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कैसे साम्राज्यों के आयु में गोथों के साथ खेलना 2

गोथ उनकी संख्या पर विशुद्ध रूप से आक्रामक पैदल सेना की एक सभ्यता यह निर्भर करता है दुश्मन पराजित कर रहे हैं। (Stockades और watchtowers से अलग) बचाव की मुद्रा में कौशल की कमी के बाद से, गोथ दुश्मन लगातार हमला करने के लिए सैनिकों को भेजने के लिए।

यह भी सिफारिश की जाती है कि आप गोथ सहित किसी भी सभ्यता के लिए आर्थिक सलाह के साथ एक लेख की समीक्षा करें।

चरणों

विधि 1
डार्क युग

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सुनिश्चित करें कि आप जानते हैं कि एक अच्छी अर्थव्यवस्था कैसे प्राप्त करें इसे करने के लिए अभ्यास की आवश्यकता होती है और यह अनिवार्य है कि आप किस प्रकार की सभ्यता के साथ खेलते हैं। गोथ के साथ खेलते समय आर्थिक रूप से कामयाब होने के लिए अधिक जानकारी लागू होनी चाहिए।
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    सामंती युग की जांच के दौरान, अपने लाम्बेर्जेक्स में से एक के साथ बैरकों का निर्माण करना। एक रणनीतिक स्थान में बैरकों को रखना आवश्यक नहीं है, क्योंकि आप कई और अधिक निर्माण करेंगे। शामिल होने वाले उच्च लागतों के कारण सामंत युग की जांच के दौरान लड़ाकों का सृजन करना चाहिए। महल और इंपीरियल एज के दौरान पैदल सेना बहुत सस्ता हो जाती है।
  • विधि 2
    सामंत उम्र

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    अपने लॉगिंग साइट के निकट एक ट्रेनर बनाएं यह हमलावरों पर गोलीबारी करते समय ग्रामीणों को शरण लेने की अनुमति देता है।
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    अन्वेषण घुड़सवार सेना के साथ अपने दुश्मनों की खोज में अन्वेषण करें यदि आप एक सहयोगी के साथ खेलते हैं, तो बाजार में नक्काशीय विकास करें। यह तकनीक अधिक उपयोगी है यदि आप सीपीयू द्वारा संचालित सहयोगी के साथ खेलते हैं, क्योंकि यह गेम के दौरान पूरे नक्शे को स्कैन करेगा।
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    हथियार के आदमी को अभी तक विकसित न करें महल के आयु में आगे बढ़ने के लिए आपको उन संसाधनों का उपयोग करना चाहिए
  • विधि 3
    महल की आयु

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    जब आप एज्स ऑफ एजल्स को विकसित करते हैं, तो आदमी को हथियारों में विकसित करें और फिर तलवारबाज को लंबी तलवार से बनाएं इसके अलावा, यदि आप भोजन के लिए 200 का भुगतान कर सकते हैं, तो ट्रैकिंग और जमींदारों का विकास करें। ये तकनीकें बैरकों में हैं यह भी pikemen विकसित करने के लिए सिफारिश की है
    • धूमिल में, फोर्जिंग और मेष कवच को पैमाने पर विकसित करना। महल के आयु की सबसे बड़ी लोहार की दुकानें उपलब्ध हैं, लेकिन इंपीरियल एज को आगे बढ़ाना प्राथमिकता है
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    अधिक बैरक्स बनाएं आपको बैरकों, महल और शायद कुछ घेराबंदी मशीनरी कार्यशालाओं के अलावा किसी अन्य सैन्य इमारत को बनाने की ज़रूरत नहीं है यदि आप चाहते हैं बैरकों में एक आम मीटिंग बिंदु होना चाहिए और एक पंक्ति में दुश्मन आधार के पास बनाया जाना चाहिए।
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    कुछ लंबे समय के लिए तलवार चलाने वाले और कुछ पिकमेन बनाएं। नाइट्स के खतरे को कम करने के लिए आपको कम से कम 10 बोबियां बनाना चाहिए, जो एज ऑफ कास्ट्स में हावी हैं।
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    एक कैसल बनाएँ आबादी के लिए +20 के बोनस के लिए एक या दो अधिक महल बनाने की सिफारिश की गई है।
  • अराजकता का विकास यह अनूठा प्रौद्योगिकी बैरकों, जो बहुत उपयोगी है के रूप में महल महंगे हैं और पत्थर प्रचुर मात्रा मात्रा में खेल के दौरान नहीं मिला है में huscarls बनाने की इजाजत दी गोथ के हमले के लिए महत्वपूर्ण है,।
  • एक विश्वविद्यालय बनाएं विश्वविद्यालयों में कुछ रक्षात्मक सुधार होते हैं जैसे चिनाई और वास्तुकला, जो भवनों के प्रतिरोध अंक को बढ़ाते हैं। इससे गोथों की औसत दर्जे की रक्षा में सुधार करने में कुछ मदद मिलती है।
  • विधि 4
    इंपीरियल युग

