ekterya.com

रौग का उपयोग करने वाले हेथस्टोन में कैसे जीतें

दुष्ट वर्ग उन वर्गों में से एक है, जिन्हें आप सबसे ज्यादा खेलना पसंद कर सकते हैं, न केवल यह मजाक के साथ भरा है, लेकिन यह नुकसान के मंत्र और प्रभाव से भरा है। यह वर्ग वास्तव में बड़े अनुपात में नुकसान पहुंचा सकता है, इसलिए किसी विरोधी विरोधी को हरा देना बहुत आसान है। दुष्ट का उपयोग करने के लिए क्लास जानने पर पूरी तरह निर्भर करता है और गेम में आपके कार्ड आपके लिए क्या कर सकते हैं।

चरणों

भाग 1
खेल की मूल बातें सीखना

हिमस्टेरोन में जंग का उपयोग करके शीर्षक छवि 1
1
ध्यान रखें कि हेर्थस्टोन क्या है चूल्हा एक ऑनलाइन संग्रह कार्ड गेम (टीसीजी) है जो खिलाड़ियों के लिए एक ऑनलाइन द्वंद्वयुद्ध कार्ड गेम का आनंद लेने के लिए डिज़ाइन किया गया है। यह जादू की तरह कुछ है: इकट्ठा कार्ड, एक सामयिक कार्ड गेम के रणनीतिक ध्यान के साथ अपनी साधारण मैकेनिक्स की वजह से, लेकिन सरल स्तर पर।
  • हिमस्टेरोन स्टेप 2 में विन का प्रयोग करें शीर्षक शीर्षक वाली छवि
    2
    जीतने के लिए बुनियादी बातों को जानें एक हेथस्टोन द्वंद्वयु को जीतने के लिए, आपको अपने प्रतिद्वंद्वी के हिट पॉइंट्स (या हिट पॉइंट्स, एचपी) को शून्य से कम करना होगा।
  • यदि आपका डेक कार्ड से बाहर निकलता है, तो कोई समस्या नहीं है हेर्थस्टोन में, एक खाली डेक एक हार का मतलब नहीं है इसके बजाय, आप केवल अपने अगले मोड़ में से प्रत्येक में थकान क्षति प्राप्त करेंगे
  • हिमस्टेरोन में विन का प्रयोग करें शीर्षक शीर्षक शीर्षक छवि 3
    3
    अपने नायक कौशल का उपयोग करने के लिए जानें द्वंद्वयुद्ध शुरू करने से पहले हीथस्टोन खिलाड़ियों को कई नायक चुनना होगा। इन नायकों में से प्रत्येक के पास एक अद्वितीय क्षमता होगी जो आपको अपने प्रतिद्वंद्वी को हराने में मदद करेंगे। कौशल को मन की 2 क्रिस्टल लागत है।
  • हिमस्टेरन में विन का उपयोग करें शीर्षक शीर्षक 4 छवि
    4
    पत्रों के प्रकारों को जानें हेथस्टोन कार्ड तीन श्रेणियों में विभाजित हैं: मिनियन, मंत्र और हथियार
  • हेथस्टोन की लागत में पत्र ये केवल तभी इस्तेमाल किया जा सकता है अगर आपके पास मान की सटीक राशि होती है जिसके लिए उन्हें आवश्यकता होती है।
  • हिमस्टेरन में विन का उपयोग करें शीर्षक शीर्षक शीर्षक छवि 5
    5
    जानें कि अपने प्रतिद्वंद्वी पर हमला कैसे करें अपने प्रतिद्वंद्वी पर हमला करना सरल है: पहला, आपको उस कार्ड का चयन करना होगा जिसे आप हमला करने के लिए इस्तेमाल करना चाहते हैं - यह एक हथियार, एक जादू या एक हेनचमन हो सकता है कार्ड को चुनने के बाद, उस लक्ष्य का चयन करें जिसे आप हमला करना चाहते हैं। आप सीधे एक दुश्मन शिकारी या दुश्मन नायक पर हमला कर सकते हैं।
  • भाग 2
    अपने नायक और खेलने की अपनी शैली को जानने

