ekterya.com

ऑनलाइन डेटिंग के लिए मनोरम प्रोफ़ाइल कैसे लिखें, यदि आप अंतर्मुखी हैं

मूल ऑनलाइन डेटिंग प्रोफाइल को एक बड़ी चुनौती हो सकती है यदि आप व्यावहारिक दिमाग के हैं तो आपको इस्तेमाल की जाने वाली कार की वेबसाइट से उधार ली गई ब्योरे का इस्तेमाल करने के लिए आपको इस्तेमाल करने के लिए परीक्षा हो सकती है:

  • सफेद
  • भरोसे का
  • Carato
  • महिला ड्राइवर, बहुत उपयोग नहीं किया
  • अच्छी स्थिति, रात के दौरान संरक्षित
  • बम्पर को नुकसान का कोई निशान

यह व्यक्त करना असंभव है कि आप किसी शब्द और कुछ तस्वीरों की सीमा में हैं। सबसे ज्यादा, आप अपने पाठकों का ध्यान एक संदेश भेजने के लिए पर्याप्त समय पर कब्जा करने की कोशिश कर सकते हैं, लेकिन ऐसा करने के लिए आपको उनकी रूचि पर कब्जा करना होगा। इसे कैसे प्राप्त करने के बारे में कुछ सुझाव यहां दिए गए हैं:

चरणों

एक कन्विटेटिंग ऑनलाइन डेटिंग प्रोफाइल (Introverts) चरण 1 लिखो छवि
1
उपयोगकर्ता नाम और वाक्यांश चुनें
  • आपका वाक्यांश या तस्वीर के विपरीत, आपका उपयोगकर्ता नाम, ऐसा कुछ है जिसे आमतौर पर बदला नहीं जा सकता है, इसलिए अच्छी तरह से चुनें यह दर्शाता है कि आप वेबसाइट पर कौन हैं, तो कुछ चालाक आपको अंक अर्जित करेगा, जबकि कुछ ख़राब लोगों ने केवल गलत लोगों को ही आकर्षित किया होगा। अधिकांश वेबसाइटें एक हेडर, वाक्यांश या टैग भी प्रदान करती हैं जो लोगों को आपकी प्रोफ़ाइल में आकर्षित करने के लिए खोज में दिखाई देती हैं। हास्य अक्सर सबसे अच्छा क्या काम करता है अपने मन में हँसी की प्रतिक्रिया पैदा करने वाले लोगों का ध्यान आकर्षित करें, एक प्रलोभ है, ताकि वे फिर से उन चीजों को पढ़ने में हंसना चाहें, जिनके बारे में आपको कहना है। आप ऐसा कुछ कह सकते हैं जैसे "हम हमेशा कह सकते हैं कि हम सुपरमार्केट में मिले" या "टॉयलेट पेपर झुर्री की हर किसी की तलाश!"
  • एक कन्विटेटिंग ऑनलाइन डेटिंग प्रोफाइल (Introverts) चरण 2 लिखें शीर्षक वाला छवि
    2
    एक तस्वीर चुनें
  • कई इंट्रोवर्ट्स कैमरे के सामने शर्मीले हैं, लेकिन किसी भी ऑनलाइन डेटिंग प्रोफ़ाइल का एक चित्र एक अनिवार्य हिस्सा है। अधिकांश साइटों में आप उन लोगों को फ़िल्टर करना चुन सकते हैं जिनके पास कोई फ़ोटो नहीं है। जब भी कोई खोज करता है, तो खोज परिणामों में प्रकट होने वाले विवरण केवल आपके उपयोगकर्ता नाम, आयु, स्थान, वाक्यांश और चित्र हैं। तो, खोज परिणामों में अन्य 50 प्रोफाइल की तुलना में आपको एक व्यक्ति को जानने में अधिक रुचि क्यों होगी? आप कितने आकर्षक हैं एक तस्वीर को चुनना, जो आप की तुलना में काफी कम दिखने वाले हैं, आप सही अवधारणात्मक विपरीत बना सकते हैं जो आपके आकर्षण को बढ़ाएगा।
  • सबसे नैतिक introverts के लिए