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    यदि आपने पहले से ऐसा नहीं किया है, तो दुश्मन के आधार के पास बैरकों की 10-12 पंक्ति बनाना जारी रखें। यह महत्वपूर्ण है कि आप उन्हें अपने बेस के पास न बनाएं। पैदल चलने वाली दूरी बहुत समय की मांग करती है, स्थान निष्क्रिय है और संभावना है कि आप रक्षा में फंस जाते हैं, इससे बहुत अधिक हो जाता है।
    • बैरकों में, वह तलवारधारी और चैंपियन विकसित करता है
    • फिर, लोहा स्मेल्टिंग, ब्लास्ट फर्नेस और चैनमेल कवच विकसित करें। ये सुधार अविश्वसनीय नहीं लग सकते हैं, लेकिन ऐसी बड़ी मात्रा में हमला करके आप अंतर देख सकते हैं।
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    कैसल में कैम, मोबिलिज़ाईशन और कुलीन हुसैन का विकास करना। धन्यवाद लेवा, जो सभी सैन्य यूनिट में 33% तेजी से टीम बोनस है, जो 20% तेजी से अनुमति देते हैं अनुमति देता है, और, huscarls बनाई माना जाता है बैरकों बनाने अविश्वसनीय रूप से तेजी से हो जाता है।
  • सुनिश्चित करें कि आप घरों के साथ हुसुर के उत्पादन को बनाए रख सकते हैं। जब एक पंक्ति 10-12 बैरकों और बैरकों और उनके प्रौद्योगिकियों के साथ महल इस तरह के एक उच्च गति पर अधिकतम huscarls निर्माण करने के लिए, एक ही समय में एक घर का निर्माण 6 ग्रामीणों की एक टीम बहुत धीमी गति से हो जाता है। आपको यह सुनिश्चित करना होगा कि जनसंख्या सीमा आपके उत्पादन को प्रभावित नहीं करती है
  • जब आप अपने दुश्मनों को नष्ट कर देते हैं, तो आपको अन्य दुश्मनों के खिलाफ अधिक बैरकों बनाना होगा (यदि आप 1 बनाम 1 नहीं खेलेंगे) दूसरी बैरकों को जब तक आप 210 की आबादी की सीमा तक नहीं पहुंच जाते, तब तक huskies उत्पादन जारी करना चाहिए।
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    हुसर्स का दुरुपयोग हुसकारों का एक बड़ा हमला है और इमारतों के खिलाफ बोनस प्राप्त होता है। और, इसके अलावा और उनकी बड़ी गति से, उनके पास एक बख़्तरबंद कवच होता है जो उन्हें तीरों से प्रतिरक्षित बनाता है। उनका उत्पादन चैंपियनों की तुलना में अधिक महंगा है, लेकिन उनके पास 6 बख़्तरबंद कवच नहीं हैं जो कि हुसैले हैं।
  • अपने बख़्तरबंद कवच के लिए धन्यवाद, हुसुर महल को ध्वस्त करने के लिए अद्वितीय हैं। चैंपियंस भी ऐसा कर सकते हैं, लेकिन वे तीर के लिए अधिक संवेदनशील हैं जो अग्नि महल सामान्य तौर पर, अन्य पैदल सेना इकाइयों को बड़ी संख्या में कुचल दिया जाता है।
  • यदि आपके पास कुछ संसाधन हैं तो आप चैंपियंस का दुरुपयोग भी कर सकते हैं हुसर्स की तुलना में उनके पास थोड़ा बड़ा हमला है
  • जबकि अन्य सभ्यताओं के लिए trebuchet की आवश्यकता होती है, इन huscarls के रूप में के रूप में महत्वपूर्ण नहीं हैं। पत्थर फैकने का ईंजन का मुख्य उद्देश्य तक पहुंचने या भारी गढ़वाले इमारतों दस्तक करना मुश्किल है। हालांकि, यदि आपका दुश्मन दीवारों से बहुत सुरक्षित है, तो आपको एक पत्थर फेंकने वाला बनाना चाहिए। अगर आप चाहते हैं आप अन्य घेराबंदी हथियारों बना सकते हैं, लेकिन huscarls साथ गति लाभ गायब हो जाती है जब घेराबंदी हथियारों के साथ यात्रा।
  • यह अनुशंसा की जाती है कि आप अपनी सेना को कंपित और बिच्छुओं के अवशिष्ट नुकसान को कम करने के लिए कंपित गठन में अपनी जगह बनाते हैं।
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    अपने दुश्मनों पर हमला! आक्रामक मोड में अपने सेना रखें (यदि आप नहीं है, यह डिफ़ॉल्ट मोड है) और महल, शहर के केंद्र, सैन्य इमारतों, मठों और सभी ग्रामीणों के ऊपर हमला करने के लिए अपने सैनिकों को भेज देते हैं। साम्राज्यों की आयु में सेनाएं 40 सैनिकों तक हो सकती हैं।
  • याद रखें कि आपको हमेशा अपमानजनक रहने चाहिए। इंपीरियल एज में, जब भी आप अपनी सेना पर हमला नहीं करते तब एक समय होता है जब आप गोथ के बेहतर पैदल सेना का लाभ नहीं उठाते हैं!
  • युक्तियाँ