    हिमस्टेरन में विन का उपयोग करते हुए शीर्षक में छवि शीर्षक 6

    Video: गलीचा प्रत्यक्ष द्वारा जूट डिजाइन गलीचा संग्रह




    1
    अपने नायक से मिलें आपके नायक का नाम वलेरा संगीनार है और वह हमेशा गंभीरता से खेलती रहती है! उनकी शैली में अपने दुश्मन को क्षति के साथ बमबारी करना और गेम समाप्त करना शामिल है, जब उसके दुश्मन को कम से कम उम्मीद है। उनकी नायक क्षमता दो मुड़ें के दौरान क्षति के एक बिंदु के साथ खुद को हथियार से लैस करना है।
    • यदि आपके पास अपनी बारी के दौरान खेलने के लिए कुछ भी अच्छा नहीं है, तो अपने प्रतिद्वंद्वी को अपने सुसज्जित हथियार के साथ चोट पहुंचाने की आपकी नायक क्षमता का उपयोग करें।
    • दुष्ट वर्ग अपने कोबाज़ों के लिए मजबूत धन्यवाद है सुनिश्चित करें कि आप इस आशय का लाभ उठाने के लिए अपने दुश्मनों को नुकसान पहुंचाते हैं। कॉम्बो प्रभाव के साथ कार्ड खेलने से पहले आप एक कार्ड खेल सकते हैं। कॉम्बो प्रभाव के कुछ कार्ड जिनसे आप का उपयोग करना चाहिए, शीत रक्त (सुधार), एक्विसेरेट (नुकसान) और एजेंट IV: 7 (नुकसान प्रभाव) है।
  • हिमस्टेरन में विन का उपयोग करें शीर्षक शीर्षक 7
    2
    खेल की अपनी शैली तय करें दुष्ट के लिए लोकप्रिय खेल शैली को मिरॅक दुष्ट (या चमत्कारी दुष्ट) कहा जाता है क्योंकि गेम की यह शैली काम करने के लिए आपको डेक से पत्ते खींचने पर आपको अच्छी किस्मत की आवश्यकता होती है। यह बहुत जोखिम भरा है, लेकिन एक बार जब आपको कार्ड की आवश्यकता होती है, तो आप अगले मोड़ में जीत का दावा कर सकते हैं! यह अपने अचानक हमलों के कारण बहुत लोकप्रिय है जो आपके दुश्मन को अपने आखिरी झटका के लिए अपने गार्ड पर आश्चर्यचकित करता है।
  • चमत्कार दुष्ट शैली मिनियन, गैजेटजान नीलामी से एक पत्र पर बहुत कुछ निर्भर करता है। चूंकि दुष्ट के मंत्र का मूल्य अविश्वसनीय रूप से कम है (कुछ लोगों को भी लागत नहीं है), गैजेटजान नीलामी खेल मैदान पर चलने के समय यह गेम खेलने के दौरान आपको डेक से कई कार्ड आकर्षित करने की अनुमति देगा।
  • जब तक Gadgetzan नीलामी आपके हाथ में प्रकट हो जाती है, अपने दुश्मन को आपकी नायक की क्षमता के साथ कब्जा कर लें, और अपने कुछ उन्मूलन या हटाने के मंत्र का उपयोग करें, यदि आप मजबूत दुश्मन के मिनियन से अभिभूत महसूस करना शुरू करते हैं।
  • आदर्श रूप से, अगले हाथ में अपने प्रतिद्वंद्वी को अंतिम झटका देने के लिए आपके हाथ में सबसे अच्छी चीज लीयरॉय जेनकींस कार्ड और दो छाया पास कार्ड होगी। इसके सुधार प्रभाव के कारण कोल्ड रक्त कार्ड भी अच्छा जोड़ है
  • लीरोय जेनकींस कार्ड, हमले के लिए, शॉडो स्टेप का इस्तेमाल करें, फिर से लेरोया जेनकिंस को बुलाने, और सीधे हमला करें इसका उपयोग करने का सबसे अच्छा समय तब होगा जब आपके प्रतिद्वंद्वी का जीवन 12 हिट पॉइंट्स कम होता है, इस तरह से खेल इस आक्रमण के हमले के साथ समाप्त होगा।
  • भाग 3
    अपने अक्षरों से खुद को परिचित कराएं

