ekterya.com

साम्राज्यों की आयु II में कैसे जीतें I

एम्पायर्स II की उम्र साम्राज्यों की आयु का एक निरंतरता है, एक पीसी गेम जो बिक्री में सफलता थी। साम्राज्यों की आयु आपको 13 अलग-अलग सभ्यताओं के साथ खेलने की अनुमति देता है, प्रत्येक में अद्वितीय यूनिट और आर्किटेक्चर हैं।

यह मार्गदर्शिका शुरुआती खिलाड़ियों के बीच मध्यवर्ती के लिए है। यह मार्गदर्शिका उन्नत खिलाड़ियों के लिए बेकार है जो आसानी से एक बहुत ही मुश्किल कंप्यूटर गेम जीत सकते हैं।

चरणों

विधि 1
उच्च मध्य युग

Video: ETN Electroneum - Webdollar - CoinBene Now Live! Boss Magazine & More

एम्पायर्स II चरण 1 में विन में शीर्षक वाली छवि
1
ग्रामीणों को बनाएं ग्रामीणों को एक उत्कृष्ट अर्थव्यवस्था की कुंजी है ग्रामीणों ने संसाधनों को इकट्ठा किया है जो कि खेल की प्रगति के रूप में चीजों को बनाने, बनाने, या विकसित करने के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है। इस चाल को पूरा करने के लिए पर्याप्त गांववाले होने की ज़रूरत है जो आप उस समय पूरा करने की कोशिश कर रहे हैं।
  • एम्पायर्स II चरण 2 में विन में शीर्षक वाली छवि
    2
    जितनी जल्दी हो सके अपनी भेड़ को खोजने के लिए 3 मूल ग्रामवासियों के साथ अन्वेषण करें। जब आप उन्हें ढूंढ लेते हैं, तो आपको शहरी केंद्र से नीचे जाना चाहिए ताकि ग्रामीणों के पास छुट्टी का तत्काल मुद्दा हो और भोजन छोड़ने के लिए न चलें। 6 ग्रामीणों को एक ही समय में भेड़ एकत्र करने के लिए एक इष्टतम संख्या है। यह निरंतर उत्पादन सुनिश्चित करेगा अब आपको अगले गांव का उपयोग करना होगा जिसमें एक प्रवेश शिविर का निर्माण किया जायेगा और अगले 2 गांवों को वहां भी काम करना चाहिए। फल शहरी केंद्र के करीब होने चाहिए, और अगले 2 गांव वालों को उन्हें इकट्ठा करना चाहिए। फिर, भेड़ के साथ लकड़ी और दूसरों को इकट्ठा करने के लिए कुछ और ग्रामीणों को भेजें। याद रखें कि आपको सामंती पर क्लिक करने से पहले एक या दो लंबे बनाने चाहिए
  • 3
    यह एक कठिन निर्माण सूची है: ग्रामीण 1 ग्रामीण खाद्य 2 भोजन ग्रामीण 3 भोजन ग्रामीण 4 भोजन ग्रामीण 5, खाद्य ग्रामीण 6, खाद्य ग्रामीण 7 maderero- ग्रामीण 8 शिविर ग्रामीण लकड़ी 9 ग्रामीण लकड़ी 10, सूअर - ग्रामीण 11, निर्माण एक गांव Molino- 12 ग्रामीण fruit- 13 ग्रामीण fruit- 14, ग्रामीण जंगली सूअर 15, ग्रामीण fruit- 16, ग्रामीण लकड़ी 17 ग्रामीण लकड़ी 18, खाद्य ग्रामीण 19, खाद्य ग्रामीण 20 , खाना- 21 गांव, भोजन निम्नलिखित वीडियो में आपको अधिक व्यापक स्पष्टीकरण मिलेगा (अंग्रेजी में): https://youtube.com/embed/WtukDHXy9GU&सूची = PL891DE10D2EFEA2E6
  • एम्पायर्स II चरण 4 में विन में शीर्षक वाली छवि
    4
    अपने ब्राउज़र के साथ एक्सप्लोर करें Ctrl + 1 दबाकर नंबर 1 असाइन करें। इस तरह से आप कुंजी को दबाकर जल्दी से इसका चयन कर सकते हैं 1. स्कैन किए गए क्षेत्रों के आसपास काली क्षेत्रों की खोज करके प्रारंभ करें। चूंकि आपको भेड़ की ज़रूरत है, इसलिए एक्सप्लोरर महत्वपूर्ण है। जब 6 या अधिक लोग खेलते हैं, तो आप भेड़ों को चोरी कर सकते हैं, इसलिए एक्सप्लोरर इसके लिए उपयोगी होगा।
  • एम्पायर्स II चरण 5 में विन में शीर्षक वाली छवि
    5
    एक अवसर के रूप में ही खुद को प्रस्तुत के रूप में ग्रामीणों को बनाएँ जब तक आप आक्रामक नहीं होने की योजना बना रहे हों या 120 ग्रामीण (200 बाहर जाने के लिए) आप ग्रामीणों के उत्पादन को नीचे नहीं जाने दें।
  • एम्पायर्स II चरण 6 में विन में शीर्षक वाली छवि
    6
    जब आवश्यक हो तो देख लें एक अच्छा खिलाड़ी लुम की जांच नहीं करेगा, जब तक वह सामंत युग में नहीं जाता। हालांकि, यदि आपके पास एक ग्रामवासी बनाने के लिए भोजन नहीं है, तो जांच करने का यह एक अच्छा समय हो सकता है। इसके अलावा, यदि आपका सूअर दूर है या खेल बहुत धीमा है, तो इसे आकर्षित करने से पहले लॉम की जांच करना अच्छा होगा।
  • विधि 2
    सामंत युग