    • गोथ में बहुत लाभप्रद सभ्यता बोनस हैं। यहाँ निम्नलिखित हैं:
    • सामंती युग में इन्फैन्ट्री की लागत 10% कम है, महल के आयु में 15% कम और इंपीरियल एज में 25% कम है।
    • ग्रामीणों को इमारतों के खिलाफ हमले में +1 किया है
    • गाँव के लोग 5 सूअरों के खिलाफ हमला कर रहे हैं।
    • गोथों को जनसंख्या सीमा पर +10 प्राप्त होता है इसलिए, 200 निवासियों की सीमा के साथ एक गेम में, गॉथ में 10 अधिक हुसैले हो सकते हैं, जो कुल 210 निवासियों को बनाता है।
    • बैरक इकाइयों को 20% अधिक तेज़ बनाता है
  • मौत मानचित्र मोड में गोथों के साथ खेलने के लिए बहुत मज़ेदार हो सकता है, खासकर यदि आप प्रीपेप्रियल कॉन्फ़िगरेशन का उपयोग करते हैं जब मैप टू डेथ मोड में खेलते हैं, तो आपके 210 निवासियों में से 200 huscarles और चैंपियन होना चाहिए। आक्रामक रहने की आवश्यकता इस तरह से और भी अधिक महत्वपूर्ण हो जाती है, क्योंकि यह तिमाही के बिना एक लड़ाई है
  • चेतावनी

    • यह गोथ के साथ खेलने के लिए एक पूर्ण गाइड नहीं है! आपको अपनी अर्थव्यवस्था को नियंत्रित करना होगा, जब तक गेम समाप्त होने वाला नहीं है। इसे चुनने से आपको गेम गंवा दिया जाएगा।
    • गोथ में व्यावहारिक रूप से रक्षात्मक कौशल की कमी है, इसलिए आपको हमेशा आक्रामक रहने पर रहना चाहिए। यदि आप अपनी खुद की सभ्यता की रक्षा में फंस जाते हैं, तो आप खेल को अधिक दे सकते हैं।
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