ekterya.com

पशु क्रॉसिंग में पड़ोसी कैसे चलें

पशु पार करने में, आपकी आबादी स्वाभाविक रूप से समय के साथ बदल जाएगी क्योंकि जानवरों ने अपना शहर छोड़ दिया और नए चेहरे को छोड़ दिया। यह एक ऐसी प्रक्रिया है जो किसी भी गेम में स्वाभाविक रूप से होती है, लेकिन कभी-कभी आप किसी कारण के लिए किसी विशेष पड़ोसी से छुटकारा चाहते हैं। ऐसी रणनीतियों हैं जिन्हें आप हासिल करने की कोशिश कर सकते हैं, लेकिन ध्यान रखें कि आपके प्रयास परिणामों की गारंटी नहीं दे सकते हैं और समग्र प्रक्रिया बहुत अप्रत्याशित हो सकती है। कभी-कभी, आप पड़ोसी को अनदेखा करने के लिए भाग्यशाली हो सकते हैं, कभी-कभी आप बहुत कुछ बोलकर जीत सकते हैं। हालांकि, यदि आप किसी विशेष पड़ोसी को छोड़ने या वास्तव में परेशान करने की कोशिश करते हैं, तो कुछ चीजों को गति देने की कोशिश करने के तरीके हैं, या ऐसा मामला है।

चरणों

विधि 1
एक पड़ोसी छोड़ दें

पशु क्रॉसिंग चरण 1 में ले जाना ग्रामीणों को ले जाने वाली छवि शीर्षक
1
समय पर यात्रा समय-समय पर यात्रा में दो दिनों की यात्रा के समय के चक्र को अतिक्रमण करना शामिल है, और फिर दो दिनों में वापस जाना, इस प्रकार प्राकृतिक प्रक्रिया में तेजी लाने के लिए इस तरह, आप छोड़ने वाले जानवरों के प्राकृतिक चक्र को प्रभावित करते हैं
  • सावधान रहें, समय के माध्यम से यात्रा के दूसरे परिणाम हैं यह संभव है कि इस पद्धति का उपयोग करके पड़ोसी के नुकसान में परिणाम निकलना न हो, जिसे आप छोड़ना नहीं चाहते हैं, खासकर यदि आप सभी पड़ोसियों से परामर्श करने में सतर्क नहीं हैं तो यह देखने के लिए कि क्या कोई चल रहा है या नहीं।
  • अपने सभी पड़ोसियों के साथ परामर्श करने के लिए, प्रत्येक एक से बात करें, अधिमानतः कई बार, यह देखने के लिए "ए" दबाकर देखें कि क्या कोई नया गपशप है या किसी का उल्लेख है कि आप छोड़ रहे हैं
  • याद रखें, पड़ोसी छोड़ने की कोशिश करने से पहले, आपके पास कम से कम 8 पड़ोसियों का होना चाहिए जो चले गए हैं यह सब सचमुच क्या मतलब है, अगर आपने खेल शुरू कर दिया है, तो इससे पहले कि आप किसी को छोड़ने के लिए मना कर सकें, आपको आबादी के स्वाभाविक रूप से बढ़ने के लिए कुछ दिन इंतजार करना होगा।
  • पशु क्रॉसिंग चरण 2 में ग्रावर्स टू मूव में शीर्षक वाली छवि
    2
    उन्हें अनदेखा करें यह प्राप्त करने के लिए एक बहुत आसान तरीका है बस उन पड़ोसियों की अनदेखी करें जिन्हें आप छोड़ना चाहते हैं उनसे बात मत करो, लेकिन गेम खेलते रहें और समय आगे बढ़ें। उम्मीद है, एक और पड़ोसी आपको बताएगा कि आप जिस पड़ोसी की अनदेखी कर रहे हैं वह जल्द ही छोड़ने की सोच रही है, और आपको पता चल जाएगा कि यह काम किया है।
  • सावधान रहें: यदि आप सुनते हुए पड़ोसी से बात करते हैं कि वह छोड़ता है, तो चाहे जो भी आप कहते हैं, फिर भी पड़ोसी उसे छोड़ने के बजाय रहने का फैसला करेंगे।
  • उदाहरण के लिए, यदि आप हाल ही में एक पड़ोसी के साथ विशेष रूप से खराब हो गए हैं और इसे अनदेखा कर रहे हैं, तो विकल्प "शुभकामनाएँ!" को "आप कौन हैं?" द्वारा प्रतिस्थापित किया जा सकता है, जो फिर उस जानवर को रहने के लिए प्रेरित करता है
  • पशु क्रॉसिंग चरण 3 में ग्रामीणों को ले जाना शीर्षक वाला चित्र
    3