    एक कन्विटेटिंग ऑनलाइन डेटिंग प्रोफाइल (Introverts) चरण 3 लिखें शीर्षक वाला छवि
    1
    एक तस्वीर को चुनना, जो आप की तुलना में काफी कम दिखने वाला है, वह सही अवधारणात्मक विपरीत बना देगा जो आपके आकर्षण को बढ़ाएगा। लेकिन सबसे नैतिक के लिए:
    1. वर्तमान फ़ोटो आदर्श हैं बहुत से लोग पुराने फ़ोटो का उपयोग करते हैं, जहां वे छोटी और अधिक आकर्षक लगते हैं यह शुरुआत में एक चतुर विचार है ... जब तक आप उस व्यक्ति से नहीं जानते कि आप किससे बात कर रहे हैं और आपको यह सुनिश्चित करना है कि आप नींद नहीं आये और अपनी नियुक्ति के लिए 20 साल देर तक पहुंचे ...
    2. एक से अधिक तस्वीर लोगों को अलग-अलग संदर्भों में देखने का एक तीन-आयामी विचार करने की अनुमति देता है। अधिमानतः आपके चेहरे और एक पूर्ण शरीर की कम से कम एक तस्वीर शामिल है।
    3. मूल रहें और बेहतर जवाब प्राप्त करने के लिए लोगों का ध्यान रखें। यह एकदम सही हो सकता है अगर आप थोड़ी शर्मीली हो और खुद की तस्वीर नहीं दिखाना चाहते हैं। उदाहरण के लिए, आप एक तस्वीर रख सकते हैं जिसमें आप एक पोशाक पहने हुए हैं या एक जिसमें आप कागज पर एक खुश चेहरा खींचना और इसके साथ अपना चेहरा कवर कर सकते हैं। इस प्रकार की छवियों को एक आकर्षक स्पर्श मिला है, जबकि आप लोगों को और अधिक चाहते हैं के लिए एक रहस्यमय हवा दे रहे हैं।
    4. छवि का चयन करते समय विवरण सभी अंतर करते हैं। यदि आप आकर्षक "दिमाग" ढूंढना चाहते हैं, तो लेंस का उपयोग कर चित्र लेना या अपने पसंदीदा वीडियो गेम खेलने से अद्भुत काम आएगा यदि आप अपने जैसे साहसी चाहते हैं, तो एक चित्र जिसमें आप पर्वतारोहण का अभ्यास कर रहे हैं वह आदर्श है। आपको फोटो के प्रकाश, आपके द्वारा पहनने वाले कपड़े और आपके विद्यार्थियों के आकार जैसे छोटे विवरणों को भी ध्यान में रखना चाहिए। विद्यार्थियों के आकारों का विश्लेषण करने वाले एक मनोवैज्ञानिक अध्ययन में पाया गया कि बड़े छात्र अधिक आकर्षक हैं और अधिक निकटता को आमंत्रित करते हैं।
  • एक कन्विटेटिंग ऑनलाइन डेटिंग प्रोफाइल (Introverts) चरण 4 लिखें शीर्षक वाला छवि
    2
    अपना "मेरे बारे में" पृष्ठ लिखें
  • दूसरों को अपना व्यक्तित्व दिखाएं, इसका वर्णन न करें। आपने कितनी बार एक ही दोहराव देखा है "मुझे मज़ा आ रहा है और सहज महसूस किया जा रहा है!", क्या पसंद है, मजाक से नफरत है? और कहने के लिए कि आप सहज हैं, यह योजना बनाई ध्वनि बनाता है खेल, सिनेमा, संगीत और यात्रा को लेकर रूचि रूचिकर नहीं है, ज्यादातर लोगों को एक निश्चित खेल, एक निश्चित फिल्म, एक निश्चित गीत या एक निश्चित जगह की तरह। इसके अलावा, अपने स्वाद को सामान्य बनाते हुए, उदाहरण के लिए, "मैं सभी प्रकार के संगीत पसंद करता हूं" केवल सुसंस्कृत देखने का एक बहाना है, जब वास्तविकता में आप बहुत कम भावुक और उबाऊ होते हैं लेखन "मैं भारत की यात्रा करना चाहता हूं क्योंकि यह एक विविधतापूर्ण संस्कृति है, आध्यात्मिकता, स्वीकृति और रंग" यह प्रकट करेगा कि आप सबसे अच्छे तरीके से कौन हैं यहां कुछ उपयोगी सुझाव दिए गए हैं:
  • एक कन्विटेटिंग ऑनलाइन डेटिंग प्रोफाइल (Introverts) लिखो शीर्षक शीर्षक छवि 5
    3
    जितना संभव हो उतना बुनियादी विवरण भरें। अधिक विशिष्ट जानकारी, अन्य विकल्पों के लिए खोज फ़िल्टर का उपयोग करके अपने मानदंडों को कम करना होगा। उदाहरण के लिए, "बच्चों को चाहिए," "मेष," और इतने पर।
  • आपकी आत्मकथा की सफलता के लिए पहले वाक्य बहुत महत्वपूर्ण हैं कई लेखन स्वरूपों की तरह, आप अपने अनुच्छेदों को कैसे शुरू करते हैं, आपके पाठक को हुक कर सकते हैं और उन्हें पढ़ने या उन्हें बोर जारी रखने और उसे जारी रखना नहीं चाहते हैं। यह मुश्किल हो जाएगा, लेकिन पहले वाक्ये महान देखभाल के साथ विस्तृत करें
  • एक कवितात्मक ऑनलाइन डेटिंग प्रोफ़ाइल (Introverts) लिखें शीर्ष लेख
    4



