए समय आ जाता है, तो इसे सार्वजनिक स्थान पर रखने के लिए व्यवस्था करें और अपने खुद के परिवहन की व्यवस्था करें। कभी भी स्वीकार न करें कि वे आपके द्वारा पहली तारीख के लिए घर से गुजरते हैं। किसी को बताओ, दोस्त की तरह, जहां आप जा रहे हैं आपकी पहली बैठक आपको दूसरे व्यक्ति के बारे में बहुत कुछ बताती है। जब आप रास्ते में होते हैं, तो आप क्या प्रश्न पूछेंगे इसके बारे में सोचें!
  • चेतावनी

    • अपनी सारी जानकारी प्रदान न करें निश्चित रूप से आप अवांछित लोगों को अपने व्यक्तिगत विवरण जानना नहीं चाहते हैं। यदि आप वेब से किसी में रुचि रखते हैं और जानना चाहते हैं, तो एक निजी संदेश भेजें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com