    एम्पायर्स II चरण 8 में विन में शीर्षक वाली छवि
    1
    अधिक ग्रामवासी बनाएं और दो फसल के लिए लकड़ी के फसल को जोड़ें और 1 या 2 को झाड़ियों से फलों को इकट्ठा करें। भेड़ें पहले ही समाप्त हो चुकी हैं, इसलिए अन्य क्षेत्रों की खोज करना शुरू करें, जिसमें आपके दुश्मन या सहयोगी दलों भी शामिल हैं। इस बिंदु पर, आपके पास पहले से कम से कम 4 लोगों को लकड़ी इकट्ठा करना चाहिए।
  • एम्पायर्स II चरण 9 में विन में शीर्षक वाली छवि
    2

    Video: {RTS TUTORIAL} Part 2a: RTS Camera Panning

    एक स्मिथ या बाजार का निर्माण प्रत्येक smithy लकड़ी की 150 इकाइयों की लागत, और प्रत्येक बाजार में लकड़ी की 175 इकाइयों की लागत। मुद्दा यह है कि बाजार बनाने में अधिक समय लगता है, और श्रीमती के सैन्य इकाइयों के लिए बहुत सुधार हुए हैं जिन्हें आप बाद में उपयोग कर सकते हैं।
  • एम्पायर्स II चरण 10 में विन में शीर्षक वाली छवि
    3
    यह कोलेरा (मिल में) और एक्सा ऑफ डबल एज (लैम्बर शिविर में) विकसित करता है। ये अर्थव्यवस्था के लिए अच्छे सुधार हैं
  • एम्पायर्स II चरण 11 में विन में शीर्षक वाली छवि
    4
    2 और ग्रामीणों को बनाएं बाजार के पास एक फार्म का निर्माण करें प्रत्येक खेत में लकड़ी की 60 इकाइयां और 60 इकाइयां हैं जो उन्हें फिर से लगाती हैं। शहरी केंद्र से हिरण का शिकार करने के बाद उन्हें बेहतर बनाना बेहतर होगा। प्रत्येक हिरण में 140 खाद्य इकाइयां हैं, और आसपास के क्षेत्र में कम से कम 4 होना चाहिए।
  • एम्पायर्स II चरण 12 में विन में शीर्षक वाली छवि
    5
    के पास एक खनन शिविर का निर्माण सोने, नहीं पत्थर आपको सामंत युग में पत्थर की जरूरत नहीं है, इसलिए सोना मिलता है। सोना इकट्ठा करने के लिए 2 ग्रामीणों को भेजें। एज ऑफ कैसल की अग्रिम करने के लिए आपको 100 और अधिक सोने की इकाइयां चाहिए। सामंत उम्र में आपको केवल 7 या 8 मिनट लगाना चाहिए। आयु के महल को अग्रिम करने के लिए आपको 800 इकाइयां खाने, सोने की 200 इकाइयां और एक स्म्रिथी और एक बाजार की आवश्यकता है। यदि आपके पास बचे हुए लकड़ी है, तो एक बैरक बनाओ, जहां तक ​​आपके दुश्मन हैं। चट्टान के ऊपर इसे बनाने के लिए सबसे अच्छा है, क्योंकि इन्फैन्ट्री यूनिट्स वहां चढ़ते हैं।
  • 6
    इस बिंदु पर, आप कम से कम 15 ग्रामीणों, एक अन्वेषक होना चाहिए, भोजन के कम से कम 650 इकाइयों, एक चक्की, एक प्रवेश शिविर, एक खनन शिविर, लकड़ी की कम से कम 100 इकाइयों, सोने की कम से कम 200 इकाइयों, 200 पत्थर की इकाइयां, एक बाजार और टेलर, कोलेरा और एक्स एज ऑफ डबल एज विकसित
  • एम्पायर्स II चरण 14 में विन में शीर्षक वाली छवि
    7
    जब तक आपके पास 800 भोजन न हो तब तक रुको। उसके बाद, आप महल के आयु में आगे बढ़ सकते हैं अपने एक्सप्लोरर के साथ तलाश करना जारी रखें इस क्षण तक, आपके पास कम से कम 50% मानचित्र का पता लगाया जाना चाहिए (जब तक कि आप सामान्य, बड़े या विशाल मानचित्र नहीं खेल रहे हों)।



