ekterya.com

सदस्यता के बिना रूणस्केप में पैसा कैसे कमाएं

यदि आप रुइनस्केप में नए हैं या यदि आप बस पैसे के लिए बंधे हैं, तो आपकी बचत का निर्माण करने के कई तरीके हैं सदस्यता के बिना रूणस्केप में पैसा बनाने के लिए, निम्न विधियों में से किसी एक का प्रयास करें।

चरणों

1
नोटों को फ़्लिप करने या लेखों को फ़्लिप करना एक महान रणनीति है यह आपको Mercado Grand Exchange से ध्यान देने के लिए देखने की आवश्यकता है, जहां उत्पाद की मांग के आधार पर कीमतों में हर दिन या सप्ताह में उतार-चढ़ाव हो सकता है।
  • 2
    ग्रांड एक्सचेंज का उपयोग करके निवेश करें।
  • विधि 1
    शिल्प

    1
    पैसे पाने के लिए क्राफ्ट आइटम का उपयोग करें शिल्पकार कौशल आपको अधिक अवसर देता है, चूंकि इकट्ठा करने और पैसा बनाने के लिए कई तरह की चीजें हैं।

    विधि 2
    runecrafting

    1
    यह जानना है कि रोचेक्रफ्टिंग, जादू, टेलीपोर्ट्स और जादू की अन्य ज़रूरतों के कारण पैसे बनाने का एक अच्छा तरीका है।

    विधि 3
    अन्य तरीकों

    1
    लाल डाई करें आपको शुरू करने के लिए लगभग 5 सिक्के की आवश्यकता होगी, लेकिन इसे प्राप्त करना बहुत आसान है पहले वोरॉक में खनन क्षेत्र के दक्षिण-पूर्वी हिस्से में जाना एक बार जब आप 2 झाड़ियों से सभी लाल जामियां एकत्र कर लें, तो दुनिया को बदल दें। वापस जाएं और अपनी सूची पूर्ण होने तक दोहराएं। फिर वोरॉक के पूर्व में बैंक में जाकर अपने सभी लाल जामुन जमा करें। जब तक आपके पास 100 से 1000 लाल जामुन न हो, तब तक ऐसा करते रहें। जब आप संतुष्ट लग रहा है, Draynor गांव में जाओ, अपने सभी पैसे और सभी लाल जामुन आपके पास ले, और Aggie साथ डायन (इमारत अगले बुद्धिमान बूढ़े आदमी के घर में) जाना। Aggie चुड़ैल पर राइट क्लिक करें और रंगों पर क्लिक करें। जब तक आपके सभी लाल जामुन रंजक होते हैं तब तक दोहराएं अपनी रंजक जमा करें और पूरी प्रक्रिया दोबारा दोहराएं यदि आप चाहें। आप प्रति टुकड़ा प्रति 1000 सिक्के के लिए ग्रांड एक्सचेंज में रंगों को बेच सकते हैं।
  • 2
    इस्पात नाखून बेचें एक स्टील बार 15 नाखून उत्पन्न कर सकता है, और प्रत्येक कील को ग्रांड एक्सचेंज में 34 टुकड़ों के सोने के लिए बेच दिया जाता है। लेकिन नाखूनों में एक बार बदलते हुए, आप 510 सिक्के के मूल्य को बढ़ा सकते हैं। चूंकि सदस्य अपने घरों में अधिकतर काम करने के लिए इस्पात नाखूनों का उपयोग करते हैं, इसलिए नाखूनों को हमेशा तेज़ी से बेचना होता है
  • Video: भाजपा नवंबर 1 पर ऑनलाइन सदस्यता ड्राइव लांच करने के लिए

    3
    बड़ी हड्डियों को बेचें यदि आपके पास तांबे की चाबी है, तो पहाड़ों के साथ-साथ बार्बर्स के गांव के पास जाएं। (यहां तक ​​कि अगर आप स्तर 45 से नीचे हैं, खाना लाने के लिए सुनिश्चित हो।) माता पहाड़ दिग्गजों और उनकी हड्डियों को इकट्ठा जब तक आप अपनी सूची पूर्ण है। बैंक में हड्डियों को बचाएं और बिक्री से पहले अनेक जमा करने के लिए कदम दोहराएं। जब आपकी ज़रूरत की राशि होती है, तो ग्रांड एक्सचेंज पर जाएं और उन्हें बेच दें। यदि आप अपनी कीमत 10% तक घटा देते हैं, तो आप उन्हें तेज़ी से बेच देंगे 24 बड़ी हड्डियां आपको लगभग 14,000 या 16,000 सिक्के देगी।



