ekterya.com

ट्विटर पर संपर्क कैसे करें

ट्विटर एक सोशल नेटवर्क और एक सामुदायिक निर्माण साइट है जिसने अपनी शब्दावली विकसित की है, इसमें शब्द जैसे शामिल हैं "निंदा", "tuitero" और "पल के विषय"। सभी पोस्ट में 140 वर्ण या उससे कम होना चाहिए, जबकि सभी फोटो, लेख और वेबसाइट लिंक के रूप में दिखाई देते हैं। अन्य उपयोगकर्ता किसी व्यक्ति को लिखते हैं या उस पर प्रतिक्रिया दे सकते हैं। ट्विटर पर नए लोगों से मिलने के कई तरीके हैं, आप इसे सिफारिशों, खोजों और निर्देशिकाओं के माध्यम से कर सकते हैं। चहचहाना लगातार अद्यतन किया जाता है, इसलिए अच्छे संपर्क बनाने का सबसे अच्छा तरीका शामिल होना और लगातार और सकारात्मक रूप से ट्वीट करना है

चरणों

विधि 1
ट्विटर पर लोगों को ढूंढें

चहचहाना चरण 1 पर मेक कनेक्शनों का शीर्षक चित्र
1
कनेक्ट करने का प्रयास करने से पहले अपना प्रोफ़ाइल पूरा करें सुनिश्चित करें कि आप अपने चेहरे की एक तस्वीर और छोटी जीवनी जो कि आपको पसंद है और आप क्या करते हैं, बताते हैं। अपनी वेबसाइट और अपना स्थान शहर शामिल करें।
  • बहुत से लोग चहचहाना उपयोगकर्ताओं का पालन नहीं करते हैं जो खुद की तस्वीर का उपयोग नहीं करते हैं। इसका कारण यह है कि जो लोग चहचहाना पर स्पैम भेजते हैं वे अक्सर व्यक्तिगत फ़ोटो के बजाय अन्य छवियों का उपयोग करते हैं।

  • चहचहाना चरण 2 पर मेक कनेक्शनों का शीर्षक चित्र
    2
    लोगों को खोजने के लिए ट्विटर खोज फ़ंक्शन का उपयोग करें यह आपके प्रोफ़ाइल के शीर्ष पर एक छोटा आवर्धक काँच वाला बार है। अपने दोस्तों, अपने परिवार और प्रसिद्ध लोगों को ढूंढें जिन्हें आप पालन करना चाहते हैं।
  • चहचहाना चरण 3 पर मेक कनेक्शनों का शीर्षक चित्र
    3
    बटन पर क्लिक करें "का पालन करें" जब आप किसी को ढूंढना चाहते हैं उसे एक संदेश भेजें जिसमें शामिल है "@" खुद को पेश करने के लिए यूज़रनेम से पहले और उसे आपका अनुसरण करने के लिए प्रोत्साहित करें यदि आप अपने अनुयायियों को बेहतर प्रबंधित करना चाहते हैं, तो उन्हें सूचियों में जोड़ें
  • उन्हें अनुसरण करने से पहले प्रत्येक उपयोगकर्ता की जांच करें। अपनी प्रोफाइल पर क्लिक करें और उनके ट्वीट्स पढ़ें। उन्हें एक संदेश भेजें यदि आप उन्हें पहले ही जानते हैं कि उन्हें आपका अनुसरण करने के लिए प्रोत्साहित करें।
  • बहुत से लोग अपडेट प्राप्त करते हैं जब नए लोग उनका अनुसरण करते हैं यह आपकी व्यक्तिगत प्रोफ़ाइल में सूचना कॉन्फ़िगरेशन है कुछ मामलों में, यदि आप किसी का अनुसरण करना शुरू करते हैं, तो वे भी आपका अनुसरण शुरू कर देंगे और आप नियमित रूप से उनसे बात कर सकते हैं।
  • चहचहाना चरण 4 पर मेक कनेक्शन्स शीर्षक वाली छवि

    Video: Mobile se Twitter account kaise banaye

    4

    Video: प्रधानमत्री नरेंद्र मोदी | सीधा संपर्क कैसे करें | Way To Contact Indian PM | Narendra Modi

    बक्से पर क्लिक करें "आप के समान" या "कौन का पालन करें" जब वे आपके मुख पृष्ठ पर दिखाई देते हैं ऐसे लोगों की सूची, जो आपके मित्रों या समान हितों वाले लोगों का अनुसरण करते हैं, को प्रदर्शित किया जाएगा। यदि आप अपने ट्वीट्स पढ़ते हैं और आप जो देखते हैं, उन्हें पसंद करते हैं, तो उनके नामों पर क्लिक करके उनकी प्रोफाइल पर जाएं और उनका पालन करें।
  • चहचहाना चरण 5 पर मेक कनेक्शन्स शीर्षक वाली छवि
    5
    शुक्रवार के ट्वीट्स का पालन करने के लिए करीब ध्यान दें। यह प्रवृत्ति 200 9 में शुरू हुई थी और लोगों को अपने पसंदीदा ट्विटर उपयोगकर्ताओं को @ यूज़र डालकर प्रोत्साहित करने और प्रोत्साहित करती है "# अनुसरण करें" या "#ff" अंत में शुक्रवार को ट्विटर अकाउंट में अनुशंसित सभी लोगों को देखने के लिए आप "हैशटैग" पर क्लिक कर सकते हैं।
  • लोगों की सिफारिश करने वाले अन्य लोगों की सूची पर भी ध्यान दें। उन्हें बुलाया जा सकता है "ट्रिब्रेटर जो मुझे सलाह देते हैं" या कुछ इसी तरह की। यह अच्छा तरीका लोगों का अनुसरण करने और कनेक्ट करने का एक और तरीका है