  • विधि 3
    महल की आयु

    एम्पायर्स II चरण 15 में विन में शीर्षक वाली छवि
    1
    तत्काल अराडो और सिएरा डी आर्को का विकास यदि आपके पास पर्याप्त संसाधन नहीं हैं, तो आपको इंतजार करना होगा। इसके अलावा, यह अन्य चीजें भी विकसित होती हैं जो कि उपयोगी हैं, जैसे कि गोल्ड माइनिंग और ट्रेवरी एक्सप्लोरेशन (खदान एक्सप्लोरेशन बाद में विकसित किया जाना चाहिए, जब तक कि आप एक महल नहीं चाहते हैं जो काम करता है जैसे कि यह "2" आवश्यक इमारतों)
  • एंटीपियर II चरण में 16 में जीतने वाली छवि
    2
    एक मठ और एक विश्वविद्यालय बनाएँ विश्वविद्यालयों को पहले बनाया जाना चाहिए क्योंकि उनके पास एक उचित मूल्य पर शक्तिशाली प्रौद्योगिकियां हैं। मठों, बाद में बनाया जाना चाहिए जब तक कि आप महल की कम उम्र में एक घेराबंदी बनाने के लिए योजना है। ग्रामीणों अभी भी बनाता है और ट्रक या गार्ड और पेट्रोल Urbana (ट्रक बहुत महंगा हो सकता है, लेकिन शहरी रक्षक और गश्ती के लिए भोजन का उपयोग नहीं करते आप भोजन के 100 से भी कम इकाइयों किया है) विकसित करता है। हालांकि, आपको एक और शहरी केंद्र बनाना होगा अधिक ग्रामीणों = अधिक संसाधन = बेहतर सेना = अपने विरोधियों को कुचलने के अधिक अवसर
  • 3
    अपनी सेना का निर्माण एक बैरक्स, एक तीरंदाजी गैलरी, एक स्थिर, एक घेराबंदी मशीन कार्यशाला, और अन्य इमारतों का निर्माण करें आदेश नीचे वर्णित है: बैरकों, स्थिर, घेराबंदी मशीनरी कार्यशाला और तीरंदाजी गैलरी।
  • एम्पायर्स II चरण 18 में विन में शीर्षक वाली छवि
    4
    एक समूह में पैदल सेना इकट्ठा, दूसरे में धनुर्धारियों, दूसरे में घुड़सवार सेना और दूसरे समूह में घेराबंदी के हथियार आपके पास 4 सैन्य समूहों होना चाहिए धीरे धीरे अपनी सेना का निर्माण करो, लेकिन अपनी अर्थव्यवस्था को मत भूलो !!! यदि आप उसके बारे में भूल जाते हैं, तो आपकी सेना को बढ़ाने के लिए आपके पास पर्याप्त संसाधन नहीं होंगे, ठीक है ... आप खो देंगे जब तक आप 50 ग्रामीण और 50 सैन्य इकाइयों (15 पैदल सेना इकाइयों, 15 तीरंदाजों, 15 घुड़सवार इकाइयों, और 5 घेराबंदी हथियारों) तक पहुंचने तक अधिक ग्रामीणों को बनाने के लिए जारी रखें।
  • एम्पायर्स II चरण 1 9 में विन में शीर्षक वाली छवि