  • 4
    रसोइयों के भाईचारे के साथ जाओ यदि आपके पास आवश्यक स्तर है। अंगूरों को पकड़ो और उन्हें 1,200 सोने के सोने के लिए ग्रांड एक्सचेंज में बेच दें। पके हुए सेब सोने के 200 टुकड़े बेचते हैं। अधिक धन प्राप्त करने के लिए, आपको अपने साथ एक टोकरी लाना है सेब पाई बनाएं (सभी सामग्रियां समाज में हैं) और उन्हें लगभग 1000 टुकड़ों के लिए कच्चे बेचते हैं
  • विधि 4
    मिशहिलिन उत्कृष्टता प्रशिक्षण केंद्र (सोने के 10,000 टुकड़े)

    1
    मिस्तहलीन उत्कृष्टता प्रशिक्षण केंद्र पर जाएं आप बर्बर के गांव है, जो नदी लुम पार कर रहा है के उत्तर में जा रहा है, Varrock के पूर्वी प्रवेश द्वार से से इस बिंदु तक पहुँच सकते हैं।
  • 2

    Video: संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद में भारत को स्थाई सदस्यता, permanent seat in UNO for India

    जेल पहुंचने के लिए इमारत का तहखाना दर्ज करें। कोशिकाओं के दरवाजे पर सभी प्लेटों पढ़ें, और फिर सुरक्षा गार्ड से बात प्रशिक्षण केंद्र है, जो ऊपर गार्ड के बगल में स्थित है तक पहुँचने में।
  • Video: NSG की सदस्यता भारत की मुठी में Modi की सफलता देख China के होश उड़े India inclusion NSG boost system

    3
    प्रशिक्षण केंद्र में शिक्षक से बात करें और लिखित परीक्षा पूरी करें जो वह आपको देता है परीक्षा समाप्त करने के बाद शिक्षक से बात करें मुझे इस परीक्षा के अंत में आपको दो दीपक इनाम इनाम दीपक देना चाहिए।
  • 4
    जेल वापस जाओ और एक खुला सेल मिल एक पोस्टर होना चाहिए, जिसे आप गढ़ के तहखाने तक पहुंचने के लिए खींच सकते हैं। के माध्यम से जाओ और roaches और तिलचट्टा राक्षसों की उपेक्षा
  • 5
    उत्तर-पूर्व में जाएं और कुछ सीढ़ियाँ खोजें। ऊपरी मंजिल तक जाने के लिए सीढ़ियों तक जाएं कमरे के बाईं तरफ जाएं और उस कमरे में द्वार को अनलॉक करने के लिए लीवर खींचें, जो आप पहले से थे।
  • 6
    दरवाजा है कि तुम सिर्फ खुला खुला
  • 7
    इस मंजिल पर छाती का पता लगाएँ यह पूर्व में स्थित सुरंग के अंत में है इसे खोलें और 10,000 सिक्के और सुरक्षा दस्ताने ले लो!
  • युक्तियाँ

    • एक तावीज़ पाने के लिए, मौलिक जादूगरों को मारने की कोशिश करें, जो पोर्ट सरिम के पूर्व की ओर और फालदोर के दक्षिण में हैं।
    • यदि आप रून के बेचने का सार बेचने का फैसला करते हैं, तो इसे दुनिया 1 या किसी अन्य दुनिया में बेच दें जो लगभग पूर्ण है। आप इसे उन दुनिया में बेच सकते हैं, जिनमें सोने के लगभग 80 टुकड़े हैं। इसके अलावा, फालडोर में खनिकों के भाईचारे में, 100 से 200 कोयला निकालने और उन्हें जीई ई में बेचते हैं। 100 या 200 प्रत्येक के लिए और इसलिए आपके पास लगभग 10000 या 30000k होगा

    चेतावनी

    • जब आप कुछ बेचने की जाना सुनिश्चित करें कि दूसरे व्यक्ति k- द्वारा एक 4 का उपयोग नहीं करता जब तक कि आप ग्रैंड एक्सचेंज में बेच रहे हैं बनाने के लिए, हमेशा 2 बार लेन-देन की जाँच करें।
    • किसी भी विधि का उपयोग करने से पहले सत्यापित करें कि ग्रेट एक्सचेंज को लाभदायक रहने की आवश्यकता है। तेजी से उतार-चढ़ाव की कीमतों का मतलब यह हो सकता है कि यहां सूचीबद्ध कुछ विधियां आपको इसे अर्जित करने के बजाय धन खो देंगे।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com