    एक प्रोफ़ाइल नहीं लिखें जो बहुत लंबा या बहुत छोटा है अधिमानतः, लंबाई लगभग 300 शब्द होनी चाहिए। इंटरनेट पीढ़ी अधीर है, कोई भी 3 टेक्स्ट स्क्रीन पढ़ने को नहीं पसंद करता है हालांकि, यदि बहुत कम पाठ है, तो आपको खाली, आलसी, बेजान और ऊब लगेगा। बहुत अधिक पाठ और आप जुनूनी, मनोदशात्मक और तंत्रिका संबंधी लगेंगे
  • एक कन्विटेटिंग ऑनलाइन डेटिंग प्रोफाइल (Introverts) लिखो शीर्षक शीर्षक छवि 7
    5
    अपनी वर्तनी की जांच करें और किसी और को इसे जांचें, भी। बहुत से लोग स्पेलिंग पर करीब ध्यान देते हैं शब्दों को सही ढंग से लिखना आपके टेक्स्ट को बेहतर बनाता है, साथ ही विराम चिह्न और नए पैराग्राफ का उपयोग करता है। यदि आपका पाठक अनजाने में आपके वर्तनी की त्रुटियों को समझने का तनाव महसूस करता है, तो उस चिंता से आप की अपनी धारणा पर भी प्रभाव पड़ेगा। इससे भी ज्यादा, आपके शब्दों की पसंद पूरी तरह से आपके द्वारा व्यक्त किए जाने वाले के अर्थ को पूरी तरह से बदल सकती हैं। "मैं अकेला मरना नहीं चाहता" एक आम डर है। "मैं चाहता हूं कि किसी के साथ मरना" एक आत्महत्या संधि है
  • एक कैप्टीवेटिंग ऑनलाइन डेटिंग प्रोफ़ाइल (Introverts) लिखें शीर्षक वाला चित्र चरण 8
    6
    दिखाएं कि आपके पास गुणों का मूल्य क्या है अगर आपको लगता है कि आपको यह लिखने के बजाय विचार किया गया है, तो साझा न करें कि आप अपने माता-पिता के लिए खाना पकाने का आनंद लेते हैं या अपने भतीजे के फुटबॉल टीम को प्रशिक्षित करते हैं?
  • एक कन्विटेटिंग ऑनलाइन डेटिंग प्रोफाइल (Introverts) लिखें 9 शीर्षक वाला चित्र
    7
    प्रोफ़ाइल में अपनी आकांक्षाओं और भावनाओं का उल्लेख करें उदाहरण के लिए: आप जीवन में क्या करने की इच्छा रखते हैं, आपको कौन से शौक सबसे बड़ी खुशी देते हैं, आप दूसरों के लिए क्या गुण मानते हैं। आपके बारे में जो अधिक महत्वपूर्ण बातें आप प्रकट करते हैं, चाहे चाहे आपकी पसंदीदा फिल्म या आपका पसंदीदा आइसक्रीम स्वाद, किसी के लिए आपका प्रोफ़ाइल पढ़ने के लिए अधिक अवसर होंगे और "अच्छा, यह व्यक्ति मेरे जैसे बहुत कुछ कह रहा है"।
  • एक कैप्टीवेटिंग ऑनलाइन डेटिंग प्रोफाइल (Introverts) लिखें 10 शीर्षक वाला चित्र
    8
    वाक्यों को एक नकारात्मक तरीके से ढांपने से बचें, यह आपको बंद दिमाग, ठंड और सतही रूप से प्रतीत होता है। "कोई पुराना और अजीब आदमी नहीं" कहने के बजाय, "कुछ के साथ मेरी उम्र बढ़ने के लिए मैं किसी के साथ रहना चाहता हूं" जैसे कुछ कह रहा है, "बहुत बूढ़ा और अधिक सकारात्मक लगता है" "जो लोग ईसाई नहीं हैं" के बजाय "यह कहना बेहतर है कि" मेरे जीवन में मेरा धर्म बहुत महत्वपूर्ण है "
  • एक कैप्टीवेटिंग ऑनलाइन डेटिंग प्रोफ़ाइल (Introverts) लिखने वाला शीर्षक चित्र 11
    9
    इस पर गौर करें: खोज परिणामों में हजारों मछलियों में क्या बात है, जो आपसे संपर्क करने योग्य हैं? अद्वितीय रहें
  • युक्तियाँ

    • अपने पाठकों को आपके साथ पहचाने दें और महसूस करें कि वे अकेले अपने अनोखे और स्वाद के साथ नहीं हैं यदि आप उन्हें मुस्कान के साथ छोड़ देते हैं या सोचते हैं कि आपके बारे में क्या पता चलता है, तो आपका प्रोफ़ाइल यादगार होगा। अनुभव मजेदार बनाने के लिए याद रखें!

    चेतावनी

    • यह आलेख अपने मूल लेखकों की अनुमति के साथ फिर से प्रकाशित किया गया है और मूल लेख में है https://lonerwolf.com
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com