    5
    सैन्य चीजों से पहले अर्थशास्त्र बातें करो यह आसान बना देगा, क्योंकि अर्थव्यवस्था को बढ़ाया जाएगा, जिससे आप सेना के लिए पर्याप्त संसाधन छोड़ देंगे। जब आप 1000 इकाइयों का भोजन, 800 स्वर्ण, और महल या महल के 2 भवनों तक पहुंचते हैं, तो आप इंपीरियल युग में आगे बढ़ सकते हैं और एक आसान जीत पाने के लिए अपनी सेना में काम करना जारी रख सकते हैं। या आप अपनी सेना की अगुवाई कर सकते हैं 50 (वास्तव में, यह खेल में बहुत कुछ है) और उन सभी को नष्ट कर। अगर आपको 2 से अधिक दुश्मन हैं, तो इंपीरियल एज में आगे बढ़ना चाहिए, और सीधे 2 या उससे कम दुश्मनों पर हमला कर सकते हैं यदि आप सैन्य हमले करना चाहते हैं, तो इसे करें और पूरी दुनिया को कुचलने दें यदि नहीं, तो इंपीरियल एज में आपको ऐसा करना चाहिए।
  • विधि 4
    इंपीरियल एज

    एम्पायर्स II चरण 20 में विन में शीर्षक वाली छवि
    1
    यह सभी महत्वपूर्ण प्रौद्योगिकियों जैसे कि रोटेशन ऑफ फॉप्स, सा टू ऑफ टू, खैर या खान की खपत, और अन्य महत्वपूर्ण चीजें विकसित करती हैं। महल में अपनी अनूठी प्रौद्योगिकियों का विकास करें क्योंकि किसी भी अन्य सभ्यता की आपके पास अद्वितीय तकनीक नहीं है यदि एक दुश्मन की कई इमारतों हैं, तो हमले तक 1 या 2 रॉक लांचर को पूरा करना सर्वोत्तम है।
  • एंटीपियर II चरण 21 में विन में शीर्षक वाली छवि
    2
    ग्रामीणों को बनाते रहें आपके पास कम से कम 80 ग्रामवासी होना चाहिए। एक बार में 20 से अधिक (चिंता न करें, आपको उन्हें एक ही बार बनाने की ज़रूरत नहीं है) 5 का बनाएँ। जब आप 100 ग्रामीणों को मिलते हैं, तो आपको केवल सैन्य मामलों पर ध्यान देना चाहिए। सामान्य रूप से खेतों को पुन: संयंत्र, और अपनी सेना को पूरा करें जब तक आपके पास 50 पैदल सेना इकाइयों, 25 धनुर्धारियों, 20 घुड़सवार इकाइयों और 5 घेराबंदी हथियार तक इकाइयां बनाएं। यदि आप गोडोस के साथ खेल रहे हैं, तो आपके पास +10 आबादी है, जिसका मतलब है कि आप 5 अधिक ग्रामीणों और कुछ पत्थर के फेंकने वाले (आंखों से) आबादी को भर सकते हैं। अब, 100 (या 105) इकाइयों के साथ, अपने विरोधियों को जाने और क्रश करें जैसे आपके पास कभी नहीं!
  • विधि 5
    वैकल्पिक प्रक्रियाएं