    हिमस्टेरोन में विन का उपयोग करते हुए छवि का शीर्षक शीर्षक 8
    1
    अपनी कक्षा के सर्वश्रेष्ठ मिनियन मिलो चूंकि चमत्कार दुष्ट शैली गैजेटज़ेन नीलामी और कम लागत वाले मंत्रों पर बहुत निर्भर करता है, इस डेक में बहुत सारे minions शामिल नहीं हैं। हालांकि, इस डेक में शामिल दुष्ट वर्ग के एकमात्र अनन्य मिनियन का नुकसान प्रभाव पड़ता है।
    • IV का एजेंट: 7 एक खनिक है जो कि इसके कॉम्बो प्रभाव का लाभ लेने के लिए एक और कार्ड खेला होने के बाद खेला जाना चाहिए। किसी भी पात्र को 2 नुकसान का सामना करना पड़ता है, जब उसका कॉम्बो प्रभाव लागू होता है।
  • हिमस्टेरोन में जंग का उपयोग करके शीर्षक वाला छवि शीर्षक 9
    2
    जानें कि आपके अन्य मिनियन आपके लिए क्या कर सकते हैं इस प्रकार के डेक में बहुत से मिनियन नहीं हैं, लेकिन निश्चित रूप से डेक के स्टार गैजेटजान नीलामी हैं। अन्य खान भी खेल के इस विस्तृत शैली में सहायक हैं।
  • पृथ्वी की रिंग देखें जब आप गैजेटजान नीलामी के लिए इंतजार करते हैं, तो इस उत्तराधिकारियों के उपचार के प्रभाव आपको अधिक समय दे सकते हैं। उनके पास दो-दो मोड़ के लिए मैदान पर रहने के लिए सभ्य जीवन बिंदु (एचपी) हैं
  • ड्रेको एज़ूर जब तक आप अपने मायावी गैजेटजान नीलामी प्राप्त नहीं करते हैं, तब तक आप लगातार कार्ड चोरी करना चाहिए, यह मिनियन एक बड़ी मदद हो सकती है। यह आपको एक कार्ड आकर्षित करने की अनुमति देता है जब इसे लागू किया जाता है, और चाइफ़ फैन या अन्य वर्तनी क्षति कार्ड का उपयोग करते समय इसकी वर्तनी क्षति बढ़ने में भी उपयोगी हो सकती है
  • गैजेटजान के नीलामी अंत में, डेक के स्टार! यह मिनियन आपको हर बार एक जादू का इस्तेमाल करते समय एक कार्ड खींचने की अनुमति देता है इसलिए, 2 मन के कई लागतों के साथ, जब आप क्षेत्र में इस उत्तराधिकारी होते हैं तो कार्ड बारिश जाएगा। कुछ कार्ड चोरी करने के बाद, अंततः आपके प्रतिद्वंद्वी को हराने के लिए अंतिम संयोजन होगा।
  • हिमस्टेरोन में जंग का उपयोग करके शीर्षक छवि शीर्षक 10