  • चहचहाना चरण 6 पर मेक कनेक्शन्स शीर्षक वाली छवि
    6



    समान हितों वाले लोगों को ढूंढने के लिए WeFollow या Twellow निर्देशिका का उपयोग करें अपनी पसंद के टैग वाले उपयोगकर्ताओं को खोजें, जैसे कि "किताबें", "सैन फ्रांसिस्को" या "विपणन"। जब आप उनका अनुसरण करते हैं, तो कनेक्शन शुरू करने के लिए उनके ट्वीट या ट्वीट्स का जवाब दें।
  • निर्धारित करें कि आप ट्विटर पर किस प्रकार के संपर्क करना चाहते हैं आप पेशेवर, समुदाय, व्यक्तिगत या व्यावसायिक संपर्क विकसित करना चाहते हैं। उस उपयोगकर्ता का प्रकार जिसे आप जानना चाहते हैं, वह परिभाषित करेगी कि आपकी संचार कैसे किया जाना चाहिए पेशेवर या निजी।
  • डायरेक्टरीज सबसे प्रभावशाली ट्विटर उपयोगकर्ताओं को ढूंढने के लिए अच्छी जगह हैं, ताकि आप रुझानों और समाचारों के साथ आगे बढ़ सकें। आप हजारों या लाखों अनुयायियों वाले लोगों के साथ घनिष्ठ संपर्क नहीं बना सकते हैं।

  • विधि 2
    चहचहाना के करीबी संपर्क करें

    चहचहाना चरण 7 पर मेक कनेक्शनों का शीर्षक चित्र
    1
    यदि आप अपने ट्वीट्स पसंद करते हैं या यदि उनके विचारों से आप सोचते हैं तो किसी के साथ जुड़ें आप संदेश को रिटवेट कर सकते हैं, जिससे एक प्रतिक्रिया शामिल कर सकते हैं "@elusario" और जैसे कुछ कह रही "धन्यवाद, मुझे यह पसंद आया" या एक समान टिप्पणी। यह एक अधिक व्यक्तिगत संपर्क प्राप्त करने और व्यक्ति को आपका अनुसरण करने का एक अच्छा तरीका है, अगर आपने ऐसा नहीं किया है सभी को यह जानना पसंद है कि उनके ट्वीट्स उनके अनुयायियों तक पहुंचते हैं और इसकी सराहना की जाती है।
  • चहचहाना चरण 8 पर मेक कनेक्शनों का शीर्षक चित्र
    2

    Video: 3 तरीके अपने ट्विटर खाते अनलॉक करने के लिए (2018)

    ट्विटर पर लोगों से मिलें जैसे नियमित मित्रों, दोस्ती और चहचहाना संपर्क अधिक मजबूत हो जाते हैं जब अधिक स्थिरता के साथ बातचीत करते हैं यदि आप उन लोगों की वार्तालापों का हिस्सा हैं जो आप अनुसरण कर रहे हैं, तो आप वास्तव में कनेक्ट होना शुरू कर देंगे।
  • चहचहाना चरण 9 पर मेक कनेक्शनों का शीर्षक चित्र
    3
    जिन उपयोगकर्ताओं को आप अच्छी तरह जानते हैं उन्हें सीधे संदेश भेजें प्रत्यक्ष संदेश दो उपयोगकर्ताओं के बीच निजी संदेश हैं और जनता के लिए अदृश्य हैं। निकट मित्रों, परिवार के सदस्यों, सहकर्मियों और उन लोगों के साथ संवाद करने के लिए उनका उपयोग करें जिनके साथ आप निकट संपर्क विकसित कर चुके हैं।
  • जिन लोगों को आप बहुत अच्छी तरह से नहीं जानते हैं उन्हें भेजे गए प्रत्यक्ष संदेश को कोई प्रतिक्रिया नहीं मिल सकती है। हालांकि, यदि आप किसी व्यावसायिक मीटिंग का समन्वय करने या सलाह मांगने का प्रयास करते हैं, तो यह किसी को बेहतर जानने के लिए एक तरीका हो सकता है। कभी भी व्यक्तिगत जानकारी के लिए मत पूछो या आपको एक उपयोगकर्ता के रूप में रिपोर्ट किया जा सकता है जो जंक मेल भेजता है।
  • आप केवल उन उपयोगकर्ताओं को सीधे संदेश भेज सकते हैं जो आपकी सहायता करते हैं।
  • चहचहाना चरण 10 पर मेक कनेक्शनों का शीर्षक चित्र
    4
    अपने ट्विटर खाते को अपने स्मार्टफ़ोन से कनेक्ट करें और ट्विटर ब्राउज़र का उपयोग करें। TweetDeck एक लोकप्रिय इंटरनेट, आईपैड और फोन एप्लिकेशन है क्योंकि यह एक सरल तरीके से मुख्य पृष्ठ, उत्तर और प्रत्यक्ष संदेश दिखाता है।
  • चेतावनी

    • अपने प्रोफाइल में अपना व्यक्तिगत पता या टेलीफोन जानकारी पोस्ट न करें इन आंकड़ों को उपयोगकर्ताओं द्वारा उपयोग और उपयोग किया जा सकता है जो स्पैम या पहचान चोर भेजते हैं।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • एक ट्विटर अकाउंट
    • ट्विटर सूची
    • TweetDeck ऐप
    • ट्विटर निर्देशिका
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com