    एम्पायर्स II चरण 22 में विन में शीर्षक वाली छवि
    1
    सभी गांववाले हैं जिनसे आप शुरू करते हैं भेड़ की खाड़ी या फलों के झुंड इकट्ठा करते हैं। संभव के रूप में कई ग्रामीणों के रूप में बनाएँ एक बार जब आप अपना पहला गांव बनाते हैं, तो उसे घर बनाने के लिए निर्देश दें और उसे भोजन इकट्ठा करने के लिए भेजें।
  • एम्पायर्स II चरण 23 में विन में शीर्षक वाली छवि
    2
    अतिरिक्त संसाधनों को ढूंढने के लिए अपने ब्राउज़र का उपयोग करें एक बार जब आपके पास 5 गांव वालों को भोजन इकट्ठा किया जाता है, तो कुल 10 गांवों के लिए लकड़ी इकट्ठा करने के लिए 5 और अधिक भेजें।
  • एम्पायर्स II चरण 24 में विन में शीर्षक वाली छवि
    3
    एक बार जब आप खाद्य संसाधनों से बाहर निकलते हैं, तो अपने शहरी केंद्र के पास एक मिल बनाने के लिए 5 गांववाले भोजन इकट्ठा करें। एक बार जब आप ऐसा करते हैं, तो इनमें से प्रत्येक गांव एक खेत का निर्माण करते हैं और मिल के इंतजार में कतार में 5 खेतों को जोड़ते हैं। अपने गांववालों को एक बड़े जंगल के निकट एक प्रवेश शिविर बनाने और लकड़ी जमा करने के लिए लकड़ी का संग्रह भेजें भवनों के निर्माण के लिए दो और ग्रामीणों को बनाएं और यदि आवश्यक हो तो उन्हें बैरकों और एक डॉक का निर्माण करें।
  • एम्पायर्स II चरण 25 में विन में शीर्षक वाली छवि
    4
    अगली उम्र के लिए अग्रिम
  • युक्तियाँ