    Video: गलीचा अर्थ

    3
    अपने मंत्र चुनें अब, यह वह जगह है जहां दुष्ट बाहर खड़ा है। इसमें कई कम लागत वाले मंत्र हैं जो एक महान प्रभाव को सुधार, क्षति या निष्पादित कर सकते हैं। फिर, कुछ मंत्र आरक्षित करें और जब आप अधिक प्रभाव के लिए मैदान में गैजेटजान नीलामी प्राप्त करें तो उनका उपयोग करें।
  • वार। किसी भी मन की लागत के लिए, आप क्षतिपूर्ति नहीं प्राप्त करने वाले एक अपहर्ताओं को 2 नुकसान पहुंचा सकते हैं। जीवन का कम अंक (एचपी) के साथ दुश्मन minions को हटाने के लिए इसका इस्तेमाल करें।
  • शेड का चरण इस वर्तनी में शून्य मन की लागत होती है, और एक दोस्ताना खनिक आपके हाथ में लौट सकती है। इस भेंड़ी को अब 2 कम मन क्रिस्टल को बुलाया जाएगा। इसे लेयरॉय जेनकिंस के साथ प्रयोग करने की कल्पना करो! संक्षेप में, यह पत्र आपके अंतिम हमले के लिए बहुत महत्वपूर्ण होगा
  • तैयार करना। आप जानते हैं कि दुष्ट के मंत्र को इस जादू की तरह कम या कुछ भी नहीं लगाया जाता है, लेकिन यह कार्ड आपके अगले वर्तनी की लागत के कारण इस लाभ को बढ़ाता है 3 कम मन क्रिस्टल यह उपयोगी हो सकता है जब मंत्र का उपयोग करें जो इतने सस्ते नहीं हैं, यह व्यावहारिक रूप से आप उन्हें चलाने के लिए कुछ भी नहीं खर्च होंगे!
  • घातक जहर इस वर्तनी से मन के केवल 1 क्रिस्टल के द्वारा हथियार के हमले में वृद्धि होती है। यह सीधा हमलों के लिए बहुत उपयोगी है और 3 एचपी या उससे कम के दुश्मन minions को खत्म करने के लिए।
  • शीत रक्त कॉम्बो प्रभाव के साथ एक और कार्ड, जो 4 अंक से एक मिनियन के हमले को बढ़ाने के लिए इस जादू का कॉम्बो है। फिर से, यह आपके लीडरॉय जेनकिंस के साथ दुश्मनों के हमले में उपयोगी हो सकता है।
  • कवर अप इस वर्तनी का मुख्य उपयोग चुपके मोड में अपने गैजेटजान नीलामी रखता है, इसलिए इसे आपके प्रतिद्वंद्वी द्वारा उद्देश्य के रूप में नहीं चुना जा सकता है और आपके अगले मोड़ में फिर से उपयोग किया जा सकता है
  • स्टील ऑल्यूवियम यह कार्ड आपके हथियार के हमले मूल्य के बराबर सभी दुश्मन वर्णों को नुकसान पहुंचाता है। इसका प्रयोग करें जब आपके हथियार का अधिक प्रभाव के लिए मौत के जहर का असर होता है।
  • शिव। यह जादू किसी भी चरित्र को नुकसान का एक बिंदु देता है, साथ ही यह आपको अपने डेक से कार्ड खींचने की अनुमति देता है। दुश्मन पात्रों को नुकसान पहुंचाने के लिए बहुत ही बहुमुखी वर्तनी और अपनी फुर्तीली कार्ड चोरी की संभावना बढ़ जाती है।
  • अंतड़ी निकालना। एक और क्षति वर्तनी जो 4 अंक तक नुकसान पहुंचा सकती है अगर इसके कॉम्बो प्रभाव का उपयोग किया जाता है मजबूत दुश्मन minions के खिलाफ इसका इस्तेमाल करें या सीधे अपने प्रतिद्वंद्वी को नुकसान पहुंचा।
  • प्रहार करना। यह जादू आपको एक जटिल स्थिति में बचा सकता है। दुश्मन माइनियन को मालिक के हाथ लौटने के लिए मजबूर करो। यह वास्तव में आपकी जिंदगी को बचा सकता है! पौराणिक कथाओं की तरह, बहुत शक्तिशाली हैं, उन दुश्मनों के खिलाफ इसका इस्तेमाल करें।
  • चाकू का फैन एक अन्य क्षेत्र प्रभाव कार्ड, जो सभी दुश्मनों को नुकसान पहुंचाता है, और जैसे धोखेबाज़, आप अपने डेक से कार्ड आकर्षित करने की अनुमति देता है। यह मैदान के दुश्मन पक्ष को साफ करने के लिए उपयोगी हो सकता है।
  • Video: मशीन निर्मित कालीनों - कैसे आईटी उच्चारण !?

    हिमस्टेरोन में विन का उपयोग करते हुए छवि का शीर्षक शीर्षक 11
    4
    सही पौराणिक चुनिए चमत्कार दुष्ट डेक को पूरा करने के लिए कुछ किंवदंतियों महत्वपूर्ण हैं।
  • खूनी जादूगर थालोनस फिर, यह एक महान कम लागत वाला कार्ड है जो जादू की क्षति बढ़ाता है यह इस डेक की थीम के साथ अच्छी तरह से फिट बैठता है: महान प्रभाव के साथ छोटे कार्डों को आमंत्रित करें!
  • लेरॉय जेनकींस यह कार्ड, पासो डे सोम्ब्रा मंत्र के साथ संयुक्त है, यह खेल खत्म करने के लिए इस डेक का आदर्श कार्ड है। यह संयोजन एक ही मोड़ में 18 अंकों की क्षति का सौदा करता है! यह विचार आपके डेक से कार्ड चोरी करना है, जब तक कि आप इन आवश्यक कार्ड को अंतिम झटका देने के लिए नहीं मिलते।
  • एडविन वान क्लेफ एक अन्य पौराणिक कार्ड है कि एक बारी में कई पत्र खेलने से लाभ एडविन VanCleef विन 2/2 हर बार जब आप एक कार्ड इस मोड़ खेलने है! छिपाना अपनी बारी का उपयोग कर इस महान में समाप्त होता है और अपने प्रतिद्वंद्वी को किसी भी शक के बिना अपने अगले मोड़ के बारे में चिंता करने की ज़रूरत।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com