ekterya.com

शमन का उपयोग करने वाले हेथस्टोन में कैसे जीतें

शमन वर्ग तालिका के नियंत्रण के बारे में सबसे मजबूत है। यह खेल के शुरुआती चरण में मजबूत मिनियन और मंत्र की पहुंच के कारण है। शमन वर्ग न केवल बहुत अच्छा क्षेत्र नियंत्रण करता है, बल्कि इसकी नायक क्षमता भी है जो इसे एक यादृच्छिक टोटेम को लागू करने की अनुमति देता है, इसे हल्के ढंग से नहीं लिया जाना चाहिए! यदि आप शमन का इस्तेमाल करना चाहते हैं और हेर्थस्टोन पर जीत चाहते हैं तो यह आपके वर्ग को अच्छी तरह से जानने के लिए पूरी तरह से निर्भर करता है और खेल में आपके लिए आपके कार्ड बना सकता है।

चरणों

भाग 1
खेल की मूल बातें सीखना

हिमस्टस्टोन में शमन का इस्तेमाल करते हुए शीर्षक शीर्षक से छवि चरण 1
1
ध्यान रखें कि हेर्थस्टोन क्या है चूल्हा एक संग्रहणीय कार्ड गेम है (टीसीजी) जो आपको दुनिया में किसी को किसी कार्ड द्वंद्व करने के लिए चुनौती देने की अनुमति देता है। यह मौजूदा टीसीजी के कई तरह की भूमिका निभाता है, हालांकि हेउथस्टोन शुरुआती लोगों के लिए भी समझना आसान है।
  • हिटमैन स्टेप 2 में शमन का इस्तेमाल करते हुए शीर्षक वाला छवि शीर्षक
    2
    जीतने के लिए बुनियादी बातों को जानें द्वंद्वयुद्ध जीतना केवल अपने प्रतिद्वंद्वी के जीवन के अंक (या हिट अंक, हिमाचल प्रदेश) को शून्य से कम करने का मतलब है।
  • अन्य संग्रहणीय कार्ड गेम के विपरीत, डेक में कार्ड से बाहर चलने से आप गेम खो नहीं सकते। आप केवल अपने आप को चोट पहुंचाएंगे (थकान को बुलाया हुआ) प्रत्येक मोड़ जिसमें आप अपने डेक से कोई कार्ड नहीं आकर्षित कर सकते हैं।
  • हिमस्टेरन स्टेप 3 में शामन का इस्तेमाल करते हुए शीर्षक शीर्षक वाली छवि



    3
    जानें कैसे अपने नायक कौशल का उपयोग करें दोनों खिलाड़ियों के अपने नायक अपने हीरो कौशल के साथ खेलने के लिए होगा। खिलाड़ी द्वारा उपयोग किए गए नायक के इमेज (या अवतार) के ठीक हीरो के कौशल आइकन पर क्लिक करके ये शक्तियां या क्षमताओं को सक्रिय किया जा सकता है।
  • हिमस्टेरन में शमन का इस्तेमाल करते हुए शीर्षक शीर्षक से छवि चरण 4
    4
    पत्रों के प्रकारों को जानें हेथस्टोन कार्ड तीन श्रेणियों में विभाजित हैं: मिनियन, मंत्र और हथियार इन कार्ड का उपयोग तब किया जा सकता है जब आप पर्याप्त उपयोग किए जाने वाले क्रिस्टल का उपयोग करें जो आपके उपयोग की लागत से मेल खाते हैं।
  • हिमस्टेरन में शमन का इस्तेमाल करते हुए शीर्षक शीर्षक वाली छवि चरण 5
    5
    जानें कि अपने प्रतिद्वंद्वी पर हमला कैसे करें पर हमला करने के लिए केवल आपके किसी एक मिनियन पर क्लिक करना और अपने हमले को अपने लक्ष्य पर निर्देशित करना शामिल है। आप अपने हमले को सीधे दुश्मनों के दुश्मनों और सीधे दुश्मन नायक के लिए निर्देशित कर सकते हैं। मंत्र भी उसी तरह काम करते हैं। बस उस जादू का चयन करें जिसे आप डालना चाहते हैं और फिर जिस लक्ष्य को आप प्रभावित करना चाहते हैं उसका चयन करें
  • भाग 2
    अपने नायक और खेलने की अपनी शैली को जानने

    Video: प्लास्टिक के बेकार
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2021 ekterya.com