    • आप कठिनाई का स्तर चुन सकते हैं सबसे आसान स्तर वास्तव में आसान है, मानक अन्य खेलों में सामान्य की तरह है, कुछ लोगों के लिए मॉडरेट काफी मुश्किल है, मुश्किल बेहद मुश्किल है, और बहुत मुश्किल है असंभव (क्योंकि आपके दुश्मन वे चाल का उपयोग करते हैं!)। यदि आप धीमी गति में गति सेट करते हैं, तो यह आसान है क्योंकि आप कम समय में अधिक काम कर सकते हैं हालांकि, यह सामान्य समय से धीमी है, इसलिए यदि आपके पास समय बिताने के लिए है, तो इसके लिए जाएं।
    • स्पीड में कॉन्फ़िगर करने के लिए सुनिश्चित करें फास्ट, या आप धीमी गति में हर समय आगे बढ़ेंगे, और यह बेकार है ... यह भी सुनिश्चित करें कि आपके नक्शे का दृश्य जितना दूर हो सके, मुझे लगता है कि यह ऊपरी दाएं कोने में है "विकल्प"।
    • Regicida नामक एक अजीब गेम मोड है, जहां आप सामान्य चीजों के अतिरिक्त राजा के साथ शुरू करते हैं। यह मोड आसान है क्योंकि आपको केवल अपने दुश्मनों के राजा को मारना पड़ता है, और उन्हें केवल तुम्हारा मारना पड़ता है, लेकिन इसे बचाने के लिए चीजों का निर्माण करना मज़ेदार है
    • आप इसके लिए एक गर्म कुंजी सेट कर सकते हैं, या किसी इकाई या यूनिटों के समूह को Ctrl कुंजी और एक नंबर दबाकर रख सकते हैं जब आप उस नंबर को दबाते हैं, तो आपने जो सेट किया है, उसका चयन किया जाएगा। यदि आपके पास अभी भी उस यूनिट का चयन किया गया है, लेकिन आप मानचित्र के दूसरे भाग में चले गए हैं, तो आप स्पेस बार दबा सकते हैं और कैमरा उस यूनिट पर वापस आ जाएगा।
    • अपने सभ्यताओं की सभ्यताओं को देखने के लिए खेलने के लिए शुरू करने से पहले देखें कि आपको किस सभ्यता का चयन करना चाहिए। महल में बनाया जा सकता है कि विशेष इकाइयों के अनुसार, कुछ सभ्यताओं दूसरों के खिलाफ बेहतर हैं यदि आपने खेल शुरू कर दिया है, तो आप ऊपरी दाएं भाग में उनकी समीक्षा कर सकते हैं। यदि आपका दुश्मन फ़ारसी लोगों का उपयोग करता है, उदाहरण के लिए, कई हेलबर्डियों का निर्माण करते हैं क्योंकि वे मक्खियों को मारने के लिए उन्हें कम कर सकते हैं, और वे पैदलों के खिलाफ अच्छे हैं। एक अन्य लाभ यह है कि वे सस्ते हैं।
    • एक अच्छी सभ्यता Saracens की है, उनके विशेष ऊंट इकाई व्यावहारिक रूप से कुछ भी मार डालेगी, बस उन्हें उन स्थानों पर रखें जहां से घोड़े की पीठ पर धनुर्धारियों पर हमला कर सकते हैं।
    • हूनों को घरों के निर्माण की ज़रूरत नहीं है क्योंकि वे खानाबदोश हैं, लेकिन उनकी विशेष इकाई केवल खेल के अधिकांश हिस्सों के लिए कार्य करती है
    • आप यह अच्छी तरह से उपयोग करते हैं, भोजन एक महत्वपूर्ण संसाधन है कि हमेशा की तरह, और अधिक प्राप्त कर सकते हैं लकड़ी, सोने और पत्थर के विपरीत है। सभी खेतों आप कर सकते हैं का निर्माण, और मिल के लिए एक हॉटकी का उपयोग करें और जब फिर से लगाए जाने की आवश्यकता है और अगर आप व्यस्त हैं, तो आप संख्या 8 और फिर स्पेस बार दबाते हैं और उन्हें फिर से संयंत्र जबकि जो लोग पहले से ही मर चुके हैं रोपण कर सकते हैं।
    • आप एक सहयोगी है, तो (या सहयोगियों) बनाता है के रूप में आप कर सकते हैं उनसे दूर बाजार के रूप में, और उन्हें तुम्हारा संभव के रूप में आप से दूर का निर्माण और निर्माण में कम से कम 20 कारों व्यापार करते हैं। आगे आपके बाजार है, अधिक संसाधन जो आपको मिलेगा।