    Video: The Great Gildersleeve: French Visitor / Dinner with Katherine / Dinner with the Thompsons

    उनसे बहुत बात करें पक्षपात करते हुए, जबकि पड़ोसियों की अनदेखी के विपरीत, निवासियों को बाहर निकलने के मामले में परिणाम उत्पन्न करने लगता है। इसे प्राप्त करने के लिए, बस पड़ोसी से एक दिन में कई बार बात करें, किसी दूसरे पड़ोसी से ज्यादा, "ए" दबाकर।
  • Video: Petrol Pump Accident | पेट्रोल पंप पर हुआ ये हादसा आपकी आँखे खोल देगा |

    Video: पशु दुनिया - जंगली जानवर - भयंकर प्रतिरोध के शिकार पर शिकार करें ...

    विधि 2
    एक पड़ोसी चाल करें




    एनिमल क्रॉसिंग चरण 4 में ग्रावेंडर टू हॉल इन शीर्षक
    1
    भरती होनेवाला। जैसा कि पहले उल्लेख किया गया है, यदि आपके पास 8 पड़ोसियों या उससे कम है, तो दूसरों को स्वभाव से आगे बढ़ना है। ऐसा स्वाभाविक रूप से होता है हालांकि, आप पड़ोस व्यापार में भाग लेने या नगरपालिका शिविर परियोजना का उपयोग करके विशिष्ट वर्णों की भर्ती कर सकते हैं
  • पशु क्रॉसिंग चरण 5 में ग्रामीणों को ले जाना
    2
    शिविर का निर्माण यदि आप ऐसा करते हैं, तो जानवर समय-समय पर आपके गांव की यात्रा करेंगे, और उन्हें अक्सर स्थानांतरित करने के लिए राजी किया जा सकता है।
  • कैम्पिंग आपकी नगर निगम परियोजनाओं की सूची में उपलब्ध है बस अपनी मुख्य कुर्सी पर बैठो और इसे नगर निगम के प्रोजेक्ट्स की सूची से चुनकर इसे चुनें।
  • शिविर के निर्माण के बाद, इसे ध्वस्त नहीं किया जा सकता, इसलिए ध्यान से अपने स्थान का चयन करें!
  • पशु क्रॉसिंग चरण 6 में ग्रामीणों को ले जाना

    Video: A lomos de la bestia - Jon Sistiaga - Langosto

    3
    समय पर यात्रा यदि आप एक विशिष्ट पड़ोसी चाहते हैं, तो आप फिर से यात्रा के समय का उपयोग कर सकते हैं यह आपको अपने शहर की जांच करने के लिए आवश्यक है जब आपको लगता है कि किसी को चलना चाहिए।
  • आपको क्या देखने की ज़रूरत है वह एक ईमेल है जिसका संकेत है कि एक नया पड़ोसी चल रहा है। इस पर उसका नाम होगा अगर यह एक पड़ोसी है जिसे आप प्यार करते हैं, तो आनंद और आगे बढ़ें। यदि नहीं, तो समय पर वापस यात्रा करें, खेल पुनः लोड करें, और आपके पास एक अलग पड़ोसी नाम होना चाहिए।
  • युक्तियाँ

    • अगर आप किसी पड़ोसी को छोड़ना नहीं चाहते हैं और आपको पता चलता है कि वह ऐसा करने जा रहा है, तो उससे बात करने की कोशिश करें। उसके साथ बात करते वक्त, आपको "न मत जाओ!" विकल्प चुनना होगा
    • करीब एक पड़ोसी वह जिस तारीख को छोड़ता है, वह जितना अधिक होता है उतना ही वह छोड़ना होता है जो आप कहते हैं।
    • अगर आप उस पड़ोसी से बात कर रहे हैं जो छोड़ रहा है, तो वह आपको बताएगा कि वह जिस दिन से निकल रहा है। पड़ोसी अपने घर की चीजों को बक्से में रखने और निर्दिष्ट तारीख को छोड़ने के लिए आगे बढ़ेंगे।
    • पड़ोसी छोड़ने के कुछ दिन बाद, आपको अपने शहर में एक नया पड़ोसी कदम देखना चाहिए।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com