    • आप राज-हत्या खेलते हैं, काले वन के नक्शे, या द्वीपों पर खेलता है। द्वीपों के लिए, यह, एक बहुत ले जा सकते हैं, लेकिन पूरे द्वीप है, जहां कुछ प्रविष्टियों डाल करने के लिए को छोड़कर चारों ओर दीवार बनाने की कोशिश, कोई जगह नहीं बनती उन्हें परिवहन यूनिट उतरना करने के लिए, क्योंकि वह सबसे बड़ा खतरा है, जब इस नक्शे पर खेल रहा है। ब्लैक फॉरेस्ट के लिए, (वहाँ खेल वे कर सकते हैं में केवल 4 कर रहे हैं क्योंकि, आप एक सभ्यता है कि निर्माण कर सकते हैं चुनें सुनिश्चित करें, और सारासेन्स उनमें से एक हैं) कम से कम एक onagro घेराबंदी की है। पेड़ हटाने के लिए, एक इकाई की तरह एक पेड़ पर हमला करने का आदेश है, या उन्हें आदेश देने एक क्षेत्र का दौरा करने के लिए है, लेकिन इसे बदलने के लिए onagro घेराबंदी का उपयोग करें जब भी आप एक क्षेत्र खाली करने के लिए की जरूरत है। आप जंगल के माध्यम से पथ कर सकते हैं और एक सुरक्षित जगह बनाने के लिए अपने राजा की रक्षा करेगी, या आप ऐसा क्षेत्र है जहां अपने दुश्मन हैं करने के लिए एक सड़क बना सकते हैं। जब तक आप जहां अपने दुश्मन को ज्यादा गतिविधि नहीं है, और जल्दी से महल को नष्ट करने के कम से कम 5 पत्थर फैकने का ईंजन भेजता है, या पटाखों का प्रयोग कर एक जगह मिल रोड पर lookouts बनाएँ। राजा एक त्वरित ड्राइव है, आप एक आर्चर इकाइयों उसे मारने के लिए हमले लेकर की जरूरत है।
    • जीतने के लिए, आपको हमेशा प्रत्येक प्रकार के और प्रत्येक भवन की इकाइयां बनाने की ज़रूरत नहीं होती है, कुछ ऐसा ढूंढें जो आप पसंद करते हैं और अच्छी तरह से उपयोग कर सकते हैं और खुद को जा सकते हैं। यदि आपको उनकी आवश्यकता है तो अन्य इकाइयां बनाएं, लेकिन मैं मुख्य रूप से घुड़सवार इकाइयों का उपयोग कर रहा हूं क्योंकि वे तेज़ हैं
    • इस आयु साम्राज्यों के लिए डाउनलोड करने के लिए कुछ उपयोगी GameRanger है, जो आपको अन्य लोगों के साथ ऑनलाइन खेलने की अनुमति देता है और यह मुफ़्त है। कुछ लोग घर पर दोस्तों और परिवार के विरुद्ध खेलते हैं, निजी राउटर से जुड़े होते हैं, लेकिन अगर आपके पास कंप्यूटर को छोड़कर खेलने के लिए कोई भी व्यक्ति नहीं है, तो आप गेमरेन्जर को पसंद कर सकते हैं। यदि आप कंप्यूटर को मध्यम या कठिन स्तर पर नहीं हरा सकते हैं, तो आप उन खिलाड़ियों के खिलाफ बहुत अच्छा नहीं कर सकते हैं जो अक्सर ऑनलाइन खेलते हैं (उनके पास जीवन नहीं है)। और अगर वे आपको हार मानते हैं, तो याद रखें कि यदि आप बेहतर हैं, तो इसका कारण यह है कि उनके पास जीवन नहीं है, और यदि आप उन्हें हरा देते हैं, तो यह इसलिए है क्योंकि वे नौसिखियाँ हैं
    • पिछले साल के दिसंबर में फॉरगेटेन एम्पायर्स नामक गेम के लिए एक विस्तार था, जिसमें इटालियंस और अन्य सभ्यताओं, इकाइयां और नक्शे पर नई चीजें हैं।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • साम्राज्यों की उम्र की एक सीडी 2: विजेता आप $ 9.99 के लिए किसी व्यवसाय में एक खरीद सकते हैं आप एक पी 2 पी नेटवर्क से गेम भी डाउनलोड कर सकते हैं।
    • 9 अप्रैल, 2013 से, खेल के विस्तार के साथ स्टीव के विजेता उपलब्ध हैं। इस संस्करण में एक बेहतर उच्च परिभाषा ग्राफिक्स इंजन, स्टीम वर्कशॉप समर्थन और एक मल्टीप्लेयर